WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 11:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….* 21.09.2023

➡️राजस्थान- कोटा में उत्तराखंड CM पुष्कर धामी का बयान,BJP का बहुत बड़ा संगठन है – सीएम धामी,हम सब बीजेपी के कार्यकर्ता हैं- सीएम धामी,हम जनता को सरकार की योजनाएं बताएंगे- सीएम धामी,हम उत्तराखंड में नकल कानून लेकर आए- सीएम धामी,नकल करने वालों के लिए सजा का प्रावधान- सीएम धामी,जनता को केंद्र की योजनाओं का लाभ मिल रहा- सीएम धामी,डबल इंजन सरकार रहेगी तो काम अच्छा होगा- सीएम धामी.

➡️लखनऊ- भू-माफियाओं पर अब लगेगा गैंगस्टर वा गुंडा एक्ट,जमीन कब्जा के 2 या ज्यादा केस तो होगी कार्रवाई,भू-माफियाओं पर गैंगस्टर, गुंडा एक्ट लगाने के निर्देश,लखनऊ पुलिस ने खंगाली 700 से अधिक पुरानी फाइलें,सभी डीसीपी को पत्र लिखकर जारी किया गया आदेश,अवैध कॉलोनियां बनाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई,शहर के बाहर निर्माण करा रहे 47 बिल्डर निशाने पर.

➡️लखनऊ- CM योगी की नाराज़गी के बाद नींद से जागे अधिकारी,मंडलायुक्त ने सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का दिया अल्टीमेटम,लखनऊ की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का दिया अल्टीमेटम,2 दिनों के भीतर संबंधित विभाग कराएं सर्वेक्षण – मंडलायुक्त,सभी को गड्ढा मुक्त अभियान चलाने के दिए निर्देश,सड़क पर किसी भी प्रकार का गड्ढा नहीं दिखना चाहिए,‘काम में कमी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई होगी.
➡️लखनऊ- रिटायर्ड सहायक अभियंता सेक्सटॉर्शन गैंग का शिकार,बहाने से बुलाकर नशीली चाय देकर बनाई अश्लील वीडियो,सोलर पैनल सिस्टम दिखाने के बहाने जानकीपुरम बुलाया,युवती ने अश्लील वीडियो बनाकर 2 लाख की डिमांड की,पीड़ित ने आशियाना थाने में केस दर्ज कराया है.

➡️मेरठ- SDM अखिलेश ने तालाब में बनवाया कॉम्प्लेक्स,SDM की कोर्ट में PP ACT का केस, फिर भी निर्माण,सोशल एक्टिविस्ट की शिकायत पर रुका था अवैध निर्माण,स्थानीय नेता के करीबी दबंग ने तालाब में बनाया कॉम्प्लेक्स,सरकारी तालाब में अवैध निर्माण में वसूली गई लाखों की घूस,नगर पंचायत ईओ मनोज शर्मा भी भ्रष्टाचार में सहयोगी हैं,मवाना एसडीएम अखिलेश पर अवैध निर्माण के आरोप,परीक्षितगढ़ कस्बे में नगर पंचायत के तालाब में अवैध निर्माण.

➡️नोएडा- नोएडा में रेप के आरोपी से पुलिस की हुई मुठभेड़,पुलिस अरेस्टिंग के बाद भागने की कर रहे थे कोशिश,आरोपी ने 6 साल की मासूम के साथ किया था रेप,मेडिकल कराने के लिए ले जाते समय भागने की कोशिश की,घायल आरोपी को अस्पताल में कराया गया भर्ती,सेक्टर 39 पुलिस की सेक्टर 42 कट पर हुई मुठभेड़.
➡️प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला,मजिस्ट्रेट की अनुमति की आवश्यकता नहीं है-HC,कोर्ट के संज्ञान लेने के बाद भी आवश्यकता नहीं- HC,‘पुलिस को जांच करने के लिए अनुमति की आवश्यकता नहीं’,हाईकोर्ट एक आपराधिक मामले की सुनवाई कर रहा था.

➡️रायबरेली- रायबरेली में घूस मांगने का मामला आया सामने,महिला ने ग्राम प्रधान पर लगाया गंभीर आरोप,आशा बहू के चयन के नाम पर रुपए मांगे,ग्राम प्रधान पर 50 हजार मांगने का लगाया आरोप,न्याय की आस में दर दर भटक रही पीड़ित महिला,दाउदपुर रामनगर के ग्राम प्रधान है अशोक वर्मा,डलमऊ ब्लॉक के दाउदपुर रामनगर गांव का मामला.

➡️कुशीनगर- पंखिया गैंग के बदमाशों और पुलिस में हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में तीन शातिर चोरों के पैर में लगी गोली,पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार,11 लाख के सोने-चांदी के आभूषण, 1.26 लाख नगद बरामद,4 तमंचा, 4 कारतूस, 7 खोखा कारतूस,10 हथियार बरामद,रामकोला क्षेत्र के माघी मठिया नहर के पास हुआ मुठभेड़.
➡️रायबरेली- मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी पर लगे आरोप,महिला अधिकारी ने लगाए हैं गंभीर आरोप,महिला आयोग और थाने में की लिखित शिकायत,अश्लील व्यवहार करने व प्रताड़ित करने का लगा आरोप,महिला का आरोप घर व रेस्टोरेंट में मिलने का बना रहे दबाव,विभाग से पूरे प्रकरण की जांच कराए जाने की मांग की.

➡️गाजियाबाद- एक्सप्रेस वे पर नहीं थम रहा स्टंटबाजी का सिलसिला,चलती कार में स्टंट करते हुए वीडियो हुआ वायरल,चलती कार में युवक स्टंट करते हुए आ रहे नजर,पुलिस ने स्टंटबाजों का 10 हजार का चालान काटा,दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे का बताया जा रहा वीडियो.
➡️बाराबंकी- अवैध वसूली, मारपीट करने वाला फर्जी सिपाही गिरफ्तार,पुलिस वर्दी का रौब दिखाकर करता था लोगों से लूटपाट,देवकलियां गांव का रहने वाला है आरोपी फर्जी सिपाही,आरोपी सिपाही के आधार कार्ड से हुई युवक की पहचान,बाराबंकी के रामनगर तिराहे का मामला.

➡️रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला सभासद का मिला शव,मृतका के परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस,शिवगढ़ नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नम्बर 2 की घटना.

➡️अम्बेडकरनगर- पुलिस चौकी के पास महिला से हुई छेड़खानी,महिला ने मनचले की चप्पलों से की पिटाई,मनचले की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल,प्राइवेट बस का खलासी बताया जा रहा मनचला,अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील का मामला.

➡️देहरादून- डेंगू के मामलों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री का बयान,अब डेंगू के मामले धीरे-धीरे कम होने लगे हैं- मंत्री,प्रदेश में अब तक 1750 मामले सामने आए हैं- मंत्री,पहले से ही स्वास्थ्य विभाग ने अपनी तैयारी की थी- मंत्री,2700 बेड डेंगू के लिए पहले से ही तैयार किए गए थे- मंत्री,अभी भी प्रदेश में 2000 बेड खाली पड़े हैं-

Related Articles

Back to top button