उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…… 24.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…… 24.06.2022

➡लखनऊ- संगीत नाटक एकेडमी में 2 नाटकों का हुआ मंचन,स्कूली छात्राओं और छात्रों ने नाटक में प्रतिभाग किया,शेक्सपियर के जूलियस सीजर पर आधारित था नाटक,ऐसी कैसी डेमोक्रेसी नामक नाटक का भी मंचन हुआ,सभी नाटककारों का सर्टिफिकेट देकर हुआ सम्मान,नाटकों का मंचन संदीप यादव,प्रीति चौहान ने किया.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट,कन्नौज में ‘इत्र पार्क’ वीरान पड़ा है- अखिलेश,सपा काल में प्रस्तावित था इत्र पार्क-अखिलेश,राजनीतिक विद्वेष का शिकार हुआ इत्रपार्क-अखिलेश,’यूपी सरकार प्रदेश की भलाई के लिए इसे बनाए’,खुशबू से नफरत भला कौन कर सकता है-अखिलेश

➡लखनऊ- आजमगढ़,रामपुर उपचुनाव में मतदान खत्म,आजमगढ़ उपचुनाव में 48.58% मतदान हुआ,रामपुर उपचुनाव में 39.02 फीसदी हुई वोटिंग.

➡बाराबंकी- विद्युत विभाग की कंबिंग टीम पर किया हमला,बिजली बिल बकाया होने पर लाइन काटते समय हमला,विभाग के कर्मचारियों के साथ अभद्रता मारपीट,गाली-गलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पुलिस ने दो युवकों,महिला पर मुकदमा किया दर्ज,रामसनेहीघाट क्षेत्र के सनौली की घटना.

➡एटा- खबर का असर,अवैध मादक पदार्थ बेचने वालों पर छापेमारी,2 महिलाओं सहित 7 लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, 3.800 किलो गांजा, 400 ग्राम चरस किया बरामद,कार को किया गया बरामद,तस्करों को भेजा जेल,एटा कोतवाली नगर पुलिस ने चलाया अभियान.

➡सहारनपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,मुठभेड़ के दौरान गौ तस्कर हुआ गिरफ्तार,3 गौ तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार,2 कुंटल मास, अवैध असलहा किया बरामद,सना कॉलोनी दारू उलूम टावर के पास किया गिरफ्तार,थाना देवबंद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ा.

➡बुलंदशहर- बाइक सवारों ने राह चलती किशोरी को किया अगवा,शोर मचाने पर हाईवे पुलिस ने किशोरी को बचाया,बदहवास किशोरी को अस्पताल में कराया गया भर्ती,पीड़िता के परिजनों ने 2 युवकों के खिलाफ दी तहरीर,सिकंद्राबाद कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡बाराबंकी- पेड़ पर चढ़कर युवक ने आत्महत्या का किया प्रयास,जमीन विवाद को लेकर आत्महत्या का किया प्रयास,बवाल के बाद मौके पर पहुंची पुलिस-राजस्व टीम,जमीन की नाप होने के बाद पेड़ से उतरा युवक,कोठी थाना क्षेत्र के तपापुर गांव का मामला.

➡कन्नौज- पुल से महिला ने नहर में कूदकर की आत्महत्या,महिला को नहर में कूदता देख बचाने दौड़े ग्रामीण,काफी देर खोजने के बाद मृत महिला को निकाला,महिला की शिनाख्त की कोशिश में जुटी पुलिस,सौरिख के खड़िनी नहर में कूदी अज्ञात महिला.

➡बुलंदशहर- संदिग्ध हालत में आरपीएफ के जवान की मौत,खुर्जा रेलवे जंक्शन पर तैनात थे किशनपाल,हृदय गति रुकने से मौत की जताई जा रही आशंका,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,खुर्जा नगर की जंक्शन चौकी क्षेत्र का मामला.

➡हरदोई- खबर का असर,रुपए लेकर मेडिकल रिपोर्ट बनाने का मामला,आरोपी फार्मासिस्ट को सीएमओ ने किया निलंबित,सीएमओ की कार्रवाई से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप, हरदोई के कस्बा पाली पीएसची का मामला.

➡आगरा- नाले में डेड बॉडी मिलने से सनसनी,हत्या कर शव को नाले में फेंका गया,कंबल में बंद कर रस्सी से बांधा गया था,फर्रुखाबाद के वीरपाल के रूप में हुई शिनाख्त,सिकंदरा पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡नोएडा- जुमे की नमाज और BKU के भारत बन्द पर अलर्ट,CP आलोक सिंह, JCP लव कुमार ने की पैदल गश्त,CP आलोक सिंह ने सेंसेटिव इलाके में करी गश्त,सेक्टर 8,9,7,5,में की गश्त,JCP ने दादरी में गश्त.

➡हमीरपुर- NH 34 पर शव रखकर परिजन कर रहे प्रदर्शन,युवक की हत्या कर शव फांसी पर लटकाया-पीड़ित,परिजनों को बिना बताए पोस्टमार्टम कर दिया गया,सदर पुलिस और ट्रैफिक पुलिस जाम खुलवाने में जुटी.

➡मथुरा- व्यक्ति को चकमा देकर 35 हजार रुपए की हुई ठगी,जीआरपी पुलिस ने अज्ञात चोरों की तलाश तेज की,अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी,सीसीटीवी में भागते हुए कैद हुए अज्ञात चोर.

