उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज शाम 8:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…………19.05.2024

➡️उत्तरप्रदेश-यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर कल मतदान, लखनऊ, मोहनलालगंज, रायबरेली में होगा मतदान, अमेठी,जालौन,झांसी लोकसभा सीट पर होगा मतदान, हमीरपुर,बांदा,फतेहपुर लोकसभा सीट पर होगी वोटिंग, सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगा मतदान, कौशांबी,बाराबंकी,गोंडा लोकसभा सीट पर होगा मतदान, फैजाबाद, कैसरगंज लोकसभा सीट पर होगा मतदान, 14 लोकसभा सीटों पर 2.68 करोड़ से अधिक मतदाता, 5वें चरण में कुल 144 उम्मीदवार चुनावी मैदान में, 14 लोकसभा में 28688 पोलिंग बूथ,4232 क्रिटिकल बूथ, 14 लोकसभा में 131 पुरूष तथा 13 महिला प्रत्याशी हैं, फतेहपुर लोकसभा में सबसे अधिक 15 प्रत्याशी हैं, कैसरगंज लोकसभा सीट पर सबसे कम 4 प्रत्याशी है.

➡️लखनऊ-यूपी एटीएस को मिली बड़ी सफलता, पाकिस्तानी एजेंसी ISI का जासूस गिरफ्तार, नौसेना के गोपनीय सूचना ISI को दे रहा था, पिपराइच गोरखपुर का रामसिंह ISI के समर्थन में था, पाकिस्तानी महिला जासूस को दे रहा था जानकारी, राम सिंह के बैंक खातों में हो रही थी फंडिंग, गोवा शिपयार्ड नेवल बेस में पार्ट टाइम वर्कर है रामसिंह.

➡️लखनऊ-मुख्य निर्वाचन अधिकारी नवदीप रिणवा की पीसी, लोकसभा चुनाव के 5वें चरण का कल होगा मतदान, 20 मई को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर कल होगा मतदान, लखनऊ, मोहनलालगंज, रायबरेली में होगा मतदान, अमेठी, जालौन, झांसी, हमीरपुर, बांदा में होगा मतदान, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी में कल होगा मतदान, फैजाबाद, कैसरगंज, गोंडा में भी कल होगा मतदान, मतदान को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के खास इंतजाम, पुलिस,PAC,केंद्रीय सुरक्षा बल पोलिंग बूथ पर तैनात.

➡️लखनऊ-घर के अंदर मिठाई की दुकान में लगी आग, आग लगने से स्थानीय लोगों में मचा हड़कम्प, चौक फायर स्टेशन को आग लगने की दी सूचना, चौक फायर स्टेशन से तत्काल दो गाड़ियां रवाना, दुबग्गा थाने की मायावती कॉलोनी का मामला.

➡️लखनऊ-साइंटिस्ट बताकर लड़की से तय किया रिश्ता, शादी का झांसा देकर युवती से किया दुराचार, आरोपी ने होटल में बुलाकर लड़की से की हैवानियत, युवती को नशीला पदार्थ देकर रेप करने का आरोप, मेट्रोमोनियल साइट पर खुद को बताया था वैज्ञानिक, पीड़िता की तहरीर पर सरोजिनी नगर कोतवाली में FIR, सरोजिनी नगर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी.

➡️आगरा -ताजमहल पूर्वी गेट के पास मस्जिद में मिला युवती का शव, नमाज को पहुंचे लोग तो हुई घटना की जानकारी, अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद जताई जा रही हत्या की आशंका, पहचान मिटाने को चेहरे को कुचलने का किया प्रयास, थाना पुलिस के साथ डीसीपी सिटी, एसीपी सदर पहुंचे मौके पर, युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से हत्यारे का सुराग लगा रही पुलिस, थाना ताजगंज ताजमहल के पास का मामला.

➡️कौशाम्बी -कौशांबी लोकसभा सीट पर कल होगा मतदान, पोलिंग बूथों के लिए रवाना हुईं 1277 पोलिंग पार्टियां, कौशांबी लोकसभा सीट पर कुल 1909620 मतदाता, पुरुष मतदाता 1012892, महिला मतदाता 896562 है , 1176 मतदान केंद्र,1996 मतदेय स्थलों पर होगी वोटिंग, सभी विधानसभा में एक-एक पिंक बूथ बनाया गया , 89 सेक्टर, 9 जोनल, 2 सुपर जोनल मजिस्ट्रेट लगाए गए.

