उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें……

24.05.2023
➡️लखनऊ- मुख्तार की पत्नी को वक्फ की जमीन बेचने का मामला, वक्फ की जमीन बेचने के मामले में निरीक्षक निलंबित , वक्फ निरीक्षक मुंतजिर मेंहदी को चेयरमैन ने किया निलंबित, यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड में दर्ज थी 8 बीघा जमीन बेची, वक्फ दारोगा मीर वाजिद अली की 8 बीघा जमीन बेची थी, मुख्तार अंसारी की पत्नी को अवैध तरीके से बेची गई जमीन, लखनऊ के सआदतगंज स्थित मीर वाजिद अली की थी जमीन, इस मामले में मुतवल्ली अब्बास अमीर को बर्खास्त किया था, मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा अंसारी की है कंपनी, ग्लोरिस लॉड डेवलपर संवाद प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को बेचा था, तत्कालीन चेयरमैन वसीम रिजवी के इशारे पर बेची गई थी जमीन.

➡️लखनऊ- हाइजिया के छात्रवृत्ति घोटाले की लगातार खुल रही पोल, एक ही छात्र को कई कॉलेजों से छात्रवृत्ति दिला रहा था , हाइजिया के कारनामों का ईडी की जांच में नया खुलासा, केंद्र की छात्रवृत्ति हड़पने के लिए जमकर धांधली की थी, हाइजिया एजुकेशनल ग्रुप के संचालकों ने धांधली की थी, संचालकों ने एक छात्र को कई कॉलेजों से छात्रवृत्ति दिलाई, ईडी 50 से अधिक छात्रों,कर्मचारियों के बयान दर्ज कर चुकी , सभी ने संचालकों की करतूतों का खुलासा किया है.

➡️लखनऊ- मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर विशेष कार्यक्रम, 30 मई से 30 जून तक BJP का जनसंपर्क अभियान, हर लोकसभा सीट के लिए BJP का मेगा प्लान तैयार, सभी सांसदों, विधायकों को तैयारी में जुटने के निर्देश, 10 से 17 जून तक मुंबई में राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन, BJP के 100 से अधिक विधायकों ने रजिस्ट्रेशन कराया, जनसंपर्क अभियान के बीच मुंबई जाने की तैयारी में MLA, जनसंपर्क अभियान के बीच मुंबई जाने पर संगठन में नाराजगी.

➡️लखनऊ- 31 मई तक कुत्तों का लाइसेंस बनवाना अनिवार्य , कुत्तों का लाइसेंस न बनवाने वालों पर लगेगा जुर्माना, नगर निगम ने कुत्तों के लाइसेंस को लेकर उठाया कदम , शहर के 7845 रजिस्टर्ड में 700 का लाइसेंस रिन्यू हुआ, डॉग के मालिकों में केवल 700 का ही लाइसेंस रिन्यू हुआ , पुराने लाइसेंस के साथ कई घरों में नए डॉग पालने की सूचना.

➡️लखनऊ- कंपोजिट लिमिट से कम टर्नओवर घोषित करने वालों पर शिकंजा, डेढ़ करोड़ रुपये सालाना से ज्यादा व्यापार करने वाले आएंगे दायरे में, संबंधित आपूर्ति के आंकड़ों में बड़े पैमाने पर अंतर पाया गया है, जीएसटी में पंजीकृत व्यापारियों के माल मंगाने भेजने से है संबंधित, इसके बाद नोटिस देकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

➡️लखनऊ- सफल साबित हो रही ‘मुख्यमंत्री अभ्युदय कोचिंग योजना’, परीक्षा दर परीक्षा सफल साबित हो रही सीएम की योजना, प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता का केंद्र बन गई योजना, एक बार फिर से सिविल सर्विसेज़ में चयनित हुए छात्र, सिविल सर्विसेज में चयनित अभ्युदय योजना के प्रतियोगी छात्र.

➡️लखनऊ- बिजली चोरी के मामले में 16 लोगों के खिलाफ कार्रवाई, 62 उपभोक्ताओं के कनेक्शन और मीटर की जांच हुई, 12 बिजली बिल बकाएदारों के काटे गए कनेक्शन, माल के नवीपनाह, सराथरा व जगतापुर में अभियान.

