उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:00 बजे की बड़ी खबरें…… 20.07.2022

https://www.shekharnews.com:

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:00 बजे की बड़ी खबरें…… 20.07.2022

➡लखनऊ- अमौसी एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग को मिली बड़ी सफलता, यात्री के पास एयरगन और उसकी एसेसरीज को किया जप्त, दुबई से आए यात्री के पास मिली एयरगन और एसेसरीज, बरामद सामान की कीमत लगभग 20 लाख 54 हजार रुपए, कस्टम विभाग को यात्री नहीं दिखा सका कोई कागजात, दुबई से एयर इंडिया की फ्लाइट से पहुंचा था लखनऊ।

➡लखनऊ- हजरतगंज में उजमा परवीन पर फायरिंग, बाइक सवार युवकों ने की फायरिंग, हमले में बाल बाल बची उजमा परवीन, मल्टी लेवल पार्किंग के पास हुई फायरिंग, एनआरसी,CAA में एक्टिव थीं उजमा परवीन, आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करा चुकी हैं उजमा।

➡कन्नौज-पुलिस ने थाने पहुंचे फरियादी को भगाया, दबंगों की पिटाई की शिकायत लेकर पहुंचा था, पीड़ित का आरोप बिना रिपोर्ट लिखें थाने से भगाया, घंटों थाने के बहार तड़फता रहा मारपीट से घायल युवक, थाने के पास मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस से भेजा अस्पताल, बुलाकर घायल को इलाज के लिए पहुंचाया अस्पताल, लालपुर गांव का रहने वाला है पीड़ित युवक, पल्लेदारी की मजदूरी मागने गया था पीड़ित, मजदूरी मांगने पर दबंगों के की थी जमकर पिटाई, कन्नौज के सदर कोतवाली इलाके का मामला।

➡फिरोजाबाद- बदमाशों ने 60 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या की बालू,गट्टी बेचने का काम करता था बुजुर्ग, सिर में भारी औजार से हमला कर हत्या की, मृतक को दुकान में बंदकर बदमाश हुए फरार, दुकान स्वामी के घर न पहुंचने पर हुई जानकारी, दक्षिण के बरगदपुर कटी बरी चौराहे की घटना।

➡एटा- हिस्ट्रीशीटर,उसके साथियों ने पुलिस टीम पर किया हमला, हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस टीम, हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल, हिस्ट्रीशीटर हुआ फरार, हिस्ट्रीशीटर उपेंद्र पर कई संगीम धाराओं में दर्ज हैं केस, जसरथपुर थाना क्षेत्र के दहैलियापूठ गांव का मामला।

➡कानपुर- कानपुर की बादशाहीनाका पुलिस का कारनामा, घर में बंधी गाय को उठा ले गई पुलिस, कानपुर पुलिस ने नगर निगम का बीड़ा उठाया, युवक की शिकायत पर पुलिस ने पशु को उठा ले गई, पुलिस ने थाने से गाय को भेजा कांजी हाउस, बादशाहीनाका के सब्जी मंडी इलाके का मामला

➡मुरादाबाद- कोर्ट के आदेश पर किए गए हथियार नष्ट, मशीन से काटे गए बंदूक और चाकू, लूट डकैती हत्या में प्रयोग किए गए थे हथियार, सैकड़ों की संख्या में बंदूकें, तमंचे कारतूस किए नष्ट, कोर्ट से निस्तारण होने के बाद हथियार किए गए नष्ट, मुरादाबाद के पुलिस लाइन में किए गए हथियार नष्ट।

➡मथुरा- मथुरा एसएसपी अभिषेक यादव ने की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे के अंदर एसएसपी ने 4 लोगों को किया निलंबित, दो थानाध्यक्ष और दो चौकी प्रभारियों को किया निलंबित, लापरवाह इंस्पेक्टर,चौकी इंचार्ज एसएसपी की रडार पर, ऐसे और लापरवाह पुलिसकर्मियों पर हो सकती है कार्रवाई।

➡देवरिया- 4 माह के बाद भी परिषदीय स्कूलों में नहीं पहुंची किताबे, पुराने किताबों से पढ़ाने को मजबूर हैं टीचर, एक किताब से कई छात्र-छात्राएं पढ़ने को हैं मजबूर, 80 हजार निशुल्क किताबों को BSA ने किया डंप, अभी तक नहीं कराया वेरिफिकेशन, छात्रों के भविष्य के साथ किया जा रहा खिलवाड़।

➡मैनपुरी- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक और बस की टक्कर, हादसे में एक यात्री की मौत,13 यात्री हुए घायल, घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती, आजमगढ़ डिपो की रोडवेज बस दिल्ली से आजमगढ़ जा रही थी, करहल थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 90 के निकट की घटना।

➡मैनपुरी- खबर का असर, मिलावटी बायो डीजल पंप किया गया सीज, 42 पहुंची अवैध बायोडीजल पंपओं की संख्या, लोगों की जान से किया जा रहा है खिलवाड़, जिले में लगातार हो रहे हैं वाहन खराब, शिकायत के बावजूद नहीं होती कोई कार्रवाई, ग्रामीण इलाकों में सर्वाधिक है अवैध बायोडीजल पंप, खुलेआम बेचा जा रहा है मिलावटी डीजल,पेट्रोल।

➡हापुड़- जीएसटी के विरोध में आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल, आज से अनिश्चितकाल के लिए बंद रहेगी गुड गल्ला मंडी, मंडी बंद होने से करीब 3 करोड रुपए प्रतिदिन का नुकसान, केंद्र ने खाद्य पदार्थों में 5% जीएसटी लगाने की घोषणा की है, विरोध में आज से अनिश्चितकालीन के लिए गुड मंडी रहेगी बंद।

