उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट…* 31.03.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट…*

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को बंगला आवंटित,3 विक्रमादित्य मार्ग स्थित बंगला अलॉट हुआ,इससे पहले यह पूर्व डिप्टी CM दिनेश शर्मा को अलॉट था,पूर्व मंत्री आजम खान भी इस बंगले में रह चुके हैं,अभी ब्रजेश पाठक राजभवन कॉलोनी में रहते हैं,नए आवास के बाहर पुलिस सुरक्षा तैनात की गई।

➡लखनऊ- महापौर संयुक्ता भाटिया का औचक निरीक्षण,मशकगंज वजीरगंज वार्ड में महापौर का निरीक्षण,साफ-सफाई न होने से नाराज दिखीं महापौर ,कार्यदायी संस्था पर 1 लाख रुपए का जुर्माना,महापौर ने सुपरवाइजर को सस्पेंड करने का निर्देश दिया।

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया,5 राज्यों में विधानसभा चुनाव खत्म – मायावती,चुनाव बाद पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे – माया,‘महंगाई की मार सीधे गरीब जनता पर पड़ रही’,‘केंद्र सरकार इसे कम करने के लिए कदम उठाए’।

➡लखनऊ- बड़े निजी अस्पतालों के पंजीकरण से जुड़ी खबर,अस्पतालों के पंजीकरण में प्रशासन-IMA की सहमति जरूरी,50 से कम बेड वाले अस्पतालों के रजिस्ट्रेशन CMO करेंगे,बड़े अस्पतालों को एक साल का अस्थाई लाइसेंस मिलेगा,राजधानी में 1200 निजी अस्पतालों में 80 बड़े अस्पताल,बड़े अस्पतालों का रजिस्ट्रेशन प्रशासन-IMA की सहमति पर।

➡लखनऊ- आजh DM से मिलेगा पैरेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन,निजी स्कूलों की फीस को लेकर करेंगे मुलाकात,स्कूलों की फीस 50% कम करने की DM से मांग,स्कूलों की अवैध वसूली की जांच की मांग करेंगे।

➡लखनऊ- लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दाम,पेट्रोल-डीजल के दाम में 80-80 पैसे का इजाफा,पेट्रोल 101.66 रुपए, डीजल 93.22 रुपए प्रति लीटर,रोजाना दाम बढ़ने से महंगाई पर पड़ रहा असर।

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का बयान,हर घर जल पहुंचाने की योजना पर काम- स्वतंत्रदेव,अफसरों के साथ कार्ययोजना पर बात हुई- स्वतंत्रदेव,सीएम योगी के सपने को पूरा करेंगे – स्वतंत्रदेव सिंह।

➡लखनऊ- पूर्व मंत्री मोहसिन रजा को नई जिम्मेदारी,मोहसिन रजा राज्य हज कमेटी के चेयरमैन बने,सरकार ने हज कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किया,1.30 बजे हज कमेटी कार्यालय में कार्यभार ग्रहण करेंगे।

➡लखनऊ- 4 बजे मुख्यमंत्री योगी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग,BDC मेंबर और जिला पंचायत सदस्यों के साथ VC,4 बजे पांच कालिदास मार्ग पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग।

➡ग्रेटर नोएडा- कूलर की घास बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग,आग लगने से आसपास में मची अफरा-तफरी,6 महिला कर्मचारी आग में झुलसी,आग में जलकर पूरी कंपनी हुई खाक,दमकल की गाड़ी आग बुझाने में लगी,शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका,बादलपुर थाना क्षेत्र के बिस्नुली गांव की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल,दोस्त की हत्या के मामले में चल रहा था फरार,कब्जे से तमंचा, जिंदा कारतूस, बाइक बरामद,घायल बदमाश अस्पताल में कराया गया भर्ती,ईकोटेक थर्ड थाने के चौगानपुर गांव का मामला।

➡गाजियाबाद- बुजुर्ग को तेज रफ्तार कार ने रौंदा,पुरानी रंजिश के चलते हुई बुजुर्ग की मौत,घटना की सीसीटीवी फुटेज आई सामने,पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी शिकायत,पुलिस ने ही दर्ज किया मुकदमा,नगर कोतवाली के कैला भट्ठा की घटना।

➡वाराणसी- OBC और दलितों को साथ जोड़ने का अभियान,आरएसएस ने इस बड़े अभियान की शुरुआत की,दलित महिलाओं के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन,आरएसएस के इंद्रेश कुमार ने शुरू किया अभियान,छुआछूत और जातपात का बंधन तोड़ने को लेकर दर्शन।

