WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…23.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…..

➡लखनऊ- अनियंत्रित पुलिस जीप ने स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, नाराज परिजनों ने PGI के पास किया प्रदर्शन, जिम्मेदार पुलिस वालों पर कार्रवाई की मांग की, पुलिस की जीप नगराम थाने की बताई जा रही।

➡लखनऊ- पेट्रोल पम्प पर बुल्डोजर चलने का मामला, सपा का प्रतिनिधिमंडल जाएगा बरेली, जिलाधिकारी से मुलाकात करेगा डेलिगेशन, सपा विधायक के पेट्रोल पम्प पर चला था बुल्डोजर, 12 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल जाएगा बरेली।

➡लखनऊ- सत्या हॉस्पिटल में लगी भीषण आग, हॉस्पिटल की बिल्डिंग में लगी आग, एक ही बिल्डिंग में है अस्पताल-हॉस्टल, दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे हैं, गोमतीनगर के विश्वास खंड की घटना।

➡लखनऊ- नगर निगम ने जोन-4 में की बड़ी कार्रवाई, कुबेर अहमद का अवैध निर्माण किया सील, जोन में अवैध निर्माण की सूची बनाकर कार्रवाई।

➡प्रयागराज- प्रयागराज में सामूहिक हत्याकांड का मामला, शिवपाल यादव ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की, परिजनों से मिलकर शिवपाल यादव बंधाया ढांढस, जघन्य घटना की निंदा करते हैं- शिवपाल यादव, हम सब पीड़ित परिवार के साथ हैं- शिवपाल, ऐसी जघन्य घटनाओं पर रोक लगे- शिवपाल, जघन्य घटना का पर्दाफाश हो-शिवपाल यादव, आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले-शिवपाल, पीड़ित परिवार की मदद करे सरकार-शिवपाल, आर्थिक मदद, घर,सुरक्षा,नौकरी मिले-शिवपाल, ऐसी जघन्य घटनाओं पर रोक लगे-शिवपाल।

➡सुल्तानपुर- सांसद मेनका गांधी की अध्यक्षता में बैठक संपन्न, जमीन विवाद निपटाने के लिए बनाई कार्ययोजना, 10 से 2 बजे तक लेखपाल-सिपाही गांव में रहेंगे मौजूद, जिला प्रशासन शिकायतों का प्रतिदिन करेंगे निपटारा, इस योजना से पुलिस पर प्रेशर होगा कम-मेनका गांधी, अस्पताल में मैन पॉवर की कमी के लिए सीएम से वार्ता हुई, विकास भवन के प्रेरणा सभागार में चल रही थी बैठक।

➡उन्नाव- उन्नाव जिला अस्पताल में इंसानियत हुई शर्मसार, अस्पताल में गम्भीर घायल को उपचार नहीं मिला, ग्लूकोस प्राथमिक उपचार में की गई खाना पूर्ति, इमरजेंसी वार्ड के बेड पर पड़ा दर्द से तड़प रहा युवक, घायल के हाथ पैर बेड से बांध कर रखा गया, हादसे में गंभीर को घायल को कराया गया था भर्ती, बाइक पर सवार साथी युवक की हो चुकी है मौत, दही थाना क्षेत्र के पूरवा रोड पर हुआ था एक्सीडेंट।

➡वाराणसी- थाने के ड्राइवर के खुद को गोली मारने का मामला, खुद को गोली मारने वाले कांस्टेबल का लेटर वायरल, थानेदार से परेशान होकर मारी थी खुद को गोली-लेटर, घटना से पहले लेटर लिखे जाने का किया गया दावा, लेटर वायरल होने के बाद वाराणसी कमिश्नरेट में हड़कंप, वाराणसी के लालपुर – पांडेपुर थाने में तैनात था कांस्टेबल, हालात नाजुक होने पर ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती।

