उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 12:00 बजे की कुछ प्रमुख खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर 12.oo बजे की बड़ी ख़बरें…*

➡दिल्ली- दिल्ली-हरियाणा में प्रदूषण से बिगड़े हालात, प्रदूषण से अस्पतालों बढ़ी मरीजों की संख्या, 22 से 44 प्रतिशत पहुंची मरीजों की संख्या, हरियाणा के नारनौल में 359 पहुंचा एक्यूआई, दिल्ली और कोटा राजस्थान में 353 एक्यूआई, मुजफ्फरनगर 351, जींद हरियाणा 350 AQI, हरियाणा के 4 जिलों में स्कूल बंद किए गए, गुरुग्राम,फरीदाबाद, झज्जर और सोनीपत में स्कूल बंद, सभी स्कूलों को 17 नवंबर तक बंद करने का फैसला।

➡दिल्ली- केंद्र सरकार ने प्रदूषण पर बुलाई अहम बैठक, कमीशन फॉर एयर क्वालिटी मैनेजमेंट की बैठक, आज पर्यावरण मंत्रालय में बैठक, कमीशन के चेयरमैन एमएम कुट्टी रहेंगे मौजूद, पर्यावरण सचिव आरपी गुप्ता बैठक में रहेंगे, यूपी,दिल्ली,हरियाणा के अधिकारी शामिल होंगे।

➡दिल्ली- दिल्ली में आज भी प्रदूषण से हालात खराब, दिल्ली में एयर क्वालिटी इंडेक्स 393 दर्ज हुआ, आंनद विहार में AQI 436, बवाना 415, नरेला 426, IGI एयरपोर्ट 374, लोधी रोड 355, मेजर ध्यांचन्द 396, पूसा 373, मथुरा रोड 349, वजीरपुर 421 दर्ज हुआ।

➡दिल्ली- हार्दिक पांड्या की 5 करोड़ की 2 घड़ियां जब्त, कस्टम विभाग ने हार्दिक पांड्या की घड़ी जब्त की, हार्दिक पांड्या ने घड़ियों को डिक्लेयर नहीं किया था, हार्दिक पांड्या के पास इन घड़ियों का बिल नहीं था।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, फीता आया लखनऊ से,दिल्ली से कैंची आई, सपा के काम का श्रेय लेने की खिचम-खिंचाई, लखनऊ वालों ने अबतक रट लिया होगा आंकड़ा, समाजवादी एक्सप्रेसवे की लंबाई का आंकड़ा, सपा ‘बहुरंगी पुष्पवर्षा’से उद्घाटन करेगी-अखिलेश, सपा एकरंगी सोचवालों को जवाब देगी-अखिलेश।

➡लखनऊ- बिना लाइसेंस जाम छलकाने पर होगी कार्रवाई, डीएम की सख्ती के बाद जागा आबकारी विभाग, शादी,चुनावी माहौल के मद्देनजर कार्यवाही की तैयारी, घर में पार्टी करने के लिए भी लेना होगा लाइसेंस, 6 घंटे के लिए लाइसेंस फीस 4000 रुपए होगी, होटलों में 6 घंटे के लिए 11000 लाइसेंस फीस।

➡लखनऊ- आरएमएल अस्पताल के बाहर से हटेंगी एंबुलेंस, मरीजों को निजी अस्पताल भेजने का चल रहा रैकेट, मरीजों की निजी अस्पताल ले जाने पर सख्ती, निजी अस्पताल के खिलाफ दिए जांच के आदेश, डीएम के निर्देश पर CMO ने एडीसी को भेजा पत्र।

➡लखनऊ- IAS एसोसिएशन के अध्यक्ष बने आलोक सिन्हा, यूपी IAS एसोसिएशन अध्यक्ष बने आलोक सिन्हा, 1986 बैच के आईएएस हैं आलोक सिन्हा, कृषि उत्पादन आयुक्त हैं IAS आलोक सिन्हा।

➡लखनऊ- केजीएमयू में कर्मचारियों की हड़ताल आज से, PGI के बराबर वेतन की मांग को लेकर लामबंद, नर्सिंग स्टाफ,पैरामेडिकल,टेक्नीशियन हड़ताल पर।

➡लखनऊ- राजधानी में भी प्रदूषण से बिगड़े हालात, लखनऊ के चौक की हवा सबसे ज्यादा खराब, चारबाग इलाके में ध्वनि प्रदूषण सबसे ज्यादा, विकास नगर,इंदिरानगर में वायु-ध्वनि प्रदूषण।

