उत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर 8.30 बजे का मुख्य समाचार………* 06.03.2022

  • शेखर न्यूज़ पर 8.30 बजे का मुख्य समाचार………*

➡️लखनऊ- सेंट्रल जोन पोस्टग्रेजुएट असेंबली 2022 का आयोजन, ISA ने प्लेटिनम जुबली कार्यक्रम का किया आयोजन, लोहिया इंस्टीट्यूट में कार्यक्रम का किया गया आयोजन, पूरे देश से आए डॉक्टरों ने जूनियर डॉक्टरों को दी ट्रेनिंग, एनेस्थीसिया,क्रिटिकल केयर के डॉक्टर सम्मानित किए गए।

➡️यूपी- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का बयान,यूपी में सच्ची, नई राजनीति लाने तक यात्रा जारी रहेगी-प्रियंका,यूपी में सच्ची राजनीति लाने तक प्रदेश नहीं छोड़ूंगी-प्रियंका,इस माटी में मेरे पूर्वजों का खून मिला हुआ है-प्रियंका गांधी,मैं लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ती रहूंगी-प्रियंका,मैं जनता की समस्याएं उठाती रहूंगी-प्रियंका गांधी।

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट,रि. IAS फ़तेह बहादुर सपा के साथ आए-अखिलेश,’संविधान को बचाने के सपा के प्रयास को शक्ति दी’,अंबेडकरवादी साथ आएं साइकिल का बटन दबाएं-अखिलेश,सपा-गठबंधन को जिताएं- अखिलेश यादव।

➡️ग्रेटर नोएडा- युवक की हत्या कर नहर में शव फेंकने का मामला,प्रेम प्रसंग के मामले में हुई युवक की निर्मम हत्या,प्रेमिका और परिजनों ने की थी गला दबाकर हत्या,पुलिस ने मामले में 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार,सूरजपुर थाना पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा।

➡️कानपुर- कई वीसी बदले नहीं बदला KDA वीसी का ड्राइवर,केडीए में सालों से तैनात है करोड़पति ड्राइवर हरेंद्र,केडीए वीसी क़ी ही गाड़ी सालों से चला रहा ड्राइवर,4 मकान,14 कारें,फार्म हाउस,रिवॉल्वर का है मालिक,आय से अधिक संपत्ति की जांच के बाद हुआ खुलासा,मूल तैनाती लखनऊ की जगह कानपुर के KDA में तैनात,ड्राइवर की वसूली और आतंक से कई जेई भी परेशान,सरकारी डीज़ल से निजी गाड़ी चलवाता है हरेंद्र पांडेय।

➡️ग्रेटर नोएडा- नवविवाहिता से दुष्कर्म का मामला,पुलिस ने आरोपी जेठ को किया गिरफ्तार,विरोध करने पर दी थी जान से मारने की धमकी,दनकौर थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

➡️प्रयागराज- UPPSC 2021 की मुख्य परीक्षा की तारीखों का एलान,23 से 27 मार्च के बीच आयोजित होगी मुख्य परीक्षा,यूपी लोक सेवा आयोग के सचिव ने जारी किया आदेश ।

➡️फर्रुखाबाद- सड़क हादसे में मासूम की दर्दनाक मौत,अज्ञात वाहन ने मासूम को मारी टक्कर,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कमालगंज थाने के भटपुरा के पास का मामला।

➡️संभल- फर्जी मेडिकल रिपोर्ट बनाने पर डॉ जगतपाल निलंबित,रिश्वत लेकर फर्जी मेडिकल रिपोर्ट बनाने पर कार्रवाई,संभल के जिला संयुक्त चिकित्सालय का मामला ।

➡️एटा- मासूम की गला दबाकर निर्मम हत्या,भूसे के कमरे में मिला मासूम का शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,जलेसर के मोईउड्डीनपुर गांव का मामला।

➡️जालौन- अज्ञात कारणों से घर में लगी भीषण आग,आग लगने से इलाके में अफरा तफरी का माहौल,जालौन कोतवाली के जालौन नगर का मामला।

➡️बदायूं- शराब पीने से युवक की संदिग्ध हालत में मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,दातागंज कोतवाली के कैलहई गांव का मामला।

➡️दिल्ली- रूसी राष्ट्रपति पुतिन की दुनिया को चेतावनी,नो फ्लाईजोन लागू करने वाले देशों को चेतावनी,जो यूक्रेन में नो-फ्लाई जोन लागू करेगा- पुतिन,’उसे हम युद्ध में शामिल देश के तौर पर देखेंगे’,पुतिन ने एयरोफ़्लोट के साथ बैठक के दौरान कहा।

https://www.shekharnews. Com/

Related Articles

Back to top button