➡झांसी- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने निरीक्षण किया, सरसैडा नहर,बड़वार झील, आमली नहर का निरीक्षण, सिंचाई विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाई, नहरों में सफाई न होने पर नाराजगी जाहिर की, अधिकारी को फटकार लगाते हुए दी चेतावनी, किसानों के खेतों तक पानी उपलब्ध हो- मंत्री, लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई होगी-मंत्री।

➡नोएडा- GST विभाग की NCR क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई, नोएडा,गाज़ियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर में छापेमारी, इनपुट टैक्स क्रेडिट की चोरी पकड़ी गई, सरकार को 128 करोड़ का चूना लगाया गया, कर चोरी करने वाली 43 फर्मों पर छापेमारी, GST की 23 टीमों ने एक साथ की छापेमारी, छापे में 128 करोड़ रुपये की कर चोरी पकड़ी, कुछ फर्मों के खिलाफ FIR की कार्रवाई की गई।

➡झांसी- सड़क किनारे सेल्स मैनेजर का शव मिला, 3 रिश्तेदार,3 सूदखारों पर परेशान करने का आरोप, जेब से मिले सुसाइड नोट में परेशान करने का जिक्र, पति से जबरन सुसाइड नोट लिखाया,फिर की हत्या-पत्नी, सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में मिला युवक का शव।

➡जालौन- सीएम योगी आदित्यनाथ का जालौन आगमन कल, पंचायती राज दिवस पर सीएम पहुंचेंगे ऐरी रामपुरा, 25 पंचायतों को राष्ट्रीय स्तर पर किया गया सम्मानित, प्रधान-जिपं.अध्यक्ष घनश्याम को करेंगे सम्मानित, पीएम नरेंद्र मोदी भी वर्चुअल कार्यक्रम में जुड़ेंगे।

➡नोएडा- उद्योगपतियों के सेमिनार में पहुंचे श्रम मंत्री, श्रमिकों की सहायता न करने वाले अफसरों पर होगी कार्रवाई, श्रम अधिकारियों पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप, लेबर कमिश्नर पर भी लगाए गंभीर आरोप, सेक्टर 6 NEA भवन में पहुचे थे मंत्री सुनील भराला।

➡फर्रुखाबाद- IPL सट्टा माफियाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस ने 11 सट्टा माफियाओं को खेलते पकड़ा, 31300 रुपए,15 एंड्राइड मोबाइल,एलईडी टीवी बरामद, सेटअप बॉक्स मोबाइल स्टैंड एक लैपटॉप बरामद, शहर कोतवाली क्षेत्र से किया गिरफ्तार।

➡मुरादाबाद- अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाने वाले चार गिरफ्तार, सरगना सत्यवीर सिंह सहित 4 आरोपियों को भेजा जेल, डिमांड के अनुसार बनाए जाते थे अवैध तमंचे, सिविल लाइन थाना क्षेत्र का मामला।

➡फर्रुखाबाद- हिंदू जागरण मंच ने गहलोत सरकार का फूंका पुतला, 300 वर्ष पुराने शिव मंदिर को ढहाए जाने का विरोध, जेसीबी चलवाकर गहलोत सरकार मंदिर को हटवाया, सनातन धर्म की भावनाओं पर गहलोत सरकार ने पहुंचाई ठेस, कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के चौराहा का मामला।

➡फर्रुखाबाद- मोहल्ले में शराब ठेका खुलने पर नागरिकों में आक्रोश, कोचिंग सेंटर होने से छात्राओं का रहता है आना जाना, छात्राओं को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता, ठेका हटाने के लिए जिला अधिकारी को सौपा ज्ञापन, फतेहगढ क्षेत्र के तलैया लेन मोहल्ले का मामला।

➡प्रयागराज- थरवई इलाके में सामूहिक हत्याकांड स जुड़ी खबर, बेटे की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, अज्ञात के खिलाफ थरवई थाने में मुकदमा दर्ज, प्रयागराज पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी, एसटीएफ के साथ ही क्राइम ब्रांच भी जांच में जुटी।

