उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……. 29.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……. 29.05.2022

➡लखनऊ- दहेजलोभियों ने विवाहिता को जिंदा जलाया,विवाहिता को जलाकर मारने का किया प्रयास,हालत गंभीर  में युवती सिविल अस्पताल में भर्ती,आशियाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया,विवाहिता के ससुराल वालों से हो रही पूछताछ,आशियाना थाना क्षेत्र के रजनी खंड का मामला।

➡लखनऊ- राज्यसभा के लिए बीजेपी की लिस्ट जारी, संगीता यादव,लक्ष्मीकांत बाजपेयी को मिला टिकट, सुरेंद्र नागर, राधा मोहन अग्रवाल को भी टिकट, दर्शना सिंह, बाबूराम निषाद को मिला टिकट।

➡लखनऊ- आलमबाग पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गांजे की तस्करी करने वाले 2 अभियुक्त अरेस्ट, बेचे लाल, छोटू अरोरा को पुलिस ने अरेस्ट किया, अभियुक्तों से 1.1 किलो गांजा किया बरामद।

➡मुजफ्फरनगर- महापंचायत में नरेश टिकैत का बड़ा बयान,भूमि अधिग्रहण, बिजली समस्या को लेकर बयान,शहरों में बिजली नहीं जाने देंगे- नरेश टिकैत,बिजली के खंभों को उखाड़ कर फेंक देंगे- नरेश टिकैत,गोली खाने के लिए तैयार है किसान- नरेश टिकैत,बालियान खाप से शहीदी जत्था तैयार हो जाओ- नरेश टिकैत,हमारी डीएम-एसडीएम कोई नहीं सुन रहा -नरेश टिकैत।

➡कानपुर देहात- पुर्तगाल में पीएचडी छात्र की डूबने से मौत,स्विमिंग पूल में डूबने से हुई दर्दनाक मौत,पार्टी कार्यक्रम के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा,मृतक छात्र का किया गया अंतिम संस्कार,वैना गांव का निवासी था मृतक योगेन्द्र सिंह।

➡बुलंदशहर- ग्राहक सेवा केंद्र संचालक लूट करने का मामला,पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को किया अरेस्ट,आंख में मिर्च डालकर लूटने का किया था प्रयास,तीनों आरोपी से अवैध हथियार भी हुए बरामद,लूटने की घटना सीसीटीवी में हुई थी कैद,कोतवाली खुर्जा नगर के घास की मंडी का मामला।

➡पीलीभीत- नदी में उतराता मिला अज्ञात महिला का शव,महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप,महिला के शव की नहीं हो सकी शिनाख्त,जेसीबी से निकाला गया महिला का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,अमरिया थाना के सरैनी तिकुनिया का मामला।

➡महोबा- जिला अस्पताल में इलाज के नाम पर ठगी,तीमारदार से जिला अस्पताल में ठगी,तीमारदार से ब्लड के लिए मांगे 5 हजार रुपए,महिला ने कान के झुमके बेचकर जुटाए पैसे,परिजनों ने वार्डआया पर लगाया गंभीर आरोप,वार्डआया ने ग्लूकोज के बॉटल में लाल रंग चढ़ाया,अस्पताल कर्मी राजकुमारी और रानी पर आरोप,सीएमएस ने वार्डआया रानी को किया निलंबित,महोबा के जिला अस्पताल का मामला।

➡बस्ती- लेखपाल आनंद चौबे के कारनामे का वीडियो वायरल, एक बीघा जमीन का दाम मांगने का वीडियो वायरल, वरासत के नाम पर महिला से लेखपाल ने घूस मांगी, घूस मामले में पहले भी सस्पेंड हो चुका है लेखपाल , बहाली के दौरान हरैया तहसील में मिली है तैनाती, हरैया तहसील क्षेत्र के बट्टपुर गांव का पूरा मामला।

➡प्रयागराज – हत्या आरोपियों के घर चला प्रशासन का बुलडोजर, प्रयागराज के फाफामऊ इलाके में की गई कार्रवाई, 2 आरोपियों के घरों को बुलडोजरों से किया जमींदोज, कल मुबशशिर नाम के शख्स की हत्या की गई थी, फायरिंग कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था, 4 आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुई थी नामजद रिपोर्ट, इनमें से 2 के घरों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, अभी तक नहीं हो सकी है आरोपियों की गिरफ्तारी।

➡आगरा- सड़क हादसे में युवक की मौत का मामला, घायल युवक की भी इलाज के दौरान मौत, एक युवक की मौके पर हो गई थी मौत, हादसे में मृतकों की संख्या हुई दो, 2 घायलों का अस्पताल में हो रहा इलाज, दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, थाना जगदीशपुरा के अमरपुरा का मामला।

➡एटा- कार-बाइक की भिड़ंत में 2 की दर्दनाक मौत, हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घायल महिला और युवक अस्पताल में भर्ती, बागवाला थाना के हरनावली गांव की घटना।

➡प्रयागराज- जमीन विवाद में हत्या का मामला, आरोपी समेत 4 लोगों पर 25 हजार का इनाम, फरार आरोपियों पर SSP ने इनाम घोषित किया, घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, ढुलमुल रवैया अपनाने वाले 2 दारोगा सस्पेंड, फाफामऊ के गद्दोपुर का मामला।

