उत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीदेश-विदेशमुंबईलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज 10:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें ………………. 21.09.2023

➡️दिल्ली- संसद के विशेष सत्र का चौथा दिन आज,आज राज्यसभा में पेश होगा महिला आरक्षण विधेयक,सरकार नारी शक्ति वंदन अधिनियम को पारित करायेगी,कल लोकसभा में महिला आरक्षण बिल हुआ है पास,लोकसभा में महिला आरक्षण बिल के पक्ष में 454 वोट पड़े,बिल पास होने के बाद विधेयक राष्ट्रपति के पास भेजा जाएगा,राष्ट्रपति की मंजूरी मिलते ही यह कानून बन जाएगा.

➡️दिल्ली- आज राज्यसभा में पेश होगा महिला आरक्षण बिल,राज्यसभा में एनडीए के पास है 112 का संख्याबल,सभी दलों के सहयोग से पारित होने की उम्मीद,पारित कराने को जरूरी करीब 158 सांसदों का समर्थन,कल लोकसभा में पास हुआ था नारी शक्ति वंदन विधेयक,सरकार की चर्चा के बाद बिल पारित कराने की तैयारी.

➡️लखनऊ- नगर निगम ने बड़े बकायेदारों को जारी की नोटिस,1508 बकायेदारों को जारी किया कुर्की-सीलिंग नोटिस,20 हजार रुपये से अधिक गृहकर बकायदारों को नोटिस ,बकाया जमा न करने पर अगले महीने से होगी कुर्की,राजधानी में बड़े पैमाने पर लोगों के गृहकर नहीं जमा.

➡️लखनऊ- डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का छत्तीसगढ़ दौरा आज,दोपहर 1.35 बजे कटघोरा कोरबा में करेंगे आमसभा,4.30 बजे छुरी कटघोरा में होगी स्वागत सभा,4.45 बजे दर्री कोरबा में होगी स्वागत सभा,5.30 बजे घंटाघर कोरबा में होगी आम सभा.

➡️लखनऊ- नियुक्ति का झांसा देकर 13 बेरोजगारों से ठगी,बेरोजगार युवाओं से 95 लाख की धनराशि हड़पे,अनुदानित स्कूल संघ अध्यक्ष होने का आरोपी ने किया दावा,आशियाना कोतवाली में दर्ज हुई मामले की एफआईआर,अनुदानित स्कूल में शिक्षक की नौकरी दिलाने का दिया झांसा.

➡️ग्रेटर नोएडा- यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज से होगा आगाज़,यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो को लेकर तैयारियां पूरी,राष्ट्रपति और सीएम योगी आज करेंगे उद्घाटन,75 जिलों के हजारों उत्पादों को दिखाया जाएगा,छोटे जिलों में बनने वाले उत्पादों को जगह दी गई,सेना के आर्म्स से लेकर कन्नौज के इत्र की लगेगी प्रदर्शनी,ट्रेड शो में देश और विदेश के बड़े बिजनेसमैन भी पहुंचेंगे ,पुलिस विभाग व प्रशासन ने भी अपनी तैयारियां की पूरी ,21 सितंबर से 25 सितंबर तक चलेगा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो,ग्रेनो के इण्डिया एक्सपो मार्ट में चलेगा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो.

➡️हापुड़- तेज रफ्तार कैंटर दीवार तोड़कर ढाबे में घुसा,ढाबा के दो कर्मचारी सहित चार लोगों की मौत,तीन लोग गंभीर रूप से हुए घायल,एएसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे,पुलिस टीम घटनास्थल पर रेस्क्यू में जुटी ,घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल,थाना धौलाना क्षेत्र के यूपीएसआईडीसी की घटना.

Related Articles

Back to top button