WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें……..  04.07.2022

https://www.shekharnews.com
शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें…….. 04.07.2022

➡लखनऊ- अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री धर्मपाल सिंह का बयान,मदरसा छात्र-छात्राओं को टैबलेट देकर सम्मानित किया,दीन की शिक्षा के साथ हिंदी,इंग्लिश,मैथ जरूरी- धर्मपाल,मदरसे में अच्छी शिक्षा की व्यवस्था की गई – धर्मपाल,वक्फ बोर्ड की जमीनों पर अवैध कब्जा है- धर्मपाल सिंह,कब्जा खाली कराएंगे,IAS-IPS की कोचिंग शुरू करेंगे- धर्मपाल।

➡लखनऊ- मेडिकल चौराहे से व्यापारी का अपहरण मामला, GRP सिपाही आलोक तिवारी ने किया था अपहरण, 2 साथियों विनय,संजय के साथ किया था अगवा, रुपयों के लेनदेन में व्यापारी को किया था अगवा, रुपए के लिए व्यापारी को लेकर पहुंचे हुसड़िया, व्यापारियों के साथियों को देख सिपाही हुआ फरार, व्यापारी ने चौक थाने में सिपाही पर FIR दर्ज कराई।

➡लखनऊ- सरकार के 100 दिन पर राजपाल कश्यप का बयान, युवाओं को रोजगार नहीं मिला- राजपाल, BJP सरकार ने एक अस्पताल नहीं बनाया-राजपाल, सपा सरकार में अस्पताल का निर्माण हुआ- राजपाल, इस सरकार में सिर्फ झूठा विकास हुआ- राजपाल।

➡लखनऊ- गोमती नगर पुलिस ने चोर को गिरफ्तार किया, घरों की रेकी कर चोरी करता था करन वर्मा, तमंचा,कारतूस और लोहे की रॉड की गई बरामद, गोमती नगर,पारा और सआदतगंज में दर्ज हैं केस।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर ट्वीट,ट्वीट कर अखिलेश ने सरकार पर हमला बोला,उत्तर प्रदेश गोरखधंधे से बर्बाद हुआ- अखिलेश।

➡लखनऊ- लाइसेंसी असलहा चोरी करने वाले गिरफ्तार,ठाकुरगंज पुलिस ने 2 अभियुक्तों को अरेस्ट किया,दोनों ही युवकों पर कई थानों में मुकदमें दर्ज हैं,तीसरे फरार अभियुक्त की तलाश में लगी पुलिस।

➡मथुरा- बंदी ने की फांसी लगाकर की आत्महत्या,बंदी के आत्महत्या के बाद मचा हड़कंप,बैरक नम्बर सात में बंदी ने की आत्महत्या,दहेज एक्ट में जेल में बंद था कैदी हरि सिंह,बलदेव के मडोरा गांव का निवासी था मृतक,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मथुरा के जिला जेल बैरक नं 7 का मामला।

➡रायबरेली- जीजा पर नाबालिग साली से रेप का आरोप,अश्लील फोटो क्लिक कर रेप करने का आरोप,फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने का भी आरोप,शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई,आहत पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार,लालगंज कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है पीड़िता।

➡सहारनपुर- 10 जून को नमाज के बाद बवाल का मामला,सबूतों के अभाव में 8 आरोपी रिहा किए,कोर्ट ने पुलिस को कार्यशैली पर फटकारा,CRPC की धारा 169 के तहत रिहा किए गए,आरोपियों के खिलाफ पुलिस पर सबूत नहीं,बिना इंजरी के पुलिस ने लगाई धारा 307,कोर्ट ने 8 आरोपियों को रिहा किया,सरकार ने 2 दिन पहले SSP को हटाया।

➡सीतापुर- दिल्ली पुलिस जुबेर को लेकर पहुंची सीतापुर कोर्ट,जुबैर के खिलाफ सीतापुर जिले में दर्ज है केस,धार्मिक भावनाओं को आहत का करने का दर्ज है केस,जुबैर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया,खैराबाद में हिन्दू शेर सेना के जिलाध्यक्ष ने कराया था केस,दिल्ली पुलिस जुबैर को लेकर दिल्ली के लिए हुई रवाना,धार्मिक भावनाओं को आहत करने का किया था ट्वीट।

➡संभल- बीजेपी उपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने लगाए गंभीर आरोप,केला देवी थाना प्रभारी पर लगाए गंभीर आरोप,जुआ सट्टा अवैध खनन कराने का लगाया आरोप,सरकार विरोधी कार्य करने का थाना प्रभारी पर आरोप,डीएम से मिलकर की थाना प्रभारी की शिकायत,केला देवी थाना के प्रभारी निरीक्षक है रविंद्र राठी।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में कोर्ट में आज सुनवाई,कोर्ट रूम में 40 लोगों को रहने की इजाजत,जिला कोर्ट में मुस्लिम पक्ष रखेगा अपना पक्ष,23 बिंदुओं पर अपना पक्ष रखेगा मुस्लिम पक्ष,शिवलिंग पूजा की इजाजत मिले– हिंदू पक्ष,कोर्ट में 12 बिंदुओं पर दलीलें रखी जा चुकी हैं।

➡बदायूं- तेज रफ्तार कार ने 4 लोगों को रौंदा, हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत, हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सहसवान के ईदगाह के पास का मामला।

➡बुलंदशहर- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, थाना पहासू के गंगागढ़ निवासी था मृतक युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, छतारी थाना क्षेत्र के पहासू मार्ग का मामला।

➡कन्नौज- पुलिस और दलाल से ई रिक्शा चालक परेशान, ई रिक्शा चालक ने एसपी से की फरियाद, सौरिख थाना सिपाही पर मारपीट करने का आरोप, सौरिख थाना क्षेत्र के मोहद्दी नगर का है पीड़ित, दबंग पर रास्ता बंद करने की लिखाई थी FIR

➡वाराणसी- ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी केस का मामला, आज मुस्लिम पक्ष ने रखी अपनी बात, 12 जुलाई को मुस्लिम पक्ष रखेगा लीगल प्वाइंट, लीगल प्वाइंट के बाद हिंदू पक्ष की होगी सुनवाई, सर्वे रिपोर्ट लीक मामले पर नहीं हुई बात.

