उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11.30 बजे तक की बड़ी खबरें….. 28.05.2022

शेखर न्यूज़ पर 11.30 बजे की बड़ी खबरें….. 28.05.2022

➡️लखनऊ- राज्यसभा प्रत्याशियों की सूची जारी कर सकती है BJP, आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है बीजेपी, 8 सीटों के लिए 15 से अधिक दावेदारों के नाम भेजे गए, राधा मोहन दास अग्रवाल,लक्ष्मीकांत बाजपेयी का नाम, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा को भेजे गए 15 से अधिक नाम, स्वतंत्रदेव सिंह ने दावेदारों की सूची BJP अध्यक्ष को भेजी.

➡️लखनऊ- आज जारी हो सकती है भाजपा उम्मीदवारों की सूची, दावेदारों का पैनल राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पास, राधा मोहन दास अग्रवाल, जुगल किशोर मिल सकता है टिकट, लक्ष्मीकांत बाजपेयी को भी मिल सकता है टिकट, स्वतंत्र देव सिंह दावेदारों का पैनल नड्डा के पास भेजा, 8 सीटों के लिए 15 से अधिक दावेदारों का पैनल भेजा है.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, गुरू गोरखनाथ की पावन स्थली चंपावत – सीएम, चंपावत आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ – सीएम, यहां की ऊर्जा लोक कल्याण के लिए प्रेरित करती है-CM.

➡️लखनऊ- वीर सावरकर पुस्तक का लोकार्पण आज, सीएम योगी पुस्तक का विमोचन करेंगे, 5 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम, वीर सावरकर की जयंती पर कार्यक्रम.

➡️बांदा- अधिवक्ता और उसके परिवार से मारपीट मामला, सीओ,इंस्पेक्टर समेत 11 पुलिसकर्मियों पर दर्ज होगी FIR, कोर्ट ने पुलिसकर्मियों पर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए, 13 मई को नोटिस तामील कराने गई थी बबेरू पुलिस, अधिवक्ता केशव प्रसाद ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, वकील पर भी पुलिसकर्मियों से मारपीट का लगा आरोप, बांदा में बबेरू कोतवाली के पडरी गांव का मामला.

➡️औरैया- अनुसूचित जाति अत्याचार मद में 10 लाख का घोटाला, मुख्य विकास अधिकारी ने कराई मामले की जांच, जांच में दोषियों पर की जाएगी एफआईआर दर्ज, 17 लाभार्थियों के खाते बदलकर भेजे गए थे रूपए, पटल सहायक आकाश गौतम पर FIR करने के आदेश, रिश्तेदारों और करीबियों के खाते में भेजे गए रूपए, संदीप कुमार,कंप्यूटर ऑपरेटर मनोज पर FIR के आदेश.

➡️उन्नाव- बलवा के मुकदमे में सपा पूर्व विधायक बरी, सपा पूर्व विधायक उदयराज सहित 19 लोग बरी, मारपीट,सरकारी काम में बाधा पहुंचने का मुकदमा, 24 साल पहले मामले में दर्ज हुआ था मुकदमा, सपा पूर्व विधायक के पिता समेत 19 पर दर्ज हुआ था, एमएलसी कोर्ट में चल रही थी मुकदमे की सुनवाई, गवाहो के बयान पूरे होने बाद सुनाया गया फैसला.

➡️प्रयागराज- रिश्वत लेते रंगेहाथ राजस्व निरीक्षक गिरफ्तार, विजिलेंस की टीम ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार, धीरज मिश्रा ने 10 हजार की रिश्वत मांगी थी, पैमाइश के लिए आवेदनकर्ता से मागीं थी रिश्वत, विजिलेंस टीम ने करछना से किया गिरफ्तार, आरोपी राजस्व निरीक्षक मेजा तहसील में तैनात था, हड़िया थाना क्षेत्र का रहने वाला है राजस्व निरीक्षक.

➡️रायबरेली- दैनिक मजदूर की संदिग्ध हालत में हालत बिगड़ी, ऊंचाहार सीएचसी ले जाते समय रास्ते में मौत, अस्पताल पहुंचाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, मृतक लखीमपुर के मैगलगंज का निवासी था, पट्टीरहसकैथवल से ऊंचाहार मार्ग पर कार्य करता था, रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली इलाके का मामला.

➡️रायबरेली- मॉर्निंग वॉक पर गए युवकी की जमकर पिटाई, कोतवाली में थर्ड डिग्री देने का लगा आरोप, कोतवाली पुलिस पर लगा पिटाई का आरोप, बिनाकरण पुलिस पर थर्ड डिग्री देने का आरोप, शक्ति नगर के रहने वाले युवक ने लगाया आरोप, शहर कोतवाली पुलिस पर पिटाई का लगा आरोप.

