उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.00 बजे की बड़ी खबरें………. 22.05.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.00 बजे की बड़ी खबरें………. 22.05.2022

➡लखनऊ- विवेकानंद डोबरियाल के खिलाफ कार्रवाई जारी,डोबरियाल की पत्नी, बेटे की संपत्ति की जांच,पत्नी और बेटे की भी संपत्ति की हो रही जांच,पुलिस, एलडीए, नगर निगम खंगाल रहा ब्यौरा,नगर निगम के जोनल अधिकारियों को जिम्मेदारी,जांच कर तीन दिन में मांगी गई रिपोर्ट,अभिलेखों में दर्ज संपत्तियों की हो रही जांच,एसीपी कैसरबाग ने पत्र लिखकर मांगा ब्योरा,एडीएम वित्त,राजस्व,नगर आयुक्त को लिखा पत्र,एसीपी ने सचिव एलडीए को भी लिखा पत्र,राजस्व परिषद का पूर्व निजी सचिव है डोबरियाल,डोबरियाल में फर्जी तरीके से बनाई अकूत संपत्ति,रिटायर्ड होने के बाद भी परिषद में चलता था सिक्का,सेवा विस्तार का प्रस्ताव देने वाले अधिकारी भी जांच की जद में,कैसरबाग कोतवाली में डोबरियाल पर दर्ज है FIR,पुलिस और एसटीएफ डोबरियाल की तलाश कर रही।

➡लखनऊ- बीएसपी राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का ट्वीट,काफी समय बाद केंद्र ने थोड़ी राहत दी-माया,पेट्रोल-डीजल के शुल्क में थोड़ी राहत दी-माया,’केंद्र की बात मानकर राज्य भी वैट कम करें’,’अब राज्यों की जिम्मेदारी बनती है कि वैट कम करें’,’केंद्र-राज्य सरकारें अब राजनीतिक स्वार्थ को त्यागें’,गंभीर राष्ट्रीय समस्याओं पर ध्यान दें सरकारें-माया,ताकि यहां आम जनजीवन सामान्य हो सके-माया।

➡लखनऊ- विधानसभा में सर्वदलीय बैठक शुरू हुई,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बैठक में पहुंचे,विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना मौजूद,संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना भी मौजूद,सपा से इंद्रजीत सरोज बैठक में शामिल हुए,आराधना मिश्रा मोना, राजा भैया भी मौजूद,बसपा विधायक उमाशंकर भी बैठक में मौजूद,विधान मंडल के सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक,विधान मंडल के बजट सत्र से पहले बैठक,कल से शुरू होगा विधानमंडल का बजट सत्र।

➡लखनऊ- सपा के विधान मंडल दल की बैठक शुरू,पार्टी दफ्तर में विधायकों की बैठक शुरू,अखिलेश यादव की अध्यक्षता में बैठक,सपा के सभी विधान सभा सदस्य बुलाए गए,विधान परिषद सदस्यों को भी बुलाया गया,विधानमंडल सत्र को लेकर रणनीति बनाएंगे,सरकार को घेरने की रणनीति तैयार कर रही सपा,शिवपाल और आजम ने बैठक से बनाई दूरी,आजम खान और अब्दुल्ला बैठक में नहीं पहुंचे,स्वास्थ्य कारण से आजम बैठक में नहीं पहुंचे।

➡लखनऊ- आजम को लेकर रविदास मल्होत्रा का बयान,सत्र में शामिल होने पर बोले रविदास मल्होत्रा,कल सत्र में शामिल होंगे आजम-रविदास मल्होत्रा,अब्दुल्ला आजम भी सत्र में होंगे शामिल-रविदास,आजम खान कल शपथ भी लेंगे-रविदास मल्होत्रा।

➡लखनऊ- लखनऊ में सदर तहसील एसडीएम बदले गए,ब्रजेश कुमार प्रजापति सदर एसडीएम बने,प्रमोद पांडेय अपर नगर मजिस्ट्रेट (द्वितीय) बने।

➡बाराबंकी- लेखपाल संघ के संयोजक पर घूस का आरोप,साकेत रावत पर 54 हजार घूस लेने का आरोप,घूस लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,5 महीने पूर्व फतेहपुर तैनाती के दौरान का वीडियो,आरोपी ने कहा व्यक्तिगत लेनदेन का है वीडियो,षड़यंत्र के तहत वीडियो वायरल करने का आरोप।

➡बिजनौर- रालोद विधानसभा प्रत्याशी ने हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा,नहटौर से प्रत्याशी रहे मुंशी रामपाल ने हाईकोर्ट से अपील की,प्रत्याशी ने पुनः मतगणना करने की हाईकोर्ट से की अपील,नहटौर विधानसभा सीट पर 258 वोट के अंतर से हार हुई थी,HC ने निर्वाचित विधायक समेत उम्मीदवारों को नोटिस जारी किया,हाईकोर्ट में 19 जुलाई को अगली सुनवाई के हुए आदेश।

