उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10.30 बजे की बड़ी खबरें……. 12.04.2022

शेखर न्यूज़ पर रात 10.30 बजे की बड़ी खबरें……. 12.04.2022

➡लखनऊ- स्व.लालजी टंडन की जयंती पर कार्यक्रम, लालजी टंडन जी को नमन- सीएम योगी, उनकी स्मृतियां, कार्यों हमारे बीच ताजा है-CM, जिनकोसम्मान,पुरस्कार मिला उनको बधाई, टंडन जी लखनऊ की चलती फिरती लाइब्रेरी थे, मैंने बिहार राजभवन में लखनऊ की छाप देखी, जयपुर में भी उन्होंने लखनऊ से आत्मीयता बनाए रखी, हर छोटी बड़ी समस्या का समाधान थे टंडन जी-सीएम।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, एक समय शिया सुन्नी विवाद होते थे-CM, आज उत्तर प्रदेश में दंगे नहीं होते- सीएम, हमें मौका मिला दंगे बंद हो गए-CM योगी, रामनवमी पर जगह-जगह शोभायात्रा निकली, इस समय रमजान और रोजे भी चल रहे-CM, लेकिन कहीं तू तू मैं मैं तक नहीं हुई- सीएम, इस प्रदेश में दंगों के लिए जगह नहीं-सीएम, दंगाइयों पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए-CM, अपराधियों पर कानून कठोरता से लागू होगा।

➡लखनऊ- सीएम योगी ने कन्हैया मित्तल को किया सम्मानित,गायक कन्हैया मित्तल को 51 हजार का दिया पुरस्कार,कन्हैया मित्तल ने पुरस्कार राशि वापस लौटाकर कहा,इस रकम का इस्तेमाल बुलडोजर चलाने में करें-कन्हैया,अगर बुलडोजर गड़बड़ हो तो रिपेयर कराएं- कन्हैया,सीएम के सामने कन्हैया मित्तल ने गाया गीत,जो राम को लाये हैं हम उनको लाएंगे- कन्हैया।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया सम्मानित, पूर्व न्यायमूर्ति एससी वर्मा को सम्मानित किया, लालजी टंडन शिखर सम्मान से समान्नित किया, सीएम ने पद्मश्री मंसूर हसन को किया सम्मानित, डॉ वीबी सिंह, कन्हैया मित्तल को किया सम्मानित, कार्टूनिस्ट माधव को किया सीएम ने सम्मानित, प्रशस्ति पत्र,51 हजार की राशि देकर किया सम्मानित।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का बयान, बाबूजी के चरणों मे श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं, बाबूजी में क्षमता थी वो सबको मोह लेते थे-पाठक, लखनऊ में लोगों के दिल में बाबूजी बसते थे-पाठक, मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला-ब्रजेश पाठक।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, आज बहुत ही खुशी का दिन है- केशव मौर्य, BJP को एमएलसी चुनाव में बहुमत मिला-मौर्य, बाबूजी अपना शरीर छोड़कर जरूर चले गए-मौर्य, हम लोगों को उनका आशीर्वाद मिल रहा है-मौर्य, बाबू जी अमर है अमर थे और अमर रहेंगे-मौर्य।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट,लॉयन सफारी की फोटो अखिलेश ने ट्वीट की,लॉयन सफारी भ्रमण पर गए थे सपा संरक्षक ,ये बड़ी सोच, बड़े काम का बड़ा अंजाम है-अखिलेश,आज चंबल का बीहड़ ‘शेरों’ से आबाद है-अखिलेश।

➡लखनऊ- सीएम योगी से मिले मंत्री नंद गोपाल नंदी,MLC चुनाव में बीजेपी की जीत की बधाई दी,’जनादेश जनकल्याण, जनसरोकार का उद्घोष है’,’हमारी प्रतिबद्धता की सर्वस्वीकृति का उद्घोष है’,CM से विभागीय विषयों पर भी मार्गदर्शन लिया।

