उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें……………….

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें……………….

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान, राजनीति उम्मीद पर होती है- ओपी राजभर, हम जनता की मूलभूत समस्याएं उठाते रहे-राजभर, जनता ने हिन्दू-मुस्लिम,मंदिर-मस्जिद को महत्व दिया, जनता ने बुल्डोजर जैसे मुद्दों को महत्व दिया-राजभर, जीत के लिए बुल्डोजर की चर्चा, लेकिन ये गलत है, बुल्डोजर तो रामपुर में भी चला लेकिन हम जीते, बुल्डोजर मऊ, गाजीपुर में चला लेकिन हम जीते-राजभर, सरकारी मशीनरी ने बीजेपी को जिताने रोल अदा किया, रिकाउंटिंग में हमे हरवाया गया- ओम प्रकाश राजभर, 2024 की तैयारियों में पूरे मन से जुटेंगे-OP राजभर, चुनाव में धांधली की गई,ईवीएम हैक की गई-राजभर, बीजेपी नफरत की बात करती है-ओम प्रकाश राजभर।

➡लखनऊ- आउटर रिंग रोड के सम्बंध में डीएम ने की बैठक,मिट्टी का कार्य करने वाली कम्पनियों की समीक्षा बैठक,कार्य में धीमी प्रगति के कारण डीएम ने फटकारा,PNC, सद्भाव और DRA कंपनी को लगाई फटकार,4 माह में कार्य समाप्त कर रिंग रोड शुरू करने के निर्देश,कार्यो में शिथिलता को नहीं किया जाएगा बर्दाश्त-DM।

➡लखनऊ- पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने बंगला किया खाली, 14 कालिदास मार्ग स्थित बंगले को किया खाली, स्वामी प्रसाद मौर्या ने सरकारी बंगला खाली किया, बीजेपी छोड़ कर सपा में शामिल हुए थे स्वामी प्रसाद मौर्या।

➡लखनऊ- सपा नेता राम गोविंद चौधरी अब नेता विरोधी दल नहीं, राम गोविंद चौधरी की नेता विरोधी दल की मान्यता समाप्त, विधानसभा चुनाव हारने से उनकी मान्यता समाप्त हुई, यूपी की 17वीं विधानसभा का कल हो चुका है विघटन।

➡कानपुर देहात- प्राथमिक विद्यालय के एक दर्जन बच्चे बीमार, सभी बच्चे जिला अस्पताल में भर्ती,इलाज जारी, कीड़ो की दवा खाने से बच्चों की बिगड़ी हालात, बच्चों को सिर दर्द, पेट दर्द,उल्टी दस्त की समस्या, अकबरपुर के उच्च प्राथमिक विद्यालय जैनपुर का मामला।

➡भदोही- अवैध तरीके से हो रही अफीम की खेती पकड़ी गई, NCB गाजीपुर,लखनऊ की संयुक्त टीम की छापेमारी, एक बीघे में की जा रही थी अफीम की खेती अफीम की खेती, करने वाले दो लोग फरारअफीम के पौधों को किया गया नष्ट, भदोही जिले के उधवा माफी गांव का मामला।

➡प्रतापगढ़- छात्र सागर सिंह हत्याकांड का मामला, सागर के हत्यारोपी को पुलिस ने पकड़ा, आलाकत्ल चाकू,खून से सने कपड़े बरामद, कंधई थाना के जगदीशगढ़ चौराहे से पकड़ा, बीते 9 मार्च को छात्र सागर की हुई थी हत्या, कोचिंग सेंटर पर छात्र को मारा था चाकू, कंधई थाना के शीतलागंज का मामला।

➡फतेहपुर- युवक ने पुलिस चौकी में किया आत्महत्या का प्रयास, डॉक्टर ने युवक को गंभीर हालत में कानपुर किया रेफऱ, प्रेम-प्रसंग के मामले में पुलिस लाई थी चौकी, परिजनों ने पुलिस पर लगाया मारपीट करने का आरोप, सदर कोतवाली के राधानगर चौकी का मामला।

➡बांदा- पहाड़ों में अवैध ब्लास्टिंग से प्राचीन मंदिर क्षतिग्रस्त, ब्लास्टिंग से लोगों के घरों तक जा रहे पहाड़ के पत्थर, अवैध ब्लास्टिंग से किसी भी समय हो सकता है हादसा, मंदिरों के संत और महंत पहुंचे जिलाधिकारी कार्यालय, संत और महंतों ने जिलाधिकारी से लगाई गुहार, गिरवा थाना क्षेत्र के पतरहा गांव का मामला।

➡मथुरा- बांके बिहारी मंदिर में बुजुर्ग महिला की मौत, हार्ट अटैक पड़ने से बुजुर्ग महिला की हुई मौत, बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने आई थी महिला, मुंबई से अपने परिवार के साथ आई थी महिला, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वृंदावन थाना क्षेत्र का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में युवक की हत्या से सनसनी, युवक प्रदीप की पिटाई करने से हुई मौत, परिजनों ने गांव के लोगों पर लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, तितावी के नगला पिथौरा गांव का मामला।

