उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10.30 बजे की बड़ी खबरें……. 21.05.2022

शेखर न्यूज़ पर रात 10.30 बजे की बड़ी खबरें……. 21.05.2022

➡लखनऊ- नाका इलाके में अवैध अतिक्रमण अभियान चलाया गया, अवैध अतिक्रमण के खिलाफ चलाया गया अभियान, सड़क किनारे अवैध अतिक्रमण को हटाया गया, चौकी पान दरीबा से आर्यनगर तक चला अभियान, विजयनगर,नाका चौराहे से बासमंडी तक चला अभियान, प्रभारी निरीक्षण मनोज मिश्रा के नेतृत्व में चला अभियान.

➡लखनऊ- पालतू कुत्ता रखने वालों से जुड़ी खबर, सीएम ने सफाई पर ध्यान देने के दिए निर्देश, सड़कों पर गंदगी न पैदा करवाएं- सीएम योगी, सड़कों पर टहलाकर गंदगी न कराएं- सीएम, जरूरत पड़ने पर रजिस्ट्रेशन सुनिश्चित कराएं-CM, ‘समय पर वैक्सीनेशन कराना भी सुनिश्चित कराएं.’

➡लखनऊ- रंगी पुती दीवारों पर लगाया पोस्टर तो दर्ज होगा मुकदमा, लखनऊ नगर आयुक्त अजय द्विवेदी ने दिया आदेश, लखनऊ के सभी 8 जोनों को नगर आयुक्त ने दिया आदेश, नगर निगम उन्हें चिन्हित कर दर्ज करेगा मुकदमा, नगर निगम द्वारा पुताई कराने के बाद लोग लगा देते हैं पोस्टर.

➡लखनऊ- सड़क सुरक्षा,यातायात को लेकर सड़क पर उतरे अधिकारी, जिलाधिकारी,नगर निगम आयुक्त,जेसीपी सड़क पर उतरे, राजधानी की सड़कों पर लगे अवैध बैनर पोस्टर हटाया गया, सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों को जागरूक भी किया गया.

➡लखनऊ- बीजेपीf अध्यक्ष से मिले मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, मुख्यमंत्री धामी ने जेपी नड्डा से की मुलाकात, दिल्ली दौरे के पहले दिन पार्टी अध्यक्ष से की मुलाकात.

➡लखनऊ- एसटीएफ ने शातिर तस्कर को किया गिरफ्तार, 4.46 क्विंटल गांजा भी बरामद किया गया, एसटीएफ ने अलीगढ से गिरफ्तार किया.

➡गोंडा – थाने में महिला से दुर्व्यवहार का मामला, एसपी ने मौके पर पहुंचकर की जांच, जांच के बाद आरोपी दरोगा को किया सस्पेंड, एसपी ने एडिशनल एसपी को सौंपी जांच, 6 घंटे के भीतर रिपोर्ट देंगे एडिशनल एसपी, महिला से कोतवाली देहात में हुई थी अभद्रता, ससुराल में पिटाई की शिकायत करने गई थी महिला, दहेज उत्पीड़न का मामला न्यायालय में विचाराधीन, कोतवाली देहात परिसर में आज हुआ हंगामा.

➡कानपुर देहात -0 बीमार शिक्षिका का रोते हुए वीडियो वायरल, 1 दिन गैरहाजिर होने पर काटा 5 माह का वेतन, अधिकारियों, कर्मचारियों से त्रस्त हैं पीड़ित शिक्षिका, दिल में छेद होने से बीमार है पीड़ित शिक्षिका, पीड़िता ने डीएम, सीडीओ से लगाई न्याय की गुहार, प्रिंसिपल के पद पर तैनात हैं पीड़ित शिक्षिका अंजली, रसूलाबाद के प्राथमिक विद्यालय में तैनात है शिक्षिका.

➡आगरा- राशन डीलर घटतौली कर बांट रहा राशन, मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, घटतौली के बाद भी डीलर कर रहा दबंगई, राशन डीलर की पत्नी है ग्राम प्रधान, आशा कार्यकत्री, मामले को लेकर सीएम पोर्टल पर की शिकायत, राशन की दुकान को निरस्त करने की मांग, पिनाहट ब्लॉक के हुसैनपुरा का मामला.

➡आगरा- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने किया निरीक्षण, स्वतंत्र देव सिंह ने माइनर का निरीक्षण किया, फतेहपुर सीकरी के ऊंचा नगला मे किया निरीक्षण, अधिकारियों को साफ-सफाई करने के दिए निर्देश, किसानों से मिलकर सरकारी योजनाओं की ली जानकारी.

