उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 9.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 29.08.2023

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट,यूपी परिवहन निगम के 2 कर्मी निलंबित किए गए-अखिलेश,धार्मिक प्रार्थना के लिए 2 मिनट की देरी पर निलंबन-अखिलेश,केवल इस बात के लिए निलंबन,कहां का इंसाफ़ है-अखिलेश,इस प्रताड़ना से दुखी एक ने आत्महत्या कर ली-अखिलेश,देश में सद्भावना के लिए कोई जगह नहीं बची है-अखिलेश,परिवार के लिए परिवहन कर्मी मुआवजे की मांग करें-अखिलेश.

➡️लखनऊ- लंपी स्किन बीमारी में प्रभावी कंट्रोल पर मिला अवॉर्ड,यूपी पशुपालन विभाग को प्रतिष्ठित एस्काच अवॉर्ड गोल्ड,पशुपालन निदेशक डॉ.इन्द्रमणि ने प्राप्त किया अवॉर्ड ,डॉ इंद्रमणि ने CM योगी,पशुधन मंत्री का आभार जताया,प्रदेश के 1.90 करोड़ गोवंशों की सुरक्षा बीमारी से की गई.

➡️मेरठ- LIU इंस्पेक्टर ने पत्नी को घर से बाहर निकाला,अवैध संबंधों के चलते पत्नी को घर से निकला ,विरोध पर पत्नी की पिटाई करता है इंस्पेक्टर ,महिला कांस्टेबल से अवैध संबंधों का लगाया आरोप,सहारनपुर में LIU ऑफिस में तैनात है इंस्पेक्टर पति,पुलिस ने शिकायत के बाद नहीं की कोई कार्रवाई,पहले मेरठ SSP ऑफिस में तैनात था इंस्पेक्टर पति,मेरठ SSP ऑफिस पहुंच पत्नी ने न्याय की लगाई गुहार.

➡️मेरठ – कचहरी के बाहर वकीलों ने जाम लगाया,हंगामा जारी,हापुड़ में वकीलों की पिटाई से मेरठ के वकील आक्रोशित,बाइक सवार पुलिसकर्मी से अभद्रता कर मारपीट का प्रयास,सैकड़ों वकील एकत्र,पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी,कचहरी परिसर से लेकर सड़क तक हंगामा जाम,CO अरविंद चौरसिया फोर्स के साथ मौके पर मौजूद,थाना सिविल लाइन के मेरठ कचहरी का मामला.

➡️नोएडा – नकली फूड सप्लीमेंट बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़,तीन अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,1 करोड़ का नकली सप्लीमेंट,प्रिंटिंग मशीन बरामद,3 महीने से चला रहे थे नकली प्रोटीन बनाने की फैक्ट्री,मार्किट में 4-5 हजार में बिकता था 1 किलो का डब्बा,मुख्य आरोपी मौके से फरार,पुलिस टीम कर रही तलाश,सेक्टर 63 पुलिस ने नकली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया.

➡️वाराणसी- कामायनी एक्सप्रेस में यात्रियों ने की चेन पुलिंग,यात्रियों में AC कोच में AC न चलने से आक्रोश,AC कोच के यात्रियों ने चेन पुलिंग करके ट्रेन रोकी,AC ना चलने से यात्री हुए हलकान, काटा हंगामा,तकनीकी खराबी से नहीं चला AC- स्टेशन अधीक्षक,AC कोच B-3 के AC में आई खराबी दुरुस्त की गई,सवा घंटे देरी से रवाना हुई कामायनी एक्सप्रेस.

➡️गोंडा – पूर्व विधायक के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज,तुलसीदास राय चंदानी पर दर्ज हुआ मुकदमा,पूर्व MLA पर महिला डॉ. से बदसुलूकी का आरोप,कोतवाली नगर में पूर्व विधायक पर एफआईआर,पूर्व विधायक ने डॉक्टर-पुलिस पर लगाया आरोप,डिलीवरी केस में पैरवी करने गए थे पूर्व विधायक,मुकदमे से नाराज लोगों ने सीएमओ से की शिकायत.

