अयोध्याअलीगढइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबाद

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.30 बजे की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर दम अपडेट….*
13.02.2022

https://www.youtube.com/watch
  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.30 बजे की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर दम अपडेट….*
    13.02.2022

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम, मुख्यमंत्री का आज एटा,फर्रुखाबाद,औरैया दौरा, 11.50 बजे एटा के जलेसर पहुंचेंगे CM योगी, जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी, 1.10 बजे फर्रुखाबाद के अमृतपुर पहुंचेंगे सीएम, जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी, 2 बजे कमालगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे, 3.05 बजे औरैया के बिधूना में जनसभा करेंगे।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कार्यक्रम, अखिलेश का आज हाथरस, कासगंज, एटा दौरा , 11.50 बजे हाथरस के सिकंदराराऊ पहुंचेंगे अखिलेश, 1 बजे कासगंज के सहावर में कार्यक्रम होगा, करीब 2 बजे एटा पहुंचेंगे अखिलेश यादव, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज सिरसागंज आएंगे, दोपहर 1 बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे अखिलेश, 2 बजे सैनिक पड़ाव में अखिलेश यादव की जनसभा।

➡लखनऊ- क्रेन से युवक समेत गाड़ी को उठाने का मामला, भारत समाचार की खबर का हुआ बड़ा असर, नगर निगम ने क्रेन सर्विस संचालन पर लगाई रोक, लगातार आ रही शिकायतों के बाद लिया गया फैसला, सभी क्रेनों को आर.आर विभाग में खड़ा किया गया, अग्रिम आदेश तक क्रेनों के संचालन पर लगाई रोक।

➡लखनऊ- सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक कर सकेंगे प्रचार, खुले स्थानों में 50% की क्षमता के साथ होगा प्रचार, सीमित संख्या में व्यक्तियों के साथ पद यात्रा की अनुमति।

➡कानपुर- पत्रकार पर जानलेवा हमले का मामला, गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में नहीं किया पेश, 2 आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश जारी, नजीराबाद पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप, न्यूज पेपर के संवाददाता पर हुआ था जानलेवा हमला, पिस्टल की बट से मारकर किया था गंभीर घायल, कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र में हुआ था हमला

➡जालौन- उन्नाव में युवती की अपहरण के बाद हत्या का मामला, कैंडल मार्च निकाल कर दी गयी श्रदांजलि, दो दर्जन भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने की मांग, आरोपी उसके साथियों की फांसी की मांग की, कोंच नगर के चंदकुआ चौराहे का मामला।

➡रायबरेली- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का रायबरेली दौरा आज, जगतपुर के करौती मैदान में जनसभा करेंगे, आज 3 बजे पहुंचेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह।

➡कानपुर देहात- आम आदमी पार्टी की आज विशाल जनसभा, सांसद संजय सिंह आज पहुंचेंगे कानपुर देहात, जनसभा में तिरंगा यात्रा का होगा आगाज, अकबरपुर रामलीला ग्राउंड जनकपुरी में जनसभा।

➡कौशाम्बी- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आज कौशाम्बी दौरा, डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज सिराथू में करेंगे जनसभा, 8 जगहों पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य के कार्यक्रम।

➡हमीरपुर- साध्वी निरंजन ज्योति का हमीरपुर दौरा आज, साध्वी निरंजन ज्योति हमीरपुर में करेंगी प्रचार, सदर विधानसभा में डोर टू डोर जनसंपर्क करेंगी।

➡कानपुर- गोविंदनगर में नहीं थम रही चोरी की घटनाएं, मोबाइल शॉप कर्मचारी की बाइक हुई चोरी, बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, गोविंदनगर के सनातन धर्म मंदिर की घटना।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर दम अपडेट

Related Articles

Back to top button