➡श्रावस्ती- जिले में विद्युत विभाग ने चलाया छापेमारी अभियान, विजिलेंस,विद्युत विभाग की संयुक्त टीम का अभियान, बिजली चोरी के स्थानों पर की जा रही छापेमारी, बकाएदारों को नोटिस देकर काटे जा रहे कनेक्शन, बिजली चोरों के खिलाफ कराया जा रहा केस दर्ज, जमुनहा क्षेत्र के कानीबोझी में चलाया गया अभियान।

➡शाहजहांपुर- प्रेमी युगल के आत्महत्या करने से हड़कंप, पहले प्रेमिका ने जहर खाकर दी अपनी जान, प्रेमी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दोनों में लंबे समय सेचल रहा था प्रेम प्रसंग, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा, थाना सदर बाजार के रोशन नगर गांव की घटना।

➡फतेहपुर- बाइक सवार दो युवकों ने युवती को किया अगवा, अगवा कर धर्मपरिवर्तन कराने का किया प्रयास, युवती की चीख पुकार सुनकर युवती को छोड़कर फरार, धर्मपरिवर्तन करवाना चाहते थे आरोपी युवक- युवती, पड़ोस के रहने वाले हैं दोनों आरोपी युवक युवती, गाजीपुर के शाह कस्बे का मामला।

➡फर्रुखाबाद- पीड़ित से दारोगा ने 70 हजार रुपए की मांगी रिश्वत, पीड़ित ने आरोपी दारोगा पर दर्ज कराई शिकायत, ससुरालियों ने पीड़ित के साथ मारपीट कर तोड़ा था पैर, राजेन्द्र नगर चौकी इंचार्ज सचिन चौधरी पर आरोप, फतेहगढ़ पुलिस लाइन कार्यालय का मामला।

➡बाराबंकी- आम की बाग काटने की सूचना पर वन विभाग का छापा, वन क्षेत्राधिकारी ने पुलिस अधिकारियों के साथ मारा छापा, लकड़ी लदी डीसीएम, पिकअप को कोतवाली के सुपुर्द किया, वन विभाग ने 3 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, रामसनेहीघाट इलाके के टेमा गांव का पूरा मामला।

➡लखीमपुर- जिले में पकड़ी गई अवैध शस्त्र फैक्ट्री, फैक्ट्री में बनाए गए डेढ़ दर्जन असलहे बरामद, आधा दर्जन जिंदा कारतूसें भी बरामद की गईं, फैक्ट्री से असलहा बनाने के अन्य उपकरण बरामद, मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, पलिया पुलिस ने पकड़ी अवैध असलहा फैक्ट्री।

➡फर्रुखाबाद- शराब ठेका मोहल्ले में खुलने से पड़ोसियों में नाराजगी, मोहल्ले वालों ने मकान बिकाऊ के लगाए पोस्टर, जिलाधिकारी से शराब ठेका हटाने की लगाई थी गुहार, कार्रवाई न होने पर लगाए मकान बिकाऊ के पोस्टर, कोतबाली फतेहगढ़ के तलैया लेन का मामला।

➡गाजियाबाद- मोरटा इलाके में निर्माणाधीन बिल्डिंग का लेंटर गिरा, हादसे में एक मजदूर की हुई मौत, 5 मजदूर दबे, मलबे से सभी लोगों को बाहर निकाला गया, सभी घायलों को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, नंदग्राम थाना क्षेत्र की घटना।

➡फर्रुखाबाद- प्रधान पर पट्टे की जमीन पर बने मकान तोड़ने का आरोप, 50-50 हजार में पट्टे की जमीन अपात्रों को देने का आरोप, दबंग ग्राम प्रधान की वजह से गरीब परिवार हुए बेघर, ब्लॉक कमालगंज क्षेत्र के नसरतपुर गांव का मामला।

➡ललितपुर- हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, शराब पार्टी के दौरान विवाद में हुई थी हत्या, देवेंद्र रैकवार की पत्थर से कूचकर हुई थी हत्या, शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, जखौरा क्षेत्र के कस्बा बांसी की घटना।