➡️फर्रुखाबाद – पैसे मांगने पर फौजी ने तानी रायफल वीडियो वायरल,मक्का विक्रता द्वारा पैसे मांगने पर फौजी ने तानी रायफल,फौजी ने रायफल तानकर जान से मारने की धमकी भी दी,पुलिस के सामने बेखौफ होकर फौजी करता रहा दबंगई,फौजी की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,फर्रुखाबाद के थाना जहांगज के अजिजलपुर का मामला.

➡️हरदोई – छात्र के साथ अराजक तत्वों ने सरेआम की मारपीट,कोचिंग पढ़कर घर जा रहे छात्र के साथ हुई मारपीट,छात्र के साथ हुई मारपीट से बाकी छात्रों में आक्रोश,बड़ी संख्या में आक्रोशित शिक्षक के साथ छात्र थाने पहुंचे,आकाश, लवकुश, शेखर, हिमांशु, पर मारपीट करने का आरोप,शिक्षक ने सांडी थाने पर दी तहरीर, पुलिस जांच में जुटी.

➡️मऊ – मऊ पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,अखिलेश के हिसाब किताब के सवाल पर बोले,बीजेपी ने जनता को हिसाब दे दिया- ब्रजेश,‘जनता भारतीय जनता पार्टी को चाहती है’,आज हर योजनाएं गरीबों को मिल रही- ब्रजेश,घोसी में बंपर वोटो से बीजेपी जीत रही- ब्रजेश ,घोसी में ब्रजेश पाठक ने चुनाव प्रचार किया.

➡️गोरखपुर- हाथ में पिस्टल लेकर लहराने का वीडियो वायरल,गाड़ी की बोनट पर बैठ असलहा लहराने का वीडियो ,बोनट पर बैठकर असलहा लहराने का वीडियो वायरल,आधा दर्जन गाड़ियों को लाइन से खड़ी कर बनाई वीडियो ,गीडा क्षेत्र के बाघगाडा का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡️बाराबंकी – महिला शिक्षक को क्लास में पति ने दिया तीन तलाक.3 साल पहले हुआ था निकाह, पुलिस ने केस दर्ज किया,ससुराल में दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे- महिला,महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया,नगर कोतवाली क्षेत्र के बेगमगंज मुहल्ले का मामला.

➡️उन्नाव- तालाब में युवक का शव मिलने से हड़कंप,2 दिन से घर से लापता युवक का मिला शव,2 दिनों से परिजन युवक की कर रहे थे तलाश,क्षेत्र में बाढ़ का पानी आने से तालाब समतल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बांगरमऊ क्षेत्र के ख्वाजापुर हेम्मा का मामला.

➡️मेरठ- मेरठ कचहरी परिसर से दौड़ाए जा रहे पुलिसकर्मी,पुलिसकर्मियों को गाली गलौच कर भगा रहे वकील,सड़क के बाद कचहरी में वकीलों का जमकर हंगामा,पुलिस कर्मियों को देखते ही मारपीट का प्रयास,कचहरी परिसर में तैनात पुलिस कर्मियों में हड़कंप.

➡️सहारनपुर – बसपा से निष्कासित होने पर इमरान मसूद का बयान,हमे मायावती ने पार्टी में ज्वाइन कराई थी- इमरान,जिलाध्यक्ष ने पार्टी नहीं ज्वाइन कराई थी-इमरान,साथियों से बात करके आगे निर्णय लेंगे-इमरान,2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे-इमरान मसूद

➡️फर्रुखाबाद – पुलिस ने चार बाइक चोरों को किया गिरफ्तार,चोरी की 10 बाइक सहित 4 अभियुक्त गिरफ्तार,चेकिंग में 2 बाइक सहित चार लोग हुए गिरफ्तार,निशानदेही पर 8 चोरी की और बाइके की बरामद,पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक ने किया खुलासा.

