WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 8:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……..  08.07.2022

शेखर न्यूज़ पर 8:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….. 08.07.2022

➡लखनऊ- किसानों को वितरित किया गया पुरस्कार, राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने वितरित किया पुरस्कार, अवध शिल्प ग्राम आम महोत्सव में दिया पुरस्कार, आम की प्रदर्शनी लगाने वाले किसान सम्मानित, यूपी, उत्तराखंड, मध्यप्रदेश के किसान हुए सम्मानित, बेहतर किस्म के आम के लिए किया गया सम्मानित, किसानों को प्रमाणपत्र,आम प्रतीक चिन्ह दिया गया।

➡लखनऊ- नाबालिग को बेचने जा रहे युवक गिरफ्तार, 8 साल की मासूम को बेचने जा रहा था युवक, डीसीपी प्राची सिंह ने की कड़ी कार्रवाई, बीबीडी थाना क्षेत्र की इंदिरा नहर से गिरफ्तार।

➡लखनऊ- राजबब्बर को अंतरिम जमानत मिली, 30 दिन में ऊपरी कोर्ट कर सकेंगे अपील, पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर को अंतरिम जमानत।

➡बिजनौर- दिनदहाड़े स्टेनो बाबू के अपहरण की साजिश का मामला, शादी से इंकार करने पर मंगतेर ने रची अपहरण की साजिश, शादी की जिद पर अड़ी युवती ने किया था अपहरण, अपने भाई और दोस्त के साथ मिलकर किया अपहरण, अपहरण का मकसद मंदिर में जाकर शादी करना था, युवती सहित दो अपहरणकर्ता चढ़े पुलिस के हत्थे, थाना चांदपुर के स्याऊ इलाके का मामला।

➡हरदोई- राज्य मंत्री माध्यमिक शिक्षा गुलाब देवी पहुंची हरदोई, विभाग के अधिकारियों के साथ की विभागीय समीक्षा, निजी स्कूल के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से हुईं रूबरू, माता काली के अपमान पर बोलीं गुलाब देवी, माता काली के हमारी आराध्य देवी हैं-गुलाब देवी, हिंदू,मुस्लिम,सिख,इसाई सभी का देश है-गुलाब देवी, जो भी दरार डालेगा वो बख्शा नहीं जाएगा-गुलाब देवी।

➡अलीगढ़- विनय वार्ष्णेय दोषमुक्त के बाद जेल से मिली रिहाई, एटा जेल से विनय वार्ष्णेय का काफिला अलीगढ़ पहुंचा, शहर में लगी धारा 144 की जमकर उड़ाई गई धज्जियां, शहर में बिना परमिशन के निकाला गया जुलूस, अति संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस तैनात रही, ऊपरकोट कोतवाली में भड़की थी सांप्रदायिक हिंसा, तारिक नाम के युवक की गोली लगने से हुई थी मौत।

➡मेरठ- देशविरोधी रोहिंग्याओं के मामले में गिरी गाज, मेरठ में तैनात रहे 2 दारोगाओं पर होगी कार्रवाई, फर्जी दस्तावेजों के जरिए बनवाए 4 पासपोर्ट, कई साल बिना नागरिकता के रहे रोहिंग्या, UPATS ने 2019 में की रोहिंग्याओं की गिरफ्तारी, देशविरोधी रोहिंग्याओं ने की कई यात्राएं, एसपी सिटी ने शासन को भेजी है रिपोर्ट।

➡मुजफ्फरनगर- हादसे में 11 वर्षीय खुशी की मौत पर हंगामा, परिवार ने शव को सड़क पर रख जाम लगाया, भीड़ ने इंस्पेक्टर संजीव पर ठंडे से किया हमला, युवक और महिलाएं पुलिस पर हमला करती दिखीं, पुलिस ने अभद्रता कर रहे लोगों पर किया लाठीचार्ज, खतौली कोतवाली के लाडपुर गांव का पूरा मामला।

➡मिर्जापुर- त्योहारों को शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिए बैठक, त्योहारों को लेकर धर्मगुरूओं के साथ की गयी बैठक, सड़कों पर नमाज नहीं पढ़ी जाएगी- पुलिस अधीक्षक, परम्परागत तरीके के अलावा नहीं होगा नया कार्य, कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों पर कार्रवाई-SP, किसी भी प्रकार के असलहा के प्रदर्शन पर होगी कार्रवाई।

➡गोंडा- पेशी पर आए कैदी के भागने का मामला, डबल मर्डर के आरोपी की पुलिस से मुठभेड़, मुठभेड़ में डबल मर्डर के आरोपी को लगी गोली, गोली लगने से आरोपी श्यामू कोरी घायल, आज दोपहर न्यायालय से फरार हुआ था श्यामू, मनकापुर में श्यामू की हुई पुलिस से मुठभेड़, आज कोर्ट में श्यामू के खिलाफ होना था बयान, पुलिस ने मामले में पीड़ित की बढ़ाई सुरक्षा।