➡️लखनऊ- निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद का फैसला, संजय निषाद ने प्रदेश कार्यकारिणी को भंग किया, राष्ट्रीय कार्यकारिणी और प्रदेश कार्यकारिणी भंग, लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते लिया फैसला, जल्द ही नई कार्यकारिणी का होगा एलान – निषाद, 2 दिवसीय प्रादेशिक सम्मलेन में लिया गया फैसला.

➡️महराजगंज- दीवार के नीचे दबकर युवक की मौत, मिट्टी हटाते समय दीवार गिरने से हुई मौत, ग्रामीणों की मदद से मृतक का किया गया रेस्क्यू, नजदीकी अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, भिटौली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर शिवाला की घटना.

➡️हापुड़- मामूली विवाद में अधिवक्ता के परिवार पर हमला, दर्जनों लोगों ने लाठी डंडे लेकर की मारपीट, अधिवक्ता के परिवार के साथ की मारपीट, मारपीट के दौरान अधिवक्ता,उसके पिता घायल, मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, धौलाना क्षेत्र के ककराना गांव का मामला.

➡️बागपत- राजमिस्त्री ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, किशोरी को जाल में फंसा कर किया दुष्कर्म, पांच माह में कई बार घटना को दिया अंजाम, मकान का निर्माण करने आया था राजमिस्त्री, विरोध करने पर पीड़िता को दी मारने की धमकी, पीड़िता ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग, बागपत कोतवाली क्षेत्र के गांव का मामला.

➡️एटा- जवाहर तापी परियोजना में बड़ा हादसा हुआ , ऊंचे हाइट वाला हाइड्रा काम करते समय गिरा, कई बाइकें क्षतिग्रस्त, दो लोग हुए घायल, जवाहर तापी परियोजना के पावर प्लांट में हड़कंप, स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन किया, घायलों को उपचार के लिए कराया गया भर्ती , मलावन के जवाहर तापीय परियोजना की घटना.

➡️जालौन- मोबाइल पर लड़की को अश्लील वीडियो भेजने पर विवाद, परिजनों के इसकी शिकायत करने पर हुआ विवाद, दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट,2 लोग घायल, तीन लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया, दुकान से उधार सामान न देने को लेकर हुआ विवाद, मामला जनपद जालौन में रेंडर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बागपत- नाराज युवती ने ठुकराया अपना रिश्ता, युवती के पिता ने तय किया था रिश्ता, गुस्साए पिता ने बेटी के साथ की मारपीट, युवती ने अपनी मर्जी से शादी करने की कही बात, दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव का पूरा मामला.

➡️अमेठी- दो दिन पूर्व कार सवार लोगों के साथ लूटपाट का मामला, लूट की घटना के एक दिन बाद दर्ज किया गया मुकदमा, लूट के बाद बाइक सवार बदमाशों ने की थी मारपीट, संग्रामपुर थाना क्षेत्र के अम्मरपुर बाजार की घटना.

➡️बागपत- चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों के बीच चले धारदार हथियार,तलवार, खूनी संघर्ष में एक युवक की मौके पर मौत, 2 अन्य युवक गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, छपरौली थाना क्षेत्र के कस्बे के पास की घटना.

➡️अमरोहा- बस रोककर छात्र छात्राओं के साथ मारपीट, बाइक सवार युवकों ने बस का पीछा कर की तोड़फोड़, बस के अंदर घुसकर छात्र छात्राओं के साथ की मारपीट, घटना को अंजाम देकर फरार हो गए बाइक सवार युवक, आईएफटीएम यूनिवर्सिटी के छात्र छात्राओं को पीटा, पुलिस ने कुलसचिव की तहरीर पर किया मुकदमा दर्ज, मामले में 9 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया, डिडौली थाना क्षेत्र के जोई के पास का मामला.

➡️बदायूं- कार से जा रही महिला के साथ छेड़छाड़,मारपीट, पति के साथ कार से दवा लेने जा रही थी महिला , दबंगों के सामने हॉर्न बजाने पर की मारपीट,बदसलूकी, पीड़ित महिला ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, सहसवान कोतवाली के अकबराबाद चौराहे की घटना.

