उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे तक का मुख्य प्रमुख समाचार जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट……. 10.04.2022.

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे तक का मुख्य प्रमुख समाचार जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट……..

➡दिल्ली- JNU के कावेरी हॉस्टल में छात्रगुटों में झड़प,AISA और ABVP छात्रगुटों के बीच हुई झड़प,मेस में नॉनवेज परोसने को लेकर हुआ बवाल,JNU में भारी पुलिस फोर्स की गई तैनात,कई छात्रों को गंभीर चोटें आई,तनावपूर्ण स्थिति,छात्रसंघ से लगभग 20-25 घायल हुए-ABVP,’रामनवमी की पूजा में AISA छात्रों ने हमला किया’,गंभीर घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया,मामूली घायल छात्रों का JNU परिसर में ही इलाज।

➡दिल्ली- JNU के हॉस्टल में नॉनवेज को लेकर हुआ बवाल,ABVP ने खाने में नॉनवेज परोसने का विरोध किया,ABVP छात्रों पर हाथापाई करने का लगा आरोप,मेस के सेक्रेटरी के साथ हाथापाई का आरोप,हाथापाई,मारपीट में कई छात्र-छात्राएं घायल,वामपंथियों के हमले ABVP छात्र हुए घायल,जेएनयू के आम छात्रों पर भी हमला किया,ABVP कार्यकर्ता रवि राज गंभीर घायल हुआ।

➡दिल्ली- JNU हॉस्टल में नॉनवेज परोसने पर हंगामा,हॉस्टल में आपस में भिड़े छात्र संगठन,लेफ्ट विंग और ABVP के छात्र आपस में भिड़े,हाथापाई,मारपीट में कई छात्रों को आई चोटें,JNU प्रशासन और पुलिस को दी गई सूचना,JNU प्रशासन मामले की पड़ताल में जुटा।

➡दिल्ली- केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की 5 राज्यों को चेतावनी,केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने लिखा पत्र,दिल्ली,हरियाणा,केरल,महाराष्ट्र,मिजोरम को पत्र लिखा,कोरोना संक्रमण को लेकर सतर्क रहने के दिए निर्देश,बढ़ते मामलों के कारणों की गंभीरता से जांच की जाए।

➡दिल्ली- दिल्ली में लगतार बढ़ रहे कोरोना के मामले,दिल्ली में कोरोना के 141 न‌ए केस आए,1 मौत,दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर 1.29 फीसदी हुई,24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 10939 टेस्ट,दिल्ली में कोरोना के कुल 608 एक्टिव केस हुए।

➡दिल्ली- संयुक्त किसान मोर्चा देशभर में करेगा प्रदर्शन,11 से 17 अप्रैल तक MSP गारंटी सप्ताह मनाएंगे,किसान गोष्ठी,प्रदर्शन के जरिए जन जागरण करेंगे,MSP पर कमेटी का नहीं हुआ गठन- एसकेएम।

➡दिल्ली- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अमेरिका के दौरे पर,वाशिंगटन डीसी पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,भारत-अमेरिका मंत्रिस्तरीय वार्ता में होंगे शामिल।

➡लखनऊ- मनी माउंटेन कॉम्प्लेक्स की छत से गिरा युवक,कॉम्प्लेक्स की छत से युवक को फेंकने का आरोप,घायल व्यक्ति को ट्रामा सेन्टर भर्ती कराया गया,कॉम्प्लेक्स में संचालित स्पा सेंटर गया था व्यक्ति,कहासुनी में युवक को धक्का देने का लगा आरोप,PGI थाने के मनी माउंटेन कॉम्प्लेक्स का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- परियोजना से प्रभावित किसानों का धरना मामला,धरना स्थल पर आज किसानों ने की महापंचायत,पंचायत में अफसरों के घेराव करने का लिया निर्णय,किसान 12 अप्रैल को प्राधिकरण,DM का करेंगे घेराव,पल्ला गांव में किसान 122 दिन से कर रहे है धरना।

➡ग्रेटर नोएडा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में बदमाश नीलेश को लगी गोली,कब्जे से तमंचा,कारतूस, बाइक बरामद,ईकोटेक थर्ड के निर्माणाधीन मॉल के पास मुठभेड़।