➡फिरोजाबाद- बीजेपी नेत्री का थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा, हंगामा करते बीजेपी नेत्री का वीडियो वायरल, मुकदमे में पुलिस पर बना रही थी दबाव, महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष है उज्जवल गुप्ता, फिरोजाबाद के उत्तर थाना परिसर का मामला।

➡बाराबंकी- 15 वर्षीय बच्चे की हुई मौत का मामला, डीएम के निर्देश पर कब्र से निकला जा रहा शव, कब्र से शव निकलवाकर जांच के आदेश दिए, विपक्षी जनों पर हत्याकर शव दफनाने का आरोप, मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार महिला और युवक की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, टाण्डा कोतवाली के NH 232 बभनजोतिया की घटना।

➡पीलीभीत- कांस्टेबल ने शादी का झांसा देकर किया रेप, महिला सिपाही के साथ सालों तक किया रेप, रेप के बाद शादी से आरोपी कांस्टेबल ने किया इंकार, आरोपी सिपाही सहित 4 लोगों पर दर्ज हुआ केस, पीलीभीत की शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज।

➡महोबा- शादी से पहले किशोरी रहस्यमय ढंग से लापता, गांव के युवक पर ही भगाकर ले जाने का आरोप, 1 लाख की नगदी, सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार, कुलपहाड़ क्षेत्र के मंगरोल कला गांव की घटना।

➡औरैया- अवैध वसूली मामले में सिपाही पर कार्रवाई, आरोपी सिपाही दीपक चौधरी निलंबित, SOG के नामपर अवैध वसूली करने का आरोप, एसपी ने आरोपी सिपाही को निलंबित किया।

➡वाराणसी- रामनगर पालिका बोर्ड के बैठक में मारपीट, सभासदों ने एक दूसरे पर जमकर चलाई कुर्सियां, घटना के दौरान भागती नजर आई पालिका अध्यक्ष, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो।

➡कानपुर- संदिग्ध हालत में फांसी पर लटकी मिली नवविवाहिता, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप, घाटमपुर कोतवाली के पतारा कस्बे की घटना।

➡चन्दौली- हत्यारोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी ने अपनी पत्नी की कर दी थी हत्या, एक साल पहले हत्यारोपी राहुल से हुई थी शादी, चकिया के रघुनाथपुर एरिया से पुलिस ने पकड़ा।

➡बरेली- जिला पूर्ति अधिकारी ने की बड़ी कार्रवाई, पेट्रोल पंप पर घटटोली की शिकायत पर कार्रवाई, एक दर्जन पम्पों पर की छापामार कर की कार्रवाई, सिटी मजिस्ट्रेट डीएसओ,बाटमाप SDM सदर रहे मौजूद।

➡कानपुर- बुक स्टाल संचालक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कमरे में पंखे के सहारे फंदे से झूलता मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गोविंदनगर के कच्ची बस्ती इलाके का मामला।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी हिंसा मामले से जुड़ी खबर, 5 आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा गया, कोर्ट ने 5 आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा, रोहिणी कोर्ट ने 8 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा, अंसार, सलीम, सोनू चिकना, अहिर, दिलशाद को पुलिस रिमांड पर, कोर्ट ने 4 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा, फरार 5 आरोपियों के खिलाफ NBW जारी किया।

➡दिल्ली- दिल्ली के गाजीपुर में अग्निकांड का मामला, लैंडफिल साइट पर आग मामले में कमेटी बनी, आग मामले में एनजीटी ने एक कमेटी बनाई, पूर्व जज SP गर्ग की अध्यक्षता में कमेटी बनाई, शहरों की डंपिंग साइट टाइम बम की तरह है-NGT, HC ने दिल्ली में लैंडफील साइट की स्थिति पर चिंता जताई।


बने बने रहे शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button