WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.00 बजे की बड़ी ख़बरें………….. 12.03.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.00 बजे की बड़ी ख़बरें…………..

➡लखनऊ- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव का बयान, जनता के प्रति हमारा स्नेह है– शिवपाल यादव, कहीं न कहीं कुछ खामियां रह गई– शिवपाल, सपा के पक्ष में अच्छा माहौल था– शिवपाल, संगठन को लेकर खामियां रह जाती हैं- शिवपाल, हम बैठने वाले नहीं हैं,जनता के बीच रहेंगे- शिवपाल, हम लोग समीक्षा करेंगे, खामियां दूर करेंगे– शिवपाल, विपक्ष मजबूती के साथ जीता है– शिवपाल यादव, समाजवादी पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ा है- शिवपाल, भाजपा ने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया- शिवपाल, बेरोजगारी, महंगाई,भ्रष्टाचार बहुत था- शिवपाल यादव, संगठन को दुरूस्त करने की जरूरत है- शिवपाल यादव, जो भी मुझे जिम्मेदारी मिलेगी,मैं पूरा करूंगा- शिवपाल।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बैठक बुलाई, 21 मार्च को जीते विधायकों को कार्यालय बुलाया, नवनिर्वाचित विधायकों से मिलेंगे अखिलेश यादव, 21 मार्च को सुबह 11 बजे सपा कार्यालय में बैठक।

➡लखनऊ- आम आदमी पार्टी ने निकाली तिरंगा यात्रा, पार्टी कार्यालय से निकाली गई तिरंगा यात्रा, पंजाब चुनाव में बहुमत के बाद यूपी में संदेश, मुद्दों की राजनीति से पंजाब को बनाएंगे मॉडल-AAP

➡लखनऊ- आउटर रिंग रोड को लेकर प्रशासन सख्त, मिट्टी का कार्य करने वाली कंपनियों की समीक्षा, धीमी प्रगति के चलते कंपनियों को कड़ी फटकार, हर शनिवार को कार्यों का भौतिक सत्यापन होगा।

➡लखनऊ- भाजपा कार्यालय के कर्मचारियों से मिले सीएम, प्रदेश पदाधिकारियों से भी मिले मुख्यमंत्री योगी, मुख्यमंत्री योगी ने सभी कर्मचारियों को मिठाई दी, नेताओं,पदाधिकारियों, कर्मचारियों को कराया लंच।

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद में लगाई गई राष्ट्रीय लोक अदालत, पुराने विवाद, लोन से संबंधित मामलों का निस्तारण, जज की सहमति से 15 हजार लोगों को भेजा था नोटिस, 700 केसों का अब तक हो चुका निस्तारण, जिला एवं सत्र न्यायालय में लगाई गई अदालत।

➡फर्रुखाबाद- पुलिस प्रताड़ना से परेशान आत्महत्या का प्रयास, पुलिस प्रताड़ना से परेशान महिला ने डाई पिया, आए दिन घर में घुसकर गाली गलौज करने का आरोप, पुलिस पर एक पक्षीय कार्रवाई करने का लगाया आरोप, कमालगंज क्षेत्र के गांव सराय मेंदा गांव का मामला।

➡बाराबंकी- कोल्ड स्टोर के बाहर आलू लदे ट्रैक्टर की लगी लाइनें, कोल्ड स्टोर में क्षमता कम होने से किसान परेशान, टोकन के बाद भी नहीं मिल रहीं है स्टोर में जगह, कई किलोमीटर तक कड़ी धूप में लगी है लंबी लाइनें, सफदरगंज स्थित कोल्ड स्टोर का मामला।

➡फतेहपुर- लाखों की सरिया लदा ट्रक हुआ बरामद, 3 दिन पूर्व अचानक गायब हुआ था ट्रक, मालिक ने ट्रक को खोजकर पुलिस को दी सूचना, ट्रक चालक अभी भी लापता, तलाश में जुटी पुलिस, सदर कोतवाली के ताम्बेश्वर जेल रोड का मामला।

➡कानपुर देहात- युवती पर धारदार हथियार से हमले का वायरल वीडियो, प्रेम प्रसंग में प्रेमी युवक ने युवती पर किया हमला, राहगीरों और ग्रामीणों ने युवती को युवक से बचाया, थाना मूसानगर का बताया जा रहा है वायरल वीडियो।

उन्नाव- सीआरपीएफ जवान को दी गई अंतिम विदाई, गार्ड ऑफ ऑनर के साथ दी गई अंतिम विदाई, हार्ट अटैक से हो गई थी CRPF जवान की मौत, दंतेवाड़ा में ही परेड के दौरान बिगड़ी थी हालत, रायपुर अस्पताल में उपचार के दौरान हुई थी मौत, उन्नाव के बक्सर घाट पर हुआ अंतिम संस्कार।

