GONDAउत्तरप्रदेशकरनैलगंज परसपुर
Trending

गोंडा : काफिले में चल रही एक गाड़ी ने ली दो लोगों की जान, मौके पर हुई मौत, एक महिला घायल, जिला अस्पताल रेफर

करनैलगंज/गोण्डा : जनपद गोंडा के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हुए भीषण सड़क दुर्घटना में काफिले में चल रही पुलिस स्कॉर्ट की फॉर्च्यूनर व बाइक दुर्घटना में सवार दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई,जबकि सड़क के किनारे जा रही महिला भी घायल हो गईं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है । सड़क हादसा इतना भीषण था कि फार्चियूनर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए । गाड़ी में बैठे लोगों ने एयरबैग खुलने से बच गए और भागकर अपनी जान बचाई ।

दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची भीड़ ने नारेबाजी शुरु कर दी और चक्का जाम कर दुर्घटना करने वाली गाड़ी को न ले जाने की जिद पर अड़ गई। इस बीच लोगों से पुलिस की तीखी नोंकझोंक भी हुई। काफी जद्दोजहद और मान मनौवल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वाहनों का काफिला जिस पर कैसरगंज के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करन भूषण सिंह अपने गाड़ियों के काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे । जहां पर ओवरटेक के चक्कर में निंदूरा गांव निवासी दो लोगों की मौके पर मौत हो गई ।

हालात को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। लोगों के उग्र होने की स्थिति को देखते हुए कई थानों की पुलिस,अपर पुलिस अधीक्षक, पुलिस क्षेत्राधिकारी, उप जिलाधिकारी, तहसीलदार सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और उग्र लोगों को किसी तरह शांत कराया।

घटना की तहरीर मृतक युवकों के परिजनों ने महिला चंदा बेगम पत्नी जावेद की तरफ से करनैलगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया है कि 29 मई बुधवार तकरीबन सुबह 9 बजे फॉर्च्यूनर वाहन संख्या यूपी 32 HW 1800 के चालक लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए सड़क से दाहिनी तरफ आ गया और बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के संबंध में इंस्पेक्टर निर्भय नारायण सिंह ने बताया कि महिला चंदा बेगम पत्नी जावेद की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है और दुर्घटनाग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button