➡लखनऊ- यूपी बोर्ड के 12वीं कक्षा के अंग्रेजी का पेपर कल, सुबह 8 से 11:15 बजे तक होगी अंग्रेजी की परीक्षा, द्वितीय पाली की जगह प्रथम पाली में होगी परीक्षा, 24 जनपदों में आयोजित होगी अंग्रेजी की परीक्षा।

➡लखनऊ- महिला डॉक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, लोकबंधु अस्पताल में कार्यरत है महिला डॉक्टर।

➡प्रयागराज- सिपाही भर्ती 2015 में आरक्षण को लेकर याचिका,ओबीसी महिला आरक्षण को लेकर दायर की याचिका,हाईकोर्ट में पुलिस भर्ती बोर्ड के अपर सचिव तलब,हाईकोर्ट ने बुधवार को सुबह 10.30 बजे किया तलब,याचिका में ओबीसी आरक्षण का लाभ न देने का आरोप,महिला अभ्यर्थी शालू वर्मा ने दायर की याचिका।

➡फर्रुखाबाद- नायब तहसीलदार को बंधक बनाने का प्रयास, ग्रामीणों ने बंधक बनाने का किया प्रयास, सरकारी भूमि को चिह्नित करने पहुंची थी टीम, नायब तहसीलदार ने महिलाओं को मारे थप्पड़, थप्पड़ से पिटाई करने से महिलाएं हुई बेहोश, ग्रामीणों ने तेल डालकर आत्मदाह का किया प्रयास, जिला अस्पताल लोहिया में कराया गया भर्ती, राजेपुर थाना के सबलपुर गांव का मामला।

➡कानपुर देहात- दबंगों ने महिला सफाईकर्मी को जमकर पीटा, महिला सफाईकर्मी को दी जान से मारने की धमकी, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पीड़ित महिला ने दंबगों के खिलाफ दी तहरीर, सिकन्दरा थाना के जटियापुर गांव का मामला।

➡कानपुर- आनंद बिल्डर के मालिक विश्वनाथ गुप्ता पर केस, बिल्डर बलराम बनवानी के खिलाफ भी FIR दर्ज, 5 बिस्वा जमीन हड़पने के मामले में दर्ज हुआ FIR, पुलिस कमिश्नर के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा, बर्रा थाने में दोनों बिल्डरों के खिलाफ दर्ज हुआ FIR, आनंद साउथ सिटी जरौली में हो रही है प्लॉटिंग।

➡कानपुर- कानपुर के इस वक्त की बड़ी खबर, EPFO क्षेत्रीय कार्यालय में CBI,विजिलेंस का छापा, गड़बड़ी की शिकायत पर CBI, विजिलेंस का छापा, PF भुगतान,दावा निपटान,पेंशन क्लेम की शिकायत, रिकॉर्ड की जांच कर रही सीबीआई की टीम- सूत्र।

➡मुरादाबाद- पुलिस ने फर्जी दारोगा को किया गिरफ्तार, वर्दी पहनकर कर रहा था वाहन चेकिंग, वाहन चेकिंग के नाम पर कर रहा था वसूली, आरोपी से वर्दी,पिस्टल और कारतूस बरामद, आरोपी आसिफ अली को किया गिरफ्तार, कोतवाली पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट।

➡मेरठ- लिसाड़ी गेट थाने के सामने प्रेमी की पिटाई, प्रेमी की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, प्रेमिका को दिल्ली से भगा लाया था युवक, दिल्ली पुलिस ने युवती को बरामद किया, पुलिस ने आरोपी प्रेमी के हिरासत में लिया, लिसाड़ी गेट थाना के तारा का मामला।

➡बदायूं- दबंगों ने चकबंदी एसीओ को जमकर पीटा, गाड़ी में स्क्रैच लगने के बाद हुआ था विवाद, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पीड़ित ने बिल्सी थाने में पुलिस को तहरीर दी, बिल्सी नगर के दीननगर शेखपुर चौराहे का मामला।

