WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे की बड़ी खबरें…..13.07.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे की बड़ी खबरें…..13.07.2022

➡️लखनऊ- AAP सांसद संजय सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, स्वास्थ्य विभाग में घोटाले पर प्रेस वार्ता, ट्रांसफर में गड़बड़ी को लेकर साधा निशाना, यूपी में स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल- संजय, डिप्टी सीएम खुद बदहाल व्यवस्था देख रहे-संजय, ‘जिनकी मृत्यु हो गई उनका भी ट्रांसफर कर दिया’, ‘डॉक्टर सुधीर चंद्रा की मृत्यु हो गई, उनका ट्रांसफर’, एक डॉक्टर का 2-2 जिलों में ट्रांसफर- संजय सिंह, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सवाल उठाए थे- संजय, डिप्टी सीएम ने चिट्ठी लिखकर सवाल उठाए थे–संजय, जिस पर मुख्यमंत्री ने जांच बैठाई है- संजय सिंह.

➡️लखनऊ- आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह का बयान, जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बोले संजय सिंह, RSS के लोग कहते हैं 10 बच्चे पैदा करो-संजय, डॉ.सुधीर का मौत के बाद ट्रांसफर हुआ-संजय, उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी थे सुधीर चंद्र-संजय, एक जौनपुर के डॉक्टर का ट्रांसफर किया गया-संजय, उस डॉक्टर का निधन 2 साल पहले हो चुका है-संजय, एक डॉक्टर का 2-2 जिलों में ट्रांसफर किया गया-संजय, अमरोहा में महिला चिकित्सक नहीं है- संजय सिंह.

➡️लखनऊ- जवाहर भवन में कर्मचारियों का प्रर्दशन,आयुक्त कार्यालय को कर्मचारियों ने घेरा,मार्केटिंग इंस्पेक्टर और एरिया इंस्पेक्टरों का प्रर्दशन,पीडीएस कंट्रोल ऑर्डर में मार्केटिंग को शामिल करने की मांग,धान खरीदने में जांच करने का अधिकार मांगने की मांग,वेतन विसंगति सहित कई मांगों को लेकर प्रदर्शन,प्रदेश भर के इंस्पेक्टर और एरिया इंस्पेक्टर का प्रर्दशन,आयुक्त खाद्य एवं रसद विभाग कार्यालय में प्रर्दशन.

➡️लखनऊ- बीएसपी राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का ट्वीट,बीजेपी पर मायावती ने ट्वीट कर साधा निशाना,जनसंख्या नियंत्रण एक दीर्घकालीन विषय है-माया,इसपर लोगों को उलझाना कौन सी समझदारी है?-माया,आसमान छूती महंगाई से लोग दुखी,त्रस्त हैं-माया,लोग अपनी जरूरतों को सीमित कर रहे हैं- माया,जनसंख्या नियंत्रण दीर्घकालीन नीतिगत मुद्दा है-माया,‘इसके प्रति कानून से कहीं ज्यादा जागरुकता की जरूरत’,‘भाजपा सरकारें वास्तविक प्राथमिकता पर ध्यान दे रहीं’,‘भाजपा सरकारें भटकाऊ,विवादित मुद्दे ही चुन रही हैं’,ऐसे में जनहित, देशहित का सही से कैसे भला संभव?-माया,जनता दुखी और बेचैन हैं- बीएसपी अध्यक्ष मायावती.