➡️बांदा- सड़क निर्माण में भारी भ्रष्टाचार आया सामने, अधिकारियों,ठेकेदार की मिलीभगत से भ्रष्टाचार, PWD प्रांतीय खंड के अधिकारियों,ठेकेदार पर आरोप, ठेकेदार ने बिना काम कराए ही दिखाया काम पूरा, भ्रष्टाचार की शिकायत करने पर शिकायतकर्ता पर ही FIR, शिकायतकर्ता पर ही अधिशासी अभियंता ने कराई FIR, सदर तहसील क्षेत्र के मरौली संपर्क मार्ग का मामला.

➡️फिरोजाबाद- एसएसपी ने दो क्षेत्राधिकारी के कार्यक्षेत्र बदले, CO टूण्डला हरि मोहन सिंह का गाजियाबाद स्थानांतरण, सीओ जसराना अनिमेष को टूण्डला सर्किल का सीओ बनाया , विभिन्न प्रकोष्ठ के प्रभारी सीओ को जसराना भेजा गया.

➡️बांदा- यूपीएससी परीक्षा में आमिर को 154वीं रैंक मिली, 154वीं रैंक प्राप्त कर आमिर ने बढ़ाया जिले का गौरव, आमिर के पिता जूनियर हाईस्कूल में प्रधानाध्यापक हैं , आमिर की कामयाबी की घर पर बधाई देने वालों का तांता, दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहा था आमिर.

➡️बलिया – वृद्ध ने दबंग पड़ोसी पर लगाया धमकाने का आरोप, दबंग पड़ोसी जान से मारने की दे रहा है धमकी, तलवार लेकर जान से मारने की दे रहा धमकी, पुलिस से शिकायत करने पर भी मारने की दी धमकी, दबंग पड़ोसी के डर से वृद्ध घर में रहने को मजबूर, उच्च अधिकारियों से लगाई जान माल की गुहार लगाई, दुबहड थाना क्षेत्र के धोडधरा गांव का मामला.

➡️सम्भल – 5 किशोर-किशोरियों के गंगा में डूबने का मामला, 3 दिन बाद मिले किशोर और किशोरी के शव, घटनास्थल से 12 किमी दूर उतराते मिले शव, मुंडन संस्कार में शामिल होने आए थे ग्रामीण, हादसे में 3 लोगों को तत्काल बचा लिया गया था , रजपुरा के जिजोड़ा गांव गंगा घाट का मामला.

➡️प्रतापगढ़- युवती की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, गोली की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण, मंगेतर भी बेहोशी की हालत में मिला, घर से 100 मीटर दूर खेत में मिला शव, 25 जून को दोनों की होनी थी शादी, युवती के घर से एक किमी दूर मंगेतर मिला,. सई नदी के पास बेहोशी की हालत में मिला मंगेतर, पट्टी कोतवाली के कठार गांव की घटना.

➡️प्रयागराज- अफजाल अंसारी को गैंगस्टर एक्ट में सजा मामला, सजा के खिलाफ अपील पर हाईकोर्ट में आज सुनवाई, आज अफजाल अंसारी मामले की हाईकोर्ट में सुनवाई, गाजीपुर MP/MLA कोर्ट के फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती, सजा के बाद अफजाल की लोकसभा सदस्ता खत्म हुई थी.

➡️बुलंदशहर- रंजिश में व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या , भतीजे ने साथियों के साथ मिलकर हत्या की, सोते वक्त सिर पर सरिया,डंडे से किया हमला, 4 दिन पूर्व आरोपियों ने मृतक के भाभी को पीटा था, मृतक के भतीजे समेत तीन लोगों ने की वारदात , एक हत्यारोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया, जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के ककरई गांव की घटना.

➡️नोएडा – बैंक के लॉकर से 30 लाख के गहने चोरी, सेक्टर 121 के HDFC बैंक के लॉकर से चोरी, बैंक के लॉकर से सोने और हीरे के गहने चोरी, लॉकर में गहने रख कर विदेश चले गए थे मालिक, बैंक की लीगल टीम कर रही है मामले की जांच, नोएडा के फेस 3 थाना इलाके का मामला.

