उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 03.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 03.06.2022

➡️लखनऊ- इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी कार्यक्रम, 80 हजार करोड़ की 1406 परियोजनाओं का शिलान्यास, पीएम नरेंद्र मोदी ने परियोजनाओं का शिलान्यास किया, कृषि, IT और इलेक्ट्रॉनिक्स, MSME क्षेत्र की परियोजनाएं, 107 से अधिक बड़े उद्योगपति कार्यक्रम में शामिल रहे, उत्तर प्रदेश में निवेश को लेकर एमओयू साइन किए गए, अडानी ग्रुप यूपी में 70 हजार करोड़ का निवेश करेगा, पीएम मोदी के साथ CM योगी कार्यक्रम में रहे मौजूद, राजनाथ सिंह, ब्रजेश पाठक,नंद गोपाल नंदी रहे मौजूद, पीएम और सीएम ने उद्योगपतियों को संबोधित किया, उद्योगपतियों को यूपी में निवेश के लिए आभार जताया, देश की नामचीन बड़ी कंपनियां यूपी में निवेश करेंगी.

➡️लखनऊ- अवैध संबंध में युवक की गोली मारकर हत्या, महिला को भगाने वाले प्रेमी की दिनदहाड़े हत्या, अवैध संबंधों के चलते गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने घटनास्थल से हत्यारे को किया अरेस्ट, आरोपी की पत्नी के साथ युवक का प्रेम प्रसंग था, मलिहाबाद थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की घटना।

➡️लखनऊ- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आईजीपी से रवाना हुए, इन्वेस्टर्स समिट ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी से रवाना, आईजीपी से लामार्ट ग्राउंड जाएंगे पीएम मोदी, सड़क मार्ग से लामार्ट ग्राउंड जाएंगे पीएम मोदी, लामार्ट ग्राउंड से कानपुर के लिए होंगे रवाना.

➡️लखनऊ- नशे में धुत युवक ने किया मेट्रो लिफ्ट में तोड़फोड़, दुर्गापूरी मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में ईंट से तोड़फोड़ की, लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र में नशे में तोड़फोड़ की.

➡️बरेली- केंद्र सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर मनाया कार्यक्रम, कार्यक्रम में सरकार की गिनाई गईं उपलब्धियां, सांसद सन्तोष गंगवार,धर्मेंद्र कश्यप,कई विधायक रहे मौजूद, सरकार ने हर स्तर पर जनहित के काम किए-धर्मेंद्र कश्यप, अंत्योदय ही हमारी सरकार का लक्ष्य – धर्मेंद्र कश्यप, शिक्षा स्वास्थ्य,सभी विभागों के लिए काम हो रहा-कश्यप.

➡️अलीगढ़- पत्रकार मुकेश गुप्ता को गोली मारने का मामला, गोली मारने के मामले आरोपियों तक पहुंची पुलिस, CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी तक पहुंची पुलिस, घटना में इस्तेमाल बुलेट बाइक पुलिस ने बरामद की, धनीपुर मंडी के आढ़ती राजेश कुमार सिंह की है बाइक, राहुल की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही पुलिस.

➡️ग्रेटर नोएडा- ज्ञानवापी में शिवलिंग के बयान पर वकील की धमकी, सुप्रीम कोर्ट के वकील की जान से मारने की धमकी, वकील और BJP नेता प्रशांत उमराव ने दिया था बयान, ज्ञानवापी में शिवलिंग होने का दिया था बयान, मामले में वकील प्रशांत ने दर्ज कराई FIR, इकोटेक थाने में अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई FIR.

➡️नोएडा- बच्चों के विवाद में 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, बच्चों की लड़ाई में जमकर चले लाठी-डंडे, खूनी संघर्ष में आधा दर्जन लोग हुए घायल, खूनी संघर्ष का वीडियो CCTV कैमरे में कैद, सड़कों और दुकानों में जमकर चले लाठी डंडे, पुलिस ने 2 लोगों को लिया हिरासत में, फेज 2 थाना क्षेत्र के गेझा इलाके की घटना.

➡️अलीगढ़- समाचार चैनल के पत्रकार पर हमले का मामला, पत्रकार पर गोली चलाने वाला गिरफ्तार, शातिर अपराधी राहुल सिंह गिरफ्तार, अलीगढ़ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पत्रकार मुकेश गुप्ता पर राहुल सिंह ने किया था हमला, CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने राहुल को दबोचा, मुकेश को गोली मारने के बाद फरार हो गया था राहुल, अलीगढ़ पुलिस ने 14 घंटे के अंदर अपराधी को दबोचा। पत्रकार को गोली मारने वाले बदमाश को पकड़ लेने के लिए पुलिस की पत्रकार एसोसिएशन ने सराहना की है

➡️कानपुर- बर्थडे पार्टी के बहाने ले जाकर किशोरी से गैंगरेप, पैलेस के रूम से बियर की बोतलें हुईं बरामद, 2 युवकों ने रेप की वारदात को दिया अंजाम, घर में किशोरी को ब्लीडिंग होने पर परिजनों को हुई जानकारी, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, विभाराज पैलेस में बिना आईडी के दिया गया था रूम, गोविंदनगर थानाक्षेत्र के रतनलाल नगर इलाके का मामला।

