उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 तक की बड़ी एवं प्रमुख मुख्य खबरें…18.12.2023

शेखर न्यूज़ उत्तर प्रदेश

➡लखनऊ- एचआरएफ से एक्सपायर्ड इंजेक्शन देने के मामले की जांच शुरू, काउंटर पर तैनात फार्मासिस्ट को नोटिस जारी कर जवाब तलब, लोहिया संस्थान में महिला मरीज को इंजेक्शन देने का मामला, मामले की जांच के लिए कमेटी गठित की गई- सीएमएस, जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी- सीएमएस.

➡लखऩऊ- इटावा में हुए सड़क हादसे से सीएम योगी दुखी, मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की, मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपए देने की घोषणा, गंभीर घायलों को पचास हजार प्रदान करने के निर्देश

➡लखनऊ- राज्य हज समिति की वेबसाइट का शुभारंभ आज, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री धर्मपाल सिंह करेंगे शुभारंभ, मौलाना अली मियां मेमोरियल हज हाउस में कार्यक्रम, अल्पसंख्यक राज्यमंत्री दानिश आजाद रहेंगे मौजूद, राज्य हज समिति अध्यक्ष मोहसिन रजा रहेंगे मौजूद.

➡लखनऊ- चौकी से चंद कदम की दूरी पर पकड़ा गया चोर, चौकी पर बैठी रही पुलिस और छत काटते रहे चोर, ज्वैलर्स की दुकान पर चोरी करते पकड़ा गया चोर, ज्वैलरी शॉप की छत काटते पकड़ा गया चोर, मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को लिया हिरासत में , गोसाईगंज थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡वाराणसी- वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय दौरा , प्रधानमंत्री के काशी दौरे का दूसरा दिन आज , सुबह 10 बजे गेस्ट हाउस से उमरहां को होंगे रवाना, 10.30 बजे स्वर्वेद मंदिर कार्यक्रम में होंगे शामिल, करीब 2 घंटे स्वर्वेद मंदिर के कार्यक्रम में रहेंगे पीएम, मंदिर परिसर देखने के बाद पीएम करेंगे जनसंबोधन , 12.30 बजे सेवापुरी के बरकी में आयोजित जनसभा जाएंगे, 2.30 बजे वाराणसी के बरकी जनसभा से एयरपोर्ट को जाएंगे.

➡कानपुर – वाराणसी से नई वंदे भारत ट्रेन की होगी शुरुआत, पीएम मोदी आज हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना, नई वंदे भारत ट्रेन वाराणसी  से 2:15 पर रवाना होगी, यह ट्रेन कानपुर सेंट्रल  6:00 बजे पहुंचेगी, 6:15 पर नई दिल्ली के लिए होगी रवाना.

➡आगरा- सन्त सुधा सागर जी मुनिराज के आगमन पर विवाद, मन्दिर दर्शन, आहार को जाते वक्त बवाल का प्रयास, गुंडे आसिफ पर गाली गलौज, अभद्रता, धमकाने का आरोप, संत सुधा सागर जी मुनिराज का निर्मल सदन में है प्रवास, जैन समाज भावनाओं को दृष्टिगत रखते हुए दी तहरीर, जैन समाज के लोगों द्वारा दी गई तहरीर पर केस दर्ज, थाना रकाबगंज क्षेत्र के छीपीटोला इलाके का मामला.

➡प्रयागराज- श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह परिसर सर्वे से जुड़ी खबर, हईकोर्ट में आज कोर्ट कमीशन सर्वे का स्वरूप होगा तय, 2 बजे हाईकोर्ट कोर्ट कमीशन सर्वे का स्वरूप तय करेगा, मंदिर पक्ष, मुस्लिम पक्ष के वकील कोर्ट में मौजूद रहेंगे.