➡एटा- टोल प्लाजा पर ग्राम प्रधान और गुर्गों की गुंडई,गुर्गों ने टोल प्लाजा कर्मियों को जूतों से पीटा,कर्मियों के पिटाई का वीडियो सीसीटीवी में कैद,टोल प्लाजा कर्मियों ने थाने में दी तहरीर,30 हजार और मोबाइल लूटने का लगाया आऱोप,टोल कर्मचारियों ने रंगदारी मांगने का लगाया आरोप,फर्जी टोल रसीद देने पर हुआ विवाद-ग्राम प्रधान,मलावन थाना के एनएच टोल प्लाजा का मामला।

➡हरदोई- पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार,ज्वैलरी कारोबारी लूटकांड में थे आऱोपी,मामले में एक आऱोपी अभी भी है फरार,आऱोपियो से 4.3 किलो चांदी की ज्वैलरी बरामद,आऱोपियों से कार,2 तमंचा और बाइक बरामद,हरदोई के मल्लावां थाना क्षेत्र का मामला।

➡कौशांबी- कन्या भोज के दौरान महिलाओं से बदसलूकी,दबंगों ने कन्याओं की थैलियों को लात मारकर भगाया,विरोध करने पर गाली गलौज कर की मारपीट,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पीड़ितों ने एसपी आवास में जाकर की शिकायत,मंझनपुर कोतवाली के सेलरहा पश्चिम का मामला।

➡हापुड़- हापुड़ में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या,बदमाशों ने व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की,लूटपाट के प्रयास में गोली मारने की आशंका,अमरोहा का रहने वाला था मृतक बाबूराम शर्मा,थाना सिंभावली के बक्सर नहर के पास की घटना।

➡रायबरेली- सरकारी क्रय केंद्रों पर ऑनलाइन टोकन व्यवस्था,किसानों की परेशानी का सबब नहीं टोकन व्यवस्था,किसानों को नहीं मिल रहे ऑनलाइन टोकन,ऑनलाइन टोकन में बिचौलिए कर रहे सेंधमारी,दैनिक खरीद का लक्ष्य बिचौलिए कर ले रहे पूर्ण।

➡बागपत- शराब माफिया ने पुलिस टीम पर किया हमला,अवैध शराब बिक्री की सूचना पर गई थी पुलिस,शराब माफिया के हमले में 2 सिपाही हुए घायल,पुलिस ने मौके से एक आरोपी को किया अरेस्ट,पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया,छपरौली थाने के ककौर कलां गांव का मामला।

➡संभल- महिला ने डॉक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आऱोप,अल्ट्रासाउंड करने के समय छेड़छाड़ करने का आऱोप,आरोपी डॉक्टर मौके से हुआ फरार,पुलिस तलाश में जुटी,गुन्नौर कोतवाली के एचडी अल्ट्रासाउंड सेंटर का मामला ।

➡गोंडा- कार और बाइक के बीच जोरदार टक्कर,कांग्रेस नेता के बेटे की सड़क हादसे में मौत,टक्कर से पार्क बाउंड्रीवाल से भिड़े बाइकसवार,हादसे में हनुमान प्रसाद के बेटे की हुई मौत,कांग्रेस नेता हनुमान प्रसाद अस्पताल में भर्ती,नगर क्षेत्र के अंबेडकर चौराहे की घटना।

➡रामपुर- रामपुर में 3 ट्रकों की आमने सामने टक्कर,टक्कर के बाद तीनों ट्रकों में लगी भीषण आग,फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची,कोतवाली सिविल लाइन के आगपुर की घटना।

➡मुरादाबाद- जिला बदर अपराधी को पुलिस ने अरेस्ट किया,कोर्ट के आदेश का महबूब कर रहा था उल्लंघन,पुलिस ने महबूब को चाकू से साथ अरेस्ट किया,मुरादाबाद के थाना डिलारी क्षेत्र का है मामला।

➡सिद्धार्थनगर- बोलेरो की चपेट में आने से बच्ची की मौत,घटना के बाद ड्राइवर बोलेरो लेकर हुआ फरार,गांव वालों ने पीछा करके ड्राइवर को पकड़ा,सदर थाने की ग्राम सभा बरगदवा का मामला।

➡हरदोई- पुलिस ने 2 शराब तस्कर को किया गिरफ्तार,आरोपियों के पास कच्ची शराब हुई बरामद,पाली पुलिस ने आरोपी पर की कार्रवाई।


बने रहिय दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button