देश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें…13.07.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें…13.07.22

➡आगरा- पेशी पर आए कैदी के फरार होने का मामला, सिपाही को घायल कर कैदी को ले गए 4 लोग, पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया, गैंगस्टर मामले में जेल में बंद है विनय श्रोतिया, आरोपी के खिलाफ दर्ज है 30 मुकदमे, IG,SSP समेत कई थानों का फोर्स मौके पर मौजूद, न्यू आगरा थाना के दीवानी परिसर का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- भारत समाचार की खबर का असर, मिड डे मील में छिपकली मिलने का मामला, प्रधानाचार्य, भोजनमाता, शिक्षामित्र पर कार्रवाई, प्रधानाचार्य अशोक कुमार को किया गया निलंबित, शिक्षामित्र रणवीर सिंह का वेतन रोकने का आदेश, भोजनमाता सत्तो और बबीता को को हटाया गया, भोजन खाने से आधा दर्जन बच्चे हुए थे बीमार, बेसिक शिक्षा अधिकारी ने मामले में की कार्रवाई, मामले में 3 सदस्यीय जांच कमेटी हुई गठित, कम्पोजिट विद्यालय बीबीपुर का मामला।

➡बस्ती- शादी के नाम पर 7 सालों तक किया दुष्कर्म, आरोपी राजेश यादव को बचाने में जुटी पुलिस, राज्य महिला आयोग से हो चुकी है शिकायत, सेना में कार्यरत है आरोपी राजेश यादव, पीड़िता ने मुकदमा दर्ज करने की मांग की, जबरन गर्भपात कराने का भी है आरोप, लालगंज थाना के एक गांव का मामल।

➡उन्नाव- राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह का बयान, सबका साथ सबका विकास बीजेपी का मंत्र- दिनेश, ओपी राजभर साथ चाहते हैं तो कोई बड़ी बात नहीं- दिनेश, हम सबको साथ लेकर चलना चाहते है- दिनेश, हम किसी को अलग नहीं करना चाहते हैं- दिनेश, राजभर को बीजेपी ने अलग नहीं किया-दिनेश।

➡मेरठ- बारिश में धंस गई सवा 17.5 करोड़ की सड़क, सरधना-खिर्वा रोड के निर्माण में भ्रष्टाचार, सड़क के बीचोबीच में हुआ भारी गहरा गड्ढा, सरधना से खिर्वा का आवागमन हुआ ठप्प, PWD के अफसरों ने गड्ढा भरने को लगाई JCB, बारिश ने खोली PWD के भ्रष्ट अफसरों की पोल।

➡बरेली- यूनिवर्सिटी के पास हुआ भीषण एक्सीडेंट, सफारी और ट्रक की हुई जोरादार भिड़ंत, सफारी सवार दो व्यक्ति गंभीर घायल, हादस में एक व्यक्ति की हालत गंभीर, घायलों को निजी अस्पताल में कराया भर्ती, थाना बारादरी क्षेत्र पीलीभीत हाइवे का मामला।

➡हरदोई- डीएसपी और परिजनों के खिलाफ FIR, दहेज उत्पीड़न का दर्ज किया गया मुकदमा, दहेज उत्पीड़न मामले में 5 लोगों पर FIR, एमपी के इंदौर में तैनात है आरोपी डीएसपी, बेटे की हरदोई की लड़की से हुई थी शादी, कोतवाली शहर में आरोपियों से पूछताछ जारी।

➡हरदोई- दबंग चौकीदार ने दिव्यांग और परिजनों को पीटा, चौकीदार दिव्यांग से शराब के लिए मांगा था रुपए, दिव्यांग को बचाने आई मां और भाई को भी पीटा, दिव्यांग के भाइयों को पुलिस ने थाने में बैठाया, शाहाबाद थाने में तैनात है दबंग शराबी चौकी, दारशाहाबाद थाना क्षेत्र के नागलकल्लू गांव का मामला।

