WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशगोवाचंडीगढ़जम्मू-कश्मीरझारखंडतेलंगानादेश-विदेशपंजाबबिहारमध्य प्रदेशराजस्थानलखनऊहरियाणा
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 28-03-2022 शाम 4 बजे तक की बड़ी ख़बरें

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 28-03-2022 शाम 4 बजे तक की बड़ी ख़बरें……………….

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शपथ ली, विधानसभा में विधायक के पद की शपथ ली, शपथ लेने के बाद अखिलेश यादव से हाथ मिलाया, सीएम ने अखिलेश यादव के कंधे पर हाथ रखा, अखिलेश यादव ने विधायक के पद की शपथ ली, शपथ के बाद अखिलेश ने CM को नमस्कार किया, अखिलेश यादव ने केशव मौर्य से हाथ मिलाया, अखिलेश यादव ने सभी सदस्यों का अभिवादन किया, सदन में नेता विपक्ष की कुर्सी पर बैठे अखिलेश यादव।

➡लखनऊ- विधानसभा में विधायकों का शपथ ग्रहण समारोह, प्रोटेम स्पीकर रमापति शास्त्री दिला रहे हैं शपथ, सीएम योगी, अखिलेश यादव ने शपथ ली, सतीश महाना ने विधायक के रूप में शपथ ली, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने शपथ ली, सूर्य प्रताप शाही ने विधायक के रूप में शपथ ली, बेबी रानी मौर्या ने विधायक के पद की शपथ ली।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रेसवार्ता, आज से विधायकों का शपथ ग्रहण– सीएम, नए विधायकों का स्वागत करेंगे– सीएम, प्रदेश को आगे बढ़ाने का संकल्प लेंगे- सीएम, सभी नवनिर्वाचित विधायकों का स्वागत- सीएम, समग्र विकास में सभी सदस्य योगदान दें– सीएम योगी, सभी नए सदस्यों को मैं बधाई देता हूं– सीएम योगी।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, विपक्ष सकारात्मक भूमिका निभाएगा- अखिलेश, विपक्ष सदन में अपना काम करेगा– अखिलेश, अखिलेश यादव ने विधायक के रूप में शपथ ली, मैं विधानसभा में आ गया हूं– अखिलेश यादव, पहले भी इसमें रहा हूं सिर्फ बेंच बदल गई- अखिलेश, पहले मैं पक्ष में था अब विपक्ष में हूं– अखिलेश, पूरी मजबूती से जनता की आवाज उठाऊंगा- अखिलेश।

➡लखनऊ- दीन दयाल उपाध्याय सेवा प्रतिष्ठान का कार्यक्रम, होली मिलन समारोह में शामिल होंगे डिप्टी सीएम, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कार्यक्रम में शामिल होंगे, महेंद्र सिंह, दिनेश शर्मा,संयुक्ता भाटिया रहेंगी मौजूद, निराला नगर जेसी गेस्ट हाउस में 4.30 बजे कार्यक्रम।

➡लखनऊ- राजपाल बालियान RLD के नेता विधानमंडल दल बने, गुलाम मोहम्मद RLD के उपनेता विधानमंडल दल बने, अजय कुमार मुख्य सचेतक RLD विधानमंडल दल बने, अशरफ अली उप सचेतक RLD विधानमंडल दल बने, प्रदीप गुड्डू कोषाध्यक्ष आरएलडी विधानमंडल दल बने, RLD विधानमंडल दल की बैठक में लिया गया फैसला।

➡लखनऊ- ACJM 3 कोर्ट में होगी मुख्तार अंसारी की पेशी, कड़ी सुरक्षा में बांदा से लखनऊ लाया जा रहा मुख्तार, फर्जी दस्तावेज से संपत्ति पर कब्जा,अवैध निर्माण मामला, प्रशासन ने एफआईआर कर अवैध निर्माण गिराया था।

➡आगरा- जमीन अधिग्रहण मामले में तत्कालीन एसएलएओ दोषी, किसान नेता श्याम सिंह चाहर को RTI में मिली जानकारी, जेपी सिंह को मुआवजा वितरण में हेराफेरी का दोषी माना, वर्तमान में आजमगढ़ जिले में तैनात हैं एसएलएओ जेपी सिंह, करीबियों को 1902 रुपए वर्ग मीटर मुआवजा दिलाने का आरोप, करोड़ों के घोटाले में सिर्फ लेखपाल के खिलाफ दर्ज है मुकदमा।

➡अलीगढ़- क्लीनीक में संदिग्ध हालत में युवती की मौत मामला खबर के बाद असर, पुलिस ने मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार, युवती और आरोपी युवक के बीच था प्रेम प्रसंग, युवती प्रेग्नेंट होने पर बना रही थी शादी का दबाव, इंजेक्शन देकरकर हत्या की घटना को दिया अंजाम, क्वार्सी के जीवनगढ़ स्थित नीलम क्लीनिक की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- दिव्यांग युवक के कान काटने पर कार्रवाई नहीं, तंत्र मंत्र के चक्कर में दबंगो ने काटा था कान, मामले में एक माह बाद पुलिस ने दर्ज की FIR, लाठी डंडों से पीटने के बाद कान काट ले गए दबंग, जेवर थाना क्षेत्र के चिरौली गांव की घटना।