➡️रायबरेली- मॉर्निंग वॉक पर गए युवक की जमकर पिटाई, कोतवाली में थर्ड डिग्री देने का लगा आरोप, कोतवाली पुलिस पर लगा पिटाई का आरोप, बिनाकारण पुलिस पर थर्ड डिग्री देने का आरोप, शक्ति नगर के रहने वाले युवक ने लगाया आरोप, शहर कोतवाली पुलिस पर पिटाई का लगा आरोप.

➡️औरैया- नाबालिग गैंगरेप पीड़िता की मां ने लगाए आरोप, पीड़िता की मां पुलिस पर लगाए गम्भीर आरोप, आरोपी दे रहे जान से मारने की धमकी, मुकदमा वापस न लेने पर मिल रही धमकी, मुरादगंज चौकी इंचार्ज ने आरोपियों को पकड़कर छोड़ा, अजीतमल कोतवाली का मामला.

➡️मेरठ- AIMIM नेता जुबैर आलम की हत्या का मामला, हत्यारोपी नदीम, फतेहयाब की जमानत खारिज हुई, जिला न्यायाधीश कोर्ट में याचिका पर जमानत नहीं, दिनदहाड़े प्रापर्टी के विवाद में कराई गयी थी हत्या, नगरनिगम मेरठ का पार्षद भी था नेता जुबैर आलम.

➡️बस्ती- आउटसोर्सिंग कर्मियों श्रमिको की भर्ती का मामला, दोष सिद्ध होने के बाद भी आज तक कार्रवाई नहीं, 2018 में जांच में दोषी पाए गए नगर पंचायत अध्यक्ष-ईओ, आरटीजीएस की जगह मस्टररोल बनाकर लिया गया भुगतान, नगर पंचायत रुधौली का मामला.

➡️गाजीपुर- किसानों को बिचौलियों ने लगाई करोड़ों की चपत, डीएम से मिलने पहुंचे 2 दर्जन से ज्यादा किसान, 27 किसानों का 3 हजार कुंतल अनाज लेकर चंपत, थाने में नहीं हो रही सुनवाई- पीड़ित किसान, करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के राजापुर का मामला.

➡️रायबरेली- अहमदपुर नजूल में अवैध अतिक्रमण हटाया गया, चार बीघे बंजर भूमि पर करवा दी गई थी प्लाटिंग, करोड़ों रूपये कीमत की है खाली की गई जमीन, तहसील प्रशासन की मौजूदगी में चला बुल्डोजर, महानंदपुर में खाली कराई गई सरकारी जमीन.

➡️बुलंदशहर- युवक पर धारदार हथियार से हमला, बस से उतरते ही युवक ने किया हमला, कल किसी बात को लेकर हुआ था विवाद, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घायल को अस्पताल में पुलिस ने कराया भर्ती, नगर कोतवाली के धमेड़ा अड्डे का मामला.

➡️प्रयागराज- नबला खरवार गैंग के 9 डकैत गिरफ्तार, इंटर स्टेट गैंग सरगना सहित 9 लोग गिरफ्तार, पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ के बाद गिरफ्तारी, डकैतों से सब्बल,हथौड़ा,असलहा कारतूस बरामद, यमुनापार के शंकरगढ़ इलाके से किए गए गिरफ्तार.

➡️लखीमपुर- दो ग्राम पंचायतों में लाखों का गबन, 12 लाख से ज्यादा का गबन जांच में सामने आया, सेक्रेटरी,जेई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश, भवन निर्माण कराने की बजाय धनराशि का गबन, बेहजम की गुलचौरा,अकबरपुर पंचायत में गबन.

➡️संभल- बिजिलेंस और बिजली विभाग की बड़ी कार्रवाई, बिजली चोरी कर चल रहे 8 पंपिंग सेट पकड़े, हजारों मीटर लंबी केबल डालकर हो रही थी चोरी, टीम ने पुलिस को साथ लेकर की बड़ी कार्रवाई, गुन्नौर क्षेत्र के गांव गंगावास के जंगल का मामला.

➡️संभल- विजिलेंस और बिजली विभाग की बड़ी कार्रवाई, बिजली चोरी कर चल रहे 8 पंपिंग सेट पकड़े, हजारों मीटर लंबी केबल डालकर हो रही थी चोरी, टीम ने पुलिस को साथ लेकर की बड़ी कार्रवाई, गुन्नौर क्षेत्र के गांव गंगावास के जंगल का मामला.

➡️गाजियाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक लाख का इनामी बिल्लू दुजाना ढेर, एसपी क्राइम, CO के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी गोली, मुठभेड़ में सिपाही भी गोली लगने से घायल, इंदिरापुरम इलाके में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़.

➡️कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला नवविवाहता का शव, घर में रस्सी के सहारे लटका मिला नवविवाहता का शव, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, कोतवाली शिवली क्षेत्र के गांव हरिकिशनपुर का मामला.