➡बस्ती- मनरेगा मजदूरों के हक पर डाल रहा डाका, प्रधान मजदूरों के हक पर डाल रहा डाका, केवटाखोर गांव में जेसीबी से तालाब की खुदाई, बीडीओ को सूचना के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, ग्राम पंचायत केवटाखोर गांव का मामला।

➡बागपत- गोकशी का वांछित इनामी बदमाश गिरफ्तार, 25 हजार का इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने बशोध नहर से किया गिरफ्तार, आधा दर्जन मुकदमों में वांछित था फ़िरोज, बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस बरामद, सिंघावली अहीर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡बस्ती- आम तोड़ने के विवाद में चटकी लाठियां, हिस्सेदारी को लेकर दो भाइयों में मारपीट, बाग के किनारे खड़े लोग बने रहे तमाशबीन, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पैकोलिया थाना के पिकौरा चौधरी का मामला।

➡बाराबंकी- 2 बिजली मीटर रीडरों ने 80 हजार की वसूली की, उपभोक्ता को जेल भेजने की धमकी देकर वसूली, जेई के निर्देश पर मीटर रीडरों ने की वसूली, मीटर रीडरों को रुपए गिनने का वीडियो वायरल, पीड़ित ने अधिशासी अभियंता से की शिकायत, फतेहपुर तहसील के काजीपुर का मामला।

➡बिजनौर- तेज रफ्ताक बाइक और कार की भिड़ंत, भिड़त के बाद में खाई में गिरी कार, कार सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल, घायलों को निजी अस्पताल में किया भर्ती, नजीबाबाद थाना के जोगीरमपुरी का मामला।

➡बरेली- दहेज की खातिर दूल्ह़े ने नहीं लाई बारात, दूल्हे ने बाइक और अन्य सामान की मांग की, मां की तहरीर पर दूल्हे के खिलाफ मुकदमा, बरादरी थाने में दर्ज किया गया मुकदमा।

➡हरदोई- पूर्व प्रधान पर जमीन कब्जा करने का आरोप, अवैध कब्जे पर निर्माण कराने का आरोप, सूचना के बावजूद नहीं पहुंची कोतवाली पुलिस, पीड़ित ने प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार।

➡सीतापुर- संदिग्ध हालत में व्यक्ति की हुई मौत, परिवार का आरोप, शराब पीने से हुई मौत, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, कोतवाली सिधौली इलाके का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- गैंगेस्टर एक्ट में होटल व्यवसायी की संपत्ति कुर्क, मामले में होटल आरडी लॉज को किया गया सील, मुनादी कराकर संपत्ति को किया गया कुर्क, होटल व्यवसायी राजीव पर दर्ज हैं हत्या का FIR।

➡गोरखपुर- जहर खुरान गैंग के 3 सदस्यों की हुई गिरफ्तारी, अभियुक्त पुष्पेंद्र, कन्हैया, छत्रपाल की गिरफ्तारी, अभियुक्तों से 90 ग्राम नाजायज स्मैक बरामद, कैंट थाना क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी।

➡चित्रकूट- बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे खड़ी मैजिक से टकराई,हादसे में एक मजदूर की मौक पर दर्दनाक मौत,बोलेरो सवार 6 लोग गंभीर रूप से हुए घायल,बरगढ़ थाना के बरगढ़ चौराहे के पास की घटना।

➡झांसी- पुलिस ने 5 शातिर लूटेरों को किया गिरफ्तार,7 बाइक, 5 मोबाइल, 3 तमंचे नगदी बरामद,पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा,झांसी के बड़ागांव थाना पुलिस ने की कार्रवाई।

➡गाजियाबाद- दो पक्षों में मामूली विवाद में जमकर मारपीट,महिला को आई गंभीर चोट,अस्पताल में भर्ती,बिल्डिंग में कार पार्किंग को लेकर हुई मारपीट,पीड़ित घायल महिला इंदिरापुरम थाने पहुंची।

➡बरेली- ड्यूटी पर नशे की हालत में मिला RPF सिपाही,आरपीएफ सिपाही को लिया हिरासत में लिया,आरपीएफ सिपाही का कराया गया मेडिकल,जंक्शन पर RPF थाने में थी सिपाही की ड्यूटी।

➡बदायूं- हादसे में ससुर-दामाद की दर्दनाक मौत,पेड़ से टकराई बाइक, मौके पर हुई मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,दातागंज कोतवाली के ढिलबरी की घटना।

➡बदायूं- जंगली सुअर के हमले में किसान घायल,खेत की रखवाली करने गया था किसान,घायल को जिला अस्पताल किया गया रेफर,दातागंज थाना क्षेत्र के कमा गांव का मामला।

➡उत्तरकाशी- बीजेपी MLA दुर्गेश्वर लाल के खिलाफ दी तहरीर, उपजिलाधिकारी पुरोला ने कराई प्राथमिकी दर्ज, SDM सोहन सिंह ने अपनी जान को बताया खतरा, SDM पुरोला ने थाने में लिखित शिकायत की।

➡पंजाब- सिंगर सिद्धू मुसेवाला की गोली मारकर हत्या, तीन हमलावरों में मुसेवाला को मारी गोली, मानसा के जवाहरपुर में मूसेवाला की हत्या।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button