➡अमरोहा- पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, पुलिस मुठभेड़ में सिपाही भी हुआ घायल, 25 हजार का इनामी है हिस्ट्रीशीटर साजिद, आरोपी के पास से तमंचा और कारतूस बरामद, थाना डिडौली के श्योनाली हटव्वा का मामला।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी खबर, 18 जातियों को SC वर्ग में शामिल करने का मामला, SC सर्टिफिकेट जारी करने पर रोक बरकरार, 18 ओबीसी जातियों को लेकर स्टे बढ़ाया, मई महीने में होगी मामले की अगली सुनवाई।

➡फर्रुखाबाद- हत्या के मामले में 7 लोगों को उम्रकैद की सजा, एंटी डकैती कोर्ट ने हत्या के मामले में सुनाई सजा, कोर्ट ने सभी आरोपियों पर 10 हजार का जुर्माना लगाया, मेरापुर थाना के बरखिरिया गांव में हुई थी घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- कमरे में युवक का शव मिलने का मामला, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने थाने को घेरा, आरोपी महिला पर कार्रवाई की मांग की, महिला पर जहर देने का लगाया आरोप, दादरी नगर के न्यादरगंज का मामला।

➡पीलीभीत- SSP ने 4 पुलिसकर्मियों पर की बड़ी कार्रवाई, ड्यूटी से गायब रहने पर किए गए निलंबित, ड्यूटी स्थान से गायब मिले थे चारों सिपाही, शहर कोतवाली में तैनात थे निलंबित चारों सिपाही।

➡सुल्तानपुर- जेलर ने बंदी पर दर्ज कराया मुकदमा, चेकिंग में मोबाइल मिलने पर FIR दर्ज, करौंदीकला का निवासी है आरोपी सुनील कुमार, नगर के अमहट स्थित जिला जेल का मामला।

➡पीलीभीत- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, गजरौला थाना के सकरिया पुल का मामला।

➡आगरा- यमुना नदी में नहाने गए 2 युवक डूबे, स्थनीय लोगों ने एक युवक को बचाया, दूसरे युवक की डूबने से हुई मौत, गोताखोरों ने शव को बाहर निकाला, एत्माद्दौला थाना के जवाहर पुल की घटना।

➡संभल- आलू से भरी ओवरलोड डीसीएम पलटी, हादसे में किशोरी की दर्दनाक मौत, हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, हयातनगर के घोसीपुरा गांव का मामला।

➡हापुड़- रोडवेज बस की टक्कर से दंपति की मौत, बाइक सवार दंपति की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शवो पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गढ़ कोतवाली के नेशनल हाईवे की घटना।

➡बिजनौर- नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, युवक ने जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र की घटना।

➡फिरोजाबाद- पुलिस ने 2 आरोपियो को किया गिरफ्तार, आरोपी चोरी और लूट की योजना बना रहे थे, आरोपियों के पास से तमंचा,कारतूस बरामद, नारखी पुलिस ने गौंछ के बाग से किया गिरफ्तार।

➡दिल्ली- वकीलों के लिए ड्रेस कोड में बदलाव का मामला, बार काउंसिल ने 5 सदस्यीय समिति की गठित, विचार-विमर्श के लिए 5 सदस्यीय समिति गठित, BCI ने इलाहाबाद HC के नोटिस का जवाब दाखिल किया, वकील अशोक पांडे ने दाखिल की है जनहित याचिका।

➡न्यूयॉर्क- ब्रूकलिन में मेट्रो स्टेशन पर फायरिंग,धमाका,फायरिंग में 13 लोग घायल, हमलावर फरार,पुलिस ने पूरे इलाके के लिए अलर्ट जारी किया,गैस मास्क पहने शख्स ने की फायरिंग की,सबवे स्टेशन पर स्मोक बम डिवाइस मिला।

➡न्यूयॉर्क- ब्रूकलिन में मेट्रो स्टेशन पर फायरिंग,धमाका,फायरिंग में 6 लोगों की मौत की खबर,फायरिंग में 13 लोग घायल, हमलावर फरार,पुलिस ने पूरे इलाके के लिए अलर्ट जारी किया,गैस मास्क पहने शख्स ने की फायरिंग की,सबवे स्टेशन पर स्मोक बम डिवाइस मिला।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button