WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…. जो रखे आपको हर पल अपडेट……02.04.1022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…. जो रखे आपको हर पल अपडेट……

➡लखनऊ- लोहिया संस्थान में भ्रष्टाचार का बड़ा मामला, लखनऊ के लोहिया अस्पताल में बड़ा घोटाला, ओपीडी और भर्ती मरीजों के पैसे में घपला, मरीजों के भर्ती की रकम अस्पताल के खातों में नहीं, अस्पताल के खातों में पैसे जमा नहीं हुए, ऑनलाइन फीस जमा करने के मामले में घोटाला, ऑनलाइन पेमेंट में करोड़ों खा गए घोटालेबाज, शिकायत के बाद पकड़ में आया मामला, ओपीडी व भर्ती मरीजों ने ऑनलाइन जमा किए पैसे, लेकिन ये पैसे संस्थान के खातों में नहीं पहुंचे, लोहिया संस्थान की निदेशक की भूमिका संदिग्ध है, डॉ.सोनिया नित्यानंद ने इस प्रकरण को छिपाए रखा था, भारत समाचार पर लोहिया संस्थान का पर्दाफाश, लोहिया अस्पताल के काउंटर से चल रहा है बड़ा खेल, ये घोटाला लंबे समय से लोहिया संस्थान में चल रहा है।

➡लखनऊ- बिल्डरों के दिवालिया होने का सरकार ने लिया संज्ञान, जल्द UP सरकार उच्च स्तरीय समिति का करेगी गठन, फ्लैट बायरों के हितों की रक्षा के लिए होगा गठन, CM योगी ने अधिकारियों के साथ मसले पर चर्चा की, UP में दिवालिया हो रहे बिल्डरों की लिस्ट हो रही लंबी, बिल्डरों के दिवालिया होने से बायर्स की बढ़ी परेशानी, खरीददारों को फ्लैट पाने का सपना अधर में लटका।

➡लखनऊ- लखनऊ विकास प्राधिकरण की बड़ी कार्रवाई, 32 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, नजूल की जमीन पर कब्जे को लेकर FIR दर्ज, गोलागंज में LDA की जमीन पर किया था कब्जा।

➡सोनभद्र- कोरगी में चल रही बालू की अवैध खदान में छापा, प्रशासन ने बालू लेने आए 11 ट्रक जब्त किए, वाहन चालकों समेत पट्टाधारक पर मुकदमा दर्ज, परमिट के निर्गम बंद होने के बाद हो रही लोडिंग, साइट से 3 दिनों से चल रही ट्रकों की अवैध लोडिंग, दुद्धी कोतवाली की कोरगी बालू साइट का मामला।

➡सुल्तानपुर- सपा MLA मो.ताहिर खान के भाइयों पर मुकदमा, जमीन के विवाद में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, वाद विवाद,धमकाने,असलहे से फायरिंग का आरोप, 30 मार्च की घटना,मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस, नगर कोतवाली के पांचोंपीरन कस्बे की है घटना।

➡बाराबंकी- आरक्षी फायरमैन मन्नू राम का साहसिक कार्य, मधुमक्खियों के हमले में घायल की बचाई जान, सकुशल युवक को बचाकर पानी की टंकी से उतारा, पानी टंकी पर लाउडस्पीकर लगाने के लिए चढ़ा था, रामनगर कस्बे की पानी की टंकी का मामला।

➡कानपुर- टाटमिल चौराहे पर एफडीए टीम की बड़ी कार्रवाई, गैंजेस कम्पाउंड में एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक्स मिली,150 पेटी कोल्डड्रिंक्स बरामद,गोदाम मालिक फरार, रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन पर होती थी बिक्री, रेलबाजार थाना क्षेत्र के टाटमिल चौराहे का मामला।

➡कासगंज- SDM की गाड़ी और बाइक में जोरदार भिड़ंत, हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर घायल हुआ, गंभीर घायल को जिला अस्पताल किया रेफर, बाल-बाल बचे SDM पटियाली, गाड़ी क्षतिग्रस्त, कम्पिल रोड पर हनुमान मंदिर के पास हादसा।

➡कानपुर देहात- ट्रेन से गिरकर महिला गंभीर घायल, जीआरपी ने महिला को सीएचसी में कराया भर्ती, महिला को सीएचसी से जिला अस्पताल किया रेफर, भोगनीपुर क्षेत्र के पुखरायां रेलवे स्टेशन का मामला।

➡मथुरा- शराब के ठेके पर महिलाओं ने की तोड़फोड़, बड़ी संख्या में महिलाएं शराब ठेके पर पहुंची, तोड़फोड़ की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, शराबी अक्सर मचाते है उत्पात- महिलाएं, कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा नगर का मामला।

➡हापुड़- बदमाशों ने व्यापारी पिता-पुत्र को मारी गोली, बाइक सवार 4 बदमाश गोली मारकर हुए फरार, लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर, गाजियाबाद किया रेफर, हापुड़ के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡बुलंदशहर- 20 हजार के इनामी की पुलिस से मुठभेड़, 20 का इनामी अमन गोली लगने से घायल, मुठभेड़ में दोनों ओर से 4 राउंड हुई फायरिंग, अहमदगढ़ के नंगला जगतपुर के जंगलों में मुठभेड़।

➡बुलंदशहर- जिला प्रदर्शनी कैम्पस में पड़े कूड़े में लगी आग, हजारों की संख्या में जुटेगी दर्शकों की भारी भीड़, नुमाइश देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग, बुलंदशहर जिला प्रदर्शनी का मामला।

➡बदायूं- सेक्स रैकेट के शक में पुलिस ने की छापेमारी, होटल से 3 लड़कियां,लड़कों को हिरासत में लिया, पूछताछ कर उनके परिजनों को सुपर्द किया, बिल्सी थाना क्षेत्र के रुद्राक्ष होटल का मामला।

➡मिर्जापुर- कई थाना क्षेत्रों में लाखों का गांजा बरामद, वाराणसी जनपद में करने जा रहे थे सप्लाई, 2 बोलेरो गाड़ी समेत चार तस्कर गिरफ्तार, अहरौरा थाना अदलहाट थाना क्षेत्र का मामला।

➡फिरोजाबाद- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का दौरा कल, सुबह 11 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे बृजेश पाठक, संचारी रोग नियंत्रण अभियान की करेंगे शुरुआत, BJP कार्यालय में कार्यकर्ताओं की लेंगे बैठक।

➡दिल्ली- आम जनता को महंगाई का एक और झटका, अब पीएनजी की भी कीमत बढ़ोतरी हुई, घरेलू PNG की 5 रुपये प्रति SCM महंगी हुई, दिल्ली में PNG की कीमत 41.61 रुपए होगी।

➡दिल्ली- दिल्ली में कोरोना के 131 न‌ए मामले आए, 24 घंटे में कोरोना से 1 मरीज की मौत हुई, दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर 0.57% हुई।

➡दिल्ली- मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना ने कार्यक्रम में कहा, निराशा में लोग पुलिस के पास जाने से कतराते हैं, पुलिस को नैतिकता,अखंडता से खड़ा होना चाहिए, राजनीतिक गठजोड़ से पुलिस की छवि धूमिल हुई है, पुलिस का सार्वजनिक विश्वास को हासिल करना जरुरी।


बने रहे शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button