उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 6:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…………. 29.01.2024

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निधाना, ये भाजपा का लोकसभा चुनाव हारने की हताशा का नतीजा, भावी PM को सीएम पद तक ही सीमित कर दिया-अखिलेश, भाजपा ने बिहार की जनता का अपमान किया है- अखिलेश, जनता इस अपमान का जवाब देगी-अखिलेश यादव, भाजपा गठबंधन को लोकसभा का चुनाव जनता हराएगी, बिहार का जनता अपना वोट BJP को हराने में देगी-अखिलेश.

➡लखनऊ- घरों का ताला तोड़कर चोरी करने वाला अरेस्ट, मड़ियांव पुलिस ने शातिर चोर को किया अरेस्ट, चोर के पास से चोरी का सामान भी बरामद, चोरी और लूट की घटनाओं को देता था अंजाम, चोरी के आरोप में ठाकुरगंज निवासी रोहित अरेस्ट.

➡लखनऊ-डिप्टी CM केशव मौर्य ने एक्स पर किया पोस्ट, बिहार में NDA गठबंधन पर एक्स पर किया पोस्ट, राम आए, बिहार लाए- केशव प्रसाद मौर्य, बिहार विशेष है,उसे विकास पसंद है- केशव मौर्य.

➡मेरठ – सपा कार्यालय में आपस में भिड़े सपाई, होर्डिंग में जिलाध्यक्ष का फोटो न होने पर कहासुनी, बिना जिलाध्यक्ष के पोस्टर लगाने को लेकर कहासुनी, जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी, महासचिव मनोज चपराना में ठनी, 26 जनवरी को हुआ था जिला कार्यालय पर पोस्टर विवाद, कार्यालय कर्मी निरंजन से महासचिव ने की अभद्रता, शराब के नशे में पोस्टर लगाने पहुंचे थे महासचिव, 2 उपाध्यक्ष, तीनों नेताओं ने जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी से की अभद्रता, संगठन में दबदबे को लेकर जाट-गुर्जर की दीवार खड़ी की, महासचिव चपराना ने ऑफिसकर्मी को सेवा से हटाया, अधिकारों का अतिक्रमण कर चपराना ने निरंजन को हटाया, चपराना की दखल के बाद ठगे से रह गए जिलाध्यक्ष विपिन.

➡अयोध्या- सीएम योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा , आज दोपहर 12 बजे अयोध्या पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, हनुमानगढ़ी और रामजन्मभूमि में करेंगे दर्शन पूजन, अयोध्या में चल रहे विकास कार्य का लेंगे जायजा, राम भक्तों के जन सैलाब को लेकर करेंगे बैठक, वीवीआईपी मेहमानों के पूजन को लेकर करेंगे बैठक.

➡कानपुर- हिस्ट्रीशीटर अमन वर्मा की बाइक रैली का CCTV वायरल, CCTV में पथराव करते दिख आ रहे हिस्ट्रीशीटर और साथी, गाली गलौच के विरोध पर हिस्ट्रीशीटर,साथियों ने पथराव किया, डीसीपी साउथ जोन के बर्रा जरौली इलाके का मामला.

➡आगरा- घर में पानी गर्म करते वक्त बड़ा हादसा , बुजुर्ग महिला को इमर्शन रॉड से लगा करंट , बचाने आई महिला,व्यक्ति को भी करंट लगा, बच्चे ने पड़ोसियों को दी घटना की जानकारी, हादसे के बाद पहुंचे पड़ोसियों ने किया रेस्क्यू, थाना एत्मादुद्दौला के ट्रांस यमुना फेस टू का मामला.

➡कानपुर – ई-रिक्शा और साइकिल में जोरदार टक्कर, बीच चौराहे में जमकर चले लात-घूंसे और डंडे, दोनों ही चालकों में हुई जमकर हाथापाई, ई-रिक्शा चालक ने साइकिल चालक को पीटा, सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल, थाना नवाबगंज के HBTU चौकी के पास का मामला.