➡️सहारनपुर -गंगनहर में नहाते समय युवक की डूबकर मौत हो गई, ग्रामीणों ने शव को पानी से निकालकर पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की, थाना नानोता क्षेत्र के कुआखेडा गांव की घटना.

➡️अलीगढ़ -गंदा पानी पीने पर मजबूर लोग, भीषण गर्मी में नहीं मिल पा रहा पीने के लिए पानी, क्षेत्रीय लोगों ने नगर निगम के खिलाफ किया विरोध-प्रदर्शन, ‘नगर निगम के पाइप लाइन में काफी समय से आ रहा’, अधिकारियों से गंदे पानी को लेकर कई बार की गई शिकायत, नगर निगम के अधिकारी नहीं करते आम जनता की सुनवाई, थाना बन्नादेवी क्षेत्र के मुस्ताक नगर का मामला.

➡️बहराइच -फांसी के फंदे से लटकता मिला किशोरी का शव, घर से एक किलोमीटर दूर पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्याकर शव को लटकाने का आरोप, नान-पारा के नववपुरवा गांव निवासी थी किशोरी , पड़ोसी गांव निवासी युवक से चल रहा था विवाद- परिजन, युवक से शादी को लेकर चल रहा था विवाद- परिजन, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली नान-पारा इलाके के बाबूपुरवा गांव का मामला.

➡️कानपुर देहात -प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर की दी जान, परिजनों की फटकार से नाराज दोनों घर से हुए थे लापता, आज मालगाड़ी के सामने कूदकर की आत्महत्या, पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना गजनेर के गांव बहबलपुर रेलवे क्रॉसिंग का मामला.

➡️कन्नौज -संदिग्ध हालत में झाड़ियां में मिला युवक का शव, 4 से 5 दिन पुराना बताया जा रहा युवक का शव, मृतक युवक की शिनाख्त में जुटी पुलिस, कई घंटों बाद भी नहीं हो सकी शव की शिनाख्त, इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के उमर्दा नहर के पास मिला शव.

➡️एटा -मिट्टी खनन और ओवरलोडिंग पर एसडीएम की कार्रवाई, खनन कर रहे 2 ट्रैक्टर-ट्रॉली को एसडीएम ने पकड़ा, गिट्टी से भरे 3 ओवरलोड ट्रकों को भी सीज किया, ट्रकों को पकड़ कर जलेसर मंडी में किया खड़ा , जलेसर के अलग-अलग स्थानों पर की गई कार्रवाई.

➡️अम्बेडकरनगर-अम्बेडकरनगर पहुंचे कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का बयान, हमने अपने समाज के लिए आंदोलन किया, समाजवादी पार्टी ने मेरे भाई पर गोली चलवाई थी, मेरे भाई को मरवाकर मुझे जेल भेजवाया था, मैं सीधा-साधा डॉक्टर था मुझे अपराधी बना दिया, मुझे जेल में डालकर तन्हाई में भेज दिया गया था, सपा को उखाड़ फेंकना हैं और मोदी को पीएम बनाना हैं, प्रत्याशी रितेश पाण्डेय के लिए जनसभा को करने पहुंचे थे संजय.

➡️महोबा-लापरवाही बरतने पर सहायक अध्यापक निलंबित , निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरतने का मामला, जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर निलंबित, बीएसए ने योगेश वाजपेई को किया निलंबित , जैतपुर के प्राथमिक विद्यालय मगरिया में तैनात था शिक्षक, शिक्षक योगेश वाजपेई को भटूरा खुर्द में किया अटैच , कबरई के राजकीय हाईस्कूल सिजहरी पर लगाई गई थी ड्यूटी.

➡️मऊ -जनसभा में मायावती ने सपा-भाजपा पर जमकर बोला हमला, ‘विरोधी पार्टियों के चुनावी वादों के चक्कर में नहीं आना चाहिए’, ‘इसलिए हमारी पार्टी कोई भी घोषणा पत्र नहीं जारी करती’, ‘काम करके दिखाने में ज्यादा विश्वास रखती है हमारी पार्टी’, गरीबी, महंगाई व बेरोजगारी से जनता परेशान है- मायावती.

➡️फतेहपुर -लोकसभा चुनाव ड्यूटी में आए होमगार्ड की मौत, जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत किया घोषित, हार्ट अटैक से मौत की आशंका, अत्यधिक गर्मी होने के चलते अचानक बिगड़ी थी तबीयत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली के गांधी मैदान का मामला.

