WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर 19.12.2021 सुबह 10 बजे तक की बड़ी और प्रमुख ख़बरें…… सिर्फ आपके पास जो रखे दिन भर के लिए आपको अपडेट

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे तक की बड़ी और प्रमुख ख़बरें…… सिर्फ आपके पास जो रखे दिन भर के लिए आपको अपडेट

➡दिल्ली- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का ट्वीट, वीर सपूतों को बलिदान दिवस पर नमन- शाह, वीर प. रामप्रसाद बिस्मिल को नमन- शाह, ठाकुर रोशन सिंह,अशफाक उल्ला खां को नमन।

➡जम्मू कश्मीर- कश्मीर जोन पुलिस की आतंकियों से मुठभेड़ , सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सुरक्षाबलों न अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया, श्रीनगर के हरवान इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, शहीद राम प्रसाद बिस्मिल को नमन-अखिलेश, ‘अशफ़ाक़ उल्ला खां,ठाकुर रोशन सिंह को नमन’, बलिदान दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजलि-अखिलेश।

➡मऊ- राजीव राय के ठिकानों पर आयकर की छापेमारी, राजीव राय से IT टीम ने 15 घंटे तक पूछताछ की, आयकर विभाग को मात्र 17.5 हजार रुपए ही मिले, मोबाइल की काल डिटेल, ईमेल, हार्डिक्स ले गई टीम
कम्प्यूटर समेत कागज़ात लेकर गई आईटी की टीम, राजीव राय के 4 जगहों पर IT ने मारा था छापा, सरकार के इशारे पर IT ने मारा छापा- राजीव राय, सैकड़ों सपा कार्यकर्ता राजीव राय से मिलने पहुंचे।

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी का 2 दिवसीय गोरखपुर दौरा, GDA से जुड़ी योजनाओं का करेंगे लोकार्पण/शिलान्यास, 933 करोड़ की सौगात देंगे मुख्यमंत्री योगी, महंथ दिग्विजय नाथ पार्क में कार्यक्रम होगा, 316 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे, 616 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास।

➡धर्मशाला- RSS प्रमुख मोहन भागवत का बयान, भारत के सभी लोगों का डीएनए समान-भागवत, पिछले 40 हजार साल पहले से DNA समान है, हमारे पूर्वजों ने कई बलिदान दिए हैं,त्याग किया, इसलिए हमारी संस्कृति आज भी जीवित है-भागवत, हमारा देश फल-फूल रहा है- मोहन भागवत, हम अपने पूर्वजों का अनुकरण करते हैं-भागवत, लिहाजा हमारी निष्ठा भी उनके प्रति है- भागवत।

➡गोरखपुर- एक्शन में GDA वीसी प्रेम रंजन सिंह, संविदा पर तैनात सहायक विधि अधिकारी की सेवा समाप्त, सहायक विधि अधिकारी राकेश मोहन की सेवा समाप्त, लगातार शिकायत मिलने पर GDA वीसी का एक्शन।

➡बलिया- ADG ने क्राइम मीटिंग के दौरान इंस्पेक्टर, CO को फटकारा, असलहा कैंसिल होने के बावजूद जमा ना कराने पर फटकारा, वाहन चोरों पर गैंगेस्टर की कार्रवाई ना करने पर फटकारा, भू-माफियाओं पर कार्रवाई नहीं हुई,2 पेंडिंग मर्डर पर हुए नाराज, नरही के कोरन्टाडीह पर हुई क्राइम मीटिंग।

➡बस्ती- पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 25 हजार के इनमी अभियुक्त अरेस्ट, सुभाष चौधरी को पुलिस ने किया अरेस्ट, महादेवा शमशान घाट के पास हुई मुठभेड़, तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की, मुठभेड़ में पैकोलिया थाने का सिपाही भी घायल।

➡मेरठ- पूर्वी अफ्रीका से आई महिला को कोरोना, नोएडा का पता दिया, मेरठ में आकर रूकी, जीनोम सीक्वेन्सिंग के लिए भेजा गया सैंपल, महिला को कई दिन बाद टीम ने तलाश किया, दुबई से लौटी एक युवती भी कोरोना पॉजिटिव।