➡प्रयागराज- अतीक अहमद के अवैध निर्माण पर चलेगा बुलडोजर, सीमा से अधिक बाउंड्री वाल पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई, खालिद जफर के अवैध प्लाटिंग पर भी होगी कार्रवाई, भीटी में बिना ले आउट के पास किए जा रहे अवैध प्लाटिंग।

➡अमरोहा- जिलाधिकारी के आदेश के बाद हटाया गया कब्जा, तालाब की जमीन पर अवैध दुकानों को हटाया, भूमाफियाओं की कलेक्ट्रेट के सामने थीं दुकानें, भारी संख्या में पुलिस बल के साथ हटाया कब्जा, एसडीएम ने मौके पर जाकर तालाब से कब्जा हटवाया।

➡आगरा- भीमराव आंबेडकर विवि का 87वां दीक्षांत समारोह, कल 169 विद्यार्थियों को पदक देकर किया जाएगा सम्मानित, 28 PHD,डीलिट,49 एमफिल विद्यार्थियों को मिलेगी उपाधि, विवि में खंदारी परिसर के शिवाजी मंडपम में होगा समारोह।

➡बरेली- लखनऊ हाइवे पर घण्टों जाम लगने का मामला, फंसे ट्रकों को निकालने के लिए सिपाही ने मांगे 5 हजार, सिपाहियों ने NHAI की टीम से की जमकर मारपीट, NHAI टीम ने पुलिस अधिकारियों से की शिकायत।

➡सीतापुर- 15 साल की छात्रा 2 महीने से लापता, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही सुनवाई, परिवार ने गांव के ही लड़के पर लगाया आरोप, पीड़ित परिवार ने एसपी से लगायी न्याय की गुहार, सीतापुर के थाना पिसावा का मामला।

➡बस्ती- ट्रेवलर में शार्ट सर्किट से लगी आग, सभी यात्रियों ने कूदकर बचाई अपनी जान, फायर सर्विस की टीम ने आग पर पाया काबू, गोरखपुर से लखनऊ जा रही थी ट्रेवलर, पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के NH28 की घटना।

➡फर्रुखाबाद- दूल्हे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, बिना दुल्हन लौटी बारात के बाद की आत्महत्या, दूल्हे का रंग गोरा ना होने पर दुल्हन ने किया मना, कायमगंज क्षेत्र के सलेमपुर टिलिया का मामला।

➡कानपुर देहात- घर में घुसकर किशोरी से छेड़छाड़, 3 दबंगों ने किशोरी से की छेड़छाड़, शोर मचाने पर परिजनों ने 1 युवक को पकड़ा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, सट्टी थाने के कल्लनपुर गांव का मामला।

➡आगरा- चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट की वजह से कार में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, हरीपर्वत थाने के सेंट जॉन्स चौराहे का मामला।

➡लखीमपुर- टिकैत गुट की बैठक होगी आज, किसानों के साथ टिकैत गुट के स्थानीय नेता रहेंगे, सुप्रीम कोर्ट में तिकुनिया हिंसा मामले पर बात होगी, भाकियू टिकैत ज़िलाध्यक्ष दिलबाग भी रहेंगे मौजूद।

➡उन्नाव- नौटंकी में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, डांस देखने को लेकर हुआ विवाद, भगदड़ में कई लोगों को मामूली चोटें आई, गंगाघाट कोतवाली के पोनी गांव का मामला।

➡बस्ती- गौर रेलवे स्टेशन के बीच महिला का शव मिला, 5 माह की गर्भवती महिला का क्षत विक्षत शव मिला, गौर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गौर थाना क्षेत्र केसरई के पास रेलवे ट्रैक का मामला।

➡हमीरपुर- कच्चा मकान गिरने से बच्ची की मौत, मलबे में दबकर बच्ची की हुई मौत, राठ कोतवाली के मलहवा गांव की घटना।

➡कन्नौज- टायर फटने से बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, हादसे में 15 से ज्यादा सवारियां घायल, ड्राइवर समेत 3 गम्भीर घायल, अस्पताल में भर्ती, लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे की घटना।

➡प्रतापगढ़- ट्रक और बाइक में भीषण भिड़ंत, बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कंधई थाने के मंगरौरा पेट्रोल पंप की घटना।

➡नोएडा- पुलिस ने 3 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, तस्करों के पास से 6 किलो गांजा किया बरामद, फेज़ 1 पुलिस सेक्टर 63 पुलिस ने करी बरामदगी।

➡रायबरेली- संदिग्ध हालत में मिला व्यक्ति का शव, फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, डलमऊ कोतवाली के बनापार गांव की घटना।

➡दिल्ली- मुख्तार अंसारी को बांदा से लखनऊ ले जाने का मामला, मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी का बयान, मुख्तार को क्यों लखनऊ ले जा रहे,जानकारी नहीं- अफजाल, कल मुख्तार से बात हुई,तबीयत सही नहीं है- अफजाल, मुख्तार का इलाज जेल में सही से नहीं हो रहा- अफजाल।.

➡दिल्ली- हिजाब मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल, ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पहुंचा कोर्ट, कर्नाटका हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती, हाईकोर्ट ने कहा था,हिजाब पहनना अनिवार्य प्रथा नहीं।

➡गोवा- प्रमोद सावंत ने गोवा के सीएम के रूप में शपथ ली, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में शपथ ग्रहण की, पीएम नरेंद्र मोदी शपथ ग्रहण कार्यक्रम में मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button