➡️फिरोजाबाद- भगवान शिव और पार्वती की प्रतिमा खंडित की गई, नई प्रतिमा लगवाने,आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग, पुलिस सीसीटीवी के जरिये आरोपियों की तलाश में जुटी, रसूलपुर के असफ़ाबाद शनि देव मठ मंदिर की घटना.

➡️बागपत- चार युवकों ने महिला के साथ की मारपीट, दबंगों ने लात-घूंसों और डंडों से की मारपीट, घायल महिला को अस्पताल में कराया भर्ती, नलकूप की चाबी मांगे पर की मारपीट, पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग, दोघट क्षेत्र के इदरीशपुर गांव का मामला.

➡️ललितपुर- जमीन के मालिकाना हक के लिए मारपीट, आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने की मारपीट, ट्रैक्टर से जबरन की जुताई,टपरे को भी थोड़ा, मारपीट,ट्रैक्टर से तोड़ने का वीडियो वायरल, बुजुर्ग महिलाओं को आई हाथ पैरों में चोटें, पीड़ित परिवार ने पुलिस से की शिकायत, बानपुर क्षेत्र के रामेशरा गांव का मामला.

➡️आगरा- अस्पताल में बीमार किशोरी से छेड़छाड़ का मामला, किशोरी से छेड़छाड़ के मामले में कोर्ट से हुई सजा, कोर्ट ने 5 साल की सजा,6 हजार जुर्माना लगाया, आरोपी अस्पताल में था कंपाउंडर, आगरा के सदर क्षेत्र का मामला.

➡️आगरा- ऑपरेशन में लापरवाही से खराब हुई आंख, जुर्माने के तौर पर देने होंगे 5.51 लाख रुपए, सुनवाई के बाद जिला उपभोक्ता फोरम ने दिया आदेश, 18 साल पहले नेत्र चिकित्सक से कराया था उपचार, पीड़ित की दाई आंख का किया था ऑपरेशन, मथुरा निवासी मुकेश अग्रवाल ने की थी शिकायत, मानस नगर डॉ.अशोक पचौरी क्लीनिक का मामला.

➡️हमीरपुर- दोस्त ने दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या, लाठी डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, दारू पार्टी के दौरान मामूली बात की हत्या, दोनों दोस्तों के बीच हुआ था विवाद, आरोपी हत्या कर मौके से हुआ फरार, सुमेरपुर इलाके के देवगांव ग्राम का मामला.

➡️आगरा- 3 करोड़ के दो फ्लैट और चार मकान सील, सिकंदरा के फ्रेंड्स गार्डन में की गई कार्रवाई, निर्भय नगर विभव हाइट्स में भी की गई कार्रवाई, एडीए में बंधक रखे फ्लैट्स नहीं कराए थे मुक्त, बंधक फ्लैट्स में रह रहे थे किराएदार, नक्शा पास न होने पर मकान सील किया गया, एडीए सहायक अभियंता के नेतृत्व में कार्रवाई.

➡️आगरा- नगर निगम के प्रवर्तन दल टीम की छापेमारी, कई दुकानों से जब्त की सिंगल यूज पॉलिथीन, शंकरगढ़ पुलिया से पृथ्वीनाथ फाटक तक छापेमारी, पॉलिथीन की जब्त, 73 हजार का लगाया जुर्माना, जूस, तेल, दाल, सब्जियों, की दुकानों पर मिली पॉलिथीन.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर 2 थाना क्षेत्रों में पुलिस मुठभेड़, दोनों मुठभेड़ में 1-1 बदमाश हुआ घायल, शाहपुर में बदमाश इलियास हुआ घायल, सिविल लाइन में लुटेरा राशिद हुआ घायल, 2 बाइक, 4 तमंचे और 9 कारतूस भी बरामद, दोनों मुठभेड़ों में एक-एक बदमाश भी अरेस्ट, चारों बदमाशों पर 22 लूट, चोरी के केस हैं, शाहपुर और सिविल लाइन क्षेत्र में हुई मुठभेड़.

➡️नोएडा- साइबर ठगों ने फेसबुक पर दोस्ती कर की ठगी, विदेशी महिला ने ग्रेटर नोएडा के युवक को ठगा, ग्रेटर नोएडा के युवक से 9 लाख 60 हज़ार ठगे, इंटरनेशनल बांड को बदलने के नाम पर ठगी, नोएडा के साइबर क्राइम थाने में FIR दर्ज जांच शुरू.