➡प्रयागराज- प्रयागराज के वर्तमान,पूर्व DIOS के खिलाफ आदेश,इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जांच के आदेश जारी किए,3 महीने के अंदर जांच रिपोर्ट पेश करने के निर्देश,अपर निदेशक माध्यमिक प्रयागराज जांच करेंगे,सहायक अध्यापक को प्रवक्ता पद पर प्रमोशन मामला,गलत तरीके से प्रमोशन आदेश रद्द करने का आरोप।

➡बरेली- मुस्लिम महिला को BJP ज्वाइन करना पड़ा भारी,निदा खान पर शादी समारोह में जाने पर पाबंदी,निदा को परिवार के साथ समाज से बेदखल किया,शादी समारोह में पहुंचीं निदा खान को रोका गया.निदा खान की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया,धर्म के ठेकेदारों ने निदा खान पर पाबंदियां लगाई,निदा खान पर बीजेपी छोड़ने का दबाव बनाया गया।

➡गोंडा- कौड़िया बाजार में प्रेमी-प्रेमिका ने लगाई फांसी,फांसी पर लटके मिले दोनों लोगों के शव,नाबालिग संग महिला ने लगाई फांसी,नाबालिक को महिला से हुआ था प्यार,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कौड़िया बाजार के छप्पर तल्ला गांव का मामला।

➡मेरठ- करोड़ों की ठगी करने वाला नकली सीएमओ गिरफ्तार,मेडिकल कॉलेज में क्लर्क की नौकरी के नाम पर ठगी,प्राइवेट डॉक्टरों को पहुंच दिखाकर करता था ठगी,लालकुर्ती पुलिस ने नकली सीएमओ को किया गिरफ्तार।

➡लखीमपुर- प्रेमिका के घर प्रेमी के शव मिलने का मामला,मां बेटी समेत 5 के खिलाफ केस दर्ज,प्रेमिका और मां से पुलिस ने पूछताछ शुरू की,बाहरी लोगों पर हत्या करने की आशंका,खीरी थाने के शेखसराय मोहल्ले का मामला।

➡लखीमपुर- ग्रामीण पेयजल योजना में जमकर घपलेबाजी,पाइपलाइन में जगह-जगह रिसाव हो रहा,धौरहरा इलाके में पाइपलाइन बिछाने में घपलेबाजी,सीडीओ के निर्देश पर डीपीआरओ जांच में हुआ खुलासा,DPRO की सख्त रिपोर्ट में जांच घेरे में पेयजल योजना।

➡कौशाम्बी- जल निगम के अधिकारियों की लापरवाही,कई जगह से टूटी है सप्लाई की पाइपलाइन,कीड़ायुक्त पानी पीने को मजबूर हैं ग्रामीण,नगर पंचायत दारानगर के शादीपुर का मामला।

➡दिल्ली- 72 राज्यसभा सांसदों का फेयरवेल,72 राज्यसभा सांसदों का कार्यकाल खत्म,राज्यसभा के 72 सांसद रिटायर हो रहे हैं,अनुभवी साथियों के जाने की कमी खलेगी- पीएम,ज्ञान से ज्यादा अनुभव की ताकत होती है- पीएम,सभी सांसद अपने अनुभव पर किताब लिख सकते हैं- PM,सांसदों के अनुभव का फायदा देश को मिले – पीएम।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का बयान,चुनाव में पेट्रोल-डीजल की कीमतें रुक जाती हैं- प्रियंका,चुनाव खत्म होते ही जनता की जेब पर डाका – प्रियंका,भाजपा सरकार बताए कि यह कौन सी विधि है- प्रियंका,‘चुनाव के समय पेट्रोलियम पदार्थों के दाम नहीं बढ़ते हैं’,वही तरीका अपनाकर महंगाई से राहत देनी चाहिए-प्रियंका।

➡दिल्ली- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली दौरे पर,आज जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे केशव मौर्य,शाम 5 बजे BJP अध्यक्ष से मिलेंगे केशव मौर्य,केशव ने अमित शाह से मिलने का समय मांगा,केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करेंगे केशव मौर्य,उत्तर प्रदेश के कई मुद्दों को लेकर होगी बातचीत।

➡दिल्ली- CJI एनवी रमना ने FASTER सिस्टम लांच किया,फास्ट एंड सिक्योर ट्रांसमिशन ऑफ इलेक्ट्रॉनिक रिकार्ड्स,कोर्ट फैसलों की जानकारी जेल अफसरों को जल्दी मिलेगी,आदेश बिना छेड़छाड़ के सीधे जेल अफसरों को मिलेंगे,73 नोडल अधिकारी हाईकोर्ट के स्तर पर नामित हैं,सिस्टम के लिए सुरक्षित ईमेल आईडी की स्थापना हुई।

➡दिल्ली- अरविंद केजरीवाल के घर हमले का मामला,आम आदमी पार्टी दिल्ली हाईकोर्ट पहुंची,सौरभ भारद्वाज ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की,याचिका में स्वतंत्र SIT से मामले की जांच की मांग।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button