WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें…

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें……

➡लखनऊ- योगी कैबिनेट ने मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि दी,सीएम योगी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक,नेताजी मुलायम सिंह को कैबिनेट ने श्रद्धांजलि दी,मुलायम सिंह के निधन पर शोक प्रस्ताव पेश किया गया,बैठक में अन्य सभी प्रस्ताव स्थगित किए गए,सीएम योगी और सभी मंत्रियों ने शोक व्यक्त किया।

➡लखनऊ- नेताजी का पार्थिव शरीर लखनऊ लाया जाएगा,पार्टी ऑफिस पर रखा जाएगा पार्थिव शरीर,यूपी विधानसभा में रखा जाएगा पार्थिव शरीर,नेताजी के समर्थक अंतिम दर्शन कर सकेंगे,लखनऊ के बाद सैफई ले जाया जाएगा पार्थिव शरीर,सैफई में होगा नेताजी का अंतिम संस्कार।

➡लखनऊ- नेताजी के निधन से जुड़ा हर अपडेट ,सैफई में कल नेताजी का अंतिम संस्कार होगा,कल दोपहर 3 बजे सैफई में अंतिम संस्कार होगा,मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार उनके गांव में होगा।

➡लखनऊ- नेताजी मुलायम सिंह यादव का निधन,उत्तर प्रदेश में 3 दिन का राजकीय शोक घोषित,CM योगी ने 3 दिन का राजकीय शोक घोषित किया,अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ होगा-CM।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया,नेताजी मुलायम सिंह के निधन पर दुख व्यक्त किया,यह देश की राजनीति में अपूरणीय क्षति है – केशव।

➡लखनऊ- BSP सुप्रीमो मायावती ने दुख व्यक्त किया,नेताजी के निधन पर मायावती ने ट्वीट किया,परिवार के प्रति मायावती ने संवेदना व्यक्त की।

➡गुरुग्राम- पार्थिव शरीर सैफई के लिए लेकर निकले अखिलेश,अखिलेश यादव पार्थिव शरीर लेकर सैफई रवाना,पार्थिव शरीर सैफई लेकर निकले अखिलेश यादव,नेताजी का पार्थिव शरीर सैफई ले जाया जा रहा,सैफई में नेताजी के अंतिम दर्शन किए जा सकेंगे,सैफई कोठी पर नेताजी का पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

➡गुरुग्राम- नेताजी का पार्थिव शरीर सैफई ले जाया जाएगा,थोड़ी देर में मेदांता से पार्थिव शरीर ले जाया जाएगा,अंतिम दर्शन के लिए सैफई आवास पर रखा जाएगा पार्थिव शरीर,कल सैफई पंडाल में अंतिम दर्शन कर सकेंगे समर्थक,कल दोपहर 3 बजे नेताजी का अंतिम संस्कार होगा।

➡गुरुग्राम- अखिलेश यादव की बेटी अदिति ने ट्वीट किया,अदिति यादव का अपने दादा के लिए भावुक पोस्ट,दादा अब इस दुनिया में नहीं रहे – अदिति यादव।

➡वाराणसी- धरती पुत्र मुलायम सिंह के निधन पर शोक का माहौल,धर्म की नगरी काशी में शोक में डूबे हर वर्ग के लोग,दशाश्वमेघ घाट पर नेता जी को दी गई श्रद्धांजलि,काशी के लोग और सपा कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि ,श्रद्धांजलि देते हुए रो पड़े समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता।

➡आगरा- मुलायम सिंह यादव के निधन पर सपाइयों में शोक,पूर्व मंत्री, राष्ट्रीय महासचिव रामजी लाल सुमन का बयान,नेताजी थे देश के आलीशान नेता- रामजी,नेताजी किताबें पढ़कर समाजवादी नहीं बने- रामजी,उनका व्यक्तिव गजब का था- रामजी,उन्होंने अभाव देखा ,किसानों की पीड़ा को देखा- रामजी,बेबसी और लाचारी देखी, तब समाजवादी बने- रामजी,नेताजी के जाने से एक बड़ी क्षति हुई है- रामजी।

➡अमरोहा- नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक जताया,विधायक और पूर्व मंत्री महबूब अली ने जताया शोक,मुलायम सिंह यादव के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किए,नेताजी के निधन अपूरणीय क्षति- महबूब अली,पूर्व MLC परवेज अली ने भी जताया शोक,महबूब अली के आवास पर कार्यकर्ताओं ने शोक जताया।

➡दिल्ली- भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ट्वीट किया,मुलायम सिंह यादव के निधन पर दुख व्यक्त किया,‘मुलायम सिंह का निधन देश के लिए अपूरणीय क्षति’ ,मुलायम सिंह जी की उपलब्धियां असाधारण थीं- राष्ट्रपति,
‘धरती पुत्र’ मुलायम जी जमीन से जुड़े नेता थे – राष्ट्रपति,उनका सम्मान सभी दलों के लोग करते थे – राष्ट्रपति।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट, मुलायम सिंह के निधन पर दुख व्यक्त किया, नेताजी के निधन पर प्रियंका गांधी का ट्वीट, सामाजिक न्याय के सशक्त पैरोकार थे नेताजी- प्रियंका, अखिलेश यादव के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं- प्रियंका.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन पर ट्वीट, नेताजी के निधन पर पीएम ने दुख व्यक्त किया, आपातकाल में लोकतंत्र के प्रमुख सैनिक थे- पीएम मोदी, मुलायम सिंह जी ने राजनीति में अलग पहचान बनाई थी-PM, रक्षा मंत्री के रूप में मजबूत भारत के लिए काम किया था- PM, उनके संसदीय हस्तक्षेप व्यावहारिक थे – पीएम मोदी, राष्ट्रीय हित को आगे बढ़ाने पर जोर देते थे- पीएम मोदी.

➡दिल्ली- वरुण गांधी ने नेताजी के निधन पर दुख व्यक्त किया,नेताजी समाजवाद के अद्वितीय अध्याय का नाम- वरुण,नेताजी ने ग्रामीण भारत के कल्याण को लक्ष्य बनाया- वरुण,नेताजी का पूरा जीवन ही संघर्षों की दास्तां है- वरुण गांधी।

➡दिल्ली- कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया,नेताजी मुलायम सिंह के निधन पर ट्वीट,जमीन, जनता की समझ वाला युग समाप्त- विश्वास,‘लोहिया की पाठशाला के सबसे सफल विद्यार्थी रहे’,‘हम यूपी वालों के लिए नेताजी व्यक्ति नहीं इमोशन थे’।

➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह मेदांता के लिए रवाना,मेदांता अस्पताल जा रहे हैं गृह मंत्री अमित शाह,नेताजी मुलायम सिंह के अंतिम दर्शन करेंगे शाह,अखिलेश यादव से मिलने मेदांता जा रहे अमित शाह।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया,नेताजी मुलायम सिंह यादव के निधन पर दुखी,स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया।

➡गुजरात- पीएम नरेंद्र मोदी का बयान, मुलायम सिंह जी का जाना देश के लिए नुकसान – पीएम,मेरा उनसे नाता विशेष प्रकार का रहा है – पीएम मोदी,लोकसभा में उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया था- पीएम,मुझे पीएम बनने का आशीर्वाद दिया था – पीएम मोदी,मुलायम सिंह का निधन बहुत बड़ी क्षति- पीएम मोदी,मुलायम सिंह से अपनत्व का भाव था- पीएम मोदी,मुलायम सिंह की सलाह मेरे लिए अमानत- पीएम मोदी।

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button