WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें….. 24.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें….. 24.04.2022

➡लखनऊ- 1 लाख किसानों को मिलेगा सोलर पम्पों का तोहफा,योगी सरकार किसानों को सोलर पम्पों का तोहफा देगी,PM कुसुम योजना से उपलब्ध कराया जाएगा सोलर पम्प,5 साल में 1 लाख सोलर पम्पों को स्थापित करने का लक्ष्य,किसानों को सिंचाई के लिए बारिश पर नहीं रहना पड़ेगा निर्भर,सोलर पम्प लगने से किसानों का डीजल भी बचेगा,बिजली खपत कम होगी और उनकी आय भी बढ़ेगी,कृषि क्षेत्र में क्रांति लाने वाली सरकार की अनूठी पहल।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट,महिला दारोगा की मौत मामले पर ट्वीट,पिछड़ी जाति की महिला SI की मृत्यु दु:खद- अखिलेश,’महिला दारोगा को आत्महत्या के लिए बाध्य होना पड़ा’,’प्रभुत्ववादी जाति के पुलिस अधिकारियों का उत्पीड़न’,’जातिगत मानसिक उत्पीड़न करना निंदनीय घटना है’,न्यायालय तत्काल मामले का संज्ञान ले- अखिलेश,दोषियों को निलंबित कर जांच बिठाएं- अखिलेश।

➡लखनऊ- अखिलेश यादव से मिले विधायक रविदास मल्होत्रा, अखिलेश यादव और रविदास मल्होत्रा की मुलाकात, आजम खान की रिहाई के मुद्दे पर सपा करेगी संघर्ष, ईद के बाद सदन से लेकर सड़क तक होगा आंदोलन , आज आजम से मिलने सीतापुर जेल गए थे रविदास मल्होत्रा।

➡लखनऊ- सहोदया स्कूल कॉम्प्लेक्स ने कार्यक्रम का आयोजन किया,’एक अरसे-के-बाद’ कार्यक्रम का वृहद स्तर पर आयोजन,विद्यालयों में सहभागिता और संपर्क बढ़ाने का उद्देश्य,चारबाग के होटल गोल्डन ट्यूलिप में किया गया आयोजन,CBSE बोर्ड के सचिव अनुराग त्रिपाठी कार्यक्रम हुए शामिल।

➡लखनऊ- महंत नृत्य गोपाल दास मेदान्ता में एडमिट,किडनी में इन्फेक्शन होने के चलते एडमिट,सीनियर डॉक्टर्स की टीम महंत को देख रही,श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष हैं महंत नृत्यगोपाल दास।

➡प्रयागराज- प्रयागराज में सामूहिक हत्याकांड का मामला,घटनास्थल पहुंचा सपा का प्रतिनिधिमंडल,प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात,सपा नेताओं ने सीबीआई जांच की मांग की,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौंपी जाएगी रिपोर्ट।

➡प्रयागराज- प्रयागराज में सामूहिक हत्याकांड का मामला,हत्याकांड के खुलासे के लिए 7 टीमों का गठन,जानकारी देने वाले के लिए 25 हजार का इनाम,गंगापार के 13 थाना क्षेत्रों में भेजी गई टीम,मामले में 12 संदिग्ध लोगों से हो रही पूछताछ।

➡जौनपुर- एसएसपी ने लाउडस्पीकर मामले में की कार्रवाई,सहमति से मस्जिद से उतरवाए गए लाउडस्पीकर,कैंपस के बाहर वाले लाउडस्पीकर को उतारा गया,दोनों समुदायों के लोगों के साथ हुई बैठक,नगर के कोतवाली सहित सभी थानों में हुई बैठक।

➡ कुशीनगर- बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर की पिता की हत्या,लापता शंकर सिंह पटेल का बोरे में मिला शव,पुलिस ने मधुरिया नहर से शव को किया बरामद,बेटे की निशानदेही पर शव को किया गया बरामद,तरयासुजान थाना के खानसामा टोला का मामला।

➡मेरठ- चाचा ने भतीजे की सरेराह की निर्मम हत्या,प्रॉपर्टी के विवाद में चाचा ने की भतीजे की हत्या,चाचा ने चाकुओं से गोदकर की निर्मम हत्या,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,ब्रह्मपुरी थाना के लिसाड़ी रोड का मामला।

➡बागपत- आपसी विवाद में पति ने पत्नी पर किया हमला,पेंचकस से हमला कर पत्नी को किया घायल,घायल पत्नी को अस्पताल में कराया गया भर्ती,परिजनों ने पुलिस से की मामले की शिकायत,बागपत कोतवाली के मीतली गांव का मामला।

➡बुलंदशहर – घुड़चढ़ी में विवाद की आशंका को लेकर पुलिस बल तैनात, जवान गौरव गौतम की घुड़चढ़ी को लेकर पुलिस बल तैनात, गांव में दलित युवक की घुड़चढ़ी को लेकर पुलिस तैनात
ककोड़ कोतवाली के गडाना गांव में भारी पुलिस बल तैनात।

➡मेरठ– मेरठ में सरेराह भतीजे की हत्या का मामला, बीती रात चाचा-भतीजे में हुआ था विवाद, जमीन को लेकर चाचा-भतीजे में हुआ था विवाद, भतीजे ने पुलिस से की थी मामले की शिकायत, पुलिस ने आरोपी चाचा पर नहीं की थी कार्रवाई, ब्रह्मपुरी थाना के लिसाड़ी रोड का मामला।

