WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ दोपहर 12.30 बजे की बड़ी खबरें……. 22.05.2022

शेखर न्यूज़ अपराहन 12.30 बजे की बड़ी खबरें…….

➡लखनऊ- प्रदेश में शनिवार देर शाम अचानक मौसम बदला,प्रदेश के कई जिलों में तेज आंधी और बारिश हुई,अमरोहा में बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत हुई,चपेट में आए 7 लोग गंभीर झुलसे, इलाज जारी,मथुरा और जालौन में तेज बारिश के साथ ओले गिरे,कानपुर,मेरठ, मुरादाबाद और प्रयागराज में बारिश हुई,लखनऊ और आसपास इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हुई,अगले दो दिनों तक यूपी में आंधी चल सकती-मौसम विभाग,कुछ इलाकों में बारिश तेज हो सकती है- मौसम विभाग,तापमान 39 से 42 डिग्री तक रहेगा- मौसम वैज्ञानिक,प्रदेश के 16 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी।

➡लखनऊ- सपा की विधानमंडल दल की बैठक आज,सपा कार्यालय में दोपहर 12 बजे बैठक,सपा के विधान सभा सदस्य बुलाए गए,विधान परिषद सदस्यों को भी बुलाया गया,विधानमंडल सत्र को लेकर रणनीति बनाएंगे,कल से शुरू हो रहा है विधानमंडल का सत्र,भाजपा को घेरने के लिए तैयार करेंगे रणनीति,आजम खान बैठक में शामिल होंगे ये अभी साफ नहीं,शिवपाल यादव पर भी होगी सभी की नजर।

➡लखनऊ- एक्साइज ड्यूटी में कटौती से पेट्रोल-डीज़ल के दाम घटे,पेट्रोल के दाम 96.53 रुपए प्रति लीटर हुए,डीजल 89.73 रुपए प्रति लीटर दाम हुए,पेट्रोल भराने के लिए टंकी पर लोगों की भीड़,पेट्रोल-डीजल के दाम घटने से लोगों को राहत।

➡लखनऊ- सीएम योगी ने सिद्धार्थनगर हादसे पर दुख जताया,सीएम ने घायलों को समुचित इलाज के निर्देश दिए,सिद्धार्थनगर सड़क हादसे में 8 लोगों की हुई है मौत,मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे सर्वदलीय बैठक,12.30 बजे सर्वदलीय बैठक करेंगे मुख्यमंत्री योगी,विधानसभा में सर्वदलीय बैठक करेंगे सीएम योगी,बजट सत्र के पहले सीएम की सर्वदलीय बैठक।

➡मैनपुरी- मानव सेवा चैरिटेबल ब्लड सेंटर का लाइसेंस निलंबित,अनियमितताओं के चलते लाइसेंस निलंबित किया,दो जगह डॉक्टर की तैनाती जबकि गायब मिली नर्स,12 मई को जांच में केंद्रीय टीम को मिली थी मनमानी,अधिकारियों की मिलीभगत से चल रही थी ब्लड बैंक,शहर के बाइपास रोड पर संचालित था ब्लड सेंटर।

➡हापुड़- एसपी ने अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ चलाया अभियान,एसपी ने बुल्डोजर चलवाकर हटवाया गया अतिक्रमण,बुलडोजर देख अतिक्रमण करने वालों दुकानदारों में हड़कंप,एसपी ने नगर पालिका की टीम,पुलिस फोर्स साथ पहुंची,शहर में सड़क किनारे लग रहे अतिक्रमण को हटवाया।

➡बरेली- सरकारी जमीनों से हटाए जा रहे अवैध कब्जे,शहर के पॉश इलाके में करोड़ों की जमीन पर था कब्जा,नगर निगम ने 9740 वर्ग मीटर जमीन को कराया मुक्त,कब्जेदारों से नगर निगम टीम की हुई जमकर नोकझोक,कब्जेदारों ने पुलिस, नगर निगम कर्मियों को दौड़ाया,प्रेमनगर थाना क्षेत्र के डीडीपुरम का मामला।

