अयोध्याअलीगढआगराउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरझाँसीमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…* 24.01.2022

➡लखनऊ- रकाबगंज इलाके में आयकर विभाग की टीम का छापा, 24 घंटे से ज़्यादा समय से चल रहा आयकर का छापा, आयकर विभाग के अफसर मौके पर मौजूद, नरेंद्र अग्रवाल नामक व्यापारी के घर छापेमारी, सुपारी के बड़े व्यापारी बताए जा रहे नरेंद्र अग्रवाल, व्यापारी के घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद, वजीरगंज इलाके में छापेमारी की कार्रवाई जारी।

➡लखनऊ- ऋतु सुहास को बेस्ट इलेक्ट्रॉल प्रैक्टिस अवॉर्ड के लिए चुना गया, उप ज़िला निर्वाचन अधिकारी गाजियाबाद हैं ऋतु सुहास, बारहवें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर दिया जाएगा अवॉर्ड, 25 जनवरी को होगा 12वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस कार्यक्रम, एनुअल स्टेट अवॉर्ड में बेस्ट इलेक्ट्रॉल प्रैक्टिसेस अवार्ड 2021 के लिए चुना गया, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में अवॉर्ड का होना था कार्यक्रम, कोविड के चलते अवॉर्ड कार्यक्रम नहीं किया जाएगा, ऋतु सुहास को मोमेंटो और प्रशस्ति पत्र भिजवाया जाएगा।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश बिजली विभाग में बड़ी तैनाती, मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी बने चंद्र विजय सिंह, फिरोजाबाद जिलाधिकारी पद से हटाए गए थे चंद्र विजय, IAS चंद्र विजय को मिली मध्यांचल विद्युत वितरण निगम की कमान।

➡लखनऊ- 24 जनवरी को कर्पूरी ठाकुर की जयंती, समाजवादी पार्टी मनाएगी कर्पूरी जयंती, जिला,महानगर कार्यालय पर आयोजन, कोविड प्रोटोकाल के तहत मनाएंगे जयंती, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने दिए निर्देश।

➡मुरादाबाद- 24 घंटे में 10 कैदियों समेत 180 कोरोना मरीज मिले, टीएमयू हॉस्पिटल में महिला समेत 3 मरीजों की मौत, 10 घंटे के अंदर महिला समेत 3 मरीजों की मौत, कोरोना की तीसरी लहर में अब तक 6 लोगों की मौत, बेकाबू कोरोना का ग्राफ गिरकर 1,800 तक पहुंचा, सरकारी,निजी लैब से आई रिपोर्ट में 180 मरीज मिले, सीएमओ डॉ.एम सी गर्ग ने दी जानकारी।

➡कानपुर- हैलेट हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्टरों ने की अभद्रता, एसीएम 3 से जूनियर डॉक्टरों ने की अभद्रता, एसीएम 3 है जिया लाल सरोज, एसीएम के बाबू का हो गया था एक्सीडेंट, हैलेट में सुनवाई न होने पर एसीएम 3 पहुंचे थे हैलेट, जूनियर डॉक्टरों ने गार्ड को बुलवाकर कराया बाहर, ईएमओ डॉ अनुराग राजोरिया ड्यूटी पर थे मौजूद, एसीएम ने फोन पर कहा डीएम को कराएंगे अवगत।

➡लखीमपुर- पुलिस पिटाई से किशोर की मौत का मामला, SP ने चौकी इंचार्ज,2 सिपाहियों को किया निलंबित, खजुरिया चौकी इंचार्ज विपिन कुमार सस्पेंड, सिपाही सचिन और महेंद्र भी निलंबित किए गए, तीनों पर केस दर्ज करने को तहरीर भी दी गई, मोबाइल चोरी शक में किशोर को पीटकर मारने का आरोप।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज का कार्यक्रम, बाल पुरस्कार विजेताओं से बातचीत करेंगे PM, राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं से बातचीत करेंगे, पहली बार डिजिटल प्रमाणपत्र प्रदान किए जाएंगे, पुरस्कार विजेताओं को डिजिटल प्रमाणपत्र देंगे, ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी के उपयोग के जरिये वितरण, आज 12 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button