अयोध्याअलीगढआगराआजमगढ़उत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरनोएडामथुरामेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें………* 15.03.2024

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा,सैफई यूनिवर्सिटी में हुई घटना अत्यंत गंभीर विषय,संदिग्ध हालत में हुई छात्रा की मौत का मामला ,भाजपा की जीरो टॉलरेंस पॉलिसी हुई फेल- अखिलेश ,इस कथित हत्या की न्यायिक जांच हो- अखिलेश ,‘BHU, सैफई विवि जैसी घटनाओं पर कार्रवाई हो’,घटना में लिप्त लोगों का सच सामने आए- अखिलेश ,‘BJP नारी का न मान बचा पा रही है, न उसकी जान’.

➡लखनऊ- बीएसपी संस्थापक कांशीराम की 90वीं जयंती आज,BSP कार्यालय में 9.30 बजे होगा पुष्पांजलि कार्यालय,बीएसपी अध्यक्ष मायावती पुष्पांजलि अर्पित करेंगी.

➡गोरखपुर- सीएम योगी का आज गोरखपुर दौरा,2 बजे CM पहुंचेंगे चिलुआताल क्षेत्र के मानबेला,गोरखपुर वासियों को देंगे होली की सौगात,76 विकास योजनाओं का करेंगे लोकार्पण, शिलान्यास,1800 करोड़ की टाउनशिप की सौगात देंगे, 207 एकड़ के क्षेत्रफल बन रही है टाउनशिप,उपस्थित लोगों को सम्बोधित करेंगे सीएम योगी.

➡मैनपुरी- भू माफिया द्वारा पीड़ित के साथ की गई मारपीट,रास्ते से निकलने पर दबंग भू माफिया ने पीटा,दबंगों द्वारा की गई मारपीट से 2 लोग गंभीर घायल,घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए कराया भर्ती,पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज,सभी दबंग भू माफिया पीड़ित के परिवार के सदस्य है,पीड़ित की बेशकीमती जमीन पर कब्जा करना चाहते,शहर कोतवाली क्षेत्र के नगरिया बड़ेरी का मामला.

➡अमरोहा- कांग्रेस प्रदेश महासचिव ने शहीदों के परिजनों को दिये प्लॉट,सचिन चौधरी ने शहीदों के परिजनों को दिया उपहार,11 शहीदों के परिजनों को प्लॉट दिए गए,प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सचिन चौधरी ने बांटी रजिस्ट्री,नेशनल हाईवे पर बनी कॉलोनी में दिए गए प्लॉट,प्लॉट पाकर शहीदों के परिजनों ने किया धन्यवाद,2018 में सचिन चौधरी ने प्लॉट देने की घोषणा की थी.

➡बहराइच- भाजपा प्रदेश कार्यालय पर कॉलिंग एजेंट पर हमला,पुरानी रंजिश को लेकर कॉलिंग एजेंट पर हमला,दर्जनभर से अधिक हमलावरों ने किया हमला,गंभीर रूप से घायल हुआ यश श्रीवास्तव,हालत गंभीर होने पर लखनऊ किया गया रेफर,कोतवाली देहात के फुटाहा के निवासी है यश ,थाना दरगाह के समर्पण हॉस्पिटल के पास की घटना.

➡मेरठ- बच्चों के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष,दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई फायरिंग,अवैध असलहों से की गई ताबड़तोड़ फायरिंग,बीच बचाव कराने आए युवक के लगी गोली,मारपीट, फायरिंग की घटना CCTV में हुई कैद,फायरिंग कर सभी आरोपी मौके से हुए फरार,थाना लिसाड़ी गेट के श्याम नगर का मामला.

➡इटावा- छात्रा की हत्या कर शव फेंकने का मामला,मेडिकल छात्रा की हत्या के बाद छात्रों में दिखा आक्रोश,मेडिकल स्टूडेंट ने सेवाएं की ठप्प, स्टूडेंट बैठे धरने पर,पुलिस और अन्य प्रशासन समझाने में जुटा,जल्द ही आरोपी होंगे पुलिस की गिरफ्त में- एसएसपी,थाना बेदपुरा क्षेत्र के सोनई का मामला.

➡सुल्तानपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,हादसे में बदमाश को लगी गोली,दूसरा बदमाश मौके से हुआ फरार,बदमाश को अस्पताल में किया भर्ती,घटना को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश,कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के मालापुर गड़ाना का मामला.

➡बलरामपुर- सीएम योगी का दो दिवसीय बलरामपुर दौरा,10 बजे मां पाटेश्वरी देवी राज्य विवि का करेंगे शिलान्यास,विवि से ही 211 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे,240 परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे सीएम योगी,सीएम बलरामपुर में करेंगे 1500 करोड़ योजनाओं का शुभारंभ.

➡बस्ती- गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ मुकदमा,मां की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज,पुलिस ने दर्ज किया दो युवकों के खिलाफ मुकदमा,मां के बाजार जाने के दौरान घर में घुसे थे दोनों युवक,दोनों युवकों ने नाबालिग के साथ किया रेप,छावनी थाना क्षेत्र के एक गांव की पूरी घटना.

➡कानपुर- नौबस्ता बंबा स्थित सब्जी मंडी में लगी आग,आग लगने से कई की दुकानें जलकर हुई खाक,क्षेत्रीय लोग कर रहे आग बुझाने की कोशिश,आग से हजारों के नुकसान की जताई जा रही आशंका.

➡देहरादून- 4 आईपीएस अधिकारियों के हुए तबादले,लोकेश्वर सिंह को SSP पौड़ी बनाया गया,श्वेता चौबे को पुलिस मुख्यालय में भेजा गया,रेखा यादव को SP पिथौरागढ़ बनाया गया,सर्वेश पंवार को SP चमोली बनाया गया.

Related Articles

Back to top button