अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरनॉएडालखनऊसीतापुर
Trending

रात 10:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….* 13.04.2024

➡लखनऊ-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल का कार्यक्रम , कल उत्तराखंड के प्रवास पर रहेंगे सीएम योगी, दोपहर 12 बजे उत्तराखंड के गढ़वाल में करेंगे जनसभा, उत्तराखंड के हरिद्वार में दोपहर 1 बजे करेंगे जनसभा, दोपहर 2.30 बजे उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल में जनसभा.

➡लखनऊ-बसपा सुप्रीमो मायावती कल से शुरू करेंगी जनसभाएं , उत्तर प्रदेश की अलग-अलग सीटों पर करेंगी जनसभाएं, 14 अप्रैल को मुजफ्फरनगर,सहारनपुर में जनसभा करेंगी, 15 अप्रैल को रामपुर,मुरादाबाद में बसपा सुप्रीमो की जनसभा, 16 अप्रैल को नगीना,बिजनौर में जनसभा को संबोधित करेंगी, 21 अप्रैल को गाजियाबाद, बागपत,अमरोहा में करेंगी जनसभा, 22 अप्रैल को गौतमबुद्ध नगर,बुलंदशहर में जनसभा करेंगी, 23 अप्रैल को मेरठ और हापुड़ में बसपा सुप्रीमो की जनसभा.

➡लखनऊ-चुनाव-2024 में सरकारी कर्मचारियों की ड्यूटी को लेकर निर्देश, मुख्य निर्वाचन अधिकारी यूपी के कार्यालय से जारी हुए निर्देश , ACEO ने प्रदेश भर के जिला निर्वाचन अधिकारियों को दिए निर्देश, सरकारी सेवा में तैनात पति-पत्नी दोनों में से किसी एक की लगेगी ड्यूटी, प्रार्थना पत्र के आधार पर जिला निर्वाचन अधिकारी लेंगे निर्णय.

➡लखनऊ-पूर्व ब्लॉक प्रमुख रामविलास रावत पर हमले का मामला , कल रात जानलेवा हमले में एक साथी अनंत राम की मौत, रामविलास रावत को अपोलो हॉस्पिटल में देखने पहुंचे मंत्री, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने रामविलास का हालचाल लिया.

➡लखनऊ-सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दी बधाई , बाबा साहेब अम्बेडकर की जयंती पर बधाई दी , बाबा साहेब ने ऐसे समाज का सपना देखा था-अखिलेश, जिसमें भेदभाव के लिए कोई स्थान न हो-अखिलेश, आज डॉ. अम्बेडकर की प्रासंगिकता बढ़ी है-अखिलेश, संविधान से ही लोकतंत्र,पंथनिरपेक्षता सुरक्षित रह सकती है-अखिलेश.

➡अमेठी-गंभीर बिमारी से ग्रस्त फैक्ट्री के कर्मचारी की मौत, मौत के बाद उनके आवास पहुंचे राजेश अग्रहरि, शोक-संवेदना व्यक्त करने रामगढ़ पहुंचे राजेश अग्रहरि, राजेश मसाला फैक्ट्री में काम कर रहा था कर्मचारी, पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की, 50 हजार की आर्थिक सहायता राशि परिजनों को सौंपा.

➡कौशाम्बी- कटैया बालू घाट से रंगदारी मांगने का मामला, कल रात को पट्टाधारक से मांगी गई रंगदारी, सैफ समेत एक अज्ञात पर पुलिस ने केस दर्ज किया, पट्टाधारक अरशद सिद्दीकी की तहरीर पर केस दर्ज, घाट पर मौजूद कर्मचारी पर मारपीट का आरोप, सराय अकिल थाना के कटैया घाट का मामला.

➡सहारनपुर -कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बयान, बसपा बीजेपी की ही पार्टी है- प्रमोद तिवारी, जो जो बीजेपी कहती है वहीं बसपा करती है- प्रमोद, बीजेपी ईडी, सीबीआई का डर दिखाती है- प्रमोद , डर दिखाकर हफ्ता वसूली, डोनेशन वसूली करती है, बीजेपी इलेक्टोरल बॉन्ड का स्रोत बताएं- प्रमोद.

➡सहारनपुर -प्रियंका गांधी 17 अप्रैल को पहुंचेंगी सहारनपुर, 17 अप्रैल को प्रियंका गांधी करेंगी चुनाव प्रचार, प्रत्याशी इमरान मसूद के लिए करेंगी रोड़ शो, कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी है इमरान मसूद, 10 बजे गोल कोठी से शुरू होगा प्रियंका गांधी का रोड शो.