➡मुजफ्फरनगर- जेल अधीक्षक और जेलर को धमकी, दुकानदार ने अभद्रता के बाद दी धमकी, अंजाम भुगतने की जेलर को दी धमकी, पुलिस ने दुकानदार पर केस किया दर्ज, दुकानदार ने जेल से मांगी थी आईटीआई, जेल में समान सूची की मांग की थी ITI, दुकानदार फरार पुलिस तलाश में लगी, जिला कारागार गेट का मामला।

➡बलिया- शिक्षकों की घोर लापरवाही आई सामने, छुट्टी के बाद छात्र को क्लास रूम में किया बंद, कक्षा 3 मासूम छात्र को क्लास रूम में किया बंद, बंद कमरे में छोड़कर स्कूल स्टाफ चले गए घर, बच्चे की रोने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण, क्लास रूम का ताला तोड़कर मासूम को निकाला, सुखपुरा के प्राइमरी नंबर 1 स्कूल का मामला।

➡प्रतापगढ़- पुलिस पर हमलाकर तीन तस्कर फरार, मुखबिर सूचना पर पकड़े गए थे तीनों तस्कर, तस्करों के परिजनों ने किया पुलिस टीम पर हमला, महेशगंज एसओ ने लालगंज थाने में दर्ज कराया केस, लालगंज थाना के जलेसरगंज बाजार का मामला।

➡प्रयागराज- तीर्थपुरोहित की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, 25-25 हजारों के 3 इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, अभियुक्तों से लाइसेंसी राइफल, कारतूस बरामद, गिरफ्त में आए अभियुक्त महापात्र का काम करते हैं, नैनी थाना क्षेत्र के डीपीएस स्कूल से हुई गिरफ्तारी।

➡संभल- कार ने बाइक सवार 2 सगे भाइयों को रौंदा, एक की मौके पर ही मौत, दूसरा गंभीर घायल, मेंथा का तेल बेचकर वापस लौट रहे थे दोनों, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, धनारी क्षेत्र के भकरोली के निकट का मामला।

➡श्रावस्ती- नहर के पास झाड़ियों में मिला महिला का शव, 2 वर्ष पूर्व हुई थी नव विवाहिता की शादी, मायके वालों ने दहेज हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गिलौला के लेंगड़ी गूलर नहर का मामला।

➡मेरठ- अज्ञात का जला शव मिलने से सनसनी, हत्याकर शव फेककर चेहरा जलाया गया, पहचान छुपाने के लिए चेहरा भी जलाया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, खरखौदा के बिजली बंबा बाईपास पर मिला शव।

➡बागपत- युवक की चाकुओं से गोदकर की निर्मम हत्या, देर शाम घर से बुलाकर ले गए थे कुछ युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, छपरौली थाना क्षेत्र में तिलवाड़ा मार्ग की घटना।

➡मेरठ- गंग नहर में तेज रफ्तार कार डूबने से हड़कंप, कार समेत चार लोग गंग नहर में समाए, पुलिस ने दो लोगों को गंगनहर से निकाला, पुलिस और गोताखोर रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे, थाना रोहटा क्षेत्र में हादसा।

➡उन्नाव- बैंक कर्मी और तहसील कर्मी के बीच मारपीट, वीडियो में आपस में लड़ते दिख रहे दोनों व्यक्ति, लोगों ने समझा बुझाकर शांत करवाया, मामला सफीपुर तहसील का मामला।

➡हल्द्वानी- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने की समीक्षा बैठक, कुमाऊं मंडल के अधिकारियों के साथ की समीक्षा, विकास कार्यों,आपदा स्थिति से निपटने की चर्चा, कानून व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश, योजनाओं के क्रियान्वयन की गति बढ़ाने के निर्देश।

➡कोटद्वार- स्पीकर ऋतु भूषण खंडूडी ने रेल मंत्री से की मांग, गढ़वाल एक्सप्रेस,मसूरी एक्सप्रेस के संचालन की मांग, कोरोना काल से 2 साल में बंद चल रही है ट्रेनें, गढ़वाल एक्सप्रेस,मसूरी एक्सप्रेस गढ़वाल की रीढ़ हैं, लाखों लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा।

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कल का कार्यक्रम, कल रुड़की में ड्रोन निर्माण की इकाई का शुभारंभ, 10.30 बजे रोटर प्रेसिजन इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड का कार्यक्रम, 12.30 बजे कांवड़ यात्रा की तैयारियों की करेंगे समीक्षा।

➡दिल्ली- अग्निवीर की भर्ती के लिए रैलियों का शेड्यूल जारी, अग्निपथ योजना में भारतीय थल सेना में भर्ती रैली, यूपी और उत्तराखंड में अगस्त में होगी भर्ती रैलियां, अगस्त से दिसंबर तक होगा रैलियों का आयोजन।

➡दिल्ली- कांग्रेस ने गुजरात में 7 कार्यावाहक अध्यक्ष बनाए, गुजरात में 5 विधायकों को कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया, जिग्नेश मेवानी समेत 5 विधायकों को जिम्मेदारी।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ
……………….

https://www.shekharnews.com://

Related Articles

Back to top button