उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह 8:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……………….* 29.03.2024

➡लखनऊ- सपा राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने किया पोस्ट,पूर्व विधायक मुख़्तार अंसारी की मृत्यु चिंताजनक-रामगोपाल,’जिन परिस्थितियों में मृत्यु हुई वह अत्यधिक चिंताजनक है’,उन्होंने न्यायालय में पहले ही अर्जी दी थी- प्रोफेसर रामगोपाल,ज़हर के द्वारा अपनी हत्या की आशंका व्यक्त की थी-रामगोपाल,जेल,पुलिस कस्टडी और घर में कोई सुरक्षित नहीं-रामगोपाल,प्रशासनिक आतंक का माहौल पैदा किया जा रहा-रामगोपाल,लोगों को मुंह बंद रखने को विवश किया जा रहा है-रामगोपाल,कोई न्यायिक जांच के आदेश करेगी यूपी सरकार?-रामगोपाल.

➡लखनऊ- मुख्तार अंसारी की मौत का मामला,बेटा उमर अंसारी रिसीव करेगा मुख्तार की बॉडी,पोस्टमार्टम के बाद रिसीव करेगा मुख्तार की बॉडी,बॉडी लेकर परिजन गाजीपुर के लिए होंगे रवाना,रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में होगा पोस्टमार्टम,हॉस्पिटल सहित पुलिस के अधिकारी रहेंगे मौजूद.

➡लखनऊ- आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक्स पर किया पोस्ट,‘मुख्तार अंसारी के इंतकाल का दुखद समाचार मिला’,ईश्वर से प्रार्थना है कि आत्मा को शांति प्रदान करे- तेजस्वी ,परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करे- तेजस्वी यादव,मुख्तार ने शिकायत की थी कि उन्हें जहर दिया गया- तेजस्वी,इस बात को किसी ने गंभीरता से नहीं लिया- तेजस्वी यादव,संवैधानिक संस्थाएं स्वत संज्ञान ले- तेजस्वी यादव.

➡लखनऊ- अब्बास अंसारी के पैरोल के लिए कोर्ट जाएगा परिवार,आज सुबह इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका डाली जाएगी,जनाजे में शामिल होने के लिए कोर्ट से पैरोल मांगी जाएगी,अब्बास अंसारी की पैरोल के लिए याचिका तैयार कर ली गई,MLA अब्बास अंसारी अभी यूपी के कासगंज जेल में बंद हैं.

➡लखनऊ- मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी का बड़ा आरोप,मेरे पिता को जेल में जहर दिया गया- उमर अंसारी,जहर देकर हत्या करने की कोशिश हुई- उमर अंसारी,वो बहुत बीमार हो गए थे,चल नहीं पा रहे थे- उमर अंसारी,गिर पड़ रहे थे, पेशी तक पर नहीं जा पा रहे थे- उमर अंसारी.

➡लखनऊ- सपा नेता आईपी सिंह ने एक्स पर किया पोस्ट,आईपी सिंह ने सुप्रीम कोर्ट से की अपील,‘आजम खान को दूसरी जेल में शिफ्ट किया जाए’,‘गैर बीजेपी शासित राज्य में शिफ्ट किया जाए’,उनके साथ भी अगली साजिश हो सकती है- आईपी सिंह.

➡लखनऊ- सपा नेता सुमैया राणा का बयान,शहाबुद्दीन अतीक की हत्या की गई- सुमैया,संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही- सुमैया,मुख्तार अंसारी की मौत की जांच हो- सुमैया.

➡लखनऊ- सीएम योगी का बिजनौर और अमरोहा दौरा आज,प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलनों को संबोधित करेंगे सीएम योगी,सुबह 11.35 बजे जेबीएस रिसॉर्ट बिजनौर में सम्मेलन,दोपहर 1.40 बजे वेंकटेश्वर विवि अमरोहा में सम्मेलन.

➡बरेली- उच्च शिक्षा अधिकारी कार्यालय का लिपिक गिरफ्तार,4 हजार की रिश्वत लेते लिपिक रंगे हाथों गिरफ्तार,एंटी करप्शन टीम ने लिपिक कौशल किशोर को पकड़ा,कोचिंग संचालक से पंजीकरण के नाम पर मांगी थी रिश्वत,टीम ने आरोपी को हिरासत में लेकर केस कराया दर्ज,कोतवाली थाना क्षेत्र के विकास भवन के बराबर का मामला.

➡बिजनौर- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज बिजनौर दौरा,प्रबुद्ध सम्मलेन कार्यकर्म में पहुंचेंगे सीएम योगी,सीएम के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन तैयारी में जुटा,एसपी सिटी ने निजी बैंकट हाल का किया दौरा,निजी बैंकट हाल जेवीएस में सीएम का कार्यक्रम.

➡गाजीपुर- मुख्तार अंसारी की मौत का मामला,पूर्व MLA कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष राय का बयान,भगवान के दरबार में देर है,अंधेर नहीं है-पीयूष राय,भगवान के दरबार से हमें न्याय मिला है-पीयूष राय,कृष्णानंद राय हत्याकांड का आरोपी था मुख्तार अंसारी.

➡गाजीपुर- मुख्तार अंसारी को आज कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा,मुहम्मदाबाद के कालीबाग स्थित कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा,डीआईजी ओमप्रकाश सिंह,डीएम आर्यका अखौरी ने लिया जाएजा,मुख्तार अंसारी का है पैतृक कब्रिस्तान.

➡दिल्ली- AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक्स पर लिखा,‘अल्लाह से दुआ है मुख्तार की आत्मा को शांति प्रदान करे’ ,उनके परिवार को सब्र-ए-जमील अदा करें- ओवैसी,गाजीपुर ने अपने बेटे और भाई को खो दिया- ओवैसी,मुख्तार ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए थे- ओवैसी,सरकार ने उनकी बातो पर ध्यान नहीं दिया- ओवैसी.

Related Articles

Back to top button