WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट….

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30बजे की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट….

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, यूक्रेन से लौटे छात्रों को CM ने संबोधित किया, भारत सरकार की मुहिम सफल रही- सीएम, अभिभावकों के धैर्य को भी साधुवाद- सीएम, कल शाम तक 1400 नागरिक यूपी लौटे-CM, ‘1400 नागरिकों को सकुशल लाया जा चुका है’, यूपी के 2400 बच्चे यूक्रेन में फंसे थे- सीएम, ‘अभी तक 2400 में से 1400 बच्चे सकुशल लौटे’, हर एक बचे बच्चों को लाने की पूरी तैयारी- सीएम, बचे हुए बच्चे भी जल्द यूपी लौटेंगे- सीएम योगी, ‘छात्रों के सकुशल वापसी के लिए सरकार जुटी है।’

➡️लखनऊ- कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस महिलाओं का सशक्तिकरण करेगी-सुप्रिया, ‘महिला दिवस के दिन कार्यक्रम आयोजित करेंगे’, एक बड़ा मार्च का आयोजन किया जाएगा- सुप्रिया, ‘प्रियंका के साथ बड़ी संख्या में महिलाएं मार्च करेंगी’, ‘बेगम हजरत महल पार्क से मार्च की शुरुआत होगी’, हजरतगंज जीपीओ पर कार्यक्रम का अंत होगा-सुप्रिया, 8 मार्च को 12 बजे प्रियंका कार्यक्रम में शामिल होंगी।

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर निकले बच्चे , यूक्रेन से वापस आए छात्रों से सीएम ने की मुलाकात , तमाम छात्र छात्राओं से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ, छात्र-छात्राओं ने मुख्यमंत्री योगी का दिया धन्यवाद, फंसे हुए बच्चों को भी वापस बुलाए केंद्र सरकार-छात्र, अपनी पढ़ाई को लेकर भी चिंता जता रहे छात्र-छात्राएं।

➡️लखनऊ- यूक्रेन से लौटे छात्रों से मिले सीएम योगी, मुख्यमंत्री आवास पर छात्रों से मुलाकात की, यूपी लौटे करीब 50 छात्रों से मिले सीएम, छात्रों ने सीएम योगी को सुनाई आपबीती, सीएम के साथ डिप्टी सीएम भी रहे मौजूद, डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा साथ रहे मौजूद, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी रहे मौजूद।

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का ट्वीट, भाजपा की विजय सुनिश्चित है- केशव मौर्य, ‘यूपी,उत्तराखण्ड,गोवा,मणिपुर में फिर भाजपा सरकार’, ‘पंजाब में भी अब तक सबसे शानदार प्रदर्शन।’

➡️लखनऊ- सैरपुर थाना प्रभारी की मौत का मामला, एसओ के शव का पोस्टमार्टम शुरू हुआ, पोस्टमार्टम के बाद दी जाएगी सलामी, पुलिस लाइन में अंतिम सलामी दी जाएगी, भीषण सड़क हादसे में हुई थी दर्दनाक मौत।

➡️गाजियाबाद- महिला,3 बच्चों के जहर खाने का मामला, सभी चारों लोगों की इलाज के दौरान मौत, दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, मां-बेटे के बाद दोनों लड़कियों की भी मौत, महिला और बेटे की रात में हो गई थी मौत, आर्थिक तंगी के चलते खाया था जहरीला पदार्थ, पति की बीमारी,आर्थिक तंगी से परेशान थी महिला, गाजियाबाद के लोनी थाना इलाके का मामला।

➡️ललितपुर- ग्रेनाइट पत्थर के अवैध खनन का मामला, खनन विभाग ने नोटिस देकर कार्रवाई की, एकजाई बढ़ाने के लिए जारी किया था नोटिस, सीसीटीवी कैमरे में खुल सकती है विभाग की पोल, प्रशासन की कार्रवाई पर लगी है सभी की निगाहें, खनन कारोबारी ने करोड़ो रूपये की रॉयल्टी की चोरी, सदर क्षेत्र रोड़ा में संचालित ग्रेनाइट खदान का मामला।

➡️आगरा- EVM सुरक्षा को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह की याचिका, कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका, हाईकोर्ट 7 मार्च को करेगा मामले की सुनवाई, स्ट्रांग रूम सीलिंग में धांधली के लगाए आरोप, CCTV के कनेक्शन न होनेपर उठाए सवाल, प्रशासन पर सत्ता के दबाव में काम करने का आरोप।

➡️गाजियाबाद- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन, 53वें स्थापना दिवस पर बधाई-गृह मंत्री, ‘CISF के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण’, ‘औद्योगिक विकास लिए CISF भी महत्वपूर्ण’, CISF का योगदान सराहनीय है- गृह मंत्री, ‘कोरोना महामारी में सराहनीय कार्य किया’, निजी सुरक्षा एजेंसी को भी CISF ट्रेनिंग देगी-शाह।

➡️संतकबीर नगर- मासूम की हत्या कर शव को फेंका गया, लापता बच्चे का शव मिलने से सनसनी, रस्सी से बंधा मिला 7 वर्षीय बच्चे का शव, व्यापारी के बेटे अरुण गुप्ता का शव मिला, गांव के व्यक्ति पर हत्या करने का आरोप, 4 मार्च को घर के बाहर से हुआ था लापता, संतकबीरनगर के महौली थाना क्षेत्र की घटना।

➡️अलीगढ़- दो किन्नर गुटों के बीच रोड पर हुआ विवाद, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बधाई मांगने को लेकर आपस में भिड़े कई किन्नर, गुड्डी नाम की किन्नर ने पुलिस से शिकायत की, विजयगढ़ थाना इलाके के खुरमपुर गांव का मामला।