➡लखीमपुर- रिश्वत लेकर शिकारी छोड़े जाने का मामला,रिश्वत लेकर शिकारियों को छोड़ा गया था,एसडीओ जांच के बाद कार्रवाई की गई,वन दारोगा, वनरक्षक को निलंबित किया गया,मैलानी रेंजर को भी निलंबित किया जाएगा,दुधवा के मैलानी रेंज का मामला।

➡रामपुर- आजम खान अभी अपने घर पर मौजूद,अब्दुल्ला आजम भी घर पर मौजूद हैं,सपा विधानमंडल दल की बैठक से बनाई दूरी,थोड़ी देर में सपा विधानमंडल दल की बैठक,लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में होगी बैठक,आवास पर ही मौजूद हैं आजम और अब्दुल्ला,घर पर लोगों से मुलाकात कर रहे आजम खान।

➡रामपुर- आज़म खान से मिले IMC प्रमुख तौकीर रज़ा,आज खुशी का इज़हार करने आये हैं- तौकीर,बेगुनाह आज़म को सज़ा भुगतनी पड़ी-तौकीर,इसका हिसाब हुकूमत से लिया जाएगा- तौकीर,आजम खान को नई जिंदगी मिली है- तौकीर।

➡बलिया- गैंगस्टर विशंभर यादव की 1.43 करोड़ की संपत्ति कुर्क,लखनऊ के गोमतीनगर और चिनहट में थी संपत्ति,डकैती हत्या कर गैंगस्टर द्वारा अर्जित की गई थी संपत्ति,बलिया, लखनऊ में दर्ज है 14 मुकदमा,कोतवाली के टकरसन गांव का रहने वाला है गैंगस्टर।

➡कानपुर- क्लीनिक में इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत,डॉक्टर ने बुजुर्ग के शव को घर के बाहर फेंका,डॉक्टर मनोज राजपूत पर गलत इलाज का आरोप,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,नौबस्ता थाना क्षेत्र के हंसपुरम का मामला।

➡कन्नौज- भाजपा बूथ अध्यक्ष के परिवार पर दबंगों का हमला,एक बोरी प्याज की वसूली को लेकर किया हमला,बूथ अध्यक्ष की मां, पिता, भाई को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,धारदार हथियारों से हमला कर किया लहूलुहान,गम्भीर हालत में परिवार कानपुर रेफर,पीड़ित ने 6 के खिलाफ थाने में दी तहरीर,सदर कोतवाली के देवकली बांगर गांव का मामला।

➡सहारनपुर- हाईटेंशन लाइन का तार टूटने से किसान की मौत,विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप,परिजन ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,तीतरो पुलिस मामले की जांच में जुटी।

➡अलीगढ़- हिन्द एग्रो मीट फैक्ट्री पर विद्युत विभाग का बकाया,विद्युत विभाग का 3 करोड़ से अधिक का बकाया है,आरसी जारी कर कंपनी का कनेक्शन काटा जा चुका,छापामार में नियम विरुद्ध पशु कटान पर कार्रवाई,फैक्ट्री मालिक समेत गिरफ़्तार 37 लोगों पर मुकदमा दर्ज।

➡बुलंदशहर- तेंदुआ का शावक मिलने से क्षेत्र में दहशत,सूचना मिलने पर वन विभाग अधिकारी पहुंचे,शावक के साथ मादा तेंदुआ भी होने की आशंका,शावक की मां की तलाश में जुटी वन विभाग की टीम,बुगरासी क्षेत्र के बसी बांगर गांव के जंगल का मामला।

➡आगरा- सर्राफा कारोबारी के अपहरण का मामला,कारोबारी अपहरण का मामला निकला फर्जी,अपनी मर्जी से गया था सर्राफा कारोबारी,पुलिस को दी थी अपहरण की झूठी सूचना,पुलिस ने कारोबारी को छतरपुर से किया बरामद,कारोबारी पर है 25 से 30 लाख का कर्ज,पुलिस कारोबारी के खिलाफ करेगी कार्रवाई,आगरा के सैया थाना क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- जवाहर पुल से युवक ने लगाई यमुना में छलांग,जवाहर पुल पर कार रोक लगाई यमुना में छलांग,पुलिस गोताखोरों की मदद से तलाश में जुटी,राजीव नाम के युवक ने लगाई यमुना में छलांग,कर्ज से परेशान होकर राजीव ने की आत्महत्या।