➡सिद्धार्थनगर- सिद्धार्थनगर में सड़क हादसे में 9 की मौत,भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत,अनियंत्रित बोलेरो गाड़ी खड़े ट्रक से टकराई,बोलेरो सवार 9 लोगों की हादसे में मौत,2 लोगों की हालत गंभीर, अस्पताल भेजा,घायल व्यक्तियों को गोरखपुर किया रेफर,बारात से घर वापस लौट रहे थे बाराती,जोगिया के NH-28 काले नमक ढाबे की घटना।

➡सिद्धार्थनगर- सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत,अनियंत्रित बोलेरो खड़ी ट्रक के अंदर घुसी,बारात से घर वापस लौट रहे थे बाराती,घायल व्यक्तियों को गोरखपुर किया रेफर,जोगिया के एनएच 28 काले नमक ढाबे की घटना।

➡ललितपुर- कागजों में जिंदा होने के लिए बुजुर्ग काट रहा चक्कर,सालों से अधिकारियों के चक्कर काट रहा बुजुर्ग,ललितपुर में अधिकारी गरीबों की नहीं करते सुनवाई,लापरवाही से बुजुर्ग को नहीं मिल रहा योजना का लाभ,SDM पाली को शिकायत देकर लाभ दिलाने की मांग की,पाली के बंट गांव का निवासी है पीड़ित बाबू खां।

➡ललितपुर- घरेलू विवाद में युवती ने खाया जहर,चचरे भाई-भाभी से विवाद के बाद खाया जहर,अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,ललितपुर के बिरधा चौकी कस्बे का मामला।

➡कानपुर- नशे में धुत युवक ने घर में लगाई आग,आग लगने से मची अफरा-तफ़री,आग लगने से गृह स्वामी की गृहस्थी जलकर खाक,3 बकरी, 30 कुंतल गेहूं जलकर खाक,ककवन थाने के मजरा भगवान दीनपुरवा का मामला।

➡कन्नौज- खेत में पानी लगाने गये किसान की हत्या,फावड़े से काटकर किसान की निर्मम हत्या,हत्या के बाद शव 4 किलोमीटर दूर फेंका,मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी,छिबरामऊ कोतवाली के भैंसोनगला का मामला।

➡आगरा- इन्वर्टर की बैटरी में आग लगने से हादसा,आग लगने से पूरे घर में फैला धुआं,पति की दम घुटने से मौत, 4 लोग गंभीर,पुलिस ने एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया,रकाबगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡शामली- श्मशान घाट में भीगते शव को नहीं मिली छत,सरकार के दावों की व्यवस्थाओं की खुली पोल,तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल,थाना भवन के गांव भैसानी इस्लामपुर का मामला।

➡हापुड़- मामूली कहासुनी में दबंगों ने युवक को पीटा,दबंगों ने युवक को लाठी-डंडों से पीटा,युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया,थाना हापुड देहात के सोटावली मोहल्ले का मामला।

➡ललितपुर- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,झूटी शिकायत से आहत होकर की आत्महत्या,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोतवाली क्षेत्र सिद्दन रोड एक गार्डन का मामला।

➡कौशाम्बी- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर,बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत,प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करता था मृतक,कौशाम्बी के सिराथू कस्बे की घटना।

➡आगरा- महिला की धारदार हथियार से निर्मम हत्या,घर में पड़ा मिला महिला का शव,शक के आधार पर पति से पूछताछ जारी ,न्यू आगरा थाने के नगला हवेली का मामला।

➡रायबरेली- चोरों ने घर को बनाया निशाना,लाखों की नकदी, जेवरात ले गए चोर,छत के सहारे चढ़कर घटना को दिया अंजाम,बछरावां थाने के तिलेण्डा गांव की घटना।

➡बिजनौर- आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत,जंगल से घर जाते समय हुआ हादसा,थाना नगीना के तेलीपुरा इलाके का मामला।

➡दिल्ली- बैडमिंटन खिलाड़ियों से मिले पीएम मोदी,थॉमस कप के विजेताओं से मिले पीएम,खिलाड़ियों ने पीएम से अपने अनुभव साझा किए,थॉमस कप की जीत से देश का गौरव बढ़ा-PM।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button