➡️बांदा- युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात, अपहरण के बाद युवती से हुआ दुष्कर्म, 2 दिन बाद रेलवे स्टेशन से बरामद हुई, पिता की तहरीर पर हुआ मुकदमा दर्ज, गांव के ही युवक पर दुष्कर्म का आरोप, चिल्ला थाना के एक गांव का मामला.

➡️बरेली- गैंगरेप के आरोपियों का शांति भंग में चालान, पुलिस ने सांठगांठ कर मामले में किया खेल, मामले की एडीजी ने तलब की रिपोर्ट, 6 लोगों पर कई धाराओं में दर्ज हुई थी रिपोर्ट, सुभाष नगर पुलिस पर सांठगांठ के लगे आरोप.

➡️बरेली- एसडीएम सदर धर्मेंद कुमार की बड़ी कार्रवाई, कालाबाजारी को जा रहे खाद्यान्न को पकड़ा, 443 बेर गेंहू और 125 कुंटल चावल को पकड़ा, गोदाम,ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक को किया सीज, हाफिजगंज थाना छेत्र के रिठौरा कस्बे के मामला.

➡️आगरा- फर्नीचर के गोदाम में लगी भीषण आग, आधा दर्जन फायर बिग्रेड की गाड़ियां पहुंची, आग लगने से आस-पास के लोग दहशत में, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू, एत्माद्दौला क्षेत्र के कटरा वजीर खां का मामला.

➡️गोंडा- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को पीछे से रौंदा, हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर मौत, बाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर घायल, घायल बाइक सवार को भेजा गया जिला अस्पताल, फैजाबाद रोड पर डुमरियाडीह की घटना.

➡️मेरठ- SSP प्रभाकर चौधरी ने 500 सिपाहियों का किया ट्रांसफर, डायल-112 पर तैनात सिपाहियों की थी ढेरों शिकायतें, लंबे समय से जमे सिपाही अवैध गतिविधियों में मिले, एक साथ ट्रांसफर से सभी के तैनाती स्थल बदले-SSP.

➡️बदायूं- बेजुबानों की बर्बरता का वीडियो हुआ वायरल, वायरल वीडियो के आधार पर की गई कार्रवाई, पशु प्रेमियों ने ट्विटर पर की थी शिकायत, सहसवान पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया, सहसवान के मोहल्ला चौधरी का मामला.

➡️मेरठ- इंडियन ऑयल के फर्जी पोर्टल से ठगी, पोर्टल के जरिये ठग जोड़ी ने करोड़ों ठगे, टीपीनगर में आरोपियों के खिलाफ केस, पुलिस ने ऋषिकेश से पकड़े ठग दम्पत्ति, एयरफोर्स अफसर के बेटा-बहू है आरोपी.

➡️हमीरपुर- घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की करंट लगने से मौत, 11 हजार की बिजली लाइन का तार टूटकर गिरा, सूचना देने के 10 घंटे बाद भी कोई नहीं पहुंचा, सुमेरपुर थाना क्षेत्र के बिरखेरा गांव का मामला.

➡️कानपुर देहात- करंट की चपेट में आकर नवविवाहिता घायल, पंखे में करंट उतरने से हुआ बड़ा हादसा, हालत गंभीर होने से सीएचसी से हैलट किया रेफर, कोतवाली रसूलाबाद क्षेत्र के गांव तरौली का मामला.

➡️कन्नौज- खड़ी छात्रा को तेज रफ्तार ऑटो ने मारी टक्कर, घायल छात्रा को अस्पताल ले जाते समय हुई मौत, टक्कर मारने का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, सदर कोतवाली क्षेत्र के मकरंदनगर का मामला.

➡️मेरठ- मेडिकल अब कैंसर के इलाज का सेंटर बनेगा, ब्लड कैंसर के इलाज की जल्द शुरू होगी सुविधा, वेस्ट यूपी के 30 मेडिकल, अस्पताल लिंक होगें, ब्लड कैंसर के इलाज के लिए अलग वार्ड निर्माण.

➡️बिजनौर- धारदार हथियार से काटकर की थी पिता की हत्या, अवैध संबंधों के विरोध पर वारदात को दिया था अंजाम, आरोपी बेटे और उसकी प्रेमिका को हिरासत में लिया, हीमपुर थाना क्षेत्र की घटना.

➡️मेरठ- पासपोर्ट दफ्तर के पास डाकघर से फिर चोरी, जनरेटर की बैटरियां चुराकर ले गए शातिर चोर, कैंट इलाके में मुख्य डाकघर में लगा है जनरेटर, डाकघर से सटे पासपोर्ट ऑफिस में भी हुई चोरी.