➡मुरादाबाद- महिला पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा आरोप, अगवानपुर के ग्रामीण पहुंचे एसएसपी ऑफिस, भारी संख्या में ग्रामीण पहुंचे एसएसपी ऑफिस, गांव की ही रहने वाली महिला पर लगाए आरोप, सिविल लाइन क्षेत्र के अगवानपुर का मामला।

➡बलिया- लग्जरी गाड़ियों से शराब तस्करी जोरों पर, एक गाड़ी से 30 पेटी अवैध शराब बरामद, फर्जी नंबर प्लेट लगाकर करते थे तस्करी, पुलिस ने एक तस्कर किया गिरफ्तार, दुबहर और एसओजी की संयुक्त कार्रवाई।

➡कानपुर देहात- युवती पर धारदार हथियार से हमले का वायरल वीडियो, प्रेम प्रसंग में प्रेमी युवक ने युवती पर किया हमला, राहगीरों और ग्रामीणों ने युवती को युवक से बचाया, थाना मूसानगर का बताया जा रहा है वायरल वीडियो।

➡जबलपुर- जबलपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट रनवे पर फिसली , एयर इंडिया की फ्लाइट रनवे पर फिसली, फ्लाइट लैंड होते समय रनवे से फिसली, फ्लाइट रनवे से फिसल कर मिट्टी पर उतर गई, फ्लाइट में सवार सभी 54 लोग सुरक्षित, किसी के हताहत होने की खबर नहीं, एयरपोर्ट की फायर ब्रिगेड और अधिकारी मौजूद, विमान के लैंडिंग गियर और विंग को नुकसान।

➡बस्ती- हर्रैया तहसीलदार सत्येंद्र सिंह पर मुकदमा दर्ज, तहसील के 2 चपरासियों पर भी मुकदमा दर्ज, वकील ने लगाया था मारपीट करने का आरोप, 6300 रुपये छीनने का भी लगाया था आरोप, तहसीलदार के अमीन ने भी क्रास केस कराया, वकील पर क्रास मुकदमा दर्ज कराया गया, सरकारी काम मे बाधा,310 रुपये छीनने का आरोप।

➡गाजियाबाद- ढाबे के मालिक और नौकर के साथ गुंडई, दोनों को जबरन गाड़ी में लेकर गए दबंग, परिजन कविनगर थाने पहुंचे,पुलिस जांच में जुटी, ढाबे के आसपास की सीसीटीवी की तलाश में पुलिस।

➡हरदोई- गेहूं के खेत में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, पुलिस और फोरेंसिक टीम कर रही छानबीन, कासिमपुर के बकुई पुलिया के पास का मामला।

➡कन्नौज- मतगणना में उपद्रव करने वालों पर मुकदमा, सदर के एसआई योगेंद्र शर्मा ने दर्ज कराया केस, कई अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया गया मुकदमा, पथराव में घायल हुआ था सीआरपीएफ का जवान।

➡झांसी- शॉर्ट सर्किट की वजह से ट्रैक्टर में लगी आग, भीषण आग लगने से ट्रैक्टर जलकर हुआ राख, गरौठा क्षेत्र के सिमरधा में लगी भीषण आग।

➡दिल्ली- गोकुलपुरी के पीड़ितों से मिले केजरीवाल, सीएम केजरीवाल ने मुआवजे का एलान किया, मरने वालों के परिवार को 10 लाख मुआवजा, झुग्गी जलने पर 25 हजार रुपए का मुआवजा, बस्ती में आग लगने से 7 लोगों की मौत हुई।

बाराबंकी- पुलिस ने जमुना प्रसाद हत्याकांड का किया खुलासा, भाई रघुराज ने 7 लोगों के साथ मिलकर की हत्या, पुलिस ने मामले में 8 लोगों को किया गिरफ्तार।

➡दिल्ली- कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक कल होगी, कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक कल 4 बजे होगी, बैठक में 5 राज्यों के चुनावी नतीजों को समीक्षा होगी।

➡गुवाहाटी- ईपीएफओ ने ब्याज दरों में कटौती की, इस वित्तीय वर्ष के लिए EPFO की ब्याज दरों में कटौती, ब्याज दरों को 8.5 फीसदी से घटाकर 8.1 फीसदी किया, सेंट्रल बोर्ड ऑफ ट्रस्टी की बैठक में फैसला।


Shekhar News

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button