➡️लखनऊ- जवाहर भवन में कर्मचारियों का प्रर्दशन,आयुक्त कार्यालय को कर्मचारियों ने घेरा,मार्केटिंग इंस्पेक्टर और एरिया इंस्पेक्टरों का प्रर्दशन,पीडीएस कंट्रोल ऑर्डर में मार्केटिंग को शामिल करने की मांग,धान खरीदने में जांच करने का अधिकार मांगने की मांग,वेतन विसंगति सहित कई मांगों को लेकर प्रदर्शन,प्रदेश भर के इंस्पेक्टर और एरिया इंस्पेक्टर का प्रर्दशन,आयुक्त खाद्य एवं रसद विभाग कार्यालय में प्रर्दशन,सैकड़ो कर्मचारियों ने घेरा आयुक्त कार्यालय,सेकेंड फ्लोर से लेकर ग्राउंड फ्लोर पर डेरा,आयुक्त कार्यालय के गेट के सामने बैठे.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी अवैध बस रही कॉलोनियों पर सख्त,7 सदस्यीय समिति बनाकर सीएम ने मांगी रिपोर्ट,सीएम ने अवैध बस रही कालोनियों की रिपोर्ट मांगी,जल्द ही इसके लेकर नीति बनाकर कैबिनेट से मिलेगी मंजूरी,अवैध कॉलोनियों के लिए नीति बनाकर कैबिनेट से मिलेगी मंजूरी,आवास विकास जल्द ही नई नीति बनाकर कसेगा शिकंजा,मुख्यमंत्री की मंशा को भांपते हुए एलडीए अधिकारी सक्रिय,अनियोजित कॉलोनी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश.

➡️लखनऊ- लखनऊ ट्रामा सेंटर से 2 शातिर बदमाश फरार, पुलिस को चकमा देकर इरफान, इंजमाम फरार, 2 दिन पहले रायबरेली में मुठभेड़ में हुए थे अरेस्ट, रायबरेली के गंगमऊ थाना क्षेत्र में हुई थी मुठभेड़, मुठभेड़ में दोनों बदमाश के पैर में लगी थी गोली, रायबरेली पुलिस दोनों को लाई थी ट्रामा सेंटर, ट्रामा सेंटर में आज सुबह दोनों बदमाश हुए फरार, पुलिस की लापरवाही उजागर,अफसरों में मचा हड़कंप, दोनों बदमाशों की तलाश में लगाई गई पुलिस टीमें.

➡️अमेठी- समाजसेवी राजेश अग्रहरि को मिली नई जिम्मेदारी, सड़क निर्माण निधि का सदस्य मनोनीत हुए अग्रहरि, 29 सदस्यीय बोर्ड ऑफ़ ट्रेड का सदस्य मनोनीत हुए, देश के जाने-माने उद्योगपति कमेटी में है शामिल.

➡️लखनऊ- मुलायम सिंह यादव से मिले ओम प्रकाश राजभर,सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिले राजभर,मुलायम सिंह से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की,पत्नी के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की.

➡️संभल- बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता संभल में करेंगे निवेश, जिले में 700 करोड़ का निवेश करेंगे बीजेपी सांसद, औद्योगिक इकाई की स्थापना के लिए किया भूमि पूजन, 40 एकड़ भूमि में होगा औद्योगिक इकाई का निर्माण, जिले में कुल 16 कंपनियों की स्थापना की जाएगी, यूपीसीडा की 216 एकड़ जमीन पर स्थापित होगी इकाई.

➡️बलिया- बिजली विभाग के कर्मचारियों को जमकर पीटा, महिलाओं ने भी लाइन मैन को जमकर पीटा, बिजली कर्मियों की पिटाई का वीडियो वायरल, बिजली विभाग के जेई ने दर्ज कराया मुकदमा, मारपीट में लाइनमैन को आयी गंभीर चोटें, लाइनमैन सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल, बकाया बिल की वसूली के लिए गई थी टीम, बांसडीह थाना क्षेत्र के गंगदेव गांव का मामला.

➡️आगरा- पेशी पर आए आरोपी को छुड़ाने के लिए किया हमला, 4 लोगों ने सिपाही पर हमला कर आरोपी को छुड़ाया, जिला जेल से पेशी पर दीवानी आया था आरोपी, लूट के मामले में जेल काट रहा था विनय श्रोतिया, लोगों के हमले में सिपाही गंभीर रूप से हुआ घायल, थाना बरहन इलाके का रहने वाला है आरोपी.

➡️प्रयागराज- अनियंत्रित बाइक सवार खड़ी कंटेनर से भिड़े,हादसे में मौके पर दोनों बाइक सवारों की मौत,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा,हंडिया के रसार गांव का मामला.