➡बरेली- किराना व्यापारी से 4 लाख 90 हजार की लूट, सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसपी बरेली, एसएसपी ने पीड़ित व्यापारी से की पूछताछ, एसएसपी ने जल्द खुलासे के दिए निर्देश, फतेगंज पूर्वी क्षेत्र के टीसुआ इलाके की घटना।

➡आगरा- गांव में पानी की निकासी न होने से परेशानी, गंदे पानी से होते हुए स्कूल जाते हैं बच्चे, ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों के लगाई है गुहार, बारिश के पानी की निकासी न होने से परेशानी, एत्मादपुर क्षेत्र के घड़ी मद्दे गांव का मामला।

➡अमरोहा- नगर पालिका परिषद अमरोहा को सौगात, पालिका के सीमा विस्तार पर मुहर लगी, लोगों ने केक काटकर खुशी का इजहार किया, विस्तार में 45 गांव नगर पालिका में जुड़ेंगे, अमरोहा में गांवों का भी तेजी से होगा विकास

➡मैनपुरी- मंत्री डॉ अरुण कुमार सक्सेना का मैनपुरी दौरा आज योगी सरकार के 100 दिन की गिनाएंगे उपलब्धियां, अहिरवा रोड गौशाला परिसर में लगाए जाएंगे पौधे, दोपहर 2 बजे मंत्री डॉ अरुण कुमार करेंगे पौधारोपण।

➡कानपुर- जूही पुलिस ने 25 शराबियों को किया गिरफ्तार, ऑपरेशन कार और बार के तहत की गई कार्रवाई, पब्लिक प्लेस में शराब पी रहे थे 25 शराबी, जूही थाना पुलिस ने पैदल गश्त के दौरान पकड़ा।

➡सहारनपुर- गन्ना आयुक्त ने गन्ना सप्लाई,सट्टा नीति जारी की, गन्ना आयुक्त ने आगामी पेराई सत्र के लिए की जारी, आज से ग्राम वार सट्टा सूची का प्रदर्शन शुरू होगा, प्रदर्शन कार्य 30 अगस्त तक चलेगा।

➡रायबरेली- तेज रफ्तार कार को ट्रक ने मारी टक्कर, कार सवार 5 लोगों की मौत,एक युवक घायल, बर्थडे पार्टी कर घर लौट रहे थे कार सवार, भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज कस्बे की घटना।

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, सुबह 10 बजे कांवड़ियों का स्वागत करेंगे सीएम, हरिद्वार के पास गंगा घाट में स्वागत कार्यक्रम, 12.30 बजे पेयजल निगम कार्यालय में शिलान्यास करेंगे, कार्यालय भवन के शिलान्यास कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे।

➡देहरादून- उत्तराखंड में मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जारी किया, 23 जुलाई तक रेड और ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया, अगले 5 दिन प्रदेश में भारी बारिश के गुजरने वाला हैं, आज 20 जुलाई को सबसे ज्यादा बारिश वाला दिन रहेगा।

➡देहरादून- राजधानी देहरादून में आज स्कूल बंद करने के निर्देश, भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए आदेश जारी किया, आज कक्षा 1 से 12 तक के सभी स्कूल पूरी तरह बंद रहेंगे, आज सभी स्कूलों के साथ आंगनबाड़ी भी बंद रहेंगे।

➡पिथौरागढ़- डीएम ने आज सभी स्कूल बंद करने के दिए आदेश, भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए दिए आदेश, आज जिले के सभी विद्यालयों को बंद रखने के आदेश, आंगनबाड़ी से लेकर 12वीं तक के सभी स्कूल रहेंगे बंद, मौसम विभाग ने पिथौरागढ़ में आज रेड अलर्ट किया है जारी।

➡हरिद्वार- आज मुख्यमंत्री करेंगे कावड़ियों का स्वागत सम्मान, कोरोना के बाद इस बार का कांवड़ मेला आयोजित, तकरीबन 4 करोड़ से ज्यादा कांवड़िए लेंगे गंगा जल, आज मुख्यमंत्री धामी कांवड़ियों का स्वागत करेंगे, धर्मनगरी हरिद्वार पहुंचेंगे मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, डामकोठी पर कार्यक्रम का किया गया आयोजन।

➡दिल्ली- फ्री बूस्टर डोज अभियान कार्यक्रम आज, कार्यक्रम में शामिल होंगे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, 12 बजे लेडी हार्डिंग अस्पताल जांएगे बीजेपी अध्यक्ष, बंगला साहिब रोड लेडी हार्डिंग अस्पताल में कार्यक्रम, स्वास्थ्य कर्मियों से भाजपा अध्यक्ष करेंगे बातचीत, बूस्टर डोज लगवाने वाले लोगों से भी करेंगे बातचीत, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी रहेंगे मौजूद।

➡दिल्ली- विपक्षी पार्टियों का महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, आज लोकसभा और राज्यसभा के सांसद करेंगे विरोध, लगातार बढ़ती महंगाई और दूध, दही जैसे छोटे उत्पाद महंगे, छोटे उत्पादों पर जीएसटी लगाए जाने का करेंगे विरोध, आज सुबह 10 बजे विपक्षी पार्टियों के सांसद करेंगे प्रदर्शन, गांधी प्रतिमा के सामने सुबह 10 बजे करेंगे विरोध प्रदर्शन।


https://www.shekharnews.com://

*बने रहिये दिन घर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button