अयोध्याइटावाउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोसाईंगंजदिल्लीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबाराबंकीमेरठराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊसहारनपुर

शेखर न्यूज़ पर रात 10.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें.31.12.2021…*

  • शेखर न्यूज़ पर रात 10.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें..31.122021…*

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में यूपी में कोरोना के 251 नए केस मिले, 24 घंटे में राजधानी लखनऊ में 49 नए केस मिले, नोएडा में 61, गाजियाबाद में 34 नए केस मिले, मेरठ में 11 और मथुरा में 13 नए कोविड केस, यूपी में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 862 हुई।

➡लखनऊ- न्यू ईयर को लेकर हजरतगंज पुलिस की पेट्रोलिंग, DCP सेंट्रल,ACP हजरतगंज फोर्स के साथ निकले, पुलिस फोर्स के साथ बाजारों में पैदल मार्च किया, लाउडस्पीकर के जरिए लोगों से पुलिस की अपील, पुलिस ने नाइट कर्फ्यू का पालन करने को कहा, रात 11 बजे से पहले घरों में लौटने की हिदायत दी।

➡लखनऊ- विवाद में देवर ने भाभी को गोली मारी, गंभीर हालत में महिला अस्पताल में भर्ती, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हुआ, मलिहाबाद थाना क्षेत्र का मामला।

➡गोंडा- खोड़ारे में गोली कांड की घटना से हड़कंप, किराए के विवाद में युवक को मारी गोली, पुलिस गोलीकांड की घटना को बता रही संदिग्ध, घायल युवक जिला अस्पताल में हुआ एडमिट, एसपी ने मामले की दिए जांच के आदेश, खोड़ारे थाने के बगदर ग्रंट गांव का मामला।

➡मुरादाबाद- 30 दिसंबर से अपहृत व्यापारी का मिला सुराग, आगरा के पास अपहर्ताओं ने व्यापारी को छोड़ा, व्यापारी को छोड़ने की पुलिस को मिली सूचना, पुलिस ने व्यापारी की परिजनों से बात कराई, सिविल लाइन पुलिस, परिजन आगरा रवाना हुए, देर रात तक व्यापारी को मुरादाबाद लाया जाएगा।

➡बागपत- भाजपा MLA योगेश धामा का जमकर विरोध, बीजेपी MLA को ग्रामीणों ने दिखाए RLD के झंडे, गांव-गांव में जन सम्पर्क कर रहे थे भाजपा MLA, विधायक को झंडे दिखाने का वीडियो वायरल, चांदीनगर थाने के ढिकोली गांव का है वीडियो।

➡हरदोई- कल से गल्ला मंडी में अनिश्चितकालीन हड़ताल, एडीएम और मंडी व्यापारियों के बीच हुआ विवाद, मंडी परिसर में दुकानें खाली कराने गई थी ADM, वर्तमान समय में चल रहा है धान का सीजन, व्यापारियों ने ADM पर अभद्रता का लगाया आरोप।

➡कन्नौज- इनकम टैक्स टीम की छापेमारी 12 घंटे से जारी, कारोबारी पम्पी जैन के घर मंगवाए गए रजाई गद्दे, IT टीम के पम्पी जैन के घर ही रुकने की आशंका, घर, कारखाने,पेट्रोल पंप,कोल्डस्टोरेज में पड़ताल जारी।

➡जौनपुर- मछलीशहर में पहुंची जन विश्वास यात्रा, डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य रहे मौजूद, डिप्टी सीएम ने सभा को किया संबोधित, BJP को सपा-बसपा नहीं हरा सकते-केशव, प्रदेश में BJP की दोबारा बनेगी सरकार-केशव

➡कौशांबी- धान की तौल न होने से किसानों में नाराजगी, किसानों ने चित्रकूट-प्रयागराज मार्ग पर जाम किया, टोकन मिलने के एक माह बाद भी नहीं हुई तौल, सड़क जाम की सूचना पर प्रशासन में हड़कम्प।

➡कानपुर- कारोबारी अनूप जैन के घर IT रेड मामला, आयकर विभाग ने मकान के कमरे किए सीज, अनूप जैन की गैर मौजूदगी में 3 कमरे सीज, बुलाए जाने के बाद घर नहीं पहुंचे अनूप जैन।

➡गुरुग्राम- 17वीं नेशनल आईस फिगर स्केटिंग प्रतियोगिता, 30-31 दिसंबर को गुरुग्राम में हुआ आयोजन, 11-13 वर्ष संवर्ग में यशस्वी सिंह को ब्रॉन्ज मेडल, 15-17 वर्ग संवर्ग में तनिष्का सिंह को ब्रॉन्ज मेडल, दोनों खिलाड़ियों ने उत्तराखंड का नाम किया रोशन।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button