➡️फर्रुखाबाद – दबंगों ने कांवड़ियों के साथ की जमकर मारपीट ,कांवड़ियों के साथ मारपीट कर मौके से फरार ,दबंग नशे की हालत में मारपीट कर हुए फरार ,मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी ,थाना राजेपुर क्षेत्र के कुतुबपुर का मामला.

➡️गोरखपुर- 5 शातिर अभियुक्तों पर गैंगस्टर की कार्रवाई,गैंगलीडर आकाश,नीरज,अविनाश पर गैंगस्टर,विनय और संतोष पर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई,ऑनलाइन परीक्षा केंद्रों में बैठाते थे सॉल्वर,सभी अभियुक्तों पर पहले से कई केस दर्ज है.

➡️हाथरस- बारूद से बन रहे पटाखे का जखीरा पकड़ा,छापामारी के दौरान पटाखे का जखीरा पकड़ा,अधबने बारूद के पटाखों को टीम ने जब्त किया,नगला विजैया में टीम ने की छापामार कार्रवाई.

➡️उन्नाव- तेज रफ्तार वैन अनियंत्रित होकर पलटी,वैन ड्राइवर समेत 2 लोग बुरी तरह घायल,घायलों को इलाज के लिए भेजा हॉस्पिटल,नवीन मंडी कानपुर लखनऊ हाइवे की घटना.

➡️झांसी- झांसी में हॉकी खेलते CM योगी आदित्यनाथ,मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में CM ने हॉकी खेली,CM ने अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ियों को सम्मानित किया.

➡️चमोली- स्कूली बच्चों से भरी स्कूल बस में लगी आग,गोपेश्वर में स्कूल बस में अचानक लगी आग,एसपी ने स्कूल बस से सभी बच्चों को निकाला,बस में सवार 30 बच्चों का रेस्क्यू किया गया,वाहन स्वामी,विद्यालय प्रबंधन को थाने बुलाया.

➡️दिल्ली- आईआरएस एसोसिएशन का हुआ गठन,IRS सुधांशु शेखर झा बने अध्यक्ष ,IRS मंजीत सिंह उपाध्यक्ष बने,IRS मीता सिंह जनरल सेक्रेटरी बनीं.

➡️दिल्ली- मनजिंदर सिरसा को बीजेपी राष्ट्रीय सचिव नियुक्त ,अनिल एंटोनी को राष्ट्रीय सचिव के साथ राष्ट्रीय प्रवक्ता ,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सौंपी जिम्मेदारी.

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रक्षाबंधन पर्व की बधाई दी,रक्षाबंधन का पर्व परिवार में खुशियां बढ़ाता है-PM,गैस की कीमतों में कटौती से बहनों की सहूलियत बढ़ेगी-PM,बहनों का जीवन और आसान होगा- पीएम मोदी,मेरी हर बहन खुश रहे, स्वस्थ रहे, सुखी रहे- पीएम.

➡️दिल्ली- मोदी सरकार का बड़ा फैसला,मोदी सरकार ने घरेलू गैस सिलेंडर सस्ता किया,75 लाख महिलाओं को मुफ्त में गैस कनेक्शन,घरेलू गैस सिलेंडर के दाम 200 रुपये कम होंगे,रक्षाबंधन पर बहनों को सौगात- अनुराग ठाकुर,राखी पर बहनों को उपहार है- अनुराग ठाकुर,गैस सिलेंडर के दाम 1,100 से घटकर 900 हुए.

➡️दिल्ली- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया ट्वीट,रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर जनता को राहत-राजनाथ,माताओं-बहनों के लिए गैस सिलेंडर पर सस्ता-राजनाथ,पीएम मोदी 200 रुपये की सब्सिडी को मंजूरी दी-राजनाथ ,’आज 75 लाख नए उज्ज्वला गैस कनेक्शन को मंजूरी दी’,’इन निर्णयों से जनकल्याण,महंगाई से राहत मिलेगी’,’इन निर्णयों के लिए प्रधानमंत्री जी को बहुत

Related Articles

Back to top button