➡आगरा- आरोपी पारस हास्पिटल को मिली क्लीन चिट,हास्पिटल की सील खोलने के जारी किए आदेश,सभी जांचों में हास्पिटल को मिली क्लीन चिट,मरीजों पर माकड्रिल करने की वार्ता का हुआ था वीडियो वायरल.

➡संभल- गैंगस्टर एक्ट के अपराधी की संपत्ति की गई कुर्क,अपराधी की 86 लाख की संपत्ति की गई कुर्क,पुलिस ने गाजे बाजे के साथ मुनादी कर की कुर्की,असमोली थाना क्षेत्र के गांव मंसूरपुर माफी का मामला.

➡हापुड़- स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही उजागर,खराब डीप फ्रिज होने से शवों से आ रही दुर्गंध,फ्रिज में शव न रखने से मृतकों के परिजनों में रोष,आये दिन लोग मोर्चारी पर करते हैं हंगामा.

➡कानपुर- वर्कशॉप में खड़े 3 डंपरों में लगी भीषण आग,भीषण आग से तीनों डंपर जलकर हुए खाक,सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया,कानपुर आउटर के बिधनू ओरियारा की घटना.

➡बस्ती- थर्ड जेंडर सुमन के पिटाई का मामला,पुलिस ने मामूली धाराओं में केस दर्ज किया,आरोपियों का पुलिस ने किया 151 में चालान,गौर थाना के अजगवा जंगल की रहने वाली है सुमन.

➡आगरा- विद्युत पोल से टकराई बाइक,दो घायल,इलाज के दौरान एक व्यक्ति की हुई मौत,दूसरे का गंभीर अवस्था में इलाज जारी,पिनाहट क्षेत्र के भदरौली पेट्रोल पंप के पास का मामला.

➡आगरा- आगरा विकास प्राधिकरण की कार्रवाई,भवन के आंशिक भाग पर सीलिंग की कार्रवाई,बिना स्वीकृति के शटर लगाने पर कार्रवाई,सिकन्दरा में की गई सीलिंग की कार्रवाई.

➡चमोली- बस और टैक्सी की जोरदार भिड़ंत,5 घायलों का पीपलकोटी अस्पताल में इलाज जारी,सभी घायलों की हालत बनी हुई है गंभीर,जोशीमठ में हेलंग के पास हुआ हादसा.

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद जिलों में आज 4 नए मरीज मिले,मुरादाबाद में 1 कोरोना मरीज की मौत,मुरादाबाद में कोरोना 32 एक्टिव केस,सीएमओ डॉ एमसी गर्ग ने की पुष्टि.

➡मिर्ज़ापुर- ट्रेलर पलटने से ड्राइवर की दबकर मौत,हादसे में खलासी की हालत गंभीर,मौके पहुंची पुलिस ने शव को निकाला बाहर,हलिया के बड़का घुमान घाटी की घटना.

➡बिजनौर- कर्ज से परेशान युवक ने खाया जहर,इलाज के लिए युवक हायर सेंटर मेरठ रेफर,डीएम ने मामले में दिए जांच के आदेश,शहर के गन्ना सोसायटी का मामला.

➡लखीमपुर- किशोर पर बाघ ने किया जानलेवा हमला,हमले में किशोर की दर्दनाक हुई मौत,कई दिनों से बाघ इलाके में घूम रहा,दुधवा बफर के खैरटिया का मामला.

➡कौशांबी- बैंक से पैसे लेकर निकले युवक से 80 हजार उड़ाए,पैसा छीनकर बाइक से दोनों उचक्के हुए फरार,चरवा चौराहे के पास बड़ौदा ग्रामीण बैंक का मामला.

➡बाराबंकी- एसपी ने भ्रष्टाचार के आरोप पर की कार्रवाई, सफदरगंज थाने के मुख्य आरक्षी सुरेन्द्र मिश्र कार्रवाई,एसपी ने निलंबित कर दर्ज कराया मुकदमा.

➡वाराणसी- आज मिले 23 नए कोरोना पॉजिटिव मामले,कोरोना सक्रिय मामलों की संख्या पहुंची 3,जिले में कोरोना सक्रिय मामले हुए 112.

➡बागेश्वर- सरयू नदी में डूबने से किशोर की मौत,SDRF, पुलिस ने शव को बाहर निकाला,कपकोट सरयू नदी में डूबने से हुई मौत.

➡दिल्ली- यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट,NDA की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू जी से भेंट हुई-CM,प्रदेशवासियों की ओर से उन्हें बधाई दी-CM योगी,PM मोदी,NDA के सहयोगी दलों का आभारी हूं-CM.

➡दिल्ली- उत्तराखंड सीएम पुष्कर धामी ने की शिष्टाचार भेंट,केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी से शिष्टाचार भेंट की,कुमाऊं में विरासत सर्किट विकसित करने अनुरोध किया,ऋषिकेश को अंतर्राष्ट्रीय टूरिस्ट डेस्टीनेशन बनाने की योजना.

➡दिल्ली- 24 घंटे में कोरोना के 1934 नए केस आये,1233 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हुए,कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 5755 हुई,दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 8.10% हुई,कोरोना के कंटेनमेंट जोन की संख्या 309 हुई.

https://www.shekharnews.com./
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button