अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें….जो रखे आपको हर पल अपडेट…06.03.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें….जो रखे आपको हर पल अपडेट…*

➡लखनऊ- यूक्रेन से लौटे प्रदेश के छात्रों से मिलेंगे सीएम, यूक्रेन से लौटे 50 छात्रों से मिलेंगे सीएम योगी, छात्रों से उनके अनुभव साझा करेंगे CM योगी, प्रदेश भर के करीब 50 छात्रों से मिलेंगे सीएम, आज सुबह 10 बजे 5 केडी पर मुलाकात कार्यक्रम, अब तक 550 छात्र युद्ध के बीच घर पहुंचे हैं, योगी सरकार ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया था, राज्यवासियों की वापसी के लिए कंट्रोल रूम भी है।

➡यूपी- यूपी चुनाव का सातवां और अंतिम चरण कल, सातवें चरण के चुनाव के लिए कल मतदान, आज पोलिंग पार्टियां रवाना होंगी,कल मतदान, आज पोलिंग पार्टियां बूथों के लिए होंगी रवाना, 9 जिलों की 54 विधानसभा सीटों पर कल वोटिंग, कल सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग, 7वें चरण की लड़ाई आजमगढ़ से काशी तक, सातवें चरण में आजमगढ़, मऊ, जौनपुर, गाजीपुर,चन्दौली, वाराणसी, मिर्जापुर, भदोही
सोनभद्र के विधानसभा क्षेत्रों में होगी वोटिंग, सातवें चरण में कुल 613 प्रत्याशी मैदान में, 6 चरणों में 349 सीटों पर हो चुकी वोटिंग, सभी राजनितिक दलों ने झोंकी अपनी ताकत, BJP, BSP,सपा,कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी।

➡बरेली- बरेली रेंज पुलिस की तस्करों पर बड़ी कार्रवाई, 11 माह में 87 करोड़ 33 लाख की प्रॉपर्टी की जब्त, 855 मुकदमे दर्ज कर 983 तस्करों को किया गिरफ्तार, बरेली रेंज पुलिस ने 17 तस्करों की हिस्ट्रीशीट खोली, 21 करोड़ 15 लाख 42 हजार की प्रॉपर्टी पर चलाया बुल्डोजर, आईजी तस्करों के खिलाफ चला रहे जिले में अभियान।

➡हमीरपुर- अराजकतत्वों और पुलिस के बीच झड़प, झड़प के दौरान सिपाही को आईं चोटें, अराजक तत्वों को पकड़ने गई थी पुलिस, शराब की दुकान पर मारपीट,लूट की थी, आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस से मारपीट, सभी आरोपियों को किया गया गिरफ़्तार, सदर कोतवाली इलाके का मामला।

➡कानपुर- चकेरी एयरपोर्ट पर लैंडिंग का वीडियो वायरल, चकेरी एयरपोर्ट पर टला था बड़ा हादसा, लैंडिंग के समय विमान का इंजन फेल, कोस्टगार्ड के विमान का बायां इंजन फेल, रनवे से भटका विमान टक्कर के बाद रुका, मंगलवार की घटना का वीडियो हुआ वायरल।

➡ग्रेटर नोएडा- किसान से रिश्वत मांग रहा लेखपाल, ज़मीन की पैमाइश के नाम पर मांगी घूस, लेखपाल ने किसान से मांगी रिश्वत, लेखपाल का ऑडियो किसान ने किया वायरल, लेखपाल के खिलाफ थाने में दी तहरीर, जेवर तहसील में तैनात है आरोपी लेखपाल।

➡बरेली- बरेली में यूपी बार काउंसिल की बैठक आज, अधिवकताओं के कल्याण की योजनाओं के प्रस्ताव को लेकर चर्चा, बरेली में पहली बार हो रही अधिवक्ताओं की बैठक, बरेली के क्लासिक लॉ कॉलेज में होगी बैठक, प्रदेश भर के बार कॉउंसिल के लोग रहेंगे मौजूद।

➡ग्रेटर नोएडा- 15 साल की बच्ची से सरेराह छेड़छाड़, सरेराह बच्ची के कपड़े फाड़ने का आरोप, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी, शोर मचाने आरोपी शोहदे मौके से फरार, पॉक्सो एक्ट, गंभीर धाराओं में मामला दर्ज, जेवर थाना क्षेत्र कस्बे की घटना।

➡हमीरपुर- रोडवेज बस स्टाप परिसर बना अखाड़ा, शराब पीने के बाद 2 बस चालक भिड़े, 2 बस चालकों ने आपस में की मारपीट, मामूली विवाद के चलते हुए था झगड़ा, पुलिस के आने के बाद शांत हुआ झगड़ा, सदर कोतवाली इलाके का मामला।

➡हमीरपुर- शराबी युवक की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई, शराबी युवक से परेशान परिजनों ने की पिटाई, परिजनों ने शराबी की लात,घूसो डंडो से पीटा, युवक शराब पीकर घर पर मचाता था उत्पात, सदर कोतवाली क्षेत्र के कालपी चौराहे का मामला।