➡झांसी- दो पक्षों में कहासुनी के बाद हुई फायरिंग, फायरिंग की वारदात से इलाके में सनसनी, सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी, कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक पकड़ा गया- एसपी सिटी, फायरिंग के मामले में अभिषेक यादव गिरफ्तार- एसपी , थाना सीपरी बाजार के श्रीराम ढाबा का मामला.

➡गाज़ियाबाद-खिलाड़ियों से ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, रणजी टीम में सेलेक्शन का देता था झांसा, नंदग्राम थाना पुलिस ने आरोपी विकास डागर को पकड़ा, देहरादून में क्रिकेट अकादमी चलाकर किया था फर्जीवाड़ा, गाज़ियाबाद में भी क्रिकेट अकादमी खोलकर किया था खेल, जनपद में आरोपी के खिलाफ नंदग्राम थाने में मामला दर्ज.

➡रायबरेली- लाखों रुपए की ठगी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, देहरादून व रायबरेली पुलिस की टीम ने की गिरफ्तारी, 50 लाख रुपए की ठगी करने का है पूरा मामला, सीएमएस इन्फोसिस सिस्टम लिमिटेड फर्म में करते थे काम, कंपनी की ओर से देहरादून के पटेलनगर थाने में केस है दर्ज, आरोपियों के पास से 4 लाख रुपये भी हुए बरामद, पकड़े गए तीनो आरोपी रायबरेली जनपद के है निवासी, भदोखर थाना पुलिस व देहरादून पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡कन्नौज – मोबाइल वापस मांगने पर दबंगों ने युवक को पीटा, बचाने आई मां के साथ भी दबंगों ने की मारपीट, मारपीट के दौरान दोनों मां बेटे हुए घायल, दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती, पीड़ित ने चार लोगों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सखौली गांव का मामला.

➡गाज़ियाबाद- कार सवार युवकों ने महिला से की छेड़छाड़, पति के विरोध करने पर जमकर की पिटाई, महिला को भी गाड़ी में खींचने की कोशिश की, पुलिस ने कार सवार 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया, कार सवार आरोपी वाहन लेकर मौके से हुआ फरार , सिहांनी गेट थाना क्षेत्र के आर्यनगर की घटना.

➡झांसी – पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को लगी गोली, घायल बदमाशों को इलाज के लिय़े अस्पताल भिजवाया, कब्जे से गाड़ी, तमंचा व कारतूस हुआ बरामद, झांसी के बारुअसागर थानाक्षेत्र का पूरा मामला.

➡दिल्ली- यूपी कांग्रेस के बड़े नेताओं की आज होगी बैठक, कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व के साथ आज होगी मीटिंग, उत्तर प्रदेश राज्य में सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा, जातिगत समीकरण पर विस्तार से बैठक में चर्चा होगी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे बैठक में होंगे शामिल, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा भी होंगी शामिल, लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर करेंगे मंथन.

➡दिल्ली- अखिल भारतीय महिला कांग्रेस का प्रदर्शन आज, मोदी सरकार के खिलाफ करेंगी विरोध प्रदर्शन, महंगाई व संसद में हुई सुरक्षा चूक को लेकर प्रदर्शन, सुबह 10.30 बजे जंतर-मंतर में विरोध प्रदर्शन करेंगी

➡देहरादून – पर्वतीय इलाकों में बीते दो दिन से बढ़ी ठंड, इलाके में बारिश व बर्फबारी का दिख रहा असर, अगले कुछ दिनों तक मैदानी इलाकों में दिखेगा असर, मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी हुआ पूर्वानुमान, प्रदेश भर में 18 दिसंबर तक मौसम बना रहेगा शुष्क, पहाड़ से लेकर मैदान तक सुबह-शाम सताएगी ठंड .

➡जोशीमठ- शीतकाल में बदरीनाथ धाम में सुरक्षा की गई कड़ी, आईटीबीपी की धाम में की गई है तैनाती, पुलिस व पीएससी के जवानों पर थी सुरक्षा की जिम्मेदारी, आईटीबीपी की प्लाटून को भी तैनात करने से बढ़ेगी

Related Articles

Back to top button