➡कानपुर देहात- कार की टक्कर से बाइक सवार 2 लोग घायल, दोनों घायलों को जिला अस्पताल किया गया रेफर, कार सवार युवक मौके से कार लेकर हुआ फरार, मंगलपुर के नासरखेड़ा के अंडर पास का मामला।

➡एटा- पुलिस ने 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से बाइक,अचैध तमंचा,चाकू बरामद, जलेसर के समसपुर रोड चौराहे से गिरफ्तारी।

➡प्रयागराज- तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर,हादसे में बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर मौत,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,उतरांव थाना क्षेत्र के नागनाथपुर की घटना।

➡गाजियाबाद- चौकी इंचार्ज राजकुमार किए गए लाइन हाजिर,सिहानी गेट थाने के नासिरपुर चौकी इंचार्ज हैं,बीजेपी कार्यकर्ताओं से टक्कर के बाद हुई कार्रवाई,हाथापाई होने पर कार्यकर्ताओं ने किया था हंगामा।

➡बरेली- अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से छात्रा की मौत,कोचिंग से पढ़कर घर वापस लौट रही छात्रा,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,फरीदपुर के राम रहीम बारात घर के सामने की घटना।

➡उत्तराखंड- हरीश रावत-प्रीतम सिंह में जुबानी जंग मामला,कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने दिया बयान,कांग्रेस अध्यक्ष ने दोनों नेताओं से अपील की,दोनों नेताओं को बयानबाजी से बचना चाहिए-माहरा,क्योंकि दोनों मुझसे बड़े हैं- करन माहरा,मैं उनसे आग्रह ही कर सकता हूं-करन माहरा।

➡उत्तराखंड- कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने पत्रकार वार्ता की,नुपूर शर्मा को Y श्रेणी सुरक्षा दी गई- माहरा,कन्हैया की गला रेतकर हत्या की गई-माहरा,हत्यारों के संबंध बीजेपी से हैं- माहरा,’कश्मीर में एक आतंकवादी गतिविधियों में पकड़ा गया’,वो भी भाजपा आईटी सेल का प्रमुख रहा-माहरा,भाजपा को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए- माहरा।

➡देहरादून- वन मंत्री सुबोध उनियाल ने की समीक्षा बैठक, वन विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक, 16 जुलाई को हरेला पर्व मनाया जाएगा-उनियाल, 15 लाख फलदार वृक्ष लगाने का लक्ष्य तय-उनियाल, विभिन्न विभाग और स्कूली बच्चे प्रतिभाग करेंगे, वन पंचायतों में फलदार पेड़ों का रोपण होगा।

➡रूद्रप्रयाग- जिलाधिकारी कार्यालय में पीआरडी जवानों का प्रदर्शन,नौकरी से हटाने को लेकर PRD जवानों ने दी धमकी,पीआरडी जवानों ने उग्र आंदोलन की धमकी दी,विभाग-जिला प्रशासन पर उत्पीडन का आरोप,विभाग और प्रशासन पर भ्रष्टाचार का भी आरोप।

➡रुड़की- कांवड़ यात्रा को लेकर शांति समिति की बैठक, होटल और ढाबा स्वामियों के साथ की बैठक, खाने की रेट लिस्ट लगाने के दिए गए निर्देश, कावड़ियों से दुर्व्यवहार करने पर होगी कार्रवाई, मंगलौर कोतवाली में सीओ मंगलौर ने बैठक।

➡हरिद्वार- 2 बच्चों के साथ 2 माह से भटक रहा युवक, पत्नी की तलाश में थाने के काट रहा चक्कर पंजाबी, रेस्टोरेंट में नौकरी करती थी पत्नी, कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मपुरी का है मामला।

➡दिल्ली- उत्तराखंड सदन में यूसीसी की बैठक हुई खत्म,कमेटी अध्यक्षा रंजना प्रकाश देसाई ने ली बैठक,UCC के प्रारूप, कैसे लागू किया जाए पर मंथन,UCC कमेटी के सभी सदस्य बैठक में थे मौजूद,यह हमारी पहली बैठक हुई- रंजना देसाई,अगली बैठक 14-15 जुलाई को होगी-रंजना देसाई।

➡दिल्ली- पंजाब में सिंगर सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड मामला,गिरफ्तार 4 शूटरों की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी,प्रियव्रत फौजी, केशव, कशिश, दीपक की हुई पेशी,14 दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद पेशी,कोर्ट ने पंजाब पुलिस को गिरफ्तारी की मंजूरी दी,पंजाब पुलिस तिहाड़ जेल से चारों को हिरासत में लेगी।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
…………………………

https://www.shekharnews.com://

Related Articles

Back to top button