➡मुरादाबाद- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भगतपुर थाने के भाउपुरा घोसीपुरा गांव की घटना।

➡एटा- एटा में बाघ दिखने से इलाके में मचा हड़कंप, गांव में एक घर के टीनशेड पर बैठा है बाघ, बाघ ने अभी तक किसी का नहीं किया नुकसान, ग्रामीणों ने वन विभाग,पुलिस को दी सूचना, देहात कोतवाली के नगला संभल का मामला।

➡सीतापुर- जमीनी विवाद में 2 पक्षों में चली गोली, 3 लोग गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर, पुलिस ने मौके से हथगोले भी किए बरामद, पहले की गई शिकायतों पर नहीं हुई थी कार्रवाई, अटरिया इलाके के सोनरतला गांव का मामला।

➡ग़ाज़ियाबाद- CISF की 53 वें स्थापना दिवस का कार्यक्रम, कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे, गृह मंत्री अमित शाह परेड की लेंगे सलामी, गृह मंत्री ने परेड का निरीक्षण किया, गृह मंत्री को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर।

➡पीलीभीत- शादी समारोह में दारोगा ने लगाए थे ठुमके, डीजे पर चौकी इंचार्ज ने लगाए थे ठुमके, एसपी ने दारोगा को किया लाइन हाजिर, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल, घुंघचाई चौकी में तैनात चौकी इंचार्ज राजीव।

➡बरेली- 2 सगे भाइयों की सड़क हादसे में मौत, एक की मौके पर मौत,दूसरे की इलाज के दौरान मौत, अज्ञात वाहन ने मारी थी टक्कर, बहन की शादी से वापस लौट रहे थे दोनों, शीशगढ़ क्षेत्र के मल्साखेड़ा गांव की घटना।

➡कौशाम्बी- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का सिराथू आगमन, 11 बजे सिराथू पहुंचेगे केशव प्रसाद मौर्य, कसिया कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे, शक्तिपीठ कड़ा धाम में माता शीतला के दर्शन करेंगे।

➡संभल- ग्राहक सेवा केंद्र का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, सेवा केंद्र संचालक ने दी कोतवाली में तहरीर, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, संभल कोतवाली के पुलिस चौकी के पास का मामला।

➡मथुरा- यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में लगी आग, कार चालक ने कूद कर बचाई अपनी जान, दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, नौहझील क्षेत्र के पालखेड़ा गांव के पास की घटना।

➡बाराबंकी- लापता युवक का रेलवे क्रासिंग पर मिला शव, संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फतेहपुर कोतवाली के इसेपुर रेलवे क्रासिंग का मामला।

➡उन्नाव- बेकाबू टैंकर पेट्रोल पंप पर घूसा, पम्प पर सो रहे कर्मी की दर्दनाक मौत, एक अन्य पम्प कर्मी गंभीर रूप से घायल, बांगरमऊ कोतवाली के संडीला पेट्रोल पंप का मामला।

➡हमीरपुर- शराब के नशे में रोडवेज चालक आपस में भिड़े, मामूली विवाद के चलते हुए था झगड़ा, पुलिस के आने के बाद शांत हुआ झगड़ा, सदर कोतवाली इलाके का मामला।

➡बरेली- युवक ने पड़ोसी को मारी गोली, शादी में हुए विवाद को लेकर मारी गोली, पुलिस ने युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, बहेड़ी थाना क्षेत्र के झाझुनगर की घटना।

➡बलिया- बलिया-बेर तोड़ने पर दो युवकों में कहासुनी, कहासुनी के दौरान 1 व्यक्ति की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, फेफना के मटेही गांव का मामला।

➡बरेली- शार्ट फिल्म बनाने के नाम पर ठगी, 3 लाख 76 हजार की ठगी का आरोप, फिल्म के डायरेक्टर समेत 7 पर केस, इज्जतनगर थाने में ठगी का केस दर्ज।

➡मुरादाबाद- शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, महिला ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया, मुरादाबाद के मझोला थाने में दर्ज हुआ मुकदमा।

➡सहारनपुर- युवक ने गोली मार कर की आत्महत्या, पत्नी से नाराज होकर युवक ने की आत्महत्या, सहारनपुर के थाना फतेहपुर इलाके की घटना।

➡उन्नाव- सीएम उन्नाव के 2 छात्रों से करेंगे मुलाकात, सीएम आवास पहुंचे उन्नाव के 2 छात्र, यूक्रेन से सकुशल वापस आए हैं दोनों छात्र।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति भवन से फिटनेस रन को हरी झंडी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिखाई हरी झंडी, देश की प्रथम महिला सविता कोविंद भी रहीं मौजूद, अमृत महोत्सव समारोह के तहत फिटनेस रन।

➡दिल्ली- यूक्रेन से वापस दिल्ली पहुंचे छात्रों का स्वागत, केंद्रीय राज्यमंत्री पंकज चौधरी ने किया स्वागत, एयरपोर्ट पर यूक्रेन से आए लोगों का स्वागत किया।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button