➡️आगरा -ट्रेन के डिब्बे में फांसी लगा वृद्ध ने की आत्महत्या, आउटर पर खड़े ट्रेन के डब्बे में कुछ दिन पहले लगी थी आग, उसी अधजले डिब्बे में फांसी लगा वृद्ध ने की आत्महत्या, मृतक वृद्ध की नहीं हो सकी पहचान, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना सदर आगरा कैंट रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️रायबरेली-रायबरेली लोकसभा में वायनाड के लगे पत्थर, 2000 किमी वायनाड की दूरी के लगे संगमील के पत्थर, रायबरेली के सभी मार्गों पर लगाए गए है पत्थर, वायनाड के बाद रायबरेली से लड़ रहे है राहुल गांधी, राहुल गांधी से जोड़कर देखे जा रहे वायनाड के पत्थर.

➡️प्रतापगढ़-जमीन के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, तमंचे से गोली मारकर युवक को उतारा मौत घाट, खेत में मेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, विवाद के बाद पहले हाथापाई, फिर आरोपी ने मारी गोली, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतक के बेटे ने चार लोगों पर लगाया आरोप, पुलिस ने कई संदिग्धों को उठाया, की जा रही पूछताछ, लीलापुर थाना के सिंधौर गांव का मामला.

➡️कानपुर -पेट्रोल पंप कर्मियों की पिटाई का वायरल वीडियो मामला, आश्वासन के बाद खत्म हुआ थाने का घेराव, एडीसीपी साउथ और ACP बाबूपुरवा ने दिया आश्वासन, मारपीट मामले में दूसरे पक्ष की शिकायत पर दिया आश्वासन, वायरल वीडियो के आधार पर जांचकर कार्रवाई का आश्वासन, बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर पेट्रोल डालता नज़र आया था पंपकर्मी, दारोगा शैलेन्द्र सिंह राघव के खिलाफ आरोपों की होगी जांच- एडीसीपी, बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया था, किदवईनगर पुलिस की कार्यशैली से नाराज कार्यकर्ताओं ने किया घेराव, साउथ ज़ोन के किदवई नगर थाने का मामला.

➡️भदोही -डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने की जनसभा, प्रत्याशी डॉक्टर विनोद बिंद के समर्थन में जनसभा, इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला, दुनिया में देश का डंका बजाने वाले पीएम मोदी हैं- केशव, ‘दूसरी तरफ गुंडे, अपराधी माफिया ,भ्रष्टाचारियों का गिरोह है’.

➡️हाथरस -सादाबाद की बेटी साहिना ने अमेरिका में रचा इतिहास, अमेरिका की यूनिवर्सिटी से हासिल की डॉ. ऑफ फिलॉसफी की उपाधि, साहिना की सफलता से परिवार और ग्रामीणों में जश्न का माहौल.

➡️उन्नाव-सीएचसी परिसर में ख़डी 3 एम्बुलेंसों मे लगी भीषण आग, संदिग्ध परिस्थितियों में एंबुलेंस में लगी भीषण आग, आग लगने से सीएचसी परिसर में मची अफरा-तफरी, सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, लगभग तीन साल से ख़राब खड़ी थीं तीनों एम्बुलेंस, पुरवा कोतवाली के सीएचसी बिछिया का मामला.

➡️अलीगढ़ -जवां पुलिस ने 50 हजार के इनामी गैंगस्टर को किया गिरफ्तार, दो वर्ष से फरार चल रहा था गैंगस्टर एक्ट का आरोपी, सर्विलांस, जवां पुलिस टीम ने पश्चिम बंगाल से किया गिरफ्तार, गैंगस्टर मोहम्मद इमरान को पश्चिम बंगाल से किया गिरफ्तार, अलीगढ़ के एसपी संजीव सुमन के निर्देश पर हुई गिरफ्तारी.

➡️मैनपुरी -मैनपुरी में 42 डिग्री पहुंचा तापमान, नगर पालिका की तरफ़ से राहगीरों के लिए नहीं कोई इंतज़ाम , नगर पालिका से सड़कों पर लगे प्याऊ में नहीं है पानी , मौसम विभाग ने मैनपुरी को किया है अलर्ट.

➡️ईरान-राष्ट्रपति को ले जा रहा हेलीकॉप्टर क्रैश, घटना स्थल पर भेजी गई रेस्क्यू टीम, राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी को ले जा रहा हेलीकॉप्टर क्रैश, हेलीकॉप्टर में ईरान के वित्त मंत्री भी सवार थे, पूर्वी अजरबैजान में राष्ट्रपति का हेलीकॉप्टर क्रैश.

Related Articles

Back to top button