उत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30बजे की बड़ी ख़बरें…. जो आपको रखे हर पल अपडेट…*
04.03.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30बजे की बड़ी ख़बरें…. जो आपको रखे हर पल अपडेट…*
    04.03.2022

➡️फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में शराब पीने के बाद मौत का मामला, एडीजी कानपुर समेत कमिश्नर कानपुर जोन पहुंचे, कमिश्नर ने गांव पहुंचकर परिजनों से की बात, कमिश्नर कानपुर जोन,एडीजी ने परिजनों मिले, मौके पर एडीजी समेत कमिश्नर ने की जांच पड़ताल, जिला प्रशासन समेत सभी पुलिस अधिकारी मौजूद, मोहम्मदाबाद क्षेत्र के अहलामिकापुर का मामला।

➡️मुरादाबाद- जिला अस्पताल में मरीजों का सही से नहीं हो रहा इलाज, मरीजों को करना पड़ रहा है परेशानी का सामना, जिला अस्पताल में मरीजों को नहीं मिल रही है स्ट्रेचर, चंदौसी से मुरादाबाद आए मरीज के परिजन ने लगाया आरोप, हॉस्पिटल के गेट से अंदर ले जाने के लिए नहीं दी स्ट्रेचर, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला चिकित्सालय का मामला।

➡️मुरादाबाद- कोसी नदी किनारे घड़ियाल दिखने से मचा हड़कंप, कोसी नदी किनारे क्षेत्रवासियों ने देखा घड़ियाल, कोसी नदी किनारे पहली बार देखा गया घड़ियाल, घड़ियाल देखकर खेत पर कार्य कर रहे किसान डरे, नदी पार करते समय घड़ियाल से डरते हैं लोग, मानपुर पट्टी के कोसी नदी किनारे दिखा घड़ियाल।

➡️कानपुर- सब्जी विक्रेता सड़क हादसे में हुआ घायल, बाइक सवार सब्जी विक्रेता की हादसे में मौत, सब्जी बेचकर बाइक से जा रहा था घर, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, भाग रहे डंपर चालक को पुलिस ने पकड़ा, कानपुर के बगिया क्रॉसिंग पर पुलिस ने पकड़ा।

➡️मुरादाबाद- अमरोहा की आकांक्षा पहुंची डीआईजी से मिलने, DIG कार्यालय पर अपने परिवार संग पहुंची महिला, कटघर थाना पुलिस,एसओजी पर लगाया आरोप,कटघर पुलिस चोरी के मामले में भाई को पकड़ा, अपने भाई को निर्दोष बताते हुए लगाई न्याय की गुहार।

➡️मुरादाबाद- यूक्रेन और रूस युद्ध विराम का दिया गया संदेश, छात्राओं ने पेटिंग के जरिए दुनिया को संदेश दिया, युद्ध को पेंटिंग बनाकर युद्ध विराम का दिया संदेश, साथ ही अपील भी की अब युद्ध शांत होना चाहिए, यूक्रेन में भारतीय छात्रों की मौत पर दुख जताया।

➡️मुरादाबाद- यूक्रेन में फंसे 42 छात्रों में 11 लोग पहुंचे घर, 42 में से 11 छात्र अपने घर सकुशल पहुंच गए हैं, यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई करने गए थे, यूक्रेन में फसे छात्रों के संपर्क में थे अधिकारी, ऑपरेशन गंगा के तहत छात्रों ने शुक्रिया अदा किया।

➡️ग्रेटर नोएडा- तेज रफ्तार कार ने ऑटो,कार में मारी टक्कर, हादसे में ऑटो चालक घायल,कार सवार घायल, ऑटो चालक को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने आरोपी कार चालक को हिरासत में लिया, बिसरख के अम्रपाली वैली सोसायटी की घटना।

➡️मुरादाबाद- एसआई पर दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज, पत्नी ने पुलिस अधिकारियों से लगाई थी गुहार, घर में हंगामे और तोड़फोड़ का वीडियो वायरल, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दर्ज किया केस, मझोला थाने में एसआई पर हुआ मुकदमा दर्ज।

➡️बुलंदशहर- यूक्रेन से मेडिकल छात्र प्रभात चौहान घर लौटा, रूस से युद्ध के भयावह माहौल से बना था डर, घर वापसी पर परिजनों में खुशी की लहर, प्रभात यूक्रेन में मेडिकल की कर रहा था पढ़ाई, खानपुर के महोल्ला चौहान बस्ती का निवासी है।

➡️मुरादाबाद- डीएम ने कांठ तहसील का किया वार्षिक निरीक्षण, जनशिकायतों को समय पर निस्तारण के निर्देश दिए, रिकार्ड को सुरक्षित,सुव्यवस्थित रखने के निर्देश, अविवादित विरासतों को समयबद्धता से दर्ज के निर्देश।

➡️अलीगढ़- अलीगढ़ पुलिस ने 6 असलहा तस्करों को पकड़ा, भारी मात्रा में तमंचा और उपकरण किया बरामद, लम्बे समय से हथियारों की करते थे तस्करी।

Https://www.shekharnews.com://

Related Articles

Back to top button