➡आगरा- नाइजीरियन युवक को पुलिस ने भेजा जेल, अवैध रूप से रह रहा था नाइजीरियन युवक, 2018 में हो चुका है वीजा एक्सपायर, आगरा में किराए पर था नाइजीरियन युवक, पुलिस चौकी पर भी मचाया था उत्पात, आगरा के जगदीशपुरा थाने का मामला।

➡जौनपुर- पिता ने अपने 2 बच्चों की हत्या की, कुएं में फेंक कर दोनों बच्चों की हत्या की, मासूम बेटे और बेटी को कुएं में फेंका, आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया, मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा आरोपी, जफराबाद क्षेत्र के नैपुरा गांव का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- अर्थ टाउन बिल्डर के खिलाफ बायर्स का प्रदर्शन, 10 साल से बायर्स को नहीं मिला अपना मकान, NCLT में बायर्स में की थी शिकायत, NCLT ने दूसरे बिल्डर को दिया था प्रोजेक्ट, दूसरे बिल्डर को काम न करने देने का ऑथॉरिटी पर आरोप, सालों से मकान न मिलने से बायर्स परेशान, नोएडा एक्सटेंशन में किया बायर्स ने प्रदर्शन।

➡रायबरेली- ऊंचाहार NTPC की यूनिट में तकनीकि खराबी, तकनीकि खराबी के चलते यूनिट नंबर 4 बंद, 210 मेगावाट विद्युत उत्पादन की यूनिट बंद, ब्वायलर में लीकेज के कारण यूनिट को बंद हुई, मरम्मत के लिए NTPC की टीम मौके पर पहुंची, विभागीय अधिकारियों की टीम जांच में जुटी है।

➡बांदा- अनियंत्रित ट्रक से सवारी गाड़ी की भिड़ंत, दो यात्रियों की मौके पर दर्दनाक मौत हुई, 3 लोग गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, नगर के मवई बुजुर्ग बाईपास का मामला।

➡कानपुर- पुलिस का महिला को धक्का देने का वीडियो वायरल, दो पक्षों के झगड़े में पुलिस ने महिला को दिया धक्का, कानपुर के बर्रा इलाके का बताया जा रहा मामला।

➡फतेहपुर- ईंट भट्ठे के चौकीदार की संदिग्ध हालत में मौत, मृतक के परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, ललौली थाना के दशवामील ईंट भट्ठे का मामला।

➡सीतापुर- अज्ञात कारणों से लगी आग ने मचाया तांडव,आग में दो दर्जन घर जलकर हुए राख,आग में 2 मवेशियों की जलने से मौत,फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी,सकरन थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला।

➡कौशांबी- नदी में नहाने गए 2 युवकों के डूबने का मामला,पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव बरामद किया,कौशांबी के सराय अकिल थाना क्षेत्र का मामला।

➡दिल्ली- दिल्ली में RLD कार्यकारिणी की आज बैठक हुई, RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी की अध्यक्षता में बैठक, जयंत समेत पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे, बैठक में 2022 विधानसभा चुनाव की समीक्षा की, अगले हफ्ते जयंत सभी प्रत्याशियों से मुलाक़ात करेंगे, सपा के गठबंधन को मजबूत बनाने की अपील की, RLD ने पापड़-गुड़ पर GST लगाने का विरोध किया, 1 मई से RLD सदस्यता,फण्ड रेसिंग अभियान शुरू करेगी, 6 मई के बाद RLD पदाधिकारी जनता से संवाद करेंगे, जनता की समस्या के लिए RLD लोक सहायक ऐप जारी करेगी।

➡दिल्ली- कड़कड़डूमा कोर्ट से फरार गैंगस्टर गिरफ्तार,गैंगस्टर मोहित बदानी को गिरफ्तर किया गया,गैंगस्टर मोहित बदानी 7 मर्डर का आरोपी,पेशी के दौरान कोर्ट से फरार हुआ था बदानी।

➡पानीपत- हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर की 4 बड़ी घोषणाएं, 400वें प्रकाश पर्व पर CM ने 4 बड़ी घोषणाएं की, गुरु तेग बहादुरजी के 400वें प्रकाश पर्व पर घोषणाएं, समागम स्थल का नाम गुरु तेग बहादुर किया गया, जिस रास्ते से गुरु ग्रंथ साहिब की पालकी आई, उस रास्ते का नामकरण का भी ऐलान किया गया, गुरु तेग बहादुर मार्ग रखे जाने का ऐलान किया, यमुनानगर मेडिकल कॉलेज का नामकण किया गया, गुरु तेग बहादुर के नाम पर मेडिकल कॉलेज होगा , जल्द मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया जाएगा, गुरु तेग बहादुर के शस्त्रों की प्रदर्शनी देशभर में लगाई जाएगी।

मुंबई- मुंबई में प्रथम लता मंगेशकर अवार्ड कार्यक्रम,लता दीनानाथ मंगेशकर सम्मान समारोह,प्रधानमंत्री मोदी सम्मान समारोह में मौजूद,PM को मिलेगा लता दीनानाथ मंगेशकर सम्मान,पहला सम्मान पीएम मोदी को दिया जाएगा।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button