➡️बरेली- सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पत्नी से विवाद के बाद की आत्महत्या,गैरहाजिर मुरादाबाद ट्रैफिक पुलिस में तैनात था म्रतक,सुभाषनगर थाने के इन्द्रपुरम का मामला.

➡️चित्रकूट- बेटे ने पिता की गला रेतकर निर्मम हत्या की,दोस्तों के साथ मिलकर चाकू से गला रेतकर की हत्या,जमीन बेचे जाने पर पैसा रखने पर की गई हत्या,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,शहर कर्वी कोतवाली के शोभा सिंह गांव की घटना.

➡️प्रयागराज- दबंगों पर घर जलाने का आरोप,एक ही गांव के कई घरों में लगाई आग,पुराने विवाद में लगाई गई आग,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी,करछना थाना के लकटहा गांव का मामला.

➡️हापुड़- हापुड़ की सड़कों पर वकीलों का प्रदर्शन,न्यायालय की भूमि मांग को लेकर प्रदर्शन,बीजेपी विधायक विजयपाल आढ़ती के आवास का किया घेराव,वकीलों ने अपनी मांगों को लेकर विधायक को ज्ञापन सौंपा.

➡️हल्द्वानी- जल संस्थान में कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार किया,कर्मचारियों ने जल संस्थान प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोला,2 महीने से वेतन न दिए जाने का आरोप लगाया.

➡️गाजियाबाद- दो गाड़ियों के टकराने से जबरदस्त विवाद,दोनों पक्षों में जमकर हुई फायरिंग,30 नामजद, 80 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज,5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,मसूरी थाना एरिया का मामला.

➡️आगरा- तथाकथित चिकित्सक को 10 वर्ष का सश्रम कारावास,फर्जी चिकित्सकों ने किया था महिला का गर्भपात,11 साल पुराने मुकदमे में एडीजे-13 ने सुनाया फैसला,मां श्रृंगार हॉस्पीटल का संचालक था डा. केपी सिंह,यमुनापार के रामबाग ट्रांस यमुना कॉलोनी का मामला.

➡️इटावा- ट्रांसफार्मर में अचानक लगी भीषण आग,आग लगने से ट्रांसफार्मर में हुआ धमाका,स्थानीय लोगों की सूझबूझ से टला हादसा,थानां भर्थना के भर्थना विधूना रोड की घटना.

➡️बाराबंकी- तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार किशोर को रौंदा,तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई,घायल अवस्था में किशोर सीएचसी में भर्ती,अस्पताल ले जाते समय रास्ते में किशोर की मौत,थाना रामनगर के दलसराय की घटना.

➡️बांदा- पीड़ित ने प्रधान, सचिव पर लगाए गंभीर आरोप,प्रधान ने व्यक्ति को कागजी दस्तावेजों में दिखाया मृत,मृत दिखाए जाने पर बंद हुई पीड़ित की वृद्धा पेंशन,पीड़ित ने जिलाधिकारी से लगाई न्याय की गुहार,नरैनी तहसील अंतर्गत रानीपुर का मामला.

➡️बरेली- कुत्ते के विवाद में दबंगों ने टैंट कारोबारी को पीटा,दबंगों ने टैंट कारोबारी की पीट-पीट कर हत्या की,घटना के बाद से आरोपी मोके से फरार,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,किला थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी की घटना.

➡️कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने खाया जहरीला पदार्थ,परिजनों में महिला को जिला अस्पताल में कराया भर्ती,परिजनों से किसी बात को लेकर महिला का हुआ था विवाद,कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के रायरामापुर का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- मिड डे मील में मिली मरी हुई छिपकली, भोजन खाने से 5-6 बच्चों की हालत बिगड़ी, अभिभावकों का सरकारी स्कूल में हंगामा, पुलिस, प्रशासनिक टीम जांच में लगी, सदर तहसील के बीबीपुर विद्यालय का मामला

➡️रायबरेली- ईरानी गैंग के 2 बदमाश पुलिस कस्टडी से फरार, बदमाश इंजमाम, इरफान पुलिस कस्टडी से फरार, अपराधी केजीएमयू ट्रामा सेंटर से हुए फरार.