➡हाथरस- भारत समाचार की खबर का असर, पिता ने मासूम बच्चे को जमकर पीटा, पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार, पिता की हैवानियत का वीडियो हुआ था वायरल, पड़ोसियों ने वीडियो बनाकर किया था वायरल, मुरसान कोतवाली के नगला खरगू का मामला।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में आज की सुनवाई पूरी हुई, हिन्दू पक्ष के वकील हरिशंकर जैन ने रखा पक्ष, दोनों पक्षों के वकीलों के बीच हुई तीखी बहस, ज्ञानवापी हिंदुओं का पवित्र मंदिर स्थल-हरिशंकर, सैकड़ों सालों से यहां पूजा होती आ रही है-हरिशंकर, कोर्ट ने मामले की सुनवाई की कल की तारीख दी।

➡प्रयागराज- ज्ञानवापी विवाद में हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, हाईकोर्ट में करीब एक घंटे तक चली सुनवाई, मंदिर पक्ष ने हाईकोर्ट में पेश की अपनी दलीलें, अगली सुनवाई पर मुस्लिम पक्ष करेगा बहस, मामले में यूपी सरकार भी रखेगी अपना पक्ष, 15 जुलाई को मामले की होगी अगली सुनवाई, जस्टिस प्रकाश पाडिया की बेंच में हुई सुनवाई।

➡वाराणसी- घर में मां- बेटी की हत्या का मामला, 4 दिन पहले की बताई जा रही घटना, शवों में बदबू आने के बाद हुआ खुलासा, 3 दिन से बेटा पुलिस को कर रहा था फोन, पुलिस ने मामले में की भारी लापरवाही, आज लड़के को बुलाकर खुलवाया गया गेट, लंका थाना के नारियां क्षेत्र का मामला।

➡बस्ती- नायब तहसीलदार ने दिव्यांग शिक्षक को मारा थप्पड़, पैमाईश टीम के साथ गए पुलिसकर्मियों ने भी पीटा, नायब तहसीलदार के दुर्व्यवहार से शिक्षकों में आक्रोश, अक्रोशित शिक्षकों ने हरैया तहसील में जताय आक्रोश, शिक्षकों ने एसडीएम को मामले में सौंपा ज्ञापन, पैकोलिया थाना क्षेत्र के पिपराकाजी का मामला।

➡हरदोई- नगरपालिका की सरकारी संपत्तियों का आवंटन, मामले में हाईकोर्ट में दायर हुई जनहित याचिका, HC ने सभासद और परिजनों को जारी किया नोटिस, जिलाधिकारी हरदोई को हाईकोर्ट ने दिया निर्देश, ADM स्तर से कम के अधिकारी को न सौंपे जांच, बढ़ सकती है चेयरमैन और सभासद की मुश्किलें।

➡बांदा- आम तोड़ने के दौरान पेड़ से नीचे गिरा युवक, अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत, डॉक्टरों पर लापरवाही बरतने का लगाया आरोप, परिजनों डॉक्टरों पर रुपए लेने का भी लगाया आरोप, मटौध थाना के अछरौड गांव का निवासी था मृतक।

➡मेरठ- याकूब कुरैशी के घर कुर्की का मामला, 4 घंटे बीतने के बाद भी कुर्की की जारी, आधी रात तक चलेगी कुर्की की कार्रवाई, समान अधिक होने से कार्रवाई लंबी हुई, पुलिस मजदूरों के साथ समान कर रही कुर्क, सराय बेहलिम के मकान की चल रही कुर्की।

➡बलरामपुर- नशेबाज दारोगा ने युवक को बुरी तरह पीटा, दरोगा ने कनपटी पर तानी सर्विस रिवॉल्व, रदारोगा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, थाना ललिया मैं तैनात है आरोपी दारोगा अरुण, एसपी ने आरोपी दारोगा को किया निलंबित।

➡फिरोजाबाद- दीवार बनाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, आरोपियों ने महिलाओं,लड़कियों को भी पीटा, महिलाओं की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, दबंग प्रधान ने साथियों संग मिलकर पीटा, पचोखरा के नत्थू के बुर्ज गांव का मामला।

➡सुल्तानपुर- घर के बाहर युवक का शव मिलने का मामला, एसपी आफिस के सामने शव रखकर किया प्रदर्शन, ननिहाल वाले परिजन हत्या का लगा रहे आरोप, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने सड़क किया जाम, कूरेभार कोतवाली के बरौला गांव का मामला।

