उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:00 बजे की बड़ी खबरें…… 19.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:00 बजे की बड़ी खबरें…… 19.07.2022

➡लखनऊ- PWD मंत्री जितिन प्रसाद के OSD हटाए गए,ओएसडी अनिल कुमार पांडे को हटाया गया,ट्रांसफर पोस्टिंग में हुई धांधली के बाद हटाए,जांच के बाद मंत्री जितिन प्रसाद के OSD हटाए गए,लेकिन PWD चीफ मनोज गुप्ता पर कोई एक्शन नहीं,एक विशेष सचिव भी तबादला घोटाला में शामिल है,शासन स्तर पर नरेंद्र भूषण की भूमिका भी संदिग्ध है,गाज एके पांडे पर, बाकियों पर सन्नाटा,PWD की बड़ी मछलियों पर एक्शन कब होगा ?,सिंडिकेट बनाकर PWD में तबादला उद्योग।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी का लुलु मॉल पर बयान,कानून हाथ में लेने वालों पर कार्रवाई होगी-CM,यूपी में माहौल खराब करने की कोशिश-CM,कांवड़ को लेकर सतर्क रहे प्रशासन- CM,सड़कों पर धार्मिक कार्यक्रम नहीं होंगे-CM,अराजकता फैलाने वालों पर कार्रवाई होगी-CM,सार्वजनिक स्थान पर नमाज,पूजा नहीं होगी-CM,पुलिस प्रशासन सख्ती से निपटे- सीएम योगी।

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान,अखिलेश जी मुझे मीटिंग में नहीं बुलाते थे- राजभर,यशवंत सिन्हा आए लेकिन मुझे नहीं पूछा – राजभर,दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर जाता है – राजभर,द्रौपदी मुर्मू को यूपी में पूर्ण बहुमत मिला है- राजभर,21 जुलाई को द्रौपदी मुर्मू की जीत निश्चित- राजभर,अखिलेश के परिवार की अपर्णा ही BJP में हैं- राजभर।

➡लखनऊ- राष्ट्रपति चुनाव के लिए हुआ मतदान,सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान,विधानसभा 396 सदस्यों ने किया मतदान,403 में से 396 सदस्यों ने किया मतदान,मतदान शांतिपूर्वक सकुशल सम्पन्न हुआ,राष्ट्रपति चुनाव की मतगणना 21 जुलाई को।

➡लखनऊ- जनवरी 2023 में ‘ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट’ होगा,तीन दिवसीय ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट आयोजित होगा,10 लाख करोड़ के औद्योगिक निवेश का लक्ष्य-CM,ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का रोडमैप तैयार- CM,ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का व्यापक प्रचार होगा-CM।

➡लखनऊ- अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस मामला,HC बेंच ने रिवीजन याचिका को पोषणीय नहीं माना,रिवीजन याचिका को अपील में तब्दील करने का आदेश,याचिका में 32 आरोपियों को दोषी करार देने की मांग
मामले की अगली सुनवाई 1 अगस्त को होगी

➡लखनऊ- PWD मंत्री जितिन प्रसाद के OSD हटाए गए,ओएसडी अनिल कुमार पांडे को हटाया गया,ट्रांसफर पोस्टिंग में हुई धांधली के बाद हटाए गए,जांच के बाद मंत्री जितिन प्रसाद के OSD हटाए गए।

➡लखनऊ- CBCID से बर्खास्त सिपाही राकेश तिवारी गिरफ्तार,चिनहट पुलिस ने राकेश तिवारी को अरेस्ट किया,ज्वैलरी शॉप से गोल्ड चेन चुराने का था आरोप।

➡प्रयागराज- हाईकोर्ट कार्यालय परिसर में आग लगने का मामला,एक सप्ताह तक कुछ शासकीय कार्यों पर रोक लगी,काउंटर एफिडेविट, इंस्ट्रक्शन दाखिल नहीं किया जाएगा,हाईकोर्ट में अगले सोमवार से सुचारु रूप से काम होगा,इस हफ्ते काउंटर एफिडेविट नहीं हो सकेगा दाखिल।

➡पीलीभीत- लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने मारी गोली,दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली,गोली मारकर बदमाश मोबाइल लूटकर हुए फरार,घायल युवक को अस्पताल में किया गया भर्ती,बरखेडा के उमरियाई गुलरियाई रोड का मामला।

➡शामली- मरीज को 500 रुपए घंटे के हिसाब से चढ़ाया ऑक्सीजन,डॉक्टर ने मरीज का 2 लाख से ज्यादा का बिल बनाया,महिला के बेटे ने डीएम से मामले की शिकायत की,शामली के गंगा अमृत मल्टी हॉस्पिटल का मामला।

➡बदायूं- अनियंत्रित स्कूटी पेड़ से टकराई 1 की मौत,स्कूटी सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल,मोर को बचाने के कोशिश में हुआ हादसा,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,बिल्सी थाना के हरगनपुर गांव का मामला।

➡फर्रुखाबाद- शहीद विनोद कुमार का पार्थिव शरीर पहुंचा पैतृक गांव,नायब सूबेदार के अंतिम दर्शन के लिए उमड़े लोग,शहीद विनोद कुमार के गांव में फैली शोक की लहर,पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए विनोद कुमार,कायमगंज के दत्तू नगला निवासी थे नायब सूबेदार,प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे,कल राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार,कोतवाली कायमगंज के नगला दत्तू का मामला।

➡देहरादून- भारी बारिश के अलर्ट को लेकर मुख्य सचिव के निर्देश,मुख्य सचिव ने अफसरों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए,प्रत्येक स्तर पर सतर्कता बरते जाने के निर्देश दिए गए,सभी विभागों को आपसी समन्वय से कार्य करने के निर्देश।

➡देहरादून- राष्ट्रपति चुनाव की वोटिंग हुई खत्म,उत्तराखंड में 67 विधायकों ने डाला वोट,मंत्री चंदन राम दास नहीं डाल सके वोट,विधायक तिलक राज बेहड़ ने नहीं डाला वोट,विधायक राजेंद्र भंडारी ने वोट नहीं डाला।

➡देहरादून- 2 आईएएस अफसरों का हुआ तबादला,प्रभारी सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य बनाए गए राजेश कुमार,IAS सोनिका से अपर सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य वापस लिया गया।

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह का बयान,आम आदमी पार्टी यशवंत सिन्हा के साथ- संजय,21 जुलाई को नतीजे आ जाएंगे – संजय सिंह,अरविंद केजरीवाल को सिंगापुर नहीं जाने दिया- संजय,मुख्यमंत्री पर सिंगापुर जाने पर रोक लगा रखी है- संजय,दिल्ली मॉडल बताने सिंगापुर जाना था – संजय सिंह।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button