➡बुलंदशहर- बिजली विभाग के जेई के खिलाफ मुकदमा दर्ज,अभद्र व्यवहार करने पर दर्ज किया गया मुकदमा,भाजयुमो नेता से जेई ने किया था अभद्र व्यवहार,जेई के खिलाफ SC-ST मामले दर्ज किया मुकदमा,भाजयुमो के मण्डल मंत्री ने दर्ज कराया मुकदमा,खुर्जा बिजलीघर नंबर-1 पर तैनात है जेई धर्मेंद्र गुप्ता,बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली नगर का मामला ।

➡सीतापुर- जिला अस्पताल में 4 घंटे से लाइट गायब,लाइट कटने से जिला अस्पताल में छाया अंधेरा,लाइट कटने से मरीजों को हो रही परेशानी,टॉर्च की रोशनी में हो रहा मरीजों का इलाज,मरीज वार्ड से भागकर बाहर निकल रहे हैं,मौके से डॉक्टर और कर्मचारी गायब,मामले को लेकर सीएमएस बने अनजान,सीतापुर के जिला अस्पताल का मामला।

➡अमेठी- 6 दिन पहले गायब किशोर का नहीं चला पता,पीड़ित परिजनों ने पुलिस को दी सूचना,पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा किया दर्ज,संग्रामपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव का मामला।

➡सुल्तानपुर- लापता युवक का झाड़ियों में मिला शव,युवक के शव के पास खोखा बरामद,हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका,पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,दोस्तपुर मोतिगरपुर बेलवारे बाजार का मामला।

➡हमीरपुर- नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म,पुलिस नहीं लिख रही थी एफआईआर ,पीड़ित परिवार ने न्यायालय की ली थी शरण ,कोर्ट के आदेश के बाद आरोपियों पर मुकदमा दर्ज ,राठ कोतवाली कस्बा इलाके का मामला।

➡सहारनपुर- 6 दिन से लापता युवती की नहीं हुई बरामदगी,पीड़ित परिजनों ने थाने के बाहर सड़क जाम किया,किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने किया समर्थन,पुलिस पीड़ितों का नहीं दे रही है साथ,नागल थाना क्षेत्र के गांव देघेड़ा का मामला।

➡संभल- बिजली चेकिंग करने पर टीम के सदस्य को धमकी,बिजली कर्मी को रेप के केस में फंसाने की धमकी,दबंग आरोपी ने बिजली कर्मियों से की अभद्रता,बिजली चेकिंग में पकड़े जा रहे बिजली चोर,संभल नगर में हो रही है बिजली चेकिंग।

➡शामली- शामली में भारत समाचार की खबर का असर,श्मशान घाट में बारिश में शव भीगने का मामला,खबर चलने के बाद हरकत में आया प्रशासन,डीएम शामली ने मामले का संज्ञान लिया,अधिकारियों को मामले की जांच के निर्देश दिए।

➡गोंडा- महिलाओं की सरपरस्ती में चल रहा गैंग,गैंग की पांच महिलाएं गोंडा में गिरफ्तार,गिरफ्तार महिलाओं से ढाई लाख रुपए बरामद,4 दिन पहले इन्हीं महिलाओं ने की थी टप्पेबाजी,बस सवार महिला से ढाई लाख की टप्पेबाजी की थी,गोंडा नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡हापुड़- पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया,अवैध शस्त्र फैक्ट्री चलाने वाले 2 लोग गिरफ्तार,आरोपियों से 24 तमंचे, 4 खोखा कारतूस बरामद,दिल्ली-NCR में करते थे तमंचो की सप्लाई,धौलाना थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡रायबरेली- कोयले की रैक में पहुंचा युवक का शव,मालगाड़ी की रैक में शव मिलने से सनसनी,झारखंड के छतरा कोल माइंस से आई थी रैक,युवक के शव पर चोट के कई निशान मिले,हत्या कर शव को मालगाड़ी में फेंकने की आशंका,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,एनटीपीसी के कोल हैंडलिंग प्लांट की घटना।

➡शाहजहांपुर- ट्रैक्टर ट्राली ने ग्रामीण को कुचला,ग्रामीण की मौके पर दर्दनाक मौत,अवैध खनन कर रही थी ट्रैक्टर ट्राली,मौत पर ग्रामीणों ने किया हंगामा,थाना सिधौली के महाउ दुर्ग गांव की घटना।

➡पुणे- अयोध्या दौरा रद्द होने पर बोले राज ठाकरे,रैली में एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे का बयान,मेरी तबीयत ठीक नहीं है- राज ठाकरे,कमर का ऑपरेशान होने वाला है- राज ठाकरे,अयोध्या दौरा रद्द होने से कुछ लोग खुश हैं-राज,रामलला के दर्शन करना चाहता था- राज ठाकरे।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button