उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…. 29.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…. 29.06.2022

➡लखनऊ- लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर BJP की बैठक,2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP,भाजपा कार्यालय पर प्रदेश संगठन के साथ बैठक,सुबह 11 बजे से भाजपा मुख्यालय पर होगी बैठक,हारी हुई लोकसभा सीटों को लेकर होगा मंथन,14 लोकसभा सीटें हैं जो अभी BJP पास नहीं हैं,इनमे 10 सीटें बसपा, 3 सपा और 1 कांग्रेस के पास।

➡लखनऊ- सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त यूपी कैंपेन,1090 चौराहे पर आयोजित हुआ कार्यक्रम,ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा हुए शामिल,DM सूर्यपाल गंगवार,नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह रहे मौजूद,लोगों की जागरूकता के लिए हुआ कार्यक्रम,लखनऊ के 8 जोन के ZSO भी रहे मौजूद,सभी जोन में नो प्लास्टिक कैंपेन चलाएंगे ZSO।

➡लखनऊ- शहीद पथ पर भीषण सड़क हादसा,कंटेनर में ट्रक और कार घुसी,ट्रक ड्राइवर स्टेरिंग के बीच में फंसा,सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत,खड़े कंटेनर में जा घुसा था ट्रक,हादसे में गाड़ियों के परखच्चे उड़े,विभूतिखंड थाने के शहीद पथ का मामला।

➡गाजियाबाद- जिले में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत,24 घंटे में कोरोना के 45 नए मामले आये सामने,लगातार तेजी के साथ बढ़ रहे कोरोना के मरीज,जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 328 पहुंची।

➡गोरखपुर- 25 हजार की वसूली में दारोगा सिपाही सस्पेंड,दारोगा अतुल कुमार, सिपाही आकाश कुमार सस्पेंड,मारपीट मामले में पीड़ित को फ़साने की धमकी दी थी,पीड़ित ने SSP से की थी शिकायत,SSP ने जांच के बाद दोनों पर की संस्पेंड की कार्रवाई,पिपराइच थाने पर तैनात है दारोगा और सिपाही।

➡मेरठ- शिक्षकों की दलाली में बंद हुआ मिड-डे-मील,रजपुरा के खरदौनी विद्यालय में दलाली का विवाद,6 महीने से मिड-डे-मील को तरस रहे है बच्चे,केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान से की गई शिकायत,शिकायत पर BSA योगेंद्र कुमार सवालों के घेरे में,केंद्रीय मंत्री ने शिक्षको को निलंबित करने को कहा।

➡प्रयागराज- पॉश इलाके में सड़क पर खड़ी कार से बैग चोरी,टीवी पत्रकार पंकज चौधरी की कार से बैग चोरी,चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद,सिविल लाइंस पुलिस चोर की तलाश में जुटी,सिविल लाइंस इलाके के एमजी मार्ग का मामला।

➡अमरोहा- नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोपी पिता को सजा,अदालत ने दोषी पिता को सुनाई उम्रकैद की सजा,मुकदमा दर्ज होने के बाद मात्र 14 दिनों में हुई सजा,15 जून को आरोपी पिता पर हुआ था मुकदमा दर्ज,बेटी के गर्भवती होने पर खुली थी पिता की करतूत,पुलिस और विशेष अभियोजक ने की थी प्रभारी पैरवी,साक्ष्य और सबूत के आधार दोषी पिता को उम्रकैद हुई,अमरोहा के थाना डिडौली क्षेत्र से जुड़ा था मामला।

➡उन्नाव- तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार में मारी टक्कर,बाइक सवार 1 युवक की दर्दनाक मौत,1 घायल,पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया,बाइक सवार युवकों की नहीं हो सकी शिनाख्त,कानपुर से लखनऊ की ओर जा रहे थे बाइक सवार,दही थाना क्षेत्र के मुर्तजा नगर में हुआ हादसा।

➡बस्ती- गांव के युवक को मनबढ़ दबंग ने पीटा,दबंग ने लाठी-डंडे से युवक को जमकर पीटा,गाली का विरोध करने पर की पिटाई,पिटाई के दौरान पीड़ित को आई गंभीर चोट,नगर थाने के कुरह पट्टी दरियाव गांव का मामला।

➡प्रतापगढ़- अनियमितता मिलने पर निर्माण प्रभारी निलंबित, गौरा ब्लॉक के सुरुवा मिश्रपुर के शिक्षक निलंबित,स्वीकृत विद्यालय निर्माण के बनाए गए थे प्रभारी,विद्यालय का निर्माण विभागीय मानक के अनुसार नहीं कराया,बीएसए भूपेंद्र ने शिक्षक को निलंबित किया।

➡एटा- प्रशासन और पुलिस ने सपा नेता की संपत्ति को किया कुर्क,रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई की संपत्ति को किया कुर्क,तहसीलदार ने पुलिस बल के साथ दो स्थानों पर की कार्रवाई,1 करोड़ 14 लाख की संपत्ति की हुई कुर्की,थाना कोतवाली नगर के ट्रांसपोर्ट नगर का मामला।

➡फिरोजाबाद- फौजी की पत्नी के साथ दबंगों ने की मारपीट,गांव में खेत की देखभाल करने आई थी महिला,महिला के साथ गाली-गलौज कर मारपीट की,महिला का आरोप संपत्ति को कब्जा करना चाहते हैं,महिला की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज की FIR,थाना जसराना के गांव घाघऊ का मामला।

➡लखीमपुर- नाबालिग का खेत में शव मिलने का मामला,स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने,रातभर शव पुराने पीएम हाउस कमरे में पड़ा रहा,डीप फ्रीजर होते हुए भी शव को फ्रीजर में नहीं रखा,सदर इलाके में गन्ने के खेत में मिला था शव।

➡कौशाम्बी- भाई ने भाई की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या,मामूली विवाद को लेकर भाइयों में हुई मारपीट,घायल भाई की इलाज के दौरान हुई मौत,पश्चिम शरीरा थाने के गोराजू गांव का मामला।

➡हापुड़- पटाखा फैक्टरी में हुई 17 मौत का मामला,फैक्टरी का माल बेचने वाला आरोपी गिरफ्तार,शाहनवाज बाजार में सप्लाई करता था माल,धौलाना थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की केंद्र सरकार से मांग,जल विद्युत प्रोजेक्ट के लिए केंद्र से अनुदान मांगा,केंद्र से 2 करोड़ प्रति मेगावाट अनुदान देने की मांग की,राज्य में 2 मेगावाट की 78 परियोजनाओं की मिली मंजूरी,75 परियोजनाओं को अंतिम मंजूरी दे चुकी है केंद्र सरकार।

➡मसूरी- पर्यटन नगरी मसूरी में देर रात हुई भारी बारिश,बारिश से मसूरी-देहरादून मुख्य मार्ग रहा बाधित,कोलूखेत के समीप पहाड़ी से गिरा मलबा,मलबा आने से दो घंटे यातायात रहा बाधित,लोक निर्माण विभाग ने मलबा हटाने में जुटा।

➡दिल्ली- मंगोलपुरी इलाके की फैक्ट्री में आग लगी,दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर मौजूद,दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया,किसी के हताहत होने की सूचना नहीं।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button