➡️सीतापुर- पैमाइश के नाम पर लेखपाल ने ली रिश्वत, अपने आवास में बुलाकर लिए 20 हजार रुपए, हरधौरपुर गांव में महिला की जमीन पर है कब्जा, ज्यादा रिश्वत न मिलने पर कब्जा मुक्त नहीं कराया खेत, 2 माह में महिला ने SDM को दिए 4 प्रार्थना-पत्र, महोली तहसील में तैनात है लेखपाल विनीत अवस्थी, महोली की आदर्श तहसील का है मामला।

➡️आगरा- सीएचसी में आशाओं से अवैध वसूली का मामला, स्टाफ नर्स और हॉस्पिटल कर्मचारियों ने की अवैध वसूली, डिलीवरी के बहाने की अवैध वसूली, बाहर से दवा मंगाने के खिलाफ खोला मोर्चा, एसडीएम ने सीएचसी का किया निरीक्षण, खेरागढ़ सीएचसी के भ्रष्टाचार के खिलाफ खोला मोर्चा।

➡️प्रयागराज- जमीन विवाद में हत्या का मामला, 25 हजार के इनामी बदमाश समेत 2 लोग गिरफ्तार, मुख्य आरोपी जैद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 पिस्टल, 2 तमंचा जिंदा कारतूस बरामद, नामजद दो आरोपी अभी भी फरार, घटना में अब तक 4 लोग गिरफ्तार हुए, फाफामऊ के गद्दोपुर का है मामला।

➡️संभल- असमोली का घूसखोर विद्युत विभाग JE निलंबित, विद्युत लाइनमैन की सेवाएं समाप्त की गई, FIR का डर दिखाकर 37 हजार की ली थी घूस, हंगामा होने के बाद जेई ने लौटाए थे 37 हजार रुपए, बीते दिन सोशल मीडिया पर वायरल था वीडियो.

➡️हाथरस- भाजपा का रिपोर्ट टू नेशन कार्यक्रम आयोजित, भाजपा जिलाध्यक्ष,सांसद राजवीर दिलेर रहे मौजूद, सदर विधायक और सिकंदराराऊ रहे मौजूद, सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने पर कार्यक्रम का आयोजन, भाजपा जिला कार्यालय पर आयोजित हुआ कार्यक्रम.

➡️संभल- झोलाछाप अस्पताल में महिला की मौत, अस्पताल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप, परिजनों ने अस्पताल में जमकर काटा हंगामा, विभाग के नोडल अधिकारी ने अस्पताल किया सीज, हायरनगर के मुजफ्फरपुर के अलशिफा हॉस्पिटल का मामला.

➡️उन्नाव- प्रेम में बाधक बने भाई ने बहन पर झोंका फायर, बहन पर अवैध असलहे से भाई ने की फायर, निशाना चूकने से बाल-बाल बची बहन, पड़ोसी युवक से करना चाहती है प्रेम विवाह, सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुसैला की घटना.

➡️कानपुर- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कानपुर पहुंचे, सांसद सत्यदेव पचौरी ने किया स्वागत, चकेरी एयरफोर्स स्टेशन पर किया स्वागत, स्वागत के बाद कानपुर देहात रवाना हुए, राष्ट्रपति हेलीकाप्टर से कानपुर देहात रवाना.

➡️फर्रुखाबाद- रेलवे विभाग की बड़ी लापरवाही, रेलवे स्टेशन पर 100 फीट ऊंचा लगा तिरंगा गिरा, कई घंटों से रेलवे बोर्ड पर पड़ा तिरंगा झंडा, रेल विभाग के कर्मचारियों ने तिरंगे को नहीं उठाया।

➡️मथुरा- CMO कार्यालय में दवा सप्लायर ने किया हंगामा, CMO के कक्ष में दवा सप्लायर ने किया हंगामा, फर्म के ब्लैक लिस्ट होने की सूचना मिली थी सूचना, सीएमओ कार्यालय से पुलिस को सूचना दी गई.

➡️संभल- अवैध तमंचा,पिस्टल हाथ में लेकर बनाया टिकटॉक, दो युवकों ने अवैध तमंचे के साथ बनाया टिकटॉक, दोनों युवकों की तलाश में पुलिस जुटी, बहजोई के सादातबाड़ी का बताया जा रहा मामला.

➡️चित्रकूट- नाबालिग लड़की से युवक ने किया रेप, अस्पताल में दो दिन बाद लड़की की हुई मौत, औदहा में मजदूरी करने आया था आरोपी युवक, पहाड़ी थाना क्षेत्र के औदहा गांव की घटना.

➡️देहरादून- उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान, पीएम के नेतृत्व में विकास की गंगा बह रही- सीएम, देश में एक नया वर्क कल्चर पैदा हुआ है– सीएम, दुनिया में भारत एक मजबूत राष्ट्र बनकर उभरा- सीएम, पहले सिर्फ घोटाला हुआ करता था– सीएम धामी, मोदी सरकार गरीबों का ध्यान रखती है- सीएम धामी, आप लोगों ने बहुत बड़ा समर्थन दिया है- सीएम धामी, मैं हमेशा चंपावत के लोगों के दिलों में रहूंगा– सीएम, चंपावत का संपूर्ण विकास किया जाएगा- सीएम धामी.


https://www.shekharnews.com/

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट………..

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button