➡शामली -वोट मांगने गई BJP प्रत्याशी की पत्नी का हुआ विरोध, BJP प्रत्याशी प्रदीप चौधरी की पत्नी गई थी वोट मांगने, मुरादाबाद के राजपूत समाज ने लगाए नारे, समर्थकों संग गांव पहुंची थी भाजपा प्रत्याशी की पत्नी, गांव के युवाओं ने प्रदीप चौधरी का किया विरोध , भाजपा प्रत्याशी को वोट न देने की बात कही, युवाओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज होने से है नाराज, कैराना लोकसभा क्षेत्र के गांव झबीरण का मामला.

➡जालौन-टीचर ने नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, 1 वर्ष पूर्व दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने आता था छात्रा के घर, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता है, छात्रा को ब्लैकमेल कर टीचर ने कल किया दुष्कर्म, दूसरी बार दुष्कर्म करने पर छात्रा ने परिजनों को बताया, आरोपी पर केस दर्ज कर किया गिरफ्तार भेजा जेल, जालौन कोतवाली क्षेत्र के नगर का मामला.

➡बांदा -कल संदिग्ध हालत में युवक की मौत का मामला, दोस्तों के साथ गए युवक की बिगड़ी थी तबीयत, अस्पताल में डॉक्टरों ने किया था मृत घोषित, दोस्तों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप, आज परिजनों ने शव को रखकर किया रोड जाम, मर्दन नाका चौकी के सामने शव को रखकर किया जाम, पुलिस के समझाने पर अंतिम संस्कार के लिए हुए राजी, नगर कोतवाली के मर्दननाका मोहल्ले का मामला.

➡बुलन्दशहर -बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहुंचे बुलंदशहर, बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे भूपेंद्र चौधरी, भूपेंद्र चौधरी ने बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में दिया जीत का मंत्र.

➡चित्रकूट-तालाब में नहाने गईं चार बच्चियां डूबीं, दो सगी बहनों की तालाब में डूबने से मौत, 2 बच्चियों को ग्रामीणों ने बचाया, तालाब में नहाते समय हुआ हादसा, रैपुरा क्षेत्र के बसावनपुर गांव का मामला.

➡देहरादून-यमुनोत्री हाईवे पर अनियंत्रित स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में एक की मौत,दो लोग गंभीर घायल, लगभग 70 मीटर गहरी खाई में यमुना नदी में गिरी, एनडीआरएफ और पुलिस ने रेस्क्यू कर निकाला, यमुनोत्री हाईवे पर मंडवधार के पास दुर्घटनाग्रस्त.

➡दिल्ली-रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बिहार दौरा कल , कल बिहार और पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे , बिहार,पश्चिम बंगाल में रैलियों को संबोधित करेंगे, बिहार में जमुई और बांका में करेंगे जनसभा , पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में करेंगे जनसभा.

➡दिल्ली-AAP राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने किया ट्वीट -वृंद्रा करात,दिल्ली प्रदेश सचिव के.एम. तिवारी ने की मुलाकात, दिल्ली प्रदेश सचिव के.एम. तिवारी ने आवास पर मुलाकात की, ED द्वारा की गई कार्रवाई के खिलाफ एकजुट हैं-संजय सिंह, केजरीवाल के खिलाफ राजनीतिक दुर्भावना से की गई कार्रवाई, कार्रवाई के विरुद्ध विपक्ष के सभी साथी एकजुट हैं-संजय सिंह.

➡दिल्ली-दिल्ली में बिजली, पानी,बस यात्रा सब्सिडी जारी रहेगी-एलजी, कानूनी प्रक्रिया के तहत योजनाओं पर असर नहीं पड़ेगा-एलजी, किसी के जेल में रहने से योजनाओं पर असर नहीं पड़ेगा-एलजी, कोई भी सब्सिडी योजना बंद नहीं की जाएगी-एलजी, लोगों को अफवाहों,बयानों को खारिज करना चाहिए- एलजी, योजनाएं सरकार द्वारा अनुमोदित बजट का हिस्सा हैं-एलजी, राजनीतिक दल के सदस्य और उसके मंत्री भ्रम पैदा कर रहे, भ्रम पैदा करने के लिए स्पष्ट रूप से झूठे बोल रहे-एलजी, जानबूझकर भ्रामक बयान दे रहे हैं – वीके सक्सेना.

➡दिल्ली- कांग्रेस ने 16 उम्मीदवारों की सूची जारी की, शिमला से विनोद सुल्तानपुरी उम्मीदवार, राजकोट से परेश धनानी कांग्रेस प्रत्याशी, चंडीगढ़ से मनीष तिवारी चुनाव लड़ेंगे,मंडी से विक्रमादित्य सिंह कांग्रेस प्रत्याशी,महेसाणा से रामजी ठाकोर कांग्रेस प्रत्याशी.

Related Articles

Back to top button