➡रायबरेली- पुलिस अभिरक्षा में हत्यारोपी बंदी की खातिरदारी, पेशी के दौरान पुलिस अभिरक्षा में बंदी को सुविधाएं, फोन पर बात करते बंदी का वीडियो हुआ वायरल, हत्या मामले में जेल में बंद है अपराधी आजाद सिंह, सलोन कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है आज़ाद सिंह।

➡जौनपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का आगमन कल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी रहेंगे मौजूद, 11.50 बजे मछलीशहर पहुचेंगे सीएम और गडकरी, परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास, शिलान्यास और लोकार्पण के बाद करेंगे जनसभा, मछलीशहर के फौजदार कॉलेज में होगी जनसभा।

➡लखीमपुर- सड़क निर्माण में करोड़ो की गड़बड़ी मामला, मामले की जांच को लेकर कमिश्नर ने संज्ञान लिया, अब कमिश्नर की बनाई 3 सदस्यीय टीम जांच करेगी, 26 सड़कों में निर्माण गड़बड़ी को लेकर शिकायत की थी, समाज कल्याण विभाग की तरफ से बनाई गई थी सड़कें, समाज कल्याण अधिकारी समेत अन्य पर लगे आरोप।

➡चित्रकूट- महंत कल्याण दास के निधन मामले पर नया मोड़, महंत कल्याण दास के कमरे से मिला सुसाइड नोट, सुसाइड नोट में 4 लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप, कमरे से 8 लाख रुपये, डेढ़ किलो चांदी के मुकुट मिले, डेढ़ क्विंटल सिक्के भी महंत के कमरे में मिले, महंतों की मौजूदगी में पुलिस प्रशासन ने खुलवाया था कमरा।

➡एटा- युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी, संदिग्ध परिस्थिति में युवक का मिला शव, फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव, अलीगंज कोतवाली के नगला पड़ाव रोड की घटना।

➡जौनपुर- जमीनी विवाद में हुआ खूनी संघर्ष, भतीजे ने चाचा पर किया हमला, मारपीट में चाचा घायल, अस्पताल में भर्ती, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, सिंगरामऊ क्षेत्र के घाघरपारा गांव का मामला।

➡अलीगढ़- ट्रेन में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, गाजियाबाद से वापस बिहार लौट रही थी महिला, जीआरपी ने अलीगढ़ जंक्शन पर उतारा शव, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

➡सुल्तानपुर- प्रेस प्रसंग में युवक की निर्मम हत्या , युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई, दोस्त की पत्नी से था प्रेस प्रसंग, देवर ने युवक की पीटकर हत्या की, करौंदीकला के हिंदुआबाद गांव की घटना।

➡मैनपुरी- मनोज यादव के घर IT की छापामारी जारी, बीते 27 घंटे से आईटी की छापेमारी जारी, 27 घंटे बीतने के बाद जारी है कार्रवाई, आरसीएल ग्रुप के चेयरमैन हैं मनोज यादव।

➡फर्रूखाबाद – सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर की जनसभा आज, अमृतपुर के राजेपुर ग्राम मोहद्दीपुर में जनसभा, दोपहर 1 बजे पहुंचकर जनसभा को करेंगे संबोधित।

➡बांदा- बीच सड़क पर मारपीट का वीडियो वायरल, बेखौफ गुंडों ने युवक के साथ की मारपीट, वीडियो में युवक को पीटते दिख रहे दबंग, शहर के स्टेशन रोड केनरा बैंक के पास की घटना।

➡गाजियाबाद- सोसाइटी का गेट खुलने में देरी होने पर हंगामा, युवक ने सोसाइटी के अध्यक्ष पर तानी पिस्टल, अध्यक्ष ने पिस्टल पकड़ी, नशे में धुत था आरोपी, नंदग्राम थाना क्षेत्र के अजनारा सोसाइटी के मामला।

➡गाजियाबाद- दो दिवसीय संसद खेल स्पर्धा का आयोजन आज से, शहर के महामाया स्टेडियम में होगा कार्यक्रम, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह और किरन रिजिजू होंगे शामिल।

➡गाजियाबाद- केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल आज ग़ाज़ियाबाद में, नेशनल लेबोरेटरी का उद्घाटन करेंगे पीयूष गोयल, वैश्य एकता सम्मेलन में शामिल होंगे गोयल, कमला नेहरू नगर में आयोजित होगा सम्मेलन। ————————————–
https://shekharnews.com/

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button