➡कानपुर- न्यू शुभ प्राइवेट हॉस्पिटल में महिला की हुई मौत, हॉस्पिटल में ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत, डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही बरतने का आरोप, कानपुर देहात की रहने वाली थी मृतक महिला, कल्यानपुर थाना के पनकी रोड चौकी का मामला।

➡मिर्ज़ापुर- पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, 25 हजार का इनमी बदमाश हुआ गिरफ्तार, हत्या मामले में 3 सालों से फरार था आरोपी, शहर कोतवाली के रेलवे स्टेशन से हुआ गिरफ्तार।

➡बुलंदशहर- हादसे में 2 बाइक सवार यवकों की मौत, दो बाइकों के आपस में भिड़ने से हादसा, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, स्याना के रानापुर गांव के पास हुआ हादसा।

➡हमीरपुर- धोनी सुपारी गुटखा फैक्ट्री में एसडीएम ने मारा छापा, सुपारी गुटखा के कागजात नहीं दिखाने पर फैक्ट्री सीज, फैक्ट्री में क्षमता से अधिक माल मिलने पर कार्रवाई, हमीरपुर के सुमेरपुर इलाके का मामला।

➡गोंडा- इटियाथोक में डबल मर्डर का मामला, पुलिस हिरासत में नामजद अभियुक्त, तहरीर के आधार पर की गई गिरफ्तारी, आरोपी पर बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या का आरोप, इटियाथोक के बेलभरिया गांव की घटना।

➡कन्नौज- ओवरटेक करने में भिड़े ट्रक और कंटेनर, जोरदार टक्कर में ड्राइवर स्टेयरिंग में फंसे, आसपास की भीड़ दोनों को निकालने में जुटी, गुरसहायगंज के जीटी रोड पर हुआ हादसा।

➡गाजियाबाद- पारिवारिक विवाद में छोटे भाई की पीटकर हत्या, बड़े भाई ने लाठी डंडों से पीटकर की निर्मम हत्या, मुरादनगर थाना के खिमावती गांव का मामला।

➡फतेहपुर- नर्सिंग होम में इलाज के दौरान महिला की मौत, महिला के परिजनों से वसूले 1.50 लाख रुपए, बिना लाइसेंस के संचालित हो रहा है प्रसव केंद्र, सदर कोतवाली के ओम हॉस्पिटल का मामला।

➡रायबरेली- कलेक्ट्रेट के 3 कर्मचारियों समेत 5 पर मुकदमा, अभिलेखों में नाम बदलने, गायब करने का मामला, मामले में सदर कोतवाली में दर्ज किया गया FIR, जिलाधिकारी के आदेश पर दर्ज किया गया मुकदमा।

➡उन्नाव- शार्ट सर्किट पान की गुमटी में लगी आग, आग लगने से धू-धू कर जली पूरी गुमटी, ग्रामीणों ने कड़ी मेहनत के बाद पाया आग पर काबू, सफीपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡लखीमपुर- रोडवेज़ बस में लूटकांड मामला, इंस्पेक्टर पसगवां हुए निलंबित, ताजपुर चौकी इंचार्ज भी सस्पेंड, मामले में आईजी का सख्त एक्शन, पसगवां में रोडवेज बस में हुई थी लूट।

➡एटा- मामूली विवाद में व्यक्ति ने महिला को पीटा, व्यक्ति ने महिला को चप्पलों से जमकर पीटा, महिला और व्यक्ति के बीच में हुई थी कहासुनी, रिजोर थाना क्षेत्र के बक्शीपुर गांव का मामला।

➡वाराणसी- मां-बेटी की संदिग्ध हालत में मिला शव, शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, मां-बेटी की हत्या की जताई आशंका, लंका थाना के नरियां क्षेत्र का मामला।

➡बस्ती- पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, 21 किलो 500 ग्राम गांजा किया गया बरामद, तस्कर के पास से बाइक और नगदी बरामद, वाल्टरगंज पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार।

➡ललितपुर- सर्पदंश से 8 वर्षीय मासूम की मौत, खेत पर रखवाली कर रहा था मासूम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महरौनी के बूढ़ी-खटौरा गांव का मामला।