➡गोंडा- 4 लोगों ने मिलकर बुजुर्ग महिला से किया फ्रॉड, बुजुर्ग महिला की लाखों रुपए की जमीन हथियाई, कोरोना टीका लगाने के नाम पर हुआ फ्रॉड, एक फ्रॉड ने खुद के नाम पर लिखाई पूरी जमीन, एक फ्रॉड ने बैनामे के कागजात में लगवाया अंगूठा, और महिला की हड़प ली 4 बीघे कीमती जमीन, 2 महीने बाद महिला को हुई मामले की जानकारी, इटियाथोक थाना क्षेत्र के लखनीपुर का मामला।

➡प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ में करीब 5 करोड़ की डीएपी का गबन, सदर ब्लॉक में 21100 बोरी डीएपी खाद गायब, भण्डार नायक संतोष कुमार पर गबन का आरोप, गबन का आरोपी भंडाल नायक हुआ फरार, जिला प्रबंधक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ, भंडार नायक निलंबित, मामले में जांच के आदेश।

➡गोरखपुर- छींटाकशी का विरोध करने पर दबंगों ने की पिटाई, भोजपुरी फिल्म की शूटिंग देख रहे परिवार को पीटा, पत्नी-बेटी के साथ शूटिंग देख रहा था एक व्यक्ति, विरोध करने पर दबंगों ने व्यक्ति का सिर फोड़ा, तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूरजकुंड का मामला।

➡हरदोई- सड़क हादसे में बाइक सवार 2 होमगार्डों की मौत, ड्यूटी से लौटते समय कटरा-बिल्हौर में हादसा, कार की टक्कर के बाद बाइक जलकर हुई राख, दोनों होमगार्डों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत, मल्लावां थाना क्षेत्र के खेमी पुर गांव की घटना।

➡सुल्तानपुर- PM मोदी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का करेंगे उद्घाटन, पूर्वी उत्तर प्रदेश वासियों को मिलेगी बड़ी सौगात, अरवल कीरी करवत में होगा उद्घाटन कार्यक्रम, 2 लाख लोगों को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, एयर स्ट्रिप पर एयरफोर्स जवान एयर शो दिखाएंगे।

➡गोंडा- जमीनी विवाद में युवक पर जानलेव हमला, दबंगों ने युवक को लाठी से पीटा,मारी तलवार, जमीन खरीद-फरोख्त के चलते हुआ विवाद, घायल युवक ने सीएचसी में कराई डॉक्टरी, कस्बे के ही 2 लोगों पर हमले का आरोप, करनैलगंज की कस्बा पुलिस चौकी का मामला

➡आगरा- कुख्यात सट्टेबाज श्याम बोहरा पर मुकदमा दर्ज, 174A के तहत दर्ज किया गया है मुकदमा, कोर्ट के आदेश का पालन ना करने पर केस दर्ज, लंबे समय से फरार चल रहा बुकी श्याम बोहरा, ताजगंज थाने में दर्ज हुआ मुकदमा।

➡महोबा- 2017 से पाक जेल में बंद युवक का मामला, युवक की रिहाई के लिए MLA से मिले परिजन, MLA के माध्यम से गृह मंत्रालय में लगाई गुहार, गुजरात में पाकिस्तान सीमा में पहुंची थी नाव, पाक सेना ने नौका सवारों को बनाया था बंदी।

➡गोरखपुर- BJP नेता ने युवक की जमकर पिटाई की, भाजपा नेता रामवृक्ष यादव ने युवक को पीटा, सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल, पीड़ित की तहरीर पर नहीं दर्ज हुआ मुकदमा, झंगहा क्षेत्र के माईधिया चौराहे का मामला।

➡महोबा- 19 नवम्बर को पीएम मोदी का आगमन, पीएसी की 60 कम्पनियां पहुंची महोबा, 14 एसपी संभालेंगे सुरक्षा की कमान, SPG के 24 अफसरों का मुख्यालय में डेरा, सभा में 1 लाख लोगों के आने का अनुमान।

➡नोएडा- आज फिर नोएडा की आबोहवा हुई खराब, नोएडा 388, ग्रेटर नोएडा में 356 AQI दर्ज, प्रदूषण से अस्पतालों में देख रही भीड़, 30 फीसदी मरीज जहरीली हवा से ग्रसित।

➡बांदा- यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू का दौरा आज, 17 नवंबर को महासचिव प्रियंका गांधी पहुंचेंगी बांदा, प्रियंका गांधी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेंगे, कल चित्रकूट में कांग्रेस का महिला संवाद कार्यक्रम।

➡बांदा- अमन त्रिपाठी की हत्या का मामाला, सपा का प्रतिनिधि मंडल परिवार से मिलेगा, आरोपियों की अबतक नहीं हुई गिरफ्तारी, शहर कोतवाली के बंगालीपुरा का मामलान।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button