➡️श्रावस्ती- अज्ञात कारणों से युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, जहरीला पदार्थ खाने से युवक की हालत बिगड़ी, परिजनों ने इकौना अस्प्ताल में कराया भर्ती, डॉक्टरों ने जिला अस्पताल बहराइच किया रेफेर, नवीन मोर्डन थाना के परशुरामपुर बाजार का मामला।

➡️ग्रेटर नोएडा- प्लाट खरीदने के नाम पर कब्जा करने वालों पर केस दर्ज, कोर्ट के आदेश से आरोपी के खिलाफ केस दर्ज, बिना रजिस्ट्री करे प्लॉट पर कब्जा करने का आरोप, 50 लाख की मांग करने का भी आरोप
इकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र का मामला।

➡️हमीरपुर- प्रेमिका पर हमले के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या, शराबी प्रेमी ने ज़हर खाकर की आत्महत्या, गंभीर हालत में प्रेमिका अस्पताल रेफ़र, प्रेमी की ईलाज के दौरान अस्पताल में मौत, हमीरपुर थाना कुरारा के एक गांव का मामला

➡️आगरा- 19 किलो चरस के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, चरस की कीमत 95 लाख रुपए बताई जा रही, छत्ता इलाके के वाटर वर्क्स के पास से हुई बरामदगी, कानपुर STF इकाई और छत्ता पुलिस को मिली सफलता।

➡️मुजफ्फरनगर- BA की छात्रा से दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म, सैनिक समेत 5 के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस गैंगरेप मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, खतौली कोतवाली में दर्ज हुआ आरोपियों पर केस।

➡️मुजफ्फरनगर- सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फांसी के फंदे पर लटका मिला सिपाही का शव, चुनाव के दौरान अयोध्या में तैनात था सिपाही गगन, बुढाना कोतवाली के इटावा गांव का मामला।

➡️कानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति ने लगाई फांसी, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, व्यक्ति के पास से सुसाइड नोट हुआ बरामद, आउडर सचेंडी थाना क्षेत्र सचेंडी कस्बे की घटना।

➡️हमीरपुर- चंदन के चोर गिरोह फिर हुआ सक्रिय, सिंहमाहेश्वरी मंदिर परिसर में लगे चंदन के पेड़ काटे, पांचवी बार चंदन के चोरी होन का मामला होगा दर्ज, सदर कोतवाली ईलाके का मामला।

➡️लखीमपुर- तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, अचानक पहिए निकलने से हुआ हादसा, हादसे के बाद तालाब में जा गिरी कार, फरधान के ओद्राहना की घटना।

➡️बिजनौर- चोर की संदिग्ध हालत में हुई मौत का मामला, परिजनों ने पुलिस पर लगाया था मौत का आरोप, पुलिस ने मृतक का कराया पोस्टमार्टम, रिपोर्ट में हार्ट अटैक से हुई चोर की मौत।

➡️कानपुर- हॉस्पिटल में बने मेडिकल स्टोर की जांच डीआई करेंगे, डीएम ने जांच के बाद डीआई को दिए जांच के आदेश, अपंजीकृत और मानक के विपरीत चल रहे अस्पताल पर कार्रवाई।

➡️बिजनौर- गुलदार के हमले से बच्ची गम्भीर घायल हुई, मासूम बच्ची की गर्दन पर किया हमला, बच्ची को अस्पताल में कराया गया भर्ती, धामपुर क्षेत्र के मिलक जहांगीराबाद की घटना।

➡️जालौन- मध्यप्रदेश जा रही बस पलटने का मामला, घटनास्थल पर पानी में तैरते शव की हुई शिनाख्त, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रेढ़र थाना के कमसेरा गांव का मामला।

➡️चित्रकूट- युवती की हत्या कर शव नाले में फेका , शौच क्रिया के लिए बाहर गई थी युवती , परिजन रेप कर हत्या की जता रहे आशंका, मऊ थाना क्षेत्र बरहा कोटरा गांव का मामला।

➡️श्रावस्ती- मोबाइल, जनसेवा केंद्र की दुकान में लगी आग, कैश समेत लाखों का सामान जलकर हुआ राख़, कड़ी मशक्कत से आग पर पाया क़ाबू, भिनगा क्षेत्र के सधईपुर की घटना।

➡️लखीमपुर- महिला की पीट पीटकर हत्या मामला, पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे को किया अरेस्ट, 4 अन्य आरोपी अभी भी चल रहे फरार, खीरी थाने के केशवपुर गुरेला का मामला।

➡️फिरोजाबाद- जिला बदर अपराधी ने रेप की कोशिश की, दलित महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास, शोर मचाने पर आरोपी मौके से हुआ फरार, टूण्डला थाना क्षेत्र का मामला।

➡️आगरा- घर के सामने रखा जेनरेटर ले गए चोर, 3 चोरों ने दिया घटना को अंजाम, खेरागढ़ कस्बे के उंटगिर रोड की घटना।

➡️दिल्ली- वैक्सीन के अब तक 178.83 करोड़ डोल लगे, भारत में कोरोना के सक्रिय केस 59,442 हैं, देश में रिकवरी दर वर्तमान में 98.66% है, देश में पिछले 24 घंटे में 5,476 नए मामले।

➡️अमृतसर- BSF जवान ने साथी जवानों पर चलाई गोलियां, जवानों पर फायरिंग कर खुद को भी मारी गोली, गोली लगने से 5 जवानों की मौत,6 घायल हुए, गोली मारने वाले ने खुद को मारी गोली,हुई मौत, अमृतसर के खासा इलाके में की घटना।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button