उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:30 बजे की बड़ी खबरें… 15.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:30 बजे की बड़ी खबरें…….

➡लखनऊ- राजस्व परिषद से सेवानिवृत्त निजी सचिव पर FIR,16 बैंक खातों में जमा ढाई करोड़ रुपए सीज,विवेकानंद डोबरियाल ने करोड़ों की संपत्ति अर्जित की है,ट्रांसफर पोस्टिंग कराने के नाम पर करोड़ों रुपए कमाए,अपने चहेतों को मनमाफिक तैनाती दिलाता था विवेकानंद,पुलिस ने बैंक खाते खंगाले तो ढाई करोड़ रुपए मिले,एक नम्बर की कमाई बताकर रुपए जमा किए थे,संपत्ति खंगालने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है,विवेकानंद डोबरियाल की लखनऊ में 5 संपत्तियां मिली हैं,कैसरबाग कोतवाली में एफआईआर के बाद से फरार।

➡गोरखपुर- सीएम योगी गोरक्षनाथ मंदिर में किया रात्रि विश्राम,आज सुबह जनता दर्शन लगाएंगे मुख्यमंत्री योगी,विकास और निवेश की सौगात देंगे सीएम योगी,10.30 बजे महंत दिग्विजय नाथ पार्क पहुंचेंगे CM,33 करोड़ की 40 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे,111 करोड़ की 21 परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास,दोपहर 12 बजे गीडा जाएंगे मुख्यमंत्री योगी,67 करोड़ की लागत की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण,75 करोड़ की लागत की परियोजनाओं का शिलान्यास,गारमेंट क्लस्टर के 5 उद्यमियों को देंगे आवंटन पत्र।

➡वाराणसी- वाराणसी के श्रृंगार गौरी ज्ञानवापी का मामला,मामले में कामीशन की कार्यवाही का आज दूसरा दिन,8 बजे से शुरू होगी कमीशन की कार्यवाही,जिला प्रशासन ने सुरक्षा के किए कड़े इंतजाम,वाराणसी के ज्ञानवापी मार्ग को किया गया सील।

➡प्रयागराज- जीआरपी के सिपाही ने प्रतियोगी छात्रा से किया रेप,ट्रेन में दोस्ती कर होटल ले जाकर किया दुष्कर्म,गाजियाबाद से ट्रेन से प्रतियोगी परीक्षा देने जा रही थी,टिकट न होने से स्कार्ट के सिपाही से मांगी मदद,गाजियाबाद से बिहार जा रही थी प्रतियोगी परीक्षा देने,सिपाही ने अटाला के एक होटल में किया दुष्कर्म,पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार,प्रयागराज के खुल्दाबाद थाना इलाके का मामला।

➡आगरा- दवा माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई,एसटीएफ,औषधि विभाग की टीम ने की कार्रवाई,खाली प्लॉट में जमा किया गया था दवाओं का जखीरा,60 लाख से ज्यादा की दवाएं की गईं जब्त,200 प्रकार की दवाओं का जमा किया गया था स्टॉक,सात माफिया फरार,दी जा रही है दबिश,छत्ता थाना क्षेत्र के पीपल मंडी का मामला।

➡मुरादाबाद-सपा सांसद एसटी हसन का बयान,देश का माहौल खराब करना चाहते हैं-सांसद,कोई ऐसी शक्ति है जो ऐसा चाहती है-सांसद,’कोई ऐसी शक्ति है जो हिंदू-मुस्लिम कराना चाहती है’,ज्ञानवापी मस्जिद का फैसला मान्य होगा-सांसद,सांसद ने ओबीसी के पूछे गए सवाल पर कहा,मैं इस विवाद में नहीं पड़ना चाहता-सपा सांसद,ताजमहल पर पूछे गए सवाल पर कहा,सबको पता है ताजमहल किसने बनवाया था।

➡सीतापुर- हिन्दू नेता स्व.कमलेश तिवारी के बेटे पर जानलेवा हमला,दुकान पर सामान लेने के दौरान दबंगों ने किया हमला,विवाद के दौरान बीच बराव करने पर बेटे पर किया हमला,लाठी डंडों और धारदार हथियार से वारकर किया लहूलुहान,महमूदाबाद सीएचसी में बेटे सत्यम को कराया गया भर्ती,6 नामजद और एक दर्जन अज्ञात लोगों पर लगा आरोप ,सीतापुर के महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की पुण्यतिथि आज,महेंद्र सिंह टिकैत की 11 वीं पुण्यतिथि आज,सिसौली किसान भवन में श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम,दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी होंगे शामिल,यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा के किसान होंगे शामिल,पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर का भी होगा आयोजन।

➡बाराबंकी- अज्ञात वृद्ध का शव कल्याणी नदी में उतराता मिला,नदी किनारे पशुओ को चराते चरवाहों ने देखा था,बहते हुए शव को लोगों ने शव को नदी से निकाला,सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुटी ,रामसेहनेहीघाट इलाके के इन्दरपुर गांव की घटना।

➡अम्बेडकरनगर- 25-25 हजार के तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार,बदमाशों के कब्जे से पिस्टल, तमंचा,कारतूस बरामद,चोरी के 30 हजार रुपये और बाइक किया बरामद,बदमाशों पर एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं,प्रदेश के अलग-अलग जिलों में दर्ज हैं केस,जलालपुर के छितौनी मोड़ के पास से गिरफ्तारी।

➡दिल्ली- दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़,पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर सुनील राज को दबोचा,गैंगस्टर सुनील राज पुलिस की गोली से घायल हुआ,स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम ने दबोचा,दक्षिणी दिल्ली इलाके में गैंगस्टर के बीच मुठभेड़।

➡दिल्ली- प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग,दमकल की 15 गाड़ियां ने पाया काबू,आग में प्लास्टिक का सामान जलकर राख,दिल्ली के नरेला इलाके में है फैक्ट्री।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button