अयोध्याआगराउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरदिल्लीदेश-विदेशनोएडाबंगलौरबुलंदशहरभोपालमथुरामुंबईमेरठ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें……

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें……

➡लखनऊ- बीजेपी ने 30 MLC प्रत्याशियों की सूची जारी की, मुरादाबाद-बिजनौर निर्वाचन क्षेत्र से सत्यपाल सैनी, रामपुर-बरेली निर्वाचन क्षेत्र से कुंवर महाराज सिंह, बदायूं स्थानीय प्राधिकरण से वागीश पाठक प्रत्याशी, हरदोई से अशोक अग्रवाल,खीरी से अनूप गुप्ता प्रत्याशी, सीतापुर से पवन सिंह चौहान एमएलसी प्रत्याशी, उन्नाव से राम चंद्र प्रधान एमएलसी प्रत्याशी, रायबरेली से दिनेश सिंह,प्रतापगढ़ से हरि प्रताप सिंह, बाराबंकी से अंगद कुमार सिंह,बहराइच से प्रज्ञा त्रिपाठी, गोंडा से अवधेश सिंह मंजू,फैजाबाद से हरिओम पांडेय, गोरखपुर-महराजगंज से सीपी चंद्र एमएलसी प्रत्याशी, देवरिया से रतन पाल सिंह,आजमगढ़-मऊ से अरुण यादव, बलिया से रविशंकर सिंह पप्पू,गाजीपुर से चंचल सिंह, इलाहाबाद से केपी श्रीवास्तव,बांदा-हमीरपुर जितेंद्र सेंगर, झांसी-जालौन-ललितपुर से रमा निरंजन MLC प्रत्याशी, इटावा-फर्रूखाबाद से प्रांशु दत्त द्विवेदी MLC प्रत्याशी, आगरा-फिरोजाबाद से विजय शिवहरे MLC प्रत्याशी, मथुरा-एटा-मैनपुरी से ओम प्रकाश सिंह MLC प्रत्याशी, मथुरा-एटा-मैनपुरी से आशीष यादव आशू MLC प्रत्याशी, अलीगढ़ से ऋषिपाल सिंह,बुलंदशहर से नरेंद्र भाटी प्रत्याशी, मेरठ-गाजियाबाद से धर्मेंद्र भारद्वाज एमएलसी प्रत्याशी, मुजफ्फरनगर-सहारनपुर से वंदना मुदित वर्मा प्रत्याशी।

➡लखनऊ- आरएलडी प्रदेश अध्यक्ष ने इस्तीफा दिया, प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद ने इस्तीफा दिया, जयंत को भेजे पत्र में टिकट बेचने का आरोप, दलितों अल्पसंख्यकों की उपेक्षा का आरोप लगाया, जीता चुनाव अपनी गलतियों से हारे- मसूद, गठबंधन में नेताओं का उपयोग नहीं हुआ- मसूद, जयंत चौधरी को खुला पत्र लिखकर इस्तीफा दिया।

➡मुजफ्फरनगर- मां ने 4 बच्चों के साथ लगाई गंगनहर में छलांग, ग्रामीणों ने 2 बच्चों और मां को सकुशल बचाया, गंगनहर में 2 बच्चे लापता,पुलिस मौके पर मौजूद, पुलिस दोनों बच्चों की गंगनहर में तलाश में जुटी, मां ने घरेलू विवाद में लगाई थी गंगनहर में छलांग, भोपा कोतवाली क्षेत्र के गंगनहर पुल का मामला।

➡बागपत- शराब के नशे में चाचा ने भतीजे का कान काटा, शराब पार्टी में नमकीन खत्म होने पर हुआ विवाद, घटना के बाद से आरोपी चाचा मौके से फरार हुआ, पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, बड़ौत कोतवाली के बावली की पट्टी देशू  का मामला।

➡बागपत- तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑटो पलटा, पानी के गुब्बारे मारने से अनियंत्रित हुआ ऑटो, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, हाइवे पर वाहनों को गुब्बारे मार रहे युवक, बागपत के काठा गांव का वीडियो वायरल।

➡मुरादाबाद- पुलिस के साथ झड़प का वीडियो वायरल, होली खेलते समय आंख में रंग जाने पर विवाद, युवक ने पुलिस कर्मी पर बार बार डाला रंग, पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़कर दी गालियां, कटघर थाने के पचपेड़ा इलाके की घटना।

