उत्तरप्रदेश

गोंडा : तहसील तरबगंज के तहसीलदार के पेशकार को एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

गोंडा : जनपद गोण्डा अन्तर्गत तहसील तरबगंज के तहसीलदार के पेशकार को एंटी करप्शन टीम ने घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने पेशकार के गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पेशकार की गिरफ्तारी से तहसील कर्मियों में हड़कंप मचा है।तरबगंज के तहसीलदार के पेशकार संतोष रावत ने एक मुकदमे में फैसले को लेकर पीड़ित से पांच हजार रुपये के रिश्वत की मांग की थी।

पीड़ित द्वारा इसकी सूचना एंटी करप्शन टीम को दी गई थी। इस सूचना पर एंटी करप्शन गोरखपुर की टीम शनिवार को तरबगंज‌ पहुंची और पेशकार की गिरफ्तारी का जाल बिछाया गया। पीड़ित‌ ने शनिवार की शाम को पेशकार संतोष रावत को तरबगंज चौराहे पर बुलाया। जैसे ही पीड़ित ने संतोष रावत के हाथ में रुपये दिए चौराहे पर मौजूद एंटी करप्शन की टीम ने उसे रंगे हाथ रिश्वत के पैसे के साथ पकड़ लिया।

संतोष रावत बलरामपुर जिले के सादुल्लानगर थाना क्षेत्र के किशनपुर सागर गांव का रहने वाला है और तरबगंज में वरिष्ठ लिपिक(पेशकार) के पद पर कार्यरत है। एंटी करप्शन की टीम उसे नवाबगंज थाने ले गई है। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने पेशकार संतोष रावत की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को नवाबगंज थाने ले जाया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button