उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……. 09.04.2023

➡️लखनऊ- महाराष्ट्र सीएम शिंदे का अयोध्या दौरा, आज सुबह 10.30 बजे अयोध्या के लिए होंगे रवाना , सुबह 11.45 बजे अयोध्या पहुंचेंगे महाराष्ट्र सीएम,12 बजे रामलला के दर्शन पूजन करेंगे सीएम शिंदे,श्रीराम मंदिर में महाआरती में शामिल होंगे शिंदे,राम मंदिर के निर्माण कार्य को देखेंगे महाराष्ट्र सीएम,2.30 बजे अयोध्या में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे सीएम शिंदे, आज शाम 5.45 बजे सरयू घाट पर पहुंचेंगे महाराष्ट्र सीएम, शाम 6 बजे सरयू पर महाआरती में होंगे शामिल  , शाम 7 बजे सड़क मार्ग के जरिए लखनऊ होंगे रवाना , रात 10.30 बजे लखनऊ से मुंबई होंगे रवाना.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, आज गोरखपुर, महाराजगंज में रहेंगे सीएम योगी, 11 बजे गोरखपुर के फर्टिलाइजर कैंपस में कार्यक्रम, विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण करेंगे, 12 बजे दिल्ली पब्लिक स्कूल, मानीराम का उद्घाटन कार्यक्रम, दोपहर 3.30 बजे महाराजगंज पहुंचेंगे सीएम योगी, विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे, लाभार्थियों को प्रमाण पत्र का वितरित करेंगे सीएम, तहसीलों को आईएसओ प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा, जीएसवीएस इंटर कॉलेज, महाराजगंज में कार्यक्रम, शाम 6.20 बजे लखनऊ पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी.

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रभावी मतदाता सम्मेलन कर रही है, नगर निगम स्तर पर प्रभावी मतदाता सम्मलेन , डिप्टी सीएम केशव आज झांसी में करेंगे संबोधित, झांसी के शुभविवाह मण्डपम मेंहदी बाग में सम्मेलन, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक लखनऊ में करेंगे सम्मेलन, CMS ऑडिटोरियम हॉल अशियाना में सम्बोधित करेंगें, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना बरेली में करेंगे सम्मेलन, अरविन्द शर्मा वाराणसी के मंडुवाडीह में करेंगे सम्मेलन, वाराणसी में ही नन्दगोपाल गुप्ता ‘नंदी’ करेंगे संबोधित, गणेश मण्डपम नाटी इमली में सम्मेलन सम्बोधित करेंगे, कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य मेरठ में करेंगी संबोधित, राकेश सचान किदवई नगर कानपुर में करेंगे सम्मलेन, प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे कैबिनेट मंत्री.

➡️लखनऊ- ट्रेन टिकट पर होगा यात्रियों का बीमा, जनरल टिकट के लिए भी होगा बीमा, टिकट की कीमत के साथ ही लेंगे शुल्क.

➡️लखनऊ- सीएनजी पांच और पीएनजी तीन रुपए सस्ती, नया रेट आज सुबह से हुआ लागू,सीएनजी 93.96 रुपए प्रति किग्रा की दर पर मिलेगी.

➡️लखनऊ- एक से दो फीसदी बदल सकता है आरक्षण, आपत्तिय़ों के निस्तारण का काम पूरा, आज देर शाम तक जारी हो सकती है अधिसूचना.

➡️लखनऊ- अब ड्रेस में होंगे परिषदीय स्कूलों के रसोइए, नए सत्र 2023-24 में होगी शुरुवात, विभाग ने 18 करोड़ 62 लाख का बजट किया जारी.

➡️लखनऊ- पुरानी पेंशन पर सियासत , लोकसभा चुनाव में सियासतदां को रखने होंगे तर्क, बसपा सुप्रीमो ने समर्थन कर मुद्दा किया गर्म.

➡️लखनऊ- वार्डों का आरक्षण जस का तस, सभी 275 आपत्तियां हुई खारिज, अधिसूचना के मुताबिक ही लागू रहेगा आरक्षण.

➡️लखनऊ- भर्ती, ऑपरेशन से पहले कोविड जांच अनिवार्य,स्वास्थ्य विभाग ने जारी किए निर्देश, कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया निर्णय.

➡️लखनऊ- सेतु निगम के 169 करोड़ लैप्स का मामला, पीडब्ल्यूडी के वरिष्ठ सहायक सस्पेंड,12 परियोजनाओं पर खर्च होनी थी राशि.

➡️लखनऊ- सीएम एकनाथ शिंदे की भारत समाचार से खास बात,राम लला के दर्शन करने जा रहा हूं- शिंदे,बहुत आनंद है मैं देखना चाहता हूं- शिंदे,प्रधानमंत्री का धन्यवाद करता हूं- एकनाथ, बाला साहब का सपना था राम मंदिर बने- एकनाथ, जिसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साकार कर रहें हैं- शिंदे, ‘जल्द ही राम मंदिर का निर्माण होगा जिसका सब दर्शन करेंगे’, ‘सीएम योगी का धन्यवाद करता हूं उन्होंने अच्छा काम किया’ , ‘स्वतंत्र देव जी ने मेरा स्वागत किया है उनको भी धन्यवाद’ .