➡️लखीमपुर- लग्ज़री वाहनों से गौमांस का हो रहा कारोबार, सीतापुर पुलिस ने लग्जरी वाहन,2 लोगों को पकड़ा, वाहन से गौमांस की तस्करी करने का आरोप, सीतापुर ज़िले से खीरी कस्बे में अवैध सप्लाई, कई इलाकों में धड़ल्ले से अवैध गौमांस की सप्लाई.

➡️कानपुर- पुलिस मस्त चोरों की दहशत से जनता त्रस्त, ताबड़तोड़ चोरियों से दहला बिल्हौर सर्किल क्षेत्र , चोर जेवरात और नगदी लेकर हुए फरार, 15 दिनों में 1 दर्जन से अधिक क्षेत्र में हुईं चोरियां, चोरियों का बिल्हौर पुलिस नहीं कर पाई खुलासा, बिल्हौर थाना क्षेत्र के उत्तरीपुरा के रूपऊ बाग की घटना.

➡️पीलीभीत- पीलीभीत में सड़क निर्माण की आड़ में भारी भ्रष्टाचार, पापड़ की तरह उखड़ रही नई बनाई गई सड़क, ठेकेदार,PWD विभाग की मिलीभगत से घटिया निर्माण, लगभग 45 लाख की लागत से बनी सड़क उखड़ने लगी, पूरनपुर जगतपुर से हरदोई ब्रांच तक बन रही घटिया सड़क, सड़क निर्माण में भारी धांधली हाथ से उखड़ रही सड़क, हाथ से उखाड़ते वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, सड़क निर्माण की आड़ में पैसों का बंदरवाट कर रहा ठेकेदार.

➡️आगरा- गांव में पैमाइश करने गई टीम के साथ बदसलूकी, टीम से महिलाओं ने गाली गलौज कर की अभद्रता, बिना पैमाइश के वापस लौटी राजस्व टीम, एसडीएम के आदेश पर पैमाइश को गई थी टीम, पिढौरा थाना क्षेत्र के जोर गांव का मामला.

➡️कौशांबी- गंगा में स्नान करते समय युवक की डूबकर मौत, कड़ाधाम के कालेश्वर घाट पर स्नान के दौरान मौत.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में NIA टीम की छापेमारी, मौलाना कासिम के घर NIA की छापेमारी, पिछले 1 घंटे से NIA की टीम की छापेमारी, रतनपुरी के भनवाड़ा गांव में छापेमारी

➡️लखीमपुर- जर्जर निष्प्रयोज्य शौचालय सर्वेक्षण में बड़ा खुलासा, 46 हज़ार शौचालय निष्प्रयोज्य मिलने से हड़कंप, जर्जर शौचालयों के लिए सर्वे कराया गया था, रेट्रोफिटिंग का काम 30 जून तक पूरा किया जाना है.

➡️बिजनौर- रंजिश को लेकर पड़ोसी ने युवक को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल,सीएचसी अस्पताल में भर्ती, रेहड़ थाना क्षेत्र के कल्लुवाला इलाके की घटना.

➡️नोएडा- पहले दिन बैंकों में जमा हुए 10 करोड़ रुपये, 2000 हज़ार के नोट लेकर बैंक पहुंचे लोग, 7.75 करोड़ बैंक खातों में जमा हुई नगदी, 2.25 करोड़ के नोट बदले गए.

➡️सम्भल – महिला ने 2 लोगों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को पकड़ा, जंगल में घास काटते समय दुष्कर्म करने का आरोप, संभल के नखाशा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बांदा- महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , घरेलू कलह के चलते महिला ने लगाई फांसी, पिता ने ससुराल वालों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, बबेरू कोतवाली क्षेत्र के सुनहुली गांव की घटना.

➡️देहरादून- 2 हजार के नोट वापस लेने के फैसले पर सवाल, पूर्व सीएम हरीश रावत ने फैसले पर उठाए सवाल, ये सरकार की विफलताओं को छुपाने का बहाना- हरीश, कर्नाटक परिणाम से ध्यान भटका रही BJP – हरीश, BJP के पास जनता को बताने के लिए कुछ नहीं- हरीश.