➡हरदोई- दबंग पड़ोसियों ने महिला पर किया हमला, घर के बाहर लाठी-डंडों से की तोड़फोड़, दबंगों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, हरदोई के पचदेवरा थाना क्षेत्र का है वीडियो।

➡हरदोई- पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट, दोनों पक्षों में जमकर फायरिंग,लाठी डंडे चले, घटना में लाठी डंडों से एक युवक का टूटा पैर, हरपालपुर थाना क्षेत्र के मदनापुर की घटना।

➡रायबरेली- V मार्ट के स्टोर मैनेजर का अपहरण मामला, पुलिस ने स्टोर मैनेजर को किया बरामद, रुपए के लेन देन का था विवाद-मैनेजर।

➡देवरिया- छोटी गंडक नदी में 3 युवक डूबे, एक की मौत,2 की हालत गम्भीर, रामपुर कारखाना के पटनवा पुल का मामला।

➡अमरोहा- घर के नौकर द्वारा मासूम को ले जाने का मामला, पुलिस ने मासूम बच्चे को किया बरामद, आरोपी नौकर को भी पुलिस ने हिरासत में लिया, नौगांवा सादात क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का मामला।

➡लखीमपुर- लखीमपुर में धूमधाम से मनाई जा रही होली, बुलडोजर बाबा की झांकी देखने आ रहे हैं लोग, कस्बे के अलग-अलग इलाके में निकाली झांकी, मोहम्मदी क्षेत्र में जमकर होली खेली जा रही।

➡मेरठ- लुटेरों का पीछा कर रहे 2 पुलिसकर्मी घायल, दिनदहाड़े मोबाइल लूटकर भाग रहे थे बदमाश, बाइक से लुटेरे का पीछा करते समय एक्सीडेंट, थाना सदर बाजार में तैनात हैं दोनों पुलिसकर्मी।

➡अमरोहा- घर का नौकर बच्चे को लेकर हुआ फरार, बच्चे को घर से ले जाने का वीडियो कैमरे में कैद, मासूम का सुराग न लगने परिजन चिंतित, नौगांवा सादात क्षेत्र के मिर्जापुर का मामला।

➡आगरा- पुलिस लाइन में मनाई जा रही होली, आगरा के पुलिसकर्मी खेल रहे हैं होली, एक दूसरे को रंग,गुलाल लगाकर दे रहे बधाई, फिल्मी गानों पर मनाया जा रहा होली का जश्न।

➡मुरादाबाद- शराब के नशे में आपस में भिड़े दो पक्ष, बीच-बचाव करने आए वृद्ध की मौत, परिजनों ने लगाया वृद्ध की हत्या का आरोप, मूंढापांडे क्षेत्र के पीला रसूलपुर का मामला।

➡उन्नाव- उन्नाव में होली के दिन मौत का तांडव, सड़क हादसों में जिलेभर में 18 की मौत, अलग-अलग सड़क हादसों में 108 घायल, पोस्टमार्टम हाउस का डीप फ्रीजर हुआ फुल।

➡जौनपुर- नदी में नहाते समय युवक हुआ लापता, नदी में युवक की तलाश में जुटी पुलिस, कारुबीर घाट पर नहाने गया था युवक, सुजानगंज के हिम्मतनगर गांव का मामला।

➡अलीगढ़- पारिवारिक विवाद में युवक ने महिला के पैर काटे, जमीन पर तड़पती महिला को पहुंचाया गया अस्पताल, अकराबाद इलाके के गांव गुदमई मिश्रीपुर की घटना।

➡मुरादाबाद- युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, नटकपुरी निवासी विपिन कुमार की मिली बॉडी, मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡गोरखपुर- होली के पर्व के दिन तिवारीपुर थाने पर शोक, दारोगा ने गोली मारकर की आत्महत्या, कनपटी पर गोली मारकर दारोगा ने जान दी।

➡गोरखपुर- गरीब परिवार को दबंगों ने लाठी से पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, चौरी-चौरा के सरदारनगर चौराहे का मामला।

➡बांदा- मामूली विवाद में दबंगों ने युवक को पीटा, पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल भेजा, देहात कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर का मामला।

➡बागपत- किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात, 4 युवकों पर किशोरी से गैंगरेप का आरोप, पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे परिजन, कोतवाली बागपत क्षेत्र में गैंगरेप की वारदात।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको दिनभर के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button