➡मिर्ज़ापुर- बीएचयू साउथ कैंपस में छात्रों का दो गुट आपस में भिड़ा, छात्रों के दोनों गुटों में जमकर चले लात-घूंसे, मामली बातचीत में छात्रों के दोनों गुटों में जमकर मारपीट, 10 मार्च का बताया जा रहा मारपीट का वायरल वीडियो।

➡बस्ती- करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, सरिया के छूने से चपेट में आया में युवक, परिजनों ने शव सड़क पर रखकर किया जाम, राठौली गांव का रहने वाला था मृतक जितेंद्र, कोतवाली थाना के जिगना चौराहे का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- भाई ने बहन की गोली मारकर की हत्या,शराब पीने से रोकने पर की बहन की हत्या,पुलिस ने आरोपी भाई को किया गिरफ्तार,आरोपी से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद,बिसरख थाना के रोजा जलालपुर गांव का मामला।

➡बस्ती- करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, सरिया के छूने से चपेट में आया में युवक, परिजनों ने शव सड़क पर रखकर किया जाम, राठौली गांव का रहने वाला था मृतक जितेंद्र, कोतवाली थाना के जिगना चौराहे का मामला।

➡सुल्तानपुर- संदिग्ध हालत में युवक के मौत का मामला, परिजनों ने शव सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन, आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करने की कर रहे मांग, दोस्तपुर कोतवाली के गोसैसिंहपुर का मामला।

➡कौशाम्बी- परिवहन विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, बड़ी घटना को दावत दे रहीं परिवहन की बसें, बस की टूटे पैरदान से चढ़-उतर रहे हैं यात्री, कौशाम्बी के सैनी रोडवेज बस स्टेशन का मामला।

➡बदायूं- नाबालिग किशोरी के साथ दबंग ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर किशोरी और उसकी मां को पीटा, पीड़ित परिवार ने थाना पहुंच कर दी तहरीर, बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡आगरा- सेंट एंथनी में अवैध निर्माण पर कार्रवाई, बुलडोजर से अवैध निर्माण को किया ध्वस्त, स्कूल में बने अवैध टीनशेड को किया ध्वस्त, आगरा के सेंट एंथनी स्कूल परिसर का मामला।

➡आगरा- सेंट एंथनी में अवैध निर्माण पर कार्रवाई, बुलडोजर से अवैध निर्माण को किया ध्वस्त, स्कूल में बने अवैध टीनशेड को किया ध्वस्त, आगरा के सेंट एंथनी स्कूल परिसर का मामला।

➡शाहजहांपुर- सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत,रोडवेज बस से कुचलकर युवक की मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,रामचंद्र मिशन थाना के पुत्तू लाल चौराहे का मामला।

➡हरदोई- महिला ने संदिग्ध हालत में लगाई फांसी,पड़ोसी महिला के साथ हुआ था विवाद,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मझिला थाना के शहरुआ गांव का मामला।

➡चित्रकूट- गेहूं चोरी किए 3 आरोपी गिरफ्तार,ट्रक के साथ गेहूं लेकर हुए थे फरार,आरोपियों से लाखों की नगदी बरामद,मानिकपुर थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला।

➡फतेहपुर- युवक का शव मिलने से सनसनी,बंद बोरी में मिला युवक का शव,पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी,असोथर के निचली गंगा नहर का मामला।

➡फ़तेहपुर- बोरे में भरा मिला अज्ञात युवक का शव,बोरी में शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप,असोथर थाना के निचली गंगा नहर का मामला।

➡फतेहपुर- पुलिस ने 2 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार,आरोपियों के पास से 2 किलो गांजा बरामद,ललौली थाने के दतौली गांव के पास का मामला।

➡दिल्ली- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल दिल्ली दौरा,सीएम योगी कल सुबह 9 बजे दिल्ली पहुंचेंगे,सुबह 9 बजे हिंडन एयरपोर्ट पहुंचेंगे सीएम,हिंडन से यूपी सदन जाएंगे मुख्यमंत्री योगी,दोपहर बाद पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे,भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात करेंगे CM,अमित शाह,जेपी नड्डा से भी मिलेंगे सीएम,राजनाथ सिंह, धर्मेन्द्र प्रधान से भी मिलेंगे CM,संगठन के बड़े पदाधिकारियों से मिलेंगे सीएम।

➡दिल्ली- चुनाव आयोग ने उप चुनाव की तारीखों की घोषणा की, बंगाल, छत्तीसगढ़, बिहार और महाराष्ट्र में उप चुनाव, 12 अप्रैल को 4 राज्यों में 5 सीटों पर उपचुनाव होगा, बंगाल की 2,छत्तीसगढ़,बिहार की 1-1 सीट पर उपचुनाव, महाराष्ट्र की भी एक विधानसभा सीट पर उपचुनाव का ऐलान।

➡दिल्ली- उत्तराखंड में सरकार के गठन को लेकर दिल्ली में हलचल तेज,उत्तराखंड में नए सीएम के नाम के एलान को लेकर हलचल तेज,संगठन मंत्री बीएल संतोष से मिले केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट,अजय भट्ट ने मुलाकात के बाद बोले ‘शिष्टाचार मुलाकात थी’।

➡दिल्ली- आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में भी चुनाव लड़ेगी,AAP हिमाचल की सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी,हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं।


बने रहिये दिन दिनभर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button