➡️देहरादून- पर्यटन क्षेत्र में गोवा-उत्तराखंड बनेंगे सहयोगी, आपसी सहयोग के लिए एमओयू साइन किए गए, संयुक्त कार्य योजना के आधार पर दोनों राज्य काम करेंगे, यात्रा सुविधाओं को बेहतर बनाने के भी प्रयास होंगे.

➡️ग्वालियर- महिला ने थाने में खाया जहरीला पदार्थ, आनन फानन में महिला को कराया भर्ती, वकील पर शारीरिक शोषण करने का आरोप, वकील के साथियों पर मारपीट,धमकाने का आरोप, पुलिस पर भी वकील के साथ मिलीभगत का आरोप, ग्वालियर के इन्दरगंज थाने की घटना.

➡️देहरादून- GMVN-KMVN से छिन सकता है खनन का काम, वन निगम से भी छिन सकता है खनन का काम, तीन निगमों के लॉट वन विभाग को सौंपने पर विचार, एसीएस की अध्यक्षता में कमेटी बनाई गई, राजस्व प्राप्ति में निगमों के प्रदर्शन से CM नाखुश, राजस्व प्राप्ति पर और काम करने की जरूरत- CM.

➡️देहरादून- वन भूमि से अतिक्रमण हटाने के लिए महाभियान, वर्ष 2017 के बाद तेजी से बढ़े वन भूमि पर कब्जे, 11892 हेक्टेयर वन भूमि अतिक्रमण की चपेट में, सीएम धामी के निर्देश पर चलेगा अतिक्रमण अभियान, वन विभाग मात्र 456 हेक्टेयर भूमि ही खाली करा पाया, कुमाऊं क्षेत्र में वन भूमि पर सबसे ज्यादा कब्जा है.

देहरादून- कुमाऊं, गढ़वाल में 9 जगहों पर जंगलों में आग, आग की घटना में 14 हेक्टेयर वन क्षेत्र प्रभावित, अभी तक प्रदेश में वनाग्नि की 444 घटनाएं दर्ज.

➡️दिल्ली- राहुल गांधी के नए पासपोर्ट बनवाने का मामला, नए पासपोर्ट बनवाने के मामले में सुनवाई आज, राहुल गांधी ने NOC के लिए याचिका दाखिल की, राहुल की याचिका पर राउज एवेन्यू कोर्ट करेगी सुनवाई, राहुल गांधी ने डिप्लोमैटिक पासपोर्ट सरेंडर कर दिया था, संसद सदस्यता जाने के बाद पासपोर्ट सरेंडर कर दिया था.

➡️दिल्ली- दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, दिल्ली के लोगों को कल ममता दीदी का साथ मिला, दिल्ली के लोगों के खिलाफ संसद में अध्यादेश पेश होगा, तब TMC पार्टी दिल्ली वालों के हक में विरोध करेगी, दिल्ली के लोगों की तरफ से दीदी का शुक्रिया- केजरीवाल.

➡️दिल्ली- नए संसद भवन के उद्घाटन से पहले सियासत शुरू, TMC, आम आदमी पार्टी उद्घाटन में नहीं होगी शामिल, कई विपक्षी दल उद्घाटन कार्यक्रम का बायकॉट करेंगे, पीएम द्वारा उद्घाटन करने पर TMC ने उठाए सवाल, कांग्रेस ने उद्घाटन राष्ट्रपति से कराने की मांग की थी, 28 मई को दोपहर 12 बजे पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन.

➡️दिल्ली- संजय सिंह के सहयोगियों पर ईडी के छापे, आप सांसद संजय सिंह के सहयोगियों पर छापे, दोनों PA और ड्राइवर के घर ईडी की छापेमारी, संजय और ईडी के झगड़े में छोटे कर्मचारी फंसे, सर्वेश मिश्रा, अजीत त्यागी और विवेक के घर छापे, आप सांसद संजय ने वीडियो ट्वीट कर नाराजगी जताई, ये जुल्म की इंतेहा है मुकाबला जारी रहेगा – संजय सिंह, मेरा कुछ नहीं कर पाए तो कर्मचारियों पर जुल्म- संजय.


Related Articles

Back to top button