➡बाराबंकी- अवैध कब्जों के खिलाफ चला प्रशासन का बुल्डोजर, सरकारी जमीन पर बने निर्माण को गिराया गया, पक्के निर्माण को बुल्डोजर से ध्वस्त किया गया, SDM सदर की कार्रवाई से भूमाफियाओं में हड़कंप, नवाबगंज क्षेत्र के ग्राम भिठौली कला का मामला.

➡कानपुर देहात- कनेक्शन काटने पर लाइन मैन के साथ मारपीट, गुस्साए दबंगों ने संविदा कर्मी को जमकर पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पीड़ित लाइनमैन ने थाने में दिया प्रार्थना पत्र, थाना सिकन्दरा क्षेत्र के महेशपुर गांव का मामला.

➡अलीगढ़- हिन्द एग्रो स्लॉटर हाउस में छापेमारी, मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस ने का छापा, छापे में नियम विरुद्ध पशु कटान पाया, मौके से 37 लोगों को हिरासत में लिया, 45 पशुओं के अवशेष किए गए डिस्पोज, अलीगढ़ के जवां थाना इलाके का मामला.

➡अमरोहा- आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत, जंगल में लकड़ी लेने गए 10 लोग झुलसे थे, झुलसे 5 लोगों की हालत गम्भीर,इलाज जारी, बारिश से बचने को टिपलर के नीचे बैठे थे मजदूर, हसनपुर तहसील क्षेत्र के गांव कनेटा की घटना.

➡अम्बेडकरनगर- अतिक्रमण हटाने गई टीम के साथ अभद्रता, नगर पालिका की टीम से दबंगों ने की गाली गलौज, चौकी प्रभारी और सिपाही से भी की अभद्रता, 5 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया, अकबरपुर पुरानी तहसील तिराहे का मामला.

➡गाजियाबाद- पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ गैंगस्टर, एसओजी बदमाश जाहिद को पकड़ने गई थी, गैंगस्टर ने पुलिसकर्मियों को रौंदने की कोशिश की, घटना का वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद, गाजियाबाद के मोदीनगर थाने का मामला.

➡कन्नौज- मृतक बच्ची के घर पहुंचे मंत्री असीम अरुण, बलात्कार के बाद मासूम की की गई थी हत्या, पीड़िता के परिजनों से मिलकर बंधाया ढांढस, अन्य आरोपियों की तलाश के दिए निर्देश, सौरिख थाना क्षेत्र के अरुहो गांव का मामला.

➡जालौन- जालौन में चलती कार में लगी भीषण आग, एनएच-27 पर कार बनी आग का गोला, कार में लगी आग से चालक गंभीर झुलसा, ड्राइवर को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, एट के NH-27 स्तिथ सोमई गांव की घटना.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद परिसर का मामला, तहखाने के सर्वेक्षण का वीडियो वायरल, वीडियो में कई पिलर और खंभे दिखे, तहखाने में दिख रहा काफी मात्रा में मलबा, सर्वे रिपोर्ट में तहखाने का किया गया जिक्र.

➡चन्दौली- संदिग्ध परिस्थिति में व्यक्ति का शव मिला, पेड़ से फंदे से लटकता मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बबुरी के जरखोर गांव के पास की घटना.

➡कन्नौज- नाबालिग लड़की के साथ रेप की वारदात, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ, आरोपी युवक फरार,पुलिस तलाश में जुटी, गुरसहायगंज के गुटैया खेड़ा का मामला.

➡कानपुर- घर में रखे सिलेंडर में लगी आग, ग्रामीणों ने सिलेंडर खेत में फेंका, सिलेंडर बाहर फेंकने से टला हादसा, कल्याणपुर के राजकीय बस्ती का मामला.

➡पीलीभीत- गैंगस्टर रमेश की लाखों की संपत्ति कुर्क, SSP के निर्देश पर मुनादी कर कुर्क की संपत्त, शहर कोतवाली के बक्सरपुर का मामला.

➡उन्नाव- सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, सड़क हादसे में साइकिल सवार की मौत, पुलिस नें शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गाजीखेड़ा निवासी है मृतक युवक, उतमानपुर गांव के पास की घटना.

➡सहारनपुर- लकड़ी की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आग लगने से इलाके में अफरातफरी, दमकल की टीम आग बुझाने में जुटी, कुतुबशेर थाना क्षेत्र का मामला.

➡दिल्ली- तेल कीमतों में कमी पर PM मोदी का ट्वीट, हमारे लिए लोग पहले होते हैं- पीएम मोदी, आज के फैसले सकारात्मक प्रभाव डालेंगे-PM, केंद्र के फैसले से लोगों को राहत मिलेगी-PM, फैसले से कई क्षेत्रों में राहत मिलेगी- पीएम.

Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट*

Related Articles

Back to top button