➡रायबरेली- इसौर नाले के पास 3 कारों में जोरदार भिड़ंत, हादसे में व्यक्ति घायल,CHC में किया भर्ती, जगतपुर के इसौर नाले के पास का मामला।

➡उन्नाव- दलित पर हमले के आरोप में 3 गिरफ्तार, NBW वॉरंट जारी होने के बाद हुई गिरफ्तारी, उन्नाव कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡बांदा- टेंपो के पलटने से आधा दर्जन लोग घायल, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, 2 घायलों को कानपुर किया गया रेफर, नरैनी थाना के पनगरा गांव की घटना।

➡फतेहपुर- गंगा डूबने से युवक की हुई मौत, 2 युवकों को गोताखोरों ने बचाया, हुसैनगंज के ओम घाट का मामला।

➡फिरोजाबाद- यमुना में नहाते समय डूबा साधु, पुलिस ने चलाया रेस्क्यू अभियान, नगला खंगार थाना क्षेत्र का मामला।

➡हरदोई- कार की टक्कर से मासूम बच्ची की मौत, आसाडी का मेला देखने जा रही थी बच्ची, अख्तियार मोड़ के पास हुआ दर्दनाक हादसा।

➡हरदोई- इलाज के दौरान ठेकेदार की हुई मौत, पेड़ गिरने से घायल हुआ था ठेकेदार, मल्लावां कस्बे के फतेह गंज की घटना।

➡देहरादून- आमवाला में पानी के तेज बहाव में 2 किशोरियों बही, SDRF पोस्ट सहस्रधारा से रेस्क्यू टीम तत्काल पहुंची, 2 किशोरियों की तलाश में SDRF ने चलाया सर्च ऑपरेशन, एक बच्ची का शव बरामद,दूसरी की तलाश जारी है।

➡हरिद्वार- कांवड़ मेले को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त, 14 जुलाई से शुरू होने जा रहा है कांवड़ मेला, ADG लॉ एंड ऑडर ने तैयारियों की समीक्षा की, डीएम, पुलिस अधिकारी, अर्धसैनिक बल की ब्रेफिंग।

➡चमोली- कर्णप्रयाग-ग्वालदम NH चट्टान टूटने से बाधित, राष्ट्रीय राजमार्ग पर चट्टान टूटने का सिलसिला जारी, सड़क के दोनों किनारे पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें, BRO के द्वारा मौके पर जेसीबी मशीन भेजी गई, एनएच से मलबा हटाने का काम शुरू किया गया।

➡ऋषिकेश- गंगा का जलस्तर चेतावनी रेखा के पास पहुंचा, पहाड़ों में लगातार बारिश से बढ़ा गंगा का जलस्तर, ज्यादा बारिश से मैदानी इलाकों में बाढ़ का खतरा, ऋषिकेश कार्यालय ने प्रशासन को किया सूचित।

➡हरिद्वार- हरिद्वार में धूमधाम से मनाई गई गुरु पूर्णिमा, अखाड़ों में अपने गुरु की पूजा के लिए पहुंचे लोग, कोरोना में 2 साल से नहीं मनाई गई था गुरु पूर्णिमा।

➡देहरादून- देहरादून में बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, कई इलाकों में घरों में घुसा बारिश का पानी, देहरादून के रायपुर इलाके में जबरदस्त बारिश।

➡रुड़की- तेज रफ्तार कार खड़े डीसीएम में टकराई, हादसे में कार सवार 3 युवकों की मौत,2 घायल, मंगलौर कोतवाली के एनएच 58 पर हुआ हादसा।

➡दिल्ली- कांग्रेस ने यूपी,गुजरात,तेलंगाना में 3 नई नियुक्तियां की, यूपी के इंचार्ज रोहित चौधरी को तेलंगाना भेजा गया, नीलांशु चतुर्वेदी को UP कांग्रेस का इंचार्ज बनाया गया, नदीम जावेद को तेलंगाना कांग्रेस इंचार्ज बनाया गया।

➡दिल्ली- बूस्टर डोज पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 15 जुलाई से 75 दिन तक फ्री बूस्टर डोज लगेगी, 18 साल और उससे ज्यादा उम्र वालों को बूस्टर डोज, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी जानकारी।


Related Articles

Back to top button