अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

दोपहर 12:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….* 18.04.2024

➡लखनऊ- BSP अध्यक्ष मायावती ने एक्स पर लिखा,कल पहले चरण का मतदान होना है – मायावती,पहले मतदान फिर जलपान का संकल्प लें- माया,निर्भय होकर अपने मतों का प्रयोग करें – मायावती,वंचितों की बहुजन हितैषी सरकार चुनें – मायावती,वोट के अधिकार की रक्षा करनी है – मायावती,मंदिर-मस्जिद के नाम पर गलत वोट न करें- माया,‘रूलिंग पार्टी द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन रोकना जरूरी’.

➡लखनऊ- बीबीएयू में कल हुए बवाल का मामला,विश्वविद्यालय के छात्रों पर दर्ज हुई FIR,सिक्योरिटी कंपनी के मैनेजर ने कराई एफआईआर,छात्रों और सुरक्षाकर्मियों के बीच हुई थी मारपीट,छात्रों पर वीसी आवास घेरने का लगा था आरोप,आशियाना में 4 नामजद और 25 अज्ञात पर केस.

➡बदायूं- सपा महासचिव शिवपाल यादव का बयान,बदायूं हमारी पारिवारिक सीट रही है – शिवपाल,यहां से नेताजी चुनाव लड़े, धर्मेंद्र ने चुनाव लड़ा- शिवपाल,अब इस बार आदित्य चुनाव लड़ रहे हैं – शिवपाल,ब्रजेश पाठक अपना विभाग नहीं चला पा रहे- शिवपाल,हमारा परिवार संघर्ष करके राजनीति में आया – शिवपाल.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर,सिपाही भर्ती परीक्षा में फर्जी अभ्यर्थी को हाईकोर्ट से झटका,हाईकोर्ट ने फर्जी अभ्यर्थी की जमानत याचिका की खारिज,याची ने खुद को निर्दोष बताते हुए जमानत की गुहार लगाई थी,कोर्ट ने जमानत पर सुनवाई के दौरान बेगुनाही के नहीं पाए साक्ष्य,अपराध की गंभीरता को देखते हुए जमानत देने से इंकार किया,संदीप के खिलाफ आगरा के एतमादुद्दौला थाने में दर्ज है मुकदमा,19 फरवरी से जेल की सलाखों के पीछे है याची संदीप.

➡बिजनौर- अवैध पटाखा फैक्ट्री में लगी अचानक आग,पटाखा बनाने के दौरान बारूद की चिंगारी से लगी आग,आग लगने से तीन कारीगर गंभीर रूप से झुलसे,एक पटाखा कारीगर की हालत नाज़ुक
तीन झुलसे कारीगर ज़िला अस्पताल में भर्ती,पुलिस की टीम मौके पर जांच पड़ताल में जुटी,शहर बिजनौर के बख्शीवाला इलाके का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- नशे के कारोबार पर CP लक्ष्मी सिंह की बड़ी कार्रवाई,ड्रग्स बनाने वाली फ़ैक्ट्री से नशे की बड़ी खेप पकड़ी,25 किलो से ज्यादा मैथ और रॉ मटेरियल बरामद,करीब 200 करोड़ से ज्यादा अनुमानित है कीमत,अफ्रीकी मूल के 4 विदेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार,स्वाट, इकोटेक-1 और दादरी टीम की ज्वाइंट कार्रवाई.

➡कन्नौज- पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि ने थामा भाजपा का दामन,संजू कटियार आज लखनऊ पहुंच भाजपा में हुये शामिल,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ग्रहण करायी संजू को सदस्यता,दो दिन पहले संजू कटियार ने सपा से दिया था इस्तीफा,संजू कटियार अपने कई समर्थकों के साथ भाजपा में हुए शामिल.

➡प्रयागराज- दो सिपाहियों की मौत का हुआ खुलासा,मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा,महिला सिपाही प्रिया की जहर से हुई थी मौत,सिपाही राजेश की फांसी लगाने से हुई थी मौत,शाहगंज स्थित कमरे में मिले थे दोनों के शव.

➡दिल्ली- बृजभूषण शरण सिंह की अर्जी पर फैसला सुरक्षित,यौन शोषण केस में राउज एवेन्यू कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा,बृजभूषण सिंह ने कोर्ट से जांच कराने की मांग की,बृजभूषण शरण सिंह ने राउज एवेन्यू कोर्ट में दलील दी,‘जब यौन उत्पीड़न की बात की गई मैं दिल्ली में नहीं था’,26 अप्रैल तक के लिए कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा.

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह का बयान,टिकट नहीं मिलने के सवाल पर बोले बृजभूषण,होई वही जो राम रचि राखा – बृजभूषण सिंह,यौन शोषण केस में अपील करने कोर्ट पहुंचे थे,आगे की जांच के लिए कोर्ट में अपील करने पहुंचे थे,राउज एवेन्यू कोर्ट में बृजभूषण ने अपील की.

➡दिल्ली- मूनक नहर में डूबकर 3 किशोर की मौत,तीनों दोस्त नहर में नहाने गए थे,नहर में नहाने के दौरान डूबने से हुई मौत,तीनों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया,रोहिणी जिले के केएन काटजू थाने में मामला दर्ज.

Related Articles

Back to top button