➡आगरा – सीपी के आदेश के बाद आगरा पुलिस का अभियान, वारंटियों के खिलाफ चलाया गया बड़ा अभियान, हरीपर्वत पुलिस ने 10 वारंटियों को किया गिरफ्तार, ताजगंज पुलिस ने 10 वारंटी किए गिरफ्तार, सिकंदरा पुलिस ने 9 वारंटियों को किया गिरफ्तार, न्यू आगरा पुलिस ने 9 वारंटी किए गिरफ्तार, एत्मौतदौला पुलिस ने 8 वारंटी किए गिरफ्तार.

➡महराजगंज-भारत नेपाल की अंतर्राष्ट्रीय सीमा से प्याज की तस्करी, तस्करी की नीयत से जमा 130 बोरी प्याज बरामद की, अवैध गोदाम में हुई छापेमारी में जब्त की गई प्याज, कस्टम अधिनियमों के तहत हुई कार्रवाई, सोनौली कोतवाली के कैथवलिया बरगदहि में छापेमारी.

➡मुजफ्फरनगर – युवक ने कैंची मारकर की खुदकुशी, पारिवारिक विवाद में युवक ने मारी कैंची, घटना का वीडियो CCTV फुटेज में कैद, नशे का आदी बताया जा रहा है मृतक, मृतक आबिद का घर में चल रहा था विवाद, सिविल लाइन क्षेत्र के मल्लूपुरा की घटना.

➡कानपुर- युवक को कब्रिस्तान ले जाकर पीटने का मामला, कर्नलगंज पुलिस पर आरोपी को छोड़ने का आरोप, आरोपी को गिरफ्तार कर थाने से छोड़ने का आरोप, युवक की पिटाई का वीडियो CCTV में हुआ था कैद, कर्नलगंज थाना क्षेत्र के ईदगाह का निवासी है पीड़ित.

➡फतेहपुर – हाइवे में अज्ञात वाहन से टकराए बाइक सवार, बाइक सवार महेश की मौके पर दर्दनाक मौत, बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर घायल हुआ, मलवां थाना क्षेत्र के बरौरा मोड़ की घटना.

➡बलिया- बिजली विभाग के शराबी SDO का वीडियो वायरल, SDO बीबी राय का शराब लेकर डांस करते वीडियो, देर रात शराब पार्टी करते नजर आए SDO बीबी राय, नगरा के पावर हाउस के सामने का है वीडियो.

➡महराजगंज- भारत नेपाल की अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पहुंचे एसपी, SP सोमेंद्र मीना के औचक निरीक्षण से मचा हड़कंप, 2 देशों की अंतिम सीमा से सटी पुलिस चौकी पहुंचे, चौकी कार्यालय, मेस, बैरक और परिसर का जाना हाल.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर धामी ने नीतीश कुमार को बधाई दी, NDA सरकार के सीएम के रुप में शपथ ग्रहण की बधाई, सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा जी को हार्दिक बधाई-सीएम, बिहार के सर्वांगीण,सर्वस्पर्शी विकास को नया आयाम मिलेगा.

➡पटना-बिहार CM नीतीश कुमार ने एक्स पर किया पोस्ट, नीतीश कुमार ने पीएम मोदी का आभार प्रकट किया, बिहारवासियों की ओर से आभार प्रकट करता हूं-नीतीश, NDA गठबंधन के साथ नई सरकार का गठन- नीतीश, ‘जनता मालिक है,उनकी सेवा करना हमारा उद्देश्य है’, ‘NDA गठबंधन की सरकार में विकास को गति मिलेगी’.

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक्स पर किया पोस्ट, बिहार में बनी नई सरकार- स्मृति ईरानी, नई सरकार बिहार को प्रगति पथ पर ले जाएगी-स्मृति, डबल इंजन की सरकार में विकास के नए आयाम बनेंगे.

Related Articles

Back to top button