➡️सोनभद्र- जमीनी विवाद में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने बुजुर्ग को पीटा,घटना के बाद आरोपी मौके से हुए फरार ,हत्या के बाद पुलिस ने दिखाई तत्परता,आरोपियों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज, राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के तेंदू गांव का मामला.

➡️रामपुर – अज्ञात वाहन ने मारी बाइक सवार को टक्कर,बाइक पर बैठी महिला की मौत, बाइक सवार घायल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा , मिलक शाहबाद रोड के मिलक क्ररा गांव की घटना.

➡️कानपुर- अपराधी का कमर में तमंचा लगा फोटो हुआ वायरल, सपा नेताओं का करीबी है आरोपी,सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो,पुलिस से दबंगई करने का भी वीडियो हुआ था वायरल, जिले के बिठूर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️सहारनपुर – जनपद में भीषण दर्दनाक सड़क हादसा, हादसे में पति व पत्नी की दर्दनाक मौत,मुजफ्फरनगर से देहरादून जा रहे थे दंपत्ति, डिवाइडर फांदकर ट्रक से टकराई कार, देवबंद के मुजफ्फरनगर मार्ग की घटना.

➡️झांसी  – आधी रात को डिप्टी सीएम का निरीक्षण,बृजेश पाठक ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण , निरीक्षण के दौरान मरीजों का जाना हाल चाल, डॉक्टरों से कहा मरीजों के साथ अच्छा व्यवहार करें, कोई भी दवा बाहर से नहीं ली जाएगी- डिप्टी सीएम,सारी दवाएं सरकारी अस्पताल में ही मिलेगी- बृजेश पाठक.

➡️हरदोई- पति ने पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फटकार लगाने पर पत्नी हुई हमलावर, प्रेमी संग मिलकर किया जानलेवा हमला, शोर मचाने पर ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ा, दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया,पति की तहरीर पर दर्ज हुई एफआईआर,संडीला कोतवाली क्षेत्र के मुरादनगर गांव का मामला.

➡️मेरठ- शराब के नशे में पति ने लगाई घर में आग, पत्नी से विवाद के बाद उठाया कदम,बच्चों संग मायके चली गई थी पत्नी,आस पड़ोस के मकान भी आग की जद में आए, मौके पर पहुंची 3 दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मेडिकल को भेजा, थाना सदर बाजार के रविंद्रपुरी इलाके का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर,हादसे में बाइक सवार दो लोगों की हुई मौत,घटना के बाद वाहन समेत ड्राइवर फरार, आजमगढ़ जिले के बताए जा रहे है दोनों मृतक, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कटका थानाक्षेत्र के सेमरा अस्पताल मोड़ की घटना.

➡️रायबरेली- करंट की चपेट में आने से 22 वर्षीय छात्रा की मौत,बी ए तृतीय वर्ष की छात्रा थी मृतका ,घर में काम करने के दौरान लगा करंट,एंबुलेंस द्वारा छात्रा को लाया गया सीएचसी बछरावां , चिकित्सकों ने छात्रा को किया मृत घोषित , बछरावां कोतवाली क्षेत्र के हरदोई की घटना.

➡️आगरा – संदिग्ध परिस्थिति में लगी फसल में आग, खेत में खडी गेहूं की फसल हुई जलकर राख,आग लगने से किसान को हुआ लाखों का नुकसान, किसान ने सरकार से मुआवजे की लगाई गुहार, जिले के जैतपुर के अमाही गांव का मामला.

➡️मेरठ- चौकी के पास अवैध कॉलोनी का मिट्टी भराव, भराव कर रहे डंफर से कुचले 2 बाइक सवार, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर घायल, मौके पर 3 डंफर कर रहे थे कॉलोनी में भराव, लिसाड़ीगेट के फतेहउल्लापुर चौकी की घटना.

➡️देहरादून- बीआरओ के कमान अधिकारी मेजर आईना का बयान, चारधाम यात्रा को लेकर कही बात, ‘पूर्व ऑलवेदर रोड परियोजना का अधिकांश कार्य होगा पूरा’,हाईवे का चौड़ीकरण का कार्य हो गया है पूरा- आईना, हाईवे को वाहनों की आवाजाही के लिए खोला गया- आईना.

➡️जोशीमठ – यात्रा के लिए सुरक्षित जोशीमठ तैयार, सीएम धामी ने दिखाई औली मैराथन को हरी झंडी, अब हालत सामान्य है – सीएम धामी.

➡️देहरादून- वन आरक्षी भर्ती परीक्षा का मामला,mपरीक्षा से पहले नकल रैकेट का पर्दाफाश,तीन अभ्यर्थियों के नाम आए सामने,दो लोगों की हुई गिरफ्तारी, 624 केंद्रों पर आज होगी परीक्षा.

➡️दिल्ली- IGL ने CNG के बाद PNG कीमतों में भी कटौती की ,PNG की नई कीमतें आज सुबह 6 बजे से लागू होगी, दिल्ली में PNG की कीमत 48.69 रुपए प्रति यूनिट हुई, नोएडा, गाज़ियाबाद में PNG 48.46 रुपए प्रति SCM हुई, मेरठ, मुजफ्फरनगर,शामली में PNG 51.97 रुपए/SCM,कानपुर,फतेहपुर,हमीरपुर में PNG 51.10 रुपए/SCM हुई.

Related Articles

Back to top button