➡️गोंडा- RTO ऑफिस में मसाज कराते बाबू का वीडियो वायरल, लोग कर रहे इंतजार और बाबू करा रहे मसाज, आरटीओ ऑफिस में बाबू है अतुल कुमार मौर्या, गोंडा के आरटीओ कार्यालय का मामला.

➡️रायबरेली- कार का टायर फटने से तला बड़ा हादसा, कार नहर में गिरी, बाल बचे कार सवार बाल, स्थानीय लोगों ने कार सवारों को निकाला बाहर, बछरावां के शेखपुर समोदा गांव के पास की घटना.

➡️अलीगढ़- दो बाइकों की आपस में आमने-सामने से भिड़ंत, बाइक सवार 4 युवक सड़क पर गिरने से घायल, एक्सीडेंट की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, छर्रा थाना इलाके के बस स्टैंड की घटना.

➡️गोंडा- घर जा रहे हैं सर्राफा व्यापारी से टप्पे बाजी, व्यापारी की बाइक से गहने जेवरात किए पार, प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस कर रही जांच, इटियाथोक के नरौरा भर्रापुर गांव का मामला.

➡️उन्नाव- संदिग्ध हालत में युवक का शव मिला, ईंट से वारकर हत्या के बाद शव फेंकने की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अचलगंज थाना के आजाद मार्ग का मामला.

➡️बाराबंकी- घर में घुसे चोरों ने मचाया आतंक, 15 हजार की नगदी,लाखों के जेवरात चोरी, पीड़ित परिवार ने चोरी की सूचना पुलिस को दी, मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र कैथा गांव का मामला.

➡️भदोही- कुंए से बोरे में बंधा किशोरी का शव मिला, 14 दिन पूर्व घर से किशोरी हुई थी लापता, हत्या कर कुंए में फेका गया किशोरी का शव, ऊंज थाना क्षेत्र के सोबरी में मिला शव.

➡️बरेली- पीएफए अस्पताल में युवक से हुई मारपीट, संचालक पर मारपीट,पैसे छीनने का आरोप, पीड़ित युवक ने कैंट थाने में दी तहरीर, कैंट थाना क्षेत्र के चौबारी का मामला.

➡️पीलीभीत- किराने की दुकान में नकब लगाकर चोरी की वारदात, 10 बोरी चीनी, 10 टिन तेल के पीपे,लाखों की चोरी, थाना बरखेडा इलाके के दौलतपुर गांव का मामला.

➡️हरदोई- बाढ़ क्षेत्र का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण, बिलग्राम बाढ़ इलाके का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण, बाढ़ से पूर्व तैयारियों का किया सघन निरीक्षण.

➡️हरदोई- पैमाइस कर जमीन को कराया अवैध कब्जा मुक्त, कार्रवाई के दौरान राजस्व विभाग टीम रही मौजूद, अरवल के परचौली में हटाया गया अवैध कब्जा.

➡️रायबरेली- ऊंचाहार एनटीपीसी की चौथी यूनिट ठप, चौथी यूनिट 210 मेगावाट तकनीकी खराबी से ठप, चौथी यूनिट ठप होने बिजली उत्पादन प्रभावित.

➡️गोरखपुर- घर में चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला, मामले में पुलिस अब तक नहीं कर पाई खुलासा, पिपराईच क्षेत्र के मोहनपुर का था मामला.

➡️बरेली- योगी आदित्यनाथ का बरेली दौरा आज, 10.25 बजे त्रिशूल एयरपोर्ट पर पहुंचेगें सीएम, हेलीकॉप्टर से टनकपुर के लिए होंगे रवाना.

➡️दिल्ली- भारत में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में कोरोना के 2685 नए केस, 24 घंटे में कोरोना से 33 मरीजों की मौत.

➡️दिल्ली- पीएम मोदी ने सावरकार को श्रद्धांजलि दी, सावरकार की जयंती पर आदरपूर्ण श्रद्धांजलि, मां भारती के कर्मठ सपूत वीर सावरकर को श्रद्धांजलि.

➡️दिल्ली- प्लेसेस ऑफ वर्शिप एक्ट के खिलाफ SC में एक और याचिका, देवकीनंदन ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की, सुप्रीम कोर्ट में अब तक ऐसी 7 याचिकाएं दाखिल की गई.

➡️देवरिया- 29.50 लाख की अवैध शराब की गई बरामद, अवैध शराब के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार, ट्रैवलर वाहन से हो रही थी शराब की तस्करी, सदर पुलिस,SOG टीम ने की बड़ी कार्रवाई.

➡️दिल्ली- खजूरी खास में लड़के की गोली मारकर हत्या, गली नं. 21, बी-ब्लॉक श्री राम कॉलोनी में हत्या, अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत किया घोषित, सोहेल कपड़े की फैक्ट्री में काम करता था, पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू किया.

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button