➡️गोंडा- दिनदहाड़े गोली चलने से इलाके में हड़कंप, बोलेरो से आए बदमाशों ने चलाई गोली, बाइक से जा रहे युवक पर चलाई गोली, फायरिंग में बाल-बाल बचे बाइक सवार 2 युवक, पीड़ित ने पुरानी रंजिश की बताई बात, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, बनघुसरा प्राथमिक विद्यालय पांडे पुरवा की घटना.

➡️एटा- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, हादसे में 1 की मौके पर मौत, दूसरा घायल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, थाना रिजोर के निधोली खुर्द की घटना.

➡️गोंडा- इटियाथोक में बुजुर्ग दंपति की हत्या का मामला, एसपी आकाश तोमर पहुंचे इटियाथोक, डबल मर्डर की जांच करने पहुंचे इटियाथोक, बेलभरिया गांव के लोगों से कर रहे पूछताछ, डबल मर्डर के खुलासे में लगी 3 टीमें, एसपी ने जल्द खुलासे का दिया आश्वासन.

➡️बुलंदशहर- आकाशीय बिजली गिरने से दर्दनाक हादसा, हादसे में 1 बच्चे की मौत, दूसरा घायल, छत पर खेलने के दौरान अचानक गिरी बिजली, हादसे से मासूमों के परिजनों में मचा कोहराम, अगौता थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव का मामला.

➡️सुल्तानपुर- अवैध खनन ठेकेदारों पर पुलिस की कार्रवाई, पुलिस ने 2 JCB और 3 ट्रैक्टर को किया जब्त, पुलिस को देखकर ठेकेदार मौके से हुए फरार, मौके पर पहुंचे खनन इंस्पेक्टर ने भी की कार्रवाई, कूरेभार थाना क्षेत्र के चमोरखा गांव का मामला.

➡️जौनपुर- गोदान एक्सप्रेस ट्रेन का ब्रेक जाम हुआ, ब्रेक जाम होने से उठा धुएं का गुबार, धुंआ देखने के बाद यात्रियों में अफरा तफरी, 2 यात्रियों के घायल होने की मिली सूचना, बरसठी स्टेशन का मामला.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी और श्रृंगार गौरी केस का मामला, अधिवक्ता विष्णु जैन के खिलाफ मुस्लिम पक्ष ने दिया अर्जी, सरकार के खिलाफ केस लड़ने पर जताई आपत्ति, यूपी सरकार के खिलाफ केस लड़ने का लगा आरोप, विष्णु जैन ने आरोपों पर दी सफाई, यूपी सरकार से एनओसी के बाद केस लड़ने की कही बात.

➡️अम्बेडकरनगर- शराब का ठेका खुलने से नाराज हुए ग्रामीण, ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट के सामने किया प्रदर्शन, अम्बेडकर प्रतिमा पर महिलाओं ने किया प्रदर्शन, सैकड़ो महिलाओं ने की जमकर नारेबाजी, शराब का ठेका हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन, सदर SDM को ठेका हटाने के लिए सौंपा ज्ञापन, जैतपुर थाना क्षेत्र के कुसुमखोर गांव का मामला.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी और श्रृंगार गौरी मामले में सुनवाई शुरू, कोर्ट में केस की पोषणीयता पर हुई बहस, हिंदू पक्ष के अधिवक्ता और वादी महिलाएं मौजूद, आज हिंदू पक्ष अपने प्वाइंट को कोर्ट के समक्ष रखेगा, कल मुस्लिम पक्ष ने 7/11 पर अपना पक्ष रखा था, 42 लोग कोर्ट में मौजूद,हिन्दू पक्ष रख रहा दलील.

➡️देहरादून- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत का बयान,मैं तो जेठानी, चलो देवरानियां जागी तो सहीं-हरीश,पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत पर किया पलटवार,प्रदेश में कांग्रेस संगठन बेहद मजबूत है- हरीश,‘विपक्ष कमजोर है निराश है’ जैसी बातें गलत-हरीश,ऐसी बातें तो भाजपा को करनी चाहिए-हरीश रावत,राजनीति में चलते ही टोटके हैं- हरीश रावत,‘यदि किसी को जरूरत हो तो मुझसे आकर ले जाए’,टोटके राजनीति का ही हिस्सा होते हैं-हरीश रावत.

➡️देहरादून- कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का बयान,हरीश रावत के खिलाफ हमारी राजनीति नहीं-प्रीतम,राजनीति में कही बुलाया जाता हैँ तो हम जाते हैँ-प्रीतम,कालिदास दो कारणों से याद किए जाते हैँ –प्रीतम सिंह,एक जिस डाल में बैठे उसी को काटने के लिए-प्रीतम,दूसरा विद्वान थे कालीदास- प्रीतम सिंह,‘मैं कालिदास नहीं जिस डाल पर बैठूं उसी को काट डालूं’

➡️दिल्ली- दिल्ली में केजरीवाल सरकार के 7 साल पूरे, दिल्ली सरकार लगातार मुनाफे की तरफ बढ़ रही, सरकार की ईमानदारी पर कैग रिपोर्ट की मुहर, बेहतरीन फाइनेंसियल मैनेजमेंट की मिसाल पेश की, केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस का दावा किया, 7 साल में 2.5 गुना बढ़ा केजरीवाल सरकार का बजट, केजरीवाल सरकार लगातार मुनाफे में है- CAG रिपोर्ट, केजरीवाल सरकार ने रेवेन्यू सरप्लस मेंटेन रखा हैं, 2015 से लगातार केजरीवाल सरकार का बजट सरप्लस, 2019-20 में रेवेन्यू सरप्लस 7499 करोड़ रहा- CAG, 4 साल में सब्सिडी खर्च 92.38% बढ़ने के बाबजदू सरप्लस बजट.

➡️दिल्ली- बाबा अमरनाथ श्राईन बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया, हादसे को ध्यान में रखते हुए बड़ा फैसला लिया, अमरनाथ गुफा के पास रहने की व्यवस्था खत्म होगी, दर्शन के समय में भी कटौती करने का फैसला, अब शाम 4 बजे तक ही श्रद्धालु दर्शन कर सकेंगे, गुफा से दूर टेंट लगाने का निर्देश जारी किया.

➡️दिल्ली- पीएम मोदी ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से की मुलाकात, राष्ट्रपति भवन में पीएम राष्ट्रपति से मिले, राष्ट्रपति कोविंद का कार्यकाल हो रहा खत्म, 24 जुलाई को कार्यकाल हो रहा है समाप्त.

➡️दिल्ली- महाराष्ट्र के BJP विधायक जयकुमार गोरे को SC से झटका, सुप्रीम कोर्ट ने विधायक जयकुमार को सरेंडर करने को कहा, SC ने निचली अदालत में रेगुलर बेल याचिका दाखिल करने को कहा , जयकुमार गोरे पर मृतक के नाम पर फर्जी दस्तावेज बनवाने का आरोप, जयकुमार गौरे महाराष्ट्र के सतारा जिले से भाजपा विधायक है.

➡️दिल्ली- 17 जुलाई को विपक्षी पार्टियों की बैठक, मानसून सत्र को लेकर विपक्षी पार्टियों की होगी बैठक, मल्लिकार्जुन खड़गे ने बैठक में आने का दिया न्यौता, सभी विपक्षी पार्टियों को पत्र लिखकर दिया न्यौता, 18 जुलाई से शुरू होगा संसद का मानसून सत्र

➡️दिल्ली- बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया का बयान,उपराष्ट्रपति का पद संवैधानिक होता है-भाटिया,‘भारत से जुड़ी अति गोपनीय जानकारी साझा की गईं’,पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी पर उठे सवाल,‘हामिद अंसारी ने अति गोपनीय जानकारी साझा की’,पाकिस्तान पत्रकार से साझा की जानकारी-भाटिया,कांग्रेस को इस पर अपना जवाब देना चाहिए- भाटिया,‘कांग्रेस की सरकार के दौरान गोपनीय जानकारी साझा हुई’,‘देश की अति गोपनीय जानकारी दूसरे देशों से साझा हुई’,राहुल गांधी शायद देश में नहीं है- गौरव भाटिया,राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा हुआ मुद्दा है- गौरव भाटिया,हामिद अंसारी इसके पहले ईरान के एंबेसडर थे-भाटिया,‘सेवा भारत की करनी थी लेकिन वो सुरक्षा में सेंध लगा रहे थे’,‘ओछी राजनीति के लिए कांग्रेस किसी भी हद तक जा सकती.’

➡️रुद्रप्रयाग- जिला पंचायत को प्रीपेड व्यवस्था संचालित करने की मांग, ‘जिला पंचायत अध्यक्ष ने मंत्री सौरभ बहुगुणा से मुलाकात की, पंचायतीराज मंत्री सतपाल महाराज से भी मुलाकात की, केदारनाथ यात्रा पहले की तरह जिला पंचायत को सौंपे-तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष ने प्रीपेड व्यवस्था वापस सौंपने की मांग की.

➡️रुड़की- स्कूल कॉलेजों पर फीस मनमानी का आरोप, प्राइवेट स्कूल कर रहे मनमानी, शिक्षा के नाम पर मचाई जा रही लूट, भाकियू क्रांति (अ) के नेतृत्व में पहुंचे किसान, एसडीएम लक्सर को सौंपा गया ज्ञापन.

➡️श्रीलंका- श्रीलंका के सरकारी चैनल पर प्रदर्शनकारियों का कब्जा, श्रीलंका में सरकारी चैनल का प्रसारण रुका, सरकारी चैनल रुपवाहिना का प्रसारण रुका.

➡️श्रीलंका- श्रीलंका का राष्ट्रीय चैनल रूपवाहिना ऑफएयर, रूपवाहिनी श्रीलंका का सबसे बड़ा प्रोपेगैंडा चैनल, प्रदर्शनकारियों ने चैनल का दफ्तर घेर रखा है, चैनल ऑफ एयर, घेराव और पथराव जारी, प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रीय न्यूज चैनल पर कब्जा किया.

➡️श्रीलंका- श्रीलंका में हालात और तेजी से बिगड़े, श्रीलंका में विरोध प्रदर्शन उग्र हुआ, पीएम आवास में घुसे प्रदर्शनकारी, संसद भवन को प्रदर्शनकारियों ने घेरा, श्रीलंका का राष्ट्रीय चैनल रूपवाहिनी ऑफएयर, रूपवाहिनी, श्रीलंका का सबसे बड़ा प्रोपेगैंडा चैनल, प्रदर्शनकारियों ने चैनल का दफ्तर घेर रखा है, चैनल ऑफ एयर, घेराव और पथराव जारी, प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रीय न्यूज चैनल पर कब्जा किया, राजपक्षे के श्रीलंका से भागने पर लोग नाराज हैं, सेना और कार्यवाहक सरकार ने भागने में मदद की, राजपक्षे के बाकी परिवार का फिलहाल कोई पता नहीं, रानिल विक्रमसिंघे कार्यवाहक राष्ट्रपति बनाए गए, श्रीलंका में इमरजेंसी तत्काल प्रभाव से लागू, पश्चिमी श्रीलंका में कर्फ्यू लगाया गया.

➡️मालदीव- गोटबाया राजपक्षे सिंगापुर भाग सकता हैं, आज रात मालदीव से सिंगापुर भाग सकता हैं, मालदीव में राजपक्षे का कड़ा विरोध, मालदीव की स्थानीय जनता राजपक्षे से नाराज, राजपक्षे को आज मालदीव से भी भागना पड़ेगा.


Related Articles

Back to top button