उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……. 10.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……. 10.04.2022

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुभकामनाएं दी, अखिलेश यादव ने रामनवमी की शुभकामनाएं दी, ‘देश-प्रदेशवासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं’, राम नवमी की मंगलमय शुभकामनाएं-अखिलेश, ‘श्रीराम के चरित्र से हमें आज शिक्षा लेने की जरूरत’, ‘सत्य के रास्ते पर चलने का संकल्प दोहराना है।

➡लखनऊ- मुर्तज़ा अब्बासी मामले से जुड़ी बड़ी खबर,गोरखपुर कोर्ट में मुर्तजा की कल पेशी होगी,कल मुर्तज़ा को कोर्ट में पेश करेगी एटीएस,कस्टडी रिमांड बढ़ाने के लिए अर्जी देगी ATS,कल खत्म हो रही मुर्तजा की कस्टडी रिमांड,एटीएस बढ़वाएगी मुर्तजा की कस्टडी रिमांड।

➡ग्रेटर नोएडा- पेटीएम से चुना लगाने वाले 2 शातिर गिरफ्तार,पेंडिंग पेमेंट के नाम पर दुकानदारों को ठगते थे,दोनों शातिरों के कब्जे से 4 बैग सीमेंट बरामद,बादलपुर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡नोएडा- ट्विन टॉवर ढहाने से पहले आज टेस्ट ब्लास्ट, आज 5 पिलर में टेस्ट ब्लास्ट किया जाएगा, 22 मई को पूरे टॉवर को गिराने का काम होगा, सुपर ट्विन टॉवर को ढहाने से पहले टेस्ट ब्लास्ट, टेस्ट ब्लास्ट करने से पहले बजाया जाएगा सायरन, एंबुलेंस, दमकल, पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं।

➡कानपुर- आदर्श आचार संहिता के बीच एसपी ने किया तबादला, चौक थाना प्रभारी समेत 41 दारोगाओं किया तबादला, जिले में 13 अप्रैल तक लागू रहेगा आदर्श आचार संहिता, डीएम और आला अधिकारियों के संज्ञान में नहीं है मामला, आला अधिकारियों ने तबादले की जानकारी से किया इनकार।

➡वाराणसी- आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु बयान, दुनिया का सबसे सस्ता इलाज होम्योपैथ में है- दयाशंकर, सपा का 5 साल का शासन दागदार था- दयाशंकर मिश्र, बीजेपी सरकार 5 साल में इतिहास रचेगी- दयाशंकर मिश्र, “योगी जी के कार्यकाल पर कोई उंगली नहीं उठा सकता।”

➡वाराणसी- गंगा नदी में डूबने से व्यक्ति की हुई मौत,घंटों मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद,जल पुलिस, NDRF टीम ने शव को निकाला,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,दशाश्वमेघ थाने की दशाश्वमेघ घाट का मामला।

➡संभल- चंदौसी अधिशासी अभियंता की गिरफ्तारी के आदेश,उपभोक्ता फोरम आयोग ने गिरफ्तारी के दिए आदेश,पीड़ित ने उपभोक्ता फोरम में दिया था केस,कनेक्शन को जमा राशि वापस न करने पर केस,कनेक्शन का भार बढ़ाने को दिए थे 2 लाख रुपए,चंदौसी विद्युत डिवीजन का मामला।

➡औरैया- श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी,हादसे में कई श्रद्धालु घायल,CHC में किया गया भर्ती,माता मंदिर से झंडा चढ़ाकर लौट रहे थे सभी श्रद्धालु,ट्रैक्टर के ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा,अयाना थाना क्षेत्र के गंगदासपुर के पास की घटना।

➡अयोध्या- लूटकांड के 3 आरोपियों के साथ मुठभेड़, मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, लूटकांड के 2 आरोपी बदमाश हुए फरार, मुठभेड़ में एक सिपाही भी हुआ घायल, आरोपी से बाइक,तमंचा,कारतूस बरामद, हैदरगंज थाना के तकमीनगंज पुल का मामला।

➡बलिया- बलिया में पेपर लीक का मामला, पत्रकारों ने बुद्धि -शुद्धि के लिए किया यज्ञ, जिला प्रशासन की बुद्धि –शुद्धि के लिए यज्ञ, गिरफ्तार पत्रकारों के रिहाई को लेकर भरी हुंकार, सिकंदरपुर तहसील के पत्रकारों ने किया यज्ञ।

➡संभल- अहीर रेजीमेंट गठन को लेकर निकाली रैली, यदुवंशी समाज के लोगों ने निकाली रैली, रक्षा मंत्री से अहीर रेजीमेंट के गठन की मांग की, यदुवंशी समाज ने कलेक्ट्रेट मैदान में की सभा, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात।

➡कानपुर देहात- डंपर ने ऑटो सवार को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में ड्राइवर समेत 3 लोग गंभीर घायल, हादसे के बाद डंपर चालक मौके से हुआ फरार, अकबरपुर के मंटोरा ओवर ब्रिज के पास का मामला।

➡वाराणसी- मुस्लिम महिलाओं ने उतारी श्री राम की आरती, आरती उतारकर दिया विश्व शांति का संदेश, रामनवमी के अवसर पर श्रीराम की उतारी आरती, 16 वर्षों से इस परंपरा का किया जा रहा पालन।

➡आगरा- चलती कार में लगी भीषण आग, चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान, शार्ट सर्किट की वजह से लगी आग, आग लगने से कार जलकर हुई राख, लोहामंडी के पंचकुइयां चौराहे का मामला।

➡जालौन- मंत्री राकेश सचान का बयान, तेल का दाम अब लगातार नहीं बढ़ रहा है-सचान, पेट्रोल-डीजल के दाम बहुत दिन से नहीं बढ़े-सचान, राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा शिवपाल को लेकर निर्णय-सचान

➡ग़ाज़ीपुर- मुख्तार अंसारी की माता के नाम की संपत्ति कुर्क, महुआ बाग इलाके में 810 वर्ग मीटर का था प्लॉट, डीएम के आदेश पर गैंगेस्टर एक्ट में हुई कार्रवाई।

➡दिल्ली- देश में आज से बूस्टर डोज लगना शुरू हो गया,18+ के लोगों को बूस्टर डोज लगना शुरू हो गया,दिल्ली के स्टार इमेजिंग पैथ लैब में भी लग रही वैक्सीन,वैक्सीन के बूस्टर डोज प्राइवेट सेंटर में ही लगाए जाएंगे ,दूसरी और बूस्टर डोज के बीच का 9 महीने का अंतर जरूरी।

➡दिल्ली- नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान,यूपी में कांग्रेस पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ी-खड़गे,आज जनता महंगाई से पिस रही है- खड़गे,संवैधानिक संस्थाओं पर RSS का कब्जा है-खड़गे,ऐसे में हमारे लोकतंत्र का क्या होगा ?- खड़गे,बाबा साहेब के संविधान का क्या होगा?-खड़गे।

➡गुजरात- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन,श्री राम आदर्श राजा थे- अमित शाह,संस्थाएं संविधान से चलती है- शाह,सभी राज्यों को सहयोग करना चाहिए-शाह,पशुओं के आहार को नीचे लाना है-शाह,